कैसे आप सब चक्र को छिपाने के लिए है

यह चक्र बहुत ही व्यक्तिगत है और कभी-कभी यह मजाक का कारण भी है। कुछ परिस्थितियों में आप यह छिपाना चाहते हैं कि आपके पास चक्र है न्यूनतम तैयारी के साथ इस घटना को छिपाना संभव है। अधिक जानने के लिए लेख पढ़ें।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक प्रत्येक चरण से अपनी अवधि छुपाएं चरण 1
1
तैयार हो जाओ। यदि आप तैयार नहीं हैं, तो लोग आपकी पैंट के पीछे खून देखेंगे। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए तौलिए या टैम्पोन के साथ एक बैग ले लो उन्हें गैर-पारदर्शी बैग में रखें यदि आप चाहें, तो एक हवाई प्लास्टिक की थैली लें और इसे अमिट महसूस वाले टिप पेन के साथ रंग दें। इसे एक सूखी जगह में रखें, ताकि यह क्षतिग्रस्त न हो।
  • छवि शीर्षक प्रत्येक चरण से अपनी अवधि छुपाएं चरण 2
    2
    कुत्तों से दूर रहें जब आपके पास चक्र होता है तो कुत्तों को कुछ और की तुलना में गंध करना होगा ऐसा लगता है जैसे वे जानते हैं कि आपके पास चक्र है!
  • छवि शीर्षक प्रत्येक व्यक्ति से आपकी अवधि छुपाएं चरण 3
    3



    किसी को मत बताना यदि आप किसी को बताते हैं, तो लोग बात कर सकते हैं, विशेष रूप से जो गपशप से प्यार करते हैं इन असुविधाओं से बचने के लिए, गुप्त रखें
  • छवि शीर्षक हर कोई अपनी अवधि छुपाएं चरण 4
    4
    काले पैंट पहनें! यदि आपको अपना खून डालना चाहिए तो आप नहीं देखेंगे कि क्या आप स्कूरी पैंट पहनते हैं। ग्रे पर्याप्त नहीं है, आपको गहरे काले या नौसेना के नीले पतलून की आवश्यकता होगी। हल्के रंग और लाल से बचें यदि आप रक्त के रंग के समान लाल रंग का चयन करते हैं, तो रक्त को उसी रूप में देखा जाएगा क्योंकि पैंट आपके खून से थोड़ा अधिक गहरा या स्पष्ट होगा।
  • छवि शीर्षक हर किसी से अपनी अवधि छुपाएं चरण 5
    5
    सीमा क्षति यदि आपको दाग करना पड़ा, तो रक्त छिपाने के लिए पैंट पहनें लेकिन दाग को छिपाने के लिए आप निम्नलिखित चीजें कर सकते हैं:
  • नीचे बैठो, लेकिन नीचे घुटने टेकें ताकि दाग आपके जूते से ढंका हो। यह तकनीक केवल तभी काम करती है जब आप अपने जूते धो सकते हैं या यदि वे सफेद नहीं हैं
  • अब ऊपर रखो। यदि आप खड़े हो जाते हैं, तो आप अब गंदे नहीं होंगे। इसके अलावा, दाग हवा में सूख जाएगा
  • चेतावनी

    तुम्हारी अवधि को आप नीचे नहीं होने दो! याद रखें कि चक्र होने के लिए लड़कियों के लिए एक स्वाभाविक चीज है और इसके बारे में शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। जिन लड़कियों को यह नहीं है वे अब भी आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं, लेकिन याद रखें कि वे वास्तव में इस बात से ईर्ष्या कर रहे हैं कि आप उनके सामने एक महिला बन गए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com