वीआईपी की तरह अपनी कार कैसे करें

ऑटोमोटिव सेक्टर में "वीआईपी" शब्द का अर्थ है कि वाहन के लिए एक प्रकार का संशोधन किया जाता है। जापान में विकसित अवधारणा जहां कुछ लक्जरी कारों को अनुकूलित किया गया था, जैसे टोयोटा एरिस्तो और निसान राष्ट्रपति, उन्हें और अधिक विशेष बनाने के लिए हालांकि, तकनीकी रूप से, उच्च अंत वाले वाहनों के केवल संशोधित संस्करणों को ही कहा जा सकता है वीआईपी कार

, आप अपनी कार विशेष भी कर सकते हैं

कदम

एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 1
1
कार लीजिए इस प्रकार के अनुकूलन के लिए रियर-व्हील ड्राइव के साथ बड़ी, लक्जरी सेडान पर काम करना बेहतर होता है उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में, जहां अनुकूलन आवश्यक हैं, सबसे विस्तृत कारें लेक्सस और इन्फिनिटी हैं, भले ही मर्सिडीज इन्हें पकड़ रहे हों।
  • जब तक आप शुद्ध नहीं हैं, मॉडल महत्वपूर्ण नहीं है, अंतिम पहलू अधिक निर्णायक है। लोग "वीआईपी" बनाने की कोशिश करते हैं, यहां तक ​​कि किआ, स्किंस और यहां तक ​​कि मिनी वैन जैसे कार भी। याद रखें, हालांकि, आप एक निर्दोष कार चाहते हैं और न ही कोई चक्की!
एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 1Bullet1
  • आमतौर पर वीआईपी कारें काले, सफेद, ग्रे या चांदी हैं इन रंगों की कार खरीदने की कोशिश करें या किसी पेशेवर कोचबिल्डर से आपका रंग-पट करें हालांकि, यदि आप परंपरा का सम्मान करने के बारे में बहुत चिंतित नहीं हैं, तो आप जिस रंग मशीन को पसंद करते हैं उसे चुन सकते हैं।
    एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 1Bullet2
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 2
    2
    उतनी ही कार जितनी कम हो सकती है। ऐसा करने के लिए कुछ तकनीकों हैं शायद सबसे आम हवा निलंबन की स्थापना है, क्योंकि उच्च अंत मॉडल जो वीआईपी कारों में तब्दील हो रहे हैं इस तरह से सुसज्जित हैं। चूंकि मानक सदमे अवशोषक प्रणाली कार को पर्याप्त रूप से कम नहीं बनाती है, इसलिए तैयारियों ने एक विशेष हवा प्रणाली स्थापित की है। एकीकृत स्प्रिंग निलंबन भी आपको वांछित स्तरों पर वाहन को कम करने की अनुमति देता है। पहिया और मडगार्ड के बीच की दूरी को कम करने की कोशिश करें। यदि आप शुद्ध हैं तो आपको केवल वसंत निलंबन के साथ ट्रिम को बदलना होगा क्योंकि वे असली वीआईपी कारों में इस्तेमाल होते हैं, हवाएं बल्कि पर सफ़रत हैं
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 3
    3
    यह एक के साथ बहुत व्यापक टायर के साथ फिट है ओफ़्सेट कम और व्यक्तिगत बड़े पहिये (18-20 इंच) आवश्यक हैं, उन्हें "वीआईपी सिद्धांतों" का सम्मान करने के लिए मशीन के फ़ेंडर के साथ भी फ्लश होना चाहिए। यह स्पष्ट रूप से बहुत कम ऑफसेट की आवश्यकता होती है (आमतौर पर रियर व्हील फ्रंट वालों से कम होते हैं) एक वक्रता नकारात्मक (पहिया के ऊर्ध्वाधर अक्ष और कार के नाक या पूंछ से देखा गया वाहन के क्षैतिज अक्ष के बीच का कोण) बहुत व्यापक है। विशेष रूप से व्यापक कंधे के साथ टायर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन ये जरूरी नहीं हैं।
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 4
    4
    सुझाए गए आकार की तुलना में छोटे टायर के रिम्स पर माउंट करें। इस तरह से रबर बढ़ते किनारे से बाहर आ जाएगा टायर, अक्सर, पहिया रिम के पास खतरनाक तरीके से तनावग्रस्त होते हैं क्योंकि इससे पहिया को मडगार्ड के साथ और भी अधिक फ्लश होने की इजाजत होती है। लक्ष्य मुगलगाह में पहिया को छिपाने के लिए नहीं बल्कि टायर के कंधे को जितना संभव हो उतना किनारे के पास रखना है। केवल रबर "छुपा" है, जबकि रिम पर बल दिया जाना चाहिए।
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 5
    5



