कैसे जल्दी से लड़ने के लिए

चाहे आप सीखना चाहते हैं कि आपकी सुरक्षा, अपने घर की रक्षा या सिर्फ सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे लड़ें, तो याद रखें कि अभ्यास परिपूर्ण बनाती है। स्वयं को मानसिक और शारीरिक रूप से कार्रवाई करने के लिए तैयार रहें, नई तकनीक सीखने की कोशिश कर और अपने कौशल में सुधार करें।

कदम

भाग 1

ठीक से गर्मी
1
ट्रेन करने के लिए कुछ समय ले लो। अभ्यास सब कुछ में परिपूर्ण करता है, जिसमें मुकाबला शामिल है यदि आप अपने आप को व्यायाम करने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं, तो आप तेजी से कभी नहीं मिलेगा अभ्यास का उद्देश्य आंदोलन को कई बार दोहराने के लिए है कि यह एक स्वचार्य बन जाता है। जानने के लिए है "ऑटोपियालॉट" जब आप अपने आप को पूरी तरह से कदमों को आंतरिक रूप से पेश करने के लिए प्रशिक्षण देकर लड़ते हैं
  • 2
    गतिशील खींचो प्रदर्शन खींच के इस प्रकार जो बजाय काम के साथ मांसलता गर्म करके मांसपेशियों और स्थान के गतिशील खींच ले जाता है के रखरखाव के स्थिर कर्षण प्रदान करता है कि से अलग है। रस्सी, लंगने और मौके पर हॉप्स की छलांग इस प्रकार के सभी अभ्यास हैं। हथियारों की मांसपेशियों को सक्रिय करने के लिए रोटेशन और क्षैतिज आंदोलनों करना (के रूप में अगर मैं किसी को गले लगाने के लिए चाहते थे) - अगर व्यायाम गरमा और शरीर डालता है, यह गतिशील की श्रेणी चाल पर खींचने में गिरावट की संभावना है।
  • रबर बैंड की तरह अपनी मांसपेशियों के बारे में सोचो जब वे ठंडे होते हैं, तो आंदोलन सीमित और कठोर होते हैं - उन्हें गर्म करके, शरीर को अधिक मांग की गतिविधि के लिए तैयार करने की इजाजत देता है। एक बार जब आप महसूस करते हैं कि आपकी मांसपेशियां ढीली हैं, तो गर्म हो गया है।
  • 3
    सही मानसिकता ले लो लड़ाई का सबसे अच्छा परिणाम देखें कल्पना करो कि आप कैसे जीतना चाहते हैं और प्रत्येक आंदोलन में आप हर क्षण प्रदर्शन करते हैं। आप निर्णायक पंच शुरू करने के बारे में हैं? या एक मिनट में 30 शॉट्स की एक श्रृंखला? एड्रेनालाईन प्रवाह को और अपनी प्रेरणा बढ़ा दें।
  • आत्मविश्वास को विकसित करना बहुत महत्वपूर्ण है - अगर आप मुकाबले से डरते हैं, तो इस भावना का विश्लेषण करें। इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपको चोट लगी होगी, आपको नाक पर एक पंच मिलेगा, लेकिन आपको याद दिलाना होगा कि आप जीतेंगे और यह आपके सप्ताह का सबसे महत्वपूर्ण क्षण होगा। जब "आप लोड"आपको याद दिलाता है कि आप अन्य शारीरिक गतिविधियों में अच्छे हैं
  • 4
    प्रशिक्षण के लिए तैयार हो जाओ आप एक नौकरी चप्पल और पजामा पहन साक्षात्कार को अपना परिचय कभी नहीं होगा, और सही तैयारी के बिना लड़ाई का अभ्यास नहीं होंगे। जिम शॉर्ट्स और अच्छी तरह से सजी जूते पहन कर आप अपने आंदोलनों अभ्यास के दौरान बाधा उत्पन्न नहीं कर रहे हैं, इस तरह से दाएं मूड महसूस कर सकते हैं।
  • भारी भोजन का उपभोग न करें, लेकिन खाली पेट पर न दिखाएं। प्रशिक्षण से पहले एक रोशनी और स्वस्थ नाश्ते खाएं, जब तक आप नाश्ते की ज़रूरत नहीं पूरी ऊर्जा प्राप्त करें "व्यायाम के बाद", लेकिन आलू के साथ एक चीज़बर्गर की वजह से सुस्त महसूस किए बिना। अपने आप को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखने के लिए याद रखें
  • भाग 2

