मुट्ठी के निष्पादन की गति में सुधार करने के लिए

जितनी तेजी से आपके घूंसे हैं, बेहतर होगा कि आपके कौशल मुक्केबाजी, मार्शल आर्ट या भारी बैग प्रशिक्षण में होंगे। आप कई मायनों में गति को सुधार सकते हैं आदर्श रूप में, आपको प्रशिक्षण के लिए विविधता जोड़ने के लिए जितनी संभव हो उतनी ही तरीकों से प्रयास करना चाहिए। अपने घूंसे की गति को बेहतर बनाने में मदद के लिए इस आलेख के चरणों का पालन करें।

सामग्री

कदम

इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 1
1
अपने शरीर और दिमाग को आराम से जब आप पंच। अक्सर, जब आप एक मुट्ठी या किक के लिए खुद को तैयार करते हैं, तो आप अपनी मांसपेशियों को बढ़ाते हैं, और यह तनाव आपके आंदोलनों को धीमा कर देती है अभ्यास शुरू करने से पहले शांत होने के लिए कुछ गहरी साँस लें।
  • इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    शॉट्स लोड करने से बचें और गति में सुधार होगा। उस टाइम लीवर को लोड कर रहा है जिसे आप स्वयं कार्रवाई करने के लिए उपयोग कर सकते हैं उन्हें लोड किए बिना पंच के लिए सीखना तकनीक के साथ ही गति के लिए महत्वपूर्ण है।
  • इम्प्रूव पिंचिंग स्पीड चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्रत्येक पंच के बाद, जल्दी हाथ वापस ले लें आप अपनी मुट्ठी की गति को गति दे सकते हैं यदि आंदोलन वापस जाने के लिए जितनी तेज़ी से बाहर जाना है



  • इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 4
    4
    औंधा झुकाव के साथ अपनी मुट्ठी की गति में सुधार। शरीर को कम करने और ऊपर की तरफ बढ़ने के बजाय, जमीन के पास की स्थिति से शुरू करें और शरीर को ऊपर की ओर धक्का दें। आपका लक्ष्य फर्श से अपने हाथों को उठाने के लिए पर्याप्त तीव्रता से शरीर को धक्का देना चाहिए।
  • इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपनी मुट्ठी का अभ्यास करें, और गति स्वाभाविक रूप से वृद्धि होगी। भारी बैग के साथ प्रशिक्षण या हवा को मारकर करो
  • इंप्रेशन पिंगिंग स्पीड चरण 6
    6
    अपनी मुट्ठी को ओवरलैप करें और आप गति में वृद्धि देखेंगे संयोजन के साथ यह और अधिक स्पष्ट होगा आप हवा को मारने का अभ्यास कर सकते हैं या बहुत कुछ जितना अधिक आप ट्रेन करेंगे, उतना ही तेज़ हो जाएगा।
  • टिप्स

    • गति में सुधार करने से पहले तकनीक को प्रशिक्षित करें तकनीक गति से अधिक महत्वपूर्ण है - इसलिए, प्रत्येक पंच के लिए, आपको धीरे-धीरे उन्हें सही करने के लिए धीरे-धीरे आंदोलनों का प्रदर्शन करके तकनीक में सुधार करना चाहिए, और फिर धीरे-धीरे गति बढ़ाएं ध्यान दें कि तकनीक सीखने के बाद गति बढ़ाना आसान होगा, क्योंकि शरीर और मन आंदोलनों को पहचानेंगे और बिना किसी हिचकिचाहट को अंजाम देंगे।
    • अपने घुटनों की गति बढ़ाने के लिए अपनी व्यायाम कसरत में एकीकृत करें आप किसी मित्र से पूछ सकते हैं कि आपको सिक्का के साथ खेल में मदद मिलेगी। अपने दोस्त की हथेली में एक सिक्का रखो वह इसे छोड़ देगा और जमीन को छूने से पहले आपको उसे चुनना होगा। सिक्का लेने के बाद हाथ वापस खींचो सिक्का वापस अपने दोस्त की हथेली में रखो और व्यायाम को दोहराएं। यदि आप हमेशा सिक्का पकड़ लेते हैं, व्यायाम की गति बढ़ा सकते हैं। यदि आप अभी भी इसे याद करते हैं तो धीमा हो जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com