कैसे एक सर्पिल कास्ट (अमेरिकन फुटबॉल में)

क्या आपको फ़ुटबॉल के लिए एक आदर्श सर्पिल लॉन्च करने में मदद चाहिए? कास्टिंग तकनीक समझने में थोड़ा मुश्किल हो सकती है। यद्यपि दो लोग समान तरीके से लॉन्च नहीं कर रहे हैं, यहां सीखने के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं।

कदम

एक सर्पिल चरण 1 को फेंकने वाला इमेज
1
आप एक प्राकृतिक स्थिति में खड़े हैं इसका मतलब है: कंधों से एक ही दूरी पर पैर, घुटनों के साथ थोड़ा झुकाव। आपको किनारे पर खड़ा होना चाहिए, ताकि आप जिस हाथ की शुरुआत करने के लिए इस्तेमाल करते हैं उसके सामने पैर सामने आता है। इसलिए यदि आप सही हैं, तो आपको अपने बाएं पैर को ले जाना चाहिए
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 2 फेंक
    2
    अपने वजन के वितरण की जांच करें अधिकांश वजन वापस पैर पर होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 3 फेंक
    3



    अंडाकार गेंद को सही तरीके से पकड़ो औसत, अंगूठी और थोड़ा अंगुलियों के पोरों अंक के फीते के अनुसार गठबंधन किया जाना चाहिए, करीब है, जबकि अंगूठे लगभग सफेद पट्टी के साथ गठबंधन किया है। गेंद को अपनी छाती के पास रखें, अपनी पकड़ को अपने दूसरे हाथ से मजबूती से रखें
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 4 फेंक
    4
    जब आप लॉन्च करने के लिए तैयार हों, तो लॉन्चिंग बांह को वापस खींच दें ताकि कोहनी 90 डिग्री कोण बना सके, जबकि विपरीत हाथ आगे बढ़ेंगे। आपके अंगूठे के सबसे निकट गेंद की नोक आपके सिर की तरफ बढ़नी चाहिए ताकि आपके हाथ की हथेली का सामना करना पड़े।
  • एक सर्पिल चरण 5 को फेंकने वाला इमेज
    5
    लैन्शिया। जैसा कि आप अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, अपने धड़ को घुमाने के लिए। अधिक शक्ति प्रदान करने के लिए पीछे के पैर के साथ आगे बढ़ें सुनिश्चित करें कि गेंद को घूमता है ताकि आपके हाथ से बचे हुए गेंद की नोक अब उसके सामने हो।
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 6 फेंक
    6
    सर्पिल आंदोलन प्रदान करने के लिए अपनी उंगलियों के साथ गेंद को घुमाएं जब आप गेंद को छोड़ने जा रहे हैं, तो इसे घुमाने के लिए अपनी अंगुलियों का उपयोग करें। यदि आप सही हैं, तो यह घड़ी की दिशा में होगा, यदि आप बाएं हाथ एक वामावर्त दिशा में हैं रोटेशन की सहायता के लिए अपने हाथ को थोड़ी-थोड़े से घुमाएं, सुनिश्चित करें कि आपका हाथ और हाथ विस्तारित हो ताकि आपकी उंगलियां शरीर के अंतिम भाग हों जो गेंद को छोड़ देती हैं।
  • आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप गेंद को सीधे आपके सामने खड़े कर रहे हैं - जब आप आंदोलन खत्म करते हैं तो हाथ नीचे खड़ा होना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com