एक फास्ट फास्टबॉल लॉन्च कैसे करें

आप एक बेसबॉल पिचर हैं, एक फास्टबॉल लॉन्च करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें जो फ्लैट बल्लेबाज को खत्म कर देता है, लेकिन आप बस नहीं कर सकते। क्यों? हो सकता है कि क्योंकि आपके हथियार काफी मजबूत नहीं हैं, या क्योंकि आप अपनी पीठ के पैर के साथ धक्का नहीं करते या क्योंकि आपकी सटीकता पर्याप्त नहीं है जो भी कारण, ये निर्देश आपको तेज़ और तेज़ फास्टबॉल लॉन्च करने में मदद करेंगे।

कदम

थ्रो ए फास्ट फास्टबॉल चरण 1 नामक छवि
1
विशेष रूप से लॉन्च करने से प्रत्येक 4 दिनों में बढ़ाव बनाएं। शुभारंभ के बाद अपने हाथ पर बर्फ रखो! आप दर्द और सूजन को कम कर देंगे।
  • थ्रो ए फॉर फास्टबॉल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक दोस्त के साथ लंबी गेंदें बनाएं कुछ हफ्तों की अवधि के लिए, जब तक आप अपनी सीमा तक नहीं पहुंच जाते तब तक आगे और आगे गेंद को फेंकने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें। यदि आप एक युवा लड़के हैं, तो 90 मीटर तक पहुंचने का प्रयास करें बड़े बच्चों, जो उच्च विद्यालय या विश्वविद्यालय में जाते हैं, उन्हें 220-250 मीटर तक पहुंचने का प्रयास करना चाहिए। ध्यान दें कि आपको इन दूरीों को प्राप्त करने में कुछ समय बिताना होगा, और आप तुरंत इस तरह से प्रशिक्षित नहीं कर पाएंगे। सप्ताह में 4-5 बार लंबे शॉट बनाने की कोशिश करें और सामान्य रूप से हर दिन लॉन्च करें।
  • थ्रो ए फास्ट फास्टबॉल चरण 3 नामक छवि



    3
    सही तकनीक आपको अधिक शक्ति के साथ लॉन्च करने की अनुमति देती है तकनीक सीखना निस्संदेह एक पिचर के लिए सबसे कठिन हिस्सा है। कई तकनीकें हैं जो आपको अपने लॉन्च से बाहर निकलने की इजाजत देती हैं, लेकिन अब भी ऐसी त्रुटियां हैं जो आपको सीमित कर सकती हैं। सही तकनीकों में निम्नलिखित शामिल हैं वापस पैर पर वजन के साथ शुरू करो और कंधे की ऊंचाई को दस्ताने लाओ। अपने पैरों के रूप में एक ही समय में अपने हथियार ले जाएँ। याद रखें कि शक्ति नीचे से आता है हालांकि, यदि आप अपने कूल्हों को घूर्णन करने से पहले अपने पैरों को धक्का देते हैं, तो आप शरीर नियंत्रण को कम कर देंगे और आप स्थिरता खो देंगे, कोर द्वारा व्यक्त की गई कुछ शक्ति को खो देंगे आपके कूल्हों को वापस पैर के साथ अंतिम पुश देने से पहले घूर्णन करना चाहिए। यह आपको अपने सिर को अभी भी बनाए रखने में मदद करेगा हिप रोटेशन के दौरान, आपकी फेंकने वाली कोहनी 90 डिग्री -110 डिग्री कोण पर होनी चाहिए, और आपका कंधे अपनी कोहनी के समान लाइन पर होना चाहिए। रोटेशन के बाद, आपको पूरे शरीर से आंदोलन का पालन करना होगा, पकड़ने वाला
  • थ्रो ए फास्ट फास्टबॉल चरण 4 नामक छवि
    4
    लॉन्च के दौरान पैर के बारे में याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं:
  • जब आप फेंकने की स्थिति लेते हैं, तो गैर-प्रबल पक्ष का पैर 2.5 होना चाहिए - फेंकने वाले एक के सामने 5 सेमी।
  • लदान के बाद, अपने पैर को घर के आधार पर लंबवत का सामना करना चाहिए जब तक कि आप जमीन पर वापस नहीं डालते। जब आप अपने कूल्हों को घुमाएंगे, तो आपको अपने पैरों को घुमाने के लिए, घर के आधार (ए 90 डिग्री रोटेशन) की ओर अपने पैर की उंगलियों को लेना होगा।
  • टिप्स

    • लंबी गेंद बनाने पर, गेंद को बाहर फेंकना सुनिश्चित करें। अपने मित्र तक पहुंचने के लिए गेंद को एक परबोल के साथ फेंक न दें, लेकिन इसे लॉन्च करने का प्रयास करें के माध्यम से, भले ही इसका मतलब यह है कि गेंद को कुछ रिबाउंड करना होगा। एक रौशनी लॉन्च है जो रिबूट्स हमेशा लॉब की तुलना में बेहतर है जो पुन:
    • एक कठिन प्रशिक्षण सत्र के बाद चलकर आप अपनी बाहों में लैक्टिक एसिड की मात्रा कम कर सकते हैं। स्ट्रोक आपको पैरों की शक्ति बढ़ाने के लिए भी अनुमति देता है
    • अधिक गति के साथ प्रक्षेपण करना भी महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे बेहतर बनाने के लिए अक्सर चलाएं। ।
    • झुकता और फलक (सही तकनीक के साथ प्रदर्शन) कोर की शक्ति को बेहतर बनाने के लिए एक महान कसरत हैं।
    • एक दवा गेंद फेंक आप अपनी मांसपेशियों को मजबूत करेंगे अधिक भारी यह है, बेहतर है।

    चेतावनी

    • यदि आप सही गर्म और खींच नहीं करते हैं, तो आप घायल हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com