कैसे एक सोशलिस्ट बनें

क्या आप वाकई सोशलाइट बनना चाहते हैं? क्या आप टेलीविजन पर पहले से ही संपत्ति और संपत्ति है, वे इसे पैदा होने के बाद से है। शायद आपको शुरुआत से शुरू करना होगा गतिशीलता को समझने के लिए पेरिस हिल्टन या इवकांका ट्रम्प जैसी मॉडल का उल्लेख नहीं है। श्री हिल्टन और श्री ट्रम्प को समझने के लिए देखें कि क्या आप एक सोशलाइट बनने के लिए सड़क पर हैं। खैर, यह मुश्किल है लेकिन यह गाइड उन सामाजिक पर्वतारोहियों के लिए है जो उस द्वार को पार करना चाहते हैं। यह आपको डुबकी लेने में मदद करेगा, तो यह आप पर निर्भर करेगा!

कदम

विधि 1

सामाजिक सीढ़ी ऊपर जाओ और खुद के लिए एक नाम बना
छवि एक सोशलिस्ट चरण 1 बनें
1
सही पृष्ठभूमि बनाएं यदि आप पहले से ही एक घटिया अमीर परिवार से आए हैं, तो इस संबंध में भाग्यशाली मानिए।
  • उन सभी का अपमान मत करो जिनके पास आपके सभी पैसे नहीं हैं, वह दयनीय है। यदि आप दुनिया के 99% की तरह हैं और आपके पास क्रोएसस की तुलना में अधिक पैसा नहीं है, तो आपको आशा नहीं है, आपको थोड़ा सा काम करना पड़ सकता है। यदि आप और आपका परिवार किसी समुदाय का हिस्सा हैं, तो यह आपको इस बात को ध्यान में रखकर मदद करेगा। और इसका सामना करें: यहां तक ​​कि ट्रम्प और हिल्टन को कहीं भी शुरू करना था।
  • जब लोग आपको अपनी शुरुआत के बारे में पूछेंगे - और वे करेंगे - रिपोर्ट करने के लिए सबसे दिलचस्प विवरणों के बारे में सोचें। उन शर्मिंदगी से बचें और सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करें, यहां तक ​​कि सबसे छोटी से भी कोई फर्क पड़े और आपको सम्मान प्राप्त कर सकें। सबसे ऊपर, अपने परिवार के लिए कुछ भी कठोर मत कहो: यह अच्छा है अमीर उन लोगों से घिरा होना चाहते हैं जिन्होंने एक अच्छे परिवार (या अन्य समृद्ध) को सरल कारण के लिए बिताया है: वे अच्छी तरह से शिक्षित लोगों के आसपास रहना चाहते हैं। इसलिए यदि आपके पास अच्छा शिष्टाचार है और आप अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, तो उनकी परवाह नहीं होगी।
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 2 बनें
    2
    सही शिक्षा चुनें एक सोशलाइट बनने की तैयारी औसत से शुरू होती है बेशक ऐसा बनना संभव है, भले ही आप वास्तव में प्रतिभाशाली नहीं थे और आप प्रतिष्ठित कॉलेजों में नहीं गए, लेकिन यह बहुत मुश्किल होगा
  • अगर आप अभी भी स्कूल, मिडिल स्कूल या हाई स्कूल में हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ करें अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की कोशिश करें (9 सबसे कम स्वीकार किए जाते हैं, 8 दान के लिए), अतिरिक्त गतिविधियों में शामिल हो और परीक्षाओं में उच्चतम स्कोर प्राप्त करें।
  • सबसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में भाग लें, जो आइवी लीग से संबंधित हैं (ध्यान: वे आपको सालाना 50,000 डॉलर खर्च कर सकते हैं ताकि आपके पास पैसा हो), या उनमें से एक यूरोप में प्रसिद्ध (पेरिस में सोरबोन, या यूनाइटेड किंगडम में ऑक्सफ़ोर्ड और कैम्ब्रिज) । हालांकि, कोई भी निजी कॉलेज ठीक हो जाएगा, कई लोग गोथ से संबंधित नहीं हैं, हालांकि वे प्रतिष्ठित हैं और यदि आप पब्लिक स्कूल जाते हैं, तो उन लोगों का चयन करें जिनके पास आपके क्षेत्र में विशेषज्ञता है केवल 29% अमेरिकियों की एक डिग्री या समतुल्य है इसलिए सामान्य रूप से एक के पास उत्कृष्ट है यदि आप स्नातक और मास्टर की डिग्री या कुछ और भी बेहतर कर सकते हैं लोग आपको बहुत सम्मान करेंगे I
  • एक रास्ता चुनें जिससे आप अधिक लोगों से मिल सकें। कानून, गैर लाभ, फैशन, वित्त, कला और अर्थशास्त्र शानदार हैं क्योंकि वे आपको दुनिया के कई लोगों के साथ और मशहूर हस्ती के साथ संपर्क में डालते हैं। गैर-लाभ सर्वोत्तम संकायों में से एक है क्योंकि संगठन लोगों को अलग-अलग दृष्टिकोण के साथ लोगों को पसंद करते हैं ताकि आप एक जगह पा सकें और घटनाओं में एक निश्चित कैलिबर के लोगों से मिल सकें। आपको इस तरह से काम करना पड़ेगा लेकिन यह इसके लायक है, और आपको ऐसे किसी संगठन को ढूंढने की आवश्यकता होगी जो आपके बारे में परवाह करते हैं।
  • याद रखें कि यदि आप दूसरे में भी स्नातक हैं, तो आप वैसे भी दंडित नहीं होते हैं। नेटली पोर्टमैन एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है, लेकिन लगता है कि उसने हार्वर्ड से स्नातक किया है? मनोविज्ञान! मुझे यकीन है कि आप नहीं जानते थे सच्चाई यह है कि हर जगह महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और आप एक चमकता कैरियर के लिए अपना रास्ता बना सकते हैं। आप क्या चाहते हैं और अपने क्षेत्र में अनुभव के साथ लोगों की बैठक की संभावनाओं का लाभ उठाएं।
  • एक विदेशी भाषा जानें फ़्रेंच एक आवश्यक-जर्मन, स्पेनिश और इतालवी सहायता है जितना अधिक आप इसे बेहतर जानते हैं किसी व्यक्ति के साथ सामान्य बातचीत करने में सक्षम होने के लिए आपको पूरी तरह से पर्याप्त जानकारी नहीं है सिर्फ स्वस्थ कहने का तरीका जानना ठीक भी है।
  • इमेज शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 3 बनें
    3
    एक अच्छी तरह से भुगतान की नौकरी प्राप्त करें सिद्धांत में यह आसान है: एक व्यवसाय स्थापित करें और इसे विकसित करें। ऊपर दिए गए क्षेत्रों में से किसी एक का चयन करें: आपको बहुत अच्छी तरह से भुगतान की गई नौकरियां मिलेंगी अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ होने के लिए लड़ो, जब आप काम करते हैं और रहस्यों को सीखते हैं, तो मशहूर लोगों से मिलने का प्रयास करें। आपने अभी शुरुआत की है: आपको शुरुआत में ज्यादा सफलता नहीं मिलेगी रैंप पर दो अलग-अलग नौकरियां बनाएं, एक अनुभव बनाएं और फिर अपना खुद का ब्रांड बनाएं इसमें थोड़ी देर लग सकती है लेकिन यह प्रयास के लायक है और आप बहुत सम्मान अर्जित करेंगे।
  • इमेज शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 4 बनें
    4
    खुद को बढ़ावा देने के लिए जानें अपनी कंपनी, व्यवसाय कार्ड के लिए एक वेबसाइट बनाएं, समर्थन से संबंधित कुछ ब्रांडों को समाचार पत्रों में विज्ञापित करें। विशेष रूप से आपके कैरियर की शुरुआत में सही लोगों को जानना महत्वपूर्ण है एक अच्छा सोशल नेटवर्क स्थापित करने से आपको और अधिक व्यवसाय मिलेगा अपने क्षेत्र से संबंधित घटनाओं, उद्योग के कप्तानों की बैठकों पर जाएं और यह सुनिश्चित करें कि वे आपकी सहायता करें।