    "वृद्धि" गाड़ी वीआईपी कार न केवल कम है बल्कि व्यापक भी हैं आप अपनी कार मॉडल के लिए एक किट खरीद सकते हैं जो इन दोनों पहलुओं पर जोर देती है। इससे वाहन लाइन को और भी बढ़ाया जाता है और इसकी उपस्थिति बढ़ाती है। एक पूर्ण वायुगतिकीय किट का प्रयास करें या कम से कम उन्हें जोड़ें स्कर्ट.
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 6
    6
    इंटीरियर को अनुकूलित करें वीआईपी कारों के बाहर और अंदर लक्जरी exude। रंगा हुआ खिड़कियां, कस्टम चमड़े के अंदरूनी, कालीन मैट, एक सुसज्जित डैशबोर्ड, कस्टम रोशनी और ब्रियरवुड सम्मिलन न्यूनतम हैं आप उत्सुकता की आंखों में छिपाने के लिए हरे या काले रंग में खिड़कियों को अंधेरा कर सकते हैं।
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 7
    7
    इलेक्ट्रॉनिक सामान और एक उच्च अंत ऑडियो सिस्टम स्थापित करें। एक गुणवत्ता वाले स्टीरियो के बिना एक वीआईपी कार अच्छा नहीं है। यहां तक ​​कि ट्रंक में बास एम्पलीफायर एक अच्छी शुरुआत है, याद रखें कि आपको मॉनिटर भी इंस्टॉल करना चाहिए ताकि यात्रियों को घर का एक ही आराम मिले। इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण सेंसर, डीवीडी प्लेयर, उपग्रह नाविक और वीडियो स्क्रीन के साथ, आपकी कार को अंतरिक्ष यान की तरह लगना चाहिए।
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 8
    8
    एक निजी स्पर्श जोड़ें यद्यपि "वीआईपी" कार को परिभाषित करने के लिए कुछ नियमों का पालन करना आवश्यक है, फिर भी व्यक्तिगत रचनात्मकता के लिए हमेशा स्थान होता है पूंछ रोशनी या इंटीरियर सामान के साथ आप मज़ेदार हो सकते हैं, कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं
  • एक वीआईपी की तरह अपनी कार की तरह दिखें चित्र`s Car Step 9
    9
    रोज़ों को मत भूलना
  • टिप्स

    • अधिकांश लोगों के लिए, वीआईपी कारों में, प्रदर्शन बहुत महत्वपूर्ण नहीं है आम तौर पर कारें पहले से बहुत तेज और शक्तिशाली हैं, इसलिए निजीकरण की प्रक्रिया के दौरान हम उपस्थिति पर अधिक ध्यान देते हैं। हालांकि संशोधित निकास पाइप काफी लोकप्रिय हैं, हालांकि, उनमें प्रदर्शन के मुकाबले एक सौंदर्यीकरण कार्य अधिक है।
    • वीआईपी कार बनाने के लिए नई किट बेहद अतिरंजित नहीं हैं। कई कंपनियां आजकल अधिक प्राकृतिक और कम "शोर" लगती हैं
    • याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति के पास "वीआईपी कार" की अपनी निजी अवधारणा है उदाहरण के लिए, कुछ मानते हैं कि एक शोर निकास प्रणाली अपरिहार्य है, दूसरों को कि केवल कुछ कार मॉडल "वीआईपी" बन सकते हैं, अन्य लोगों को यह आवश्यक और सुरुचिपूर्ण होना चाहिए
    • क्या आप अन्य "वीआईपी कार" प्रेमियों की तलाश करना चाहते हैं? आप ऑनलाइन खोज सकते हैं और इस मंच से संबंधित अनेक मंचों और