साइकिल के दौरान जीवित रहने के लिए कैसे करें जब आप लड़कों के साथ रहते हैं

बहुत से लोग शायद आपको बताएंगे " नाटक बनाओ और कहो, जीवन आगे बढ़ता है"। लेकिन किसी को बता देना मुश्किल है कि आपको पैड या टैम्पोन की ज़रूरत है अगर आप केवल लड़कों के साथ रहते हैं यहाँ कुछ चालें हैं

कदम

भाग 1

स्थिति को प्रबंधित करें जब अब आपके पास अवशोषक नहीं है
आपका शीर्षक जीवित रहें, जब आप सभी दोस्तों के साथ जीवित रहें चरण 1
1
टॉयलेट पेपर का उपयोग करें यदि आपके पास शोषक नहीं है बहुत सारे कागज ले लो और इसे एक शोषक के आकार में ठीक से गुना। अब और मोटा आप इसे कर सकते हैं, बेहतर है। इसे एक सामान्य अवशोषक के रूप में रखें, और बड़े हिस्से के अंत को लपेट दें (या दूसरे टुकड़े को आधार के आसपास जोड़ दें) ताकि यह फर्म बने रहें। सुनिश्चित करें कि आप सोने से पहले या ऐसा करते हैं जब आप सुनिश्चित करें कि चक्र वापस आ रहा है, तो आपको सुबह में कोई भी गंदा आश्चर्य नहीं मिलता है।
  • प्रत्येक 1-2 घंटों को प्रतिस्थापित करने का प्रयास करें, उस चक्र के दिन के आधार पर, जिसमें आप हैं
  • आपका शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब आप सभी दोस्तों के साथ लाइव करें चरण 7
    2
    एक आपात स्थिति में, एक नरम, मोटी कपड़ा या राग का प्रयोग करें। इसे एक सामान्य तौलिया के आकार के नीचे मोड़ो और इसे अपने अंडरवियर पर रोक दें। सुनिश्चित करें कि आपके पास स्पेयर पार्ट्स हैं, क्योंकि इसे हर 1-2 घंटे प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • इमेज का शीर्षक जीवित रहें जब आप सभी दोस्तों के साथ लाइव हो जाएं चरण 5
    3
    दोस्तों या परिवार के सदस्यों के लिए एक अवशोषक से पूछें क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जहां आप एक या दो आपातकालीन अवशोषक के लिए पूछ सकते हैं? धन्यवाद के बदले में हमेशा नए शोषक का एक पैकेट दे।
  • इमेज का शीर्षक जीवित रहें जब आप सभी दोस्तों के साथ रहें चरण 3
    4
    अगर आप किसी भी कारण से बाहर निकल नहीं सकते हैं, तो किसी दोस्त को तौलिये खरीदने के लिए कहें। इस तरह से आप उन लोगों में से किसी एक से पूछने के लिए किसी भी परेशानी का प्रबंधन कर सकते हैं।
  • 5
    साहस उठाओ अगर आप बाहर नहीं जा सकते और कुछ तौलिए खरीद सकते हैं, तो बाहर जाने के लिए घर में सबसे लड़के से पूछिए और कुछ तौलिया या टैम्पोन प्राप्त करें। लड़कों की बहनों को पहचानना बेहतर होगा कि उनके लिए यह एक अजीब बात नहीं होगी। अधिक अजीब प्रतीत होता है जब आप grimaces, बिताए, नृत्य कर रही है या sull`argomento- गाना शुरू कर दिया बोलता है के रूप में अगर यह थे एक प्राकृतिक (और, वास्तव में, यह है) और एक साधारण अनुरोध करते हैं। चक्र होने के लिए माफी नहीं मांगे, अगर कुछ भी इतना बेतरतीब होने के लिए माफी मांगें।
  • यदि आप आराम कर रहे हैं और चक्र के बारे में शर्मिंदा महसूस न करें ("अरे, क्या आप दुकान पर जाने के लिए कुछ तौलियां लेकर लगेगा?"), तब भी लड़कों को आसानी से अधिक महसूस होगा।
  • यदि आप एक लड़के से सैनिटरी तौलिए या टैम्पोन खरीदने के लिए कहें, तो सुनिश्चित करें कि आप शायद यह नहीं जानते हैं कि आपके लिए कौन-सी ब्रांड श्रेष्ठ हैं या आप क्या पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें बताएं कि आपको क्या चाहिए। इसे नीचे लिखें, शायद, इसे सरल बनाने के लिए
  • आप शायद बड़े बेटे से बात कर सकते हैं, या जिनके साथ आपको अधिक आत्मविश्वास है, उन्हें बताइए कि आपके पास चक्र है और यदि आवश्यक हो तो मदद के लिए उससे पूछें।
  • भाग 2

    आपको धुंधला हो जाने के डर को प्रबंधित करें
    आपका शीर्षक जीवित रहने वाला चित्र जब आप सभी दोस्तों के साथ लाइव हो जाएं चरण 2
    1



    एक तकिया की परत में सना हुआ सनी डाल दीजिए। जब आप घर पर अकेले हों, तो ठंडे पानी के साथ सब कुछ हाथ से धो लें और फिर कपड़े धोने की मशीन में और ड्रायर में डाल दें।
  • 2
    रात के दौरान, चादरें लीक से बचाने के लिए गद्दा पर एक तौलिया रखो।
  • 3
    एंटी-लीक संरक्षण का दावा करने वाले अवशोषक चुनें इसका मतलब यह नहीं है कि वे 100% सुरक्षित हैं, लेकिन निश्चित रूप से आपको धुंधला होने का खतरा कम है यदि आप विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए उत्पादों का इस्तेमाल नुकसान से बचाने के लिए करते हैं।
  • भाग 3

    बहुत अधिक प्रवाह से बचें
    आपका शीर्षक जीवित रहने वाला चित्र जब आप सभी दोस्तों के साथ रहें चरण 4
    1
    चक्र के दौरान संभव के रूप में सक्रिय होने की कोशिश करें। आप देखेंगे कि और अधिक आप व्यायाम, कम प्रवाह और कम दर्द आपको होगा
  • इमेज का शीर्षक जीवित रहें जब आप सभी दोस्तों के साथ लाइव हो जाएं चरण 6
    2
    दर्द से खुद को विचलित करने की कोशिश करो यह भी सिर दर्द पास या दर्द निवारक लेने के लिए आसान हो सकता है, लेकिन आप भी इन चाल की कोशिश कर सकते हैं:, ऐसा कुछ तुम सच में चाहते एक अजीब फिल्म या डर घड़ी, व्यायाम करना, या शायद एक बैठक आप स्थिति है इससे दर्द कम महसूस होता है
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि अगर बहुत से बच्चों को सैनिटरी नैपकिन परेशान नहीं करते हैं, तो उन्हें उचित रूप से दूर रखना सुनिश्चित करें ताकि उन्हें गंध न करें
    • लड़कों - उनकी शिक्षा के आधार पर - आमतौर पर चक्र के विचार से घृणा नहीं होती है यहां तक ​​कि अगर यह कुछ है जो आप के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आपको उन्हें `सभी विवरण` नहीं बताना चाहिए!
    • कभी-कभी यह टॉयलेट पेपर को चिपकने वाली टेप के साथ ठीक करने के लिए उपयोगी हो सकता है। अगर अच्छी तरह से रख दिया, यह रात के दौरान पूरी तरह से काम करता है।
    • एक बुरा मूड में रहने के लिए एक बहाना के रूप में चक्र का उपयोग न करें। कभी-कभी यह ठीक है, उदाहरण के लिए जब आप बक्से को तोड़ते हैं यदि आप दर्द में हैं या अपरिपक्व व्यवहार करते हैं, लेकिन यदि आप इसे उद्देश्य से करते हैं, तो चक्र से संबंधित आपातकाल के मामले में कोई भी आपकी सहायता नहीं करेगा

    चेतावनी

    • कुछ बिंदु पर आपको इसे किसी कारण से करना होगा और अपने चक्र के बारे में किसी से बात करना होगा। सच्चाई यह है कि सभी महिलाओं और सभी पुरुषों चक्र के बारे में जानते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शौचालय पेपर
    • शीत पानी / वॉशर / ड्रायर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com