  • इमेज शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 5 बनें
    5
    किसी को शादी करने के लिए बहुत अमीर खोजें हां: आप सही व्यक्ति से शादी कर सकते हैं, बिना कड़ी मेहनत के काम कर सकते हैं। आप व्यवसाय शुरू करने के लिए अपने पति या पत्नी के पैसे का उपयोग कर सकते हैं (आपको लगता है कि आप एक असली नौकरी के बिना भाग ले सकते हैं? अंत में आप मौत के लिए ऊब जाएंगे)। क्या आपको लगता है कि टिस्ले मोर्टिमर हमेशा मैनहट्टन में सबसे महत्वपूर्ण सोशलाइट्स में से एक रहा है? गलत। रॉबर्ट के साथ शादी करने तक ऐसा नहीं था "टोपर" मोर्टिमर, एक बहुत अमीर बैंकर और बैग के सामन्था थवसस लाइन के लिए एक डिजाइनर बन गया। इसलिए चिंता न करें कि आप उत्कृष्ट छात्र नहीं हैं - आपके लिए भी आशा है। हालांकि, एक अमीर व्यक्ति को खोजने के लिए सच्चा प्यार नहीं छोड़ना, यह दयनीय होगा और आप दहेज साधक के लेबल प्राप्त करेंगे (जो किसी को पसंद नहीं करता, मुझ पर विश्वास करें)
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 6 बनें
    6
    अपना होमवर्क करो एक सोशलाइट के रूप में, कुछ चीजें हैं जो अनिवार्य हैं (पर जोर "अनिवार्य")। उदाहरण के लिए, इस समय सबसे महत्वपूर्ण सामाजिक लोगों के नाम जानना सबसे बुनियादी है। पर जाएँ पार्क एवेन्यू पीरगे और अनुभाग में नाम सीखना "प्रोफाइल"।
  • विधि 2

    सोशलाइट द्वारा पीछा किया
    छवि का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 7 बनें
    1
    एक अच्छा नाम चुनें यह बहुत ही ठाठ, असामान्य और शायद विदेशी ध्वनि चाहिए, पहले से ही वेंडरबिल्ट जैसे प्रचलन में न लें, क्योंकि लोग इसे जानते हैं और आखिरकार आपको फ़ैलेंगे। हालांकि, यदि आप अपने सामान्य सामान्यताओं का उपयोग करते हैं, चिंता न करें। नकली की तुलना में अपने आप में सच होना हमेशा बेहतर होता है
    • यद्यपि सावधान रहें: आपको भूमिका से मेल खाना चाहिए। यदि आपके पास जैतून का त्वचा, फजीरा बाल और हेज़ेल आंखें हैं, तो कोई भी आप पर विश्वास नहीं करेगा अगर आप अपने आप को लुडमिल्ला सरोकिना कहते हैं इस मामले में ऐसा कुछ चुनना बेहतर होता है जो इसाबेला डोजांटोस जैसे स्पेनिश उत्पत्ति को सुझाता है।
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 8 बनें
    2
    महंगी वस्तुओं में रुचि रखने के लिए जानें सब कुछ के बड़े ब्रांडों को जानें: फैशन, कला, शिल्प, खाना पकाने, खेल आदि। सोशलाइट दुनिया में जब कोई व्यक्ति नाम का उल्लेख करता है, तो सभी को यह जानने की उम्मीद होती है। इसके अलावा आपको विदेशी लोगों को सही ढंग से कैसे जानने चाहिए। शायद आपको विशेष पत्रिकाओं को पढ़ना शुरू करना चाहिए
  • अगर आपको पता नहीं है कि लक्जरी क्या है, तो चलें फैशन नेट और तलाश शुरू करो इस साइट में विभिन्न ब्रांडों के लिए उत्कृष्ट लिंक शामिल हैं अगर आप कर सकते हैं तो कुछ खरीदने की कोशिश करें
  • छवि एक सोशलिस्ट चरण 9 बनें
    3



    का स्टेरोटाइप तोड़ें नोव्यू रिके. "नई अमीर" यह अक्सर हाई क्लास के लोगों का वर्णन करने के लिए एक शब्द होता है जो एक अमीर परिवार से नहीं आते हैं, लेकिन जो विरासत से नहीं बल्कि काम करके स्थिति हासिल करते हैं आपको इसके लिए नीचे देखा जा सकता है यह एक दुखद बात है, लेकिन आप उन लोगों के अनुसरण नहीं कर सकते हैं जो स्टेरोटाइप व्यवहार हैं। नया अमीर वे दिखने में असाधारण होते हैं, लेकिन यह समझने में सक्षम होने के बाद से वे खुशी के संबंध में जुड़ाव करते हैं - जिन पीढ़ियों का पालन करते हैं, जो पहले से ही समृद्धि में हैं, वे इसे और अधिक महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं।
  • आपके पास जो भी है, उसके बारे में भी उत्साहित न हो - जो वास्तव में इस सामाजिक वर्ग के हैं, वहां कभी भी बहुत ज्यादा नहीं है नम्र रहें और अपने खुद के बारे में अपनी बड़ाई न करें। और कीमतों के बारे में कभी बात नहीं करते
  • बुद्धिमानी से खर्च करें सभी भव्य चीजें जिन्हें आप पा सकते हैं खरीद न लें: एक छोटी कक्षा दिखाएं। असाधारण करके अपनी आर्थिक स्थिति न देखें, आप सिर्फ हास्यास्पद दिखेंगे और आप बता सकते हैं कि आपके पास अमीर होने का कोई अनुभव नहीं है। संक्षेप में, एक स्नब नहीं बनें
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 10 बनें
    4
    परिष्कृत रहें परिष्कृत होने के नाते वह गुणवत्ता है जो कुलीन वर्गों से हस्तियों को अलग करती है - परिष्कार की कमी उस समाज में एक अपराध है।
  • यह निर्दोष शिष्टाचार की खेती करता है. क्या आप बैग करते हैं, अपने कोहनी को खाने पर मेज पर रख देते हैं, अपने मुँह को कवर किए बिना जंभाते हैं? अच्छे स्वाद की कमी के इन लक्षण सामाजिक लोगों के बीच अस्वीकार्य हैं आपके तरीके सही होना चाहिए अच्छे अनुष्ठान पर अच्छी तरह से विस्तृत पुस्तक खरीदें और दिल से अध्ययन करें।
  • हो acculturated बहुत कुछ पढ़ें, थिएटर में संग्रहालयों और कला दीर्घाओं में जाते हैं, कलाकारों और कवियों से मिलते हैं। याद रखें कि एक सोशलाइट के लिए यह स्वीकार्य नहीं है कि वह सब कुछ जो सामान्य है - यदि आप ऊपर से एक छोटा लड़का जानते हैं तो उसे भी पता होना चाहिए। इसलिए इतिहास, विज्ञान, भूगोल और कला के साथ खुद को फिर से परिचित कराएं।
  • सही ढंग से बोलें कठोर, कभी-कभी शाप स्वीकार्य हैं। यह रानी की अंग्रेजी लेता है कभी-कभी फ़्रेंच के कुछ शब्द डालते हैं (उदाहरण के लिए "चेरी" कहकर) औपचारिक भाषा का उपयोग करें जब आप लिखते हैं और जब आप बोलते हैं
  • अपने आप को सुनिश्चित करें जैसा कि आप देख रहे हैं, ग्लैमरस, यह दुनिया क्षुद्र और गपशप से भरा है और इसमें आपको बहुत अधिक सुरक्षा की आवश्यकता होगी। यदि आप खुद को पर्याप्त योग्य नहीं मानते हैं, तो आप कभी नहीं होगा उल्लेख नहीं कि अक्सर आपको उन बुरे लोगों के खिलाफ मजाकिया चुटकुले की आवश्यकता होगी जो आपको और एक असुरक्षित व्यक्ति को कभी तैयार नहीं कर पाएंगे।
  • एक वर्ग है और बुद्धिमान हो ऐसी चीजें करने से बचें, जो अपने आप पर नकारात्मक ध्यान आकर्षित करती हैं, जैसे उपद्रवी, पार्टियों में नशे में हो, हर किसी के साथ इश्कबाज और कसम खाता हूँ।
  • फैशनेबल रहो आप महत्वपूर्ण शैली की भावना है, दर्जी कपड़े और डिजाइनर लेबल ले आओ। आपके द्वारा जनता में पहनने वाली सभी चीज़ों को ब्रांडेड होना चाहिए एक कालातीत वर्ग की शैली को अपनाना - कुछ ऐसा है जो अब सुंदर दिखता है क्योंकि यह `50 के दशक में था और यह पचास अन्य लोगों के बीच कैसे होगा। महिलाओं को जैकी ओ से प्रेरित किया जा सकता है, शेर्लोट का सेक्स एंड द सिटी और ऑड्रे हेपबर्न लड़कों को एक अनुरूप सूट के साथ मिल सकता है आपके पास एक विशिष्ट रूप भी दिखना चाहिए जो आपको दूसरों की तुलना में विशेष बनाती है: एक निश्चित रंग, एक अच्छा कट, छोटी सी चीज़ों के लिए प्यार।
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 11 बनें
    5
    वह बहुत यात्रा करता है कुछ लक्ष्यों को एक सोशलाइट याद नहीं कर सकते हैं: न्यूयॉर्क (बिल्कुल), पेरिस, लंदन, मिलान, शायद सेंट-ट्रोपेज़। उन सभी को देखने के लिए अपना समय ले लो।
  • वही छुट्टी के गंतव्यों पर लागू होता है Hamptons पर ग्रीष्मकालीन (कई प्रसिद्ध लोगों को वहाँ caasa है) और ऐस्पन पर सर्दियों जो अमीर हैं के लिए एक जुर्माना है अन्य महंगे और विदेशी स्थलों हवाई, सेंट बराट, दुबई, ग्रीस आदि हैं
  • क्लासिक पर्यटन की तरह दिखने से बचें, बहुत से लोग, खासकर स्थानीय लोगों को यह कष्टप्रद लगता है। सफेद श्वेत के साथ एक रंगीन टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनें, एक बैकपैक, धूप का चश्मा टोपी और अपनी गर्दन के चारों ओर एक कैमरा। लाखों सस्ते स्मृति चिन्ह नहीं खरीदें बड़े समूहों में यात्रा न करें: परिवार या साथी पर्याप्त हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 12 बनें
    6
    उदार रहो सबसे पहले एक सोशलाइट होना चाहिए उदार है। आपको कम से कम कुछ दान संगठनों को चारा चाहिए। अच्छी बात यह है कि कोई भी ठीक है, साथ ही किसी भी राशि, जो 30 डॉलर है 20,000 डॉलर आपको जितना देना है उतना जितना भी नहीं कहना पड़ता, बस उस कारण का जिक्र करें जिसका आप समर्थन कर रहे हैं। और जैसा कि आप चोटी पर चढ़ते हैं, आप अधिक देने में सक्षम होंगे। ओह, और वहाँ बैठक हस्तियों, वीआईपी, बुद्धिजीवियों, राजनेताओं, कलाकारों की तरह फायदे हैं और विभिन्न स्थानों और solitamenet कमरे के लिए उपयोग की तरह नि: शुल्क बातें जनता के लिए बंद कर दिया। एक अच्छा उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क में महानगर कला संग्रहालय की जांच करें
  • छवि एक सोशलिस्ट चरण 13 बनें
    7
    मेलजोल। सब के बाद, यही कारण है कि आप एक सोशलाइट बन जाते हैं।
  • दोस्तों के तथ्यों जहाँ भी तुम जाओ चाहे सुपरमार्केट में या लक्जरी घटना में, हर दिन नए लोगों से मिलें। मैत्रीपूर्ण रहें, लोगों को बताएं कि आप क्या कह रहे हैं, फोन नंबरों का आदान-प्रदान करें। हर किसी के साथ एक स्थायी बंधन स्थापित करने के बारे में चिंता न करें आपके करीबी दोस्तों के अपने चक्र को तंग रखें लेकिन आप जितना भी कर सकते हैं उतने लोगों के साथ सतही रिश्तों को स्थापित करें - आप कभी भी नहीं जानते कि आप किससे मिल सकते हैं याद रखें: सब कुछ एक अच्छी तरह से व्यक्त सामाजिक नेटवर्क का निर्माण कर रहा है, उनमें से कई "मित्र" कि आप ऐसा करेंगे केवल आपको फायदे देने के लिए ही काम करेंगे।
  • मेल्गियो एन्कोरा: सही लोगों के साथ दोस्ती करें महत्वपूर्ण स्थानीय लोगों के साथ थोड़ी चर्चा में मदद मिल सकती है। कसम से दोस्त बनने के बाद सभी को अपनी सवारी बढ़ाने की जरूरत है।
  • घटनाओं की योजना सीखिए, फूलों के लिए स्वाद, अपरिटिफ़्स, संगीत आदि को खेती करें। एक सोशलाइट के रूप में, आप पक्षों को शैली में दे सकते हैं। जब आप अंत में आते हैं और आपको एक पर्व को व्यवस्थित करने के लिए कहेंगे, तो आप ठीक हो जाएंगे। वोग पढ़ना (विशेष रूप से लेख जो वास्तविक सोशलाइट्स द्वारा आयोजित की जाने वाली घटनाओं की रिपोर्ट करता है) आपको ये अंतर्दृष्टि विकसित करने में सहायता करनी चाहिए जाहिर है, ऐसे कई लोग होंगे जो आपको इस घटना को बनाने में मदद करेंगे जैसे कि आपके जनसंपर्क सहायक, सचिव आदि। लेकिन सब कुछ व्यवस्थित करने का तरीका देखें। सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदाताओं के फोन नंबर ढूंढें जो हमेशा उपयोगी होते हैं
  • होना करिश्माई. उबाऊ नहीं यह आसान है, बस आप की तरह काम कर रहे मज़ा कर रहे हैं बहुत मुस्कुराओ, बातचीत का ख्याल रखना दूसरों के साथ, महत्वपूर्ण और ऊर्जावान हो अन्य सामाजिक लोगों के साथ समय बिताते हुए, आप अपने आसपास के लोगों को आकर्षित करने के लिए कुछ युक्तियां सीखेंगे।
  • वीआईपी के बगल में फोटो लें महत्वपूर्ण लोगों की तस्वीरें हमेशा घटनाओं के बाद दिन के समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में दिखाई देती हैं और अगर आप के पास महत्वपूर्ण कोई है तो आप अपने पेज 6 पर मिल सकते हैं। यह भी स्पष्ट मत बनो: फोटोग्राफरों के आने के बाद ही ड्यूटी पर वीआईपी के आगे न चलें।
  • कुछ लोगों के साथ सच्ची दोस्ती स्थापित करने का प्रयास करें जब आप गलती करते हैं तो आपको हमेशा आपकी सहायता करने के लिए किसी की उपस्थिति की आवश्यकता होगी, ऐसे व्यक्ति जो आपको अपने कम परिपूर्ण पक्ष दिखाते ही खो देंगे।
  • विधि 3

    अमीर और प्रसिद्ध की दुनिया को जीवित है जो नहीं करना है
    छवि एक सोशलिस्ट चरण 14 बनें
    1
    एक सामाजिक पर्वतारोही मत बनो वे ऐसी प्रजातियां हैं जो तुरंत थक चुके हैं और सामाजिक दृश्य से बाहर निकलती हैं: उनकी निराशा को तुरन्त माना जाता है। एक पर्वतारोही के रूप में लेबल होने के नाते एक महत्वाकांक्षी सोशलाइट पीड़ित हो सकता है सबसे बुरी बात है
    • किसी को मिलने के लिए बस अपने पटरियों को मत छोड़ो यहां तक ​​कि अगर आप वीआईपी में आते हैं, तो पागल मत बनें, स्वाभाविक रहें और उसका इलाज करें क्योंकि आप किसी अन्य व्यक्ति का इलाज करेंगे। अगर कोई है जिसे आप पत्रिकाओं या ब्लॉग से जानते हैं लेकिन आपको प्रस्तुत नहीं किया गया है, तो उन्हें तुरंत बताएं न कि "नमस्ते"। इसके अलावा इन लोगों के सहायकों पर जोर देने पर आपको पेश करने के लिए या फोन नंबर देने के लिए आपको बचा जाना है।
    • किसी के अच्छे गौरव में शामिल होने के लिए पर्याप्त बेताब मत होना। किसी की तुलना में हीनता की स्थिति में डाल कुछ भी नहीं करेगा, लेकिन आप उस चुड़ैल का इलाज करते हैं। गरिमा को सुरक्षित रखता है
    • पार्टियों को अपने आप को आमंत्रित न करें - यह वास्तव में कठोर है नहीं कहना है कि शायद कर्मचारी प्रवेश द्वार नहीं ले निमंत्रण के बिना एक कदम भी ध्यान दें जाएगा यदि अतिथि तुम एक सेकंड में बाहर निकाल दिया है | और आप अलविदा सोशलाइट के रूप में अपने जीवन के लिए हमेशा के लिए कहेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 15 बनें
    2
    जितना संभव हो, विवाद और घोटालों से बचें। एक साफ सार्वजनिक छवि रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें कोई सेक्सी वीडियो नहीं, सार्वजनिक रूप से कोई तलाक नहीं बोलता या दृश्य। आदरणीय रहें और नैतिकता के बारे में सोचें जब आप क्रोध से मर रहे हों तब भी पूरे दिल से रहें अगर किसी ने आपसे कुछ किया है, तो स्थिति को हल करने के लिए नागरिक तरीके से खोजें
  • छवि एक सोशलिस्ट चरण 16 बनें
    3
    गपशप को संभालना सीखें दुर्भावनापूर्ण और बुरे लोग हैं लेकिन आप उन्हें प्रभावित नहीं करते हैं। उस स्कैंडल के बारे में सोचो जिसमें ओलिविया पालेर्मो को खींच लिया गया जिसने `सोशियेट रैंक` को बंद कर दिया? उनकी प्रतिष्ठा venner बर्बाद कर दिया, लेकिन वह इकाई है जो इस भयानक ब्लॉग है कि Socialiterank.com था और उसके सार्वजनिक छवि की रक्षा के लिए पीछे था की पहचान का खुलासा सील करने के लिए कामयाब रहे।
  • कभी-कभी यह बेहतर है कि आप अपने अतीत से चीजों को उजागर न करें (केवल अगर आप 100% आश्वस्त हैं और यकीन है कि उन्हें खोज नहीं किया जाएगा)। उन लोगों को मत देना जो गपशप करने से रोकने के लिए अन्य सामग्री पर गपशप करते हैं। जाहिर है हम उन निर्दोष चीज़ों के बारे में बात कर रहे हैं जो गलत व्याख्या कर सकते हैं। यदि, उदाहरण के लिए, जब आप अभी भी एक अजनबी थे, तो आप अपनी नाक को फिर से कर चुके हैं, कुछ लोग यह कह सकते हैं "यह पूरी तरह से एक प्लास्टिक की उत्कृष्ट कृति है"।
  • गपशप पर रहने वाले लोगों को चुप्पी करने का सबसे अच्छा तरीका हँसते हैं और स्वीकार करते हैं कि आप सही नहीं हैं (भले ही कंपनी आपको उम्मीद कर सकती है)। इस तरह आप प्रशंसकों का अधिग्रहण करेंगे और आप अपने सिर के साथ हमेशा अपने सिर पर चलेंगे, इसके बावजूद वे आपके बारे में कहेंगे।
  • छवि का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 17 बनें
    4
    अपने आप को मत खोना सोशलाइट की तरह एक सतही और भौतिक दुनिया में यह भूलना आसान है कि हम वास्तव में कौन हैं और हम कहां से आते हैं। जब आप इस तरह महसूस करते हैं, तो एक ब्रेक ले लो और अपने आप को एक घृणित व्यक्ति बनने से बचने के लिए प्रेरित करें। अपने सच्चे मूल्यों को कभी भी मत भूलना
  • उपयोगी कड़ियाँ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com