    सर्वश्रेष्ठ डायरेक्ट लॉन्च करें
    1
    सही स्थिति लेने का अभ्यास करें आपको अपने घुटनों के झुंड के साथ थोड़ा आगे बढ़कर रहना चाहिए, अपने कोहनी आपके शरीर के करीब और अपने चेहरे के सामने अपने मुट्ठी अपने जबड़े की रक्षा करने के लिए अपने ठोड़ी को नीचे रखें और अपने पैर को चुस्त करें- अपने प्रमुख हाथ के आधार पर, बाएं या दाहिनी ओर दूसरे को थोड़ा पीछे रखें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो शरीर की बाईं ओर थोड़ा आगे होना चाहिए - प्रमुख पक्ष को थोड़ा पीछे होना चाहिए।
    • याद रखें जब आप पंच पर सही हाथ स्थिति रखें बाहर अपने अंगूठे को पकड़ कर अपनी उंगलियों को बंद करें - यदि आप इसे अपने मुट्ठी में छोड़ देते हैं, तो आप एक फालनक्स को तोड़ने का खतरा तो चला सकते हैं।
  • 2
    शरीर के पूरे वजन को स्थानांतरित करके मारो केवल हथियारों की मांसपेशियों की शक्ति का शोषण करने वाली हैं, तो गोली मार दी कमजोर है और inefficace- बजाय अपने धड़ घूर्णन करते हुए अपनी मुट्ठी आगे धक्का द्वारा बल और शरीर के वजन का उपयोग करता है। जब sferri प्रत्यक्ष, अपने शरीर को बदल सकते हैं और एक कदम avversario- की ओर आगे ले ऐसा करते समय, भी अपने पैर की मांसपेशियों, जो मजबूत हैं का उपयोग कर, और वे शॉट के लिए सत्ता हस्तांतरण।
  • एक बार जब आप अपनी मुट्ठी दे देते हैं, तो पीछे की ओर एक त्वरित छलांग लगाइए और एक पलटवार से खुद को बचाने के लिए गार्ड की स्थिति को जल्दी से पुनः प्राप्त करें।
  • अपने हाथ को अधिकतम करने के लिए जब आप सीधे लक्ष्य करना चाहते हैं, ताकि सभी शक्ति केवल एक छेदने वाली झटका के साथ एक बिंदु पर स्थानांतरित हो।
  • 3
    ब्रेक लें अपने आप को लगातार घूंसे की एक अनूठी श्रृंखला न करें - अपनी मांसपेशियों को आराम और प्रत्येक स्ट्रोक के बाद आराम करो। एक बार जब थकान गायब हो गई, इस तरह से esercizio- को फिर से शुरू, तुम सच है कि नहीं बल्कि कमजोर हमलों की श्रृंखला की तुलना में हमेशा और केवल व्यापक और प्रभावी चल रही है के शुभारंभ करने के लिए शरीर को पढ़ाने के अलावा निश्चित है कि प्रत्येक पंच एक आदर्श तरीके से दिया जाता है कर रहे हैं, और बेकार
  • सबसे पहले, गति के बारे में चिंता मत करो - इस पल के लिए तकनीक अधिक महत्वपूर्ण है। याद रखें कि यदि आप प्रभावी ढंग से नहीं मार सकते, तो आपकी मुट्ठी के लिए तेज़ होना बेकार है।
  • भाग 3

    मस्तिष्क की गति विकसित करें
    1



    विस्तारित बांहों के 10-15 पुनरावृत्तियों के 10 तेज सेट करें। इस अभ्यास केवल 1/3 के लिए शरीर को उठाने के लिए पारंपरिक पुश-अप की तुलना में, इतनी के रूप में त्रिशिस्क को शामिल करने और विकसित करने के लिए योजना बना रही है "स्नायु मेमोरी" तेज स्ट्रोक देने के लिए अपनी मुट्ठी की गति और विस्फोटक शक्ति को अधिकतम करने के लिए इस अभ्यास का अभ्यास करें।
  • 2
    के सत्रों में अभ्यास करें वैक्यूम अधिकतम गति और दस्ताने पहने अपने आप को दर्पण के सामने रखो और तकनीक और गति पर ध्यान केंद्रित करें - गिट्टी का प्रयोग न करें, लेकिन केवल आंदोलनों को सही ढंग से करने के लिए सोचें यह पता लगाने के लिए स्टॉपवॉच का उपयोग करें कि आप अधिकतम गति कैसे बनाए रख सकते हैं। जैसा कि आप अधिक लचीला, मजबूत और अधिक समन्वित होते हैं, आप कम अवधि में अधिक शॉट्स वितरित करने में सक्षम होते हैं।
  • 3
    एक तना हुआ बॉल और एक का प्रयोग करें नाशपाती. ये उपकरण न केवल गति विकसित करने में सहायता करते हैं, बल्कि आप सटीक, ताल और समन्वय पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देते हैं। जब आप एक नाशपाती को मारते हैं, तो वह तुरंत आपके प्रति बाउंस करता है और फिर इसे फिर से मारने के लिए मजबूर करता है। यह दोहराव वाला अभ्यास हथियारों और कंधों को मजबूत करता है, प्रतिक्रिया समय कम करता है।
  • भाग 4

    मूय थाई में सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल प्राप्त करें
    1
    मुद्रा में सुधार करें बस मुट्ठी की तरह, आप सही स्थिति के बिना एक शक्तिशाली किक को नहीं ला सकते। मूय थाई मार्शल आर्ट के अनुसार किक करने के लिए तैयार करें, दाएं पैर के सामने बाएं पैर लाते हुए और चेहरे के करीब हाथ, जैसा आप सीधे एक सीधा करना चाहते हैं इस तरह, आप श्रोणि को चौड़ा करते हैं और आप अधिक शक्तिशाली आंदोलन कर सकते हैं। जब आप फुटबॉल का अभ्यास करते हैं, तो आपको सामने के पैर की नोक पर झुकना पड़ता है और पीछे एक बोलबाला बना देता है - इस आंदोलन को कई बार दोहराएं जब तक कि आप इसे मास्टर नहीं करते।
    • जब आप अपने पैर की उंगलियों पर अपने वजन ले जाते हैं, सामने हाथ, चेहरे की रक्षा के लिए उठाया है, जबकि प्रमुख पिछड़े स्विंग शुरू होता है।
  • 2
    अपने घुटने को लक्ष्य की ओर इंगित करें जब आप अपने पैर की उंगलियों की ओर जाते हैं और अपने पैर को अपने प्रतिद्वंद्वी तक ले जाते हैं, तो आपको अपने प्रमुख घुटने को उस बिंदु तक निर्देशित करना चाहिए, जिसे आप हिट करना चाहते हैं इसे एक नकली की तरह बनाओ
  • इस चरण में आप शरीर के वजन को पैर की युक्तियों पर लाने के महत्व को समझ सकते हैं और एड़ी पर नहीं - इस तरह, रोटेशन में पूरे शरीर की शक्ति को स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • 3
    पूर्ण फुटबॉल आंदोलन जारी रखें घुटने उठाने के बाद, वह जमीन पर पैर रिपोर्ट करता है और, अपने धड़ घूर्णन और अपने प्रतिद्वंद्वी पर फुटबॉल उन्मुक्त द्वारा अपने पैर की उंगलियों पर गति, दुबला आगे खोने के बिना। याद रखें कि प्रभाव बिंदु पिंडली और नहीं foot- के स्तर पर है, ताकि शरीर 180 डिग्री के माध्यम से घूमता है पर्याप्त बल प्रदान करना चाहिए।
  • एक त्वरित किक करें यदि आप धीरे धीरे आगे बढ़ते हैं, तो आप अपने आप को बेनकाब करते हैं और कमजोर होते हैं - गति से मांसपेशियों को सक्रिय रहने की अनुमति मिलती है, ताकतवर होने के लिए और प्रतिद्वंद्वी को दूरी पर रखने के लिए
  • रोटेशन के अंत में शरीर के बगल में सामने के घुटने को ले आते हैं, जो कि हाथ के सामने होता है, ताकि सीधे शरीर से बचाने के लिए या दुश्मन को लात मार दिया जा सके।
  • सही ढंग से निष्पादित होने पर, मुय थाई फुटबॉल मुकाबला का सबसे विनाशकारी वार में से एक है। लड़ाई को समाप्त करने वाला एक प्रभावी हथियार सुनिश्चित करने के लिए अभ्यास करना जारी रखें
  • टिप्स

    • भी spavaldo- करो नहीं किया अपने प्रतिद्वंद्वी को कमजोर और मिनट लग सकता है लेकिन बहुत तेज और प्रभावी ढंग से, जबकि शेष बहुत केंद्रित और सावधान हो सकता है, तो आप को रोका जा सकता अपने प्रतिद्वंद्वी को चौंका दिया आप को जब्त करेगा।
    • तैयार रहें "कैश"। यह बहुत संभावना नहीं है कि आप को स्वीकार करता है कुछ शॉट पीड़ित के बिना एक लड़ाई में शामिल किया जाएगा विचार और दर्द के बावजूद जितनी जल्दी संभव हो लड़ने के लिए तैयार हो।
    • आप अलग-अलग मार्शल आर्ट्स का अध्ययन करते हैं क्योंकि इनमें से एक आपके समन्वय के स्तर के लिए सर्वोत्तम कदम उठा सकता है।

    चेतावनी

    • नहीं "गंदा खेलना"जब तक कि आपका जीवन खतरे में नहीं है या आपके प्रतिद्वंद्वी ऐसा नहीं करता है
    • झगड़े अक्सर आप अपने जीवन की रक्षा के लिए मुसीबत में लड़ते हैं और स्व-बचाव के अलावा हथियारों का उपयोग नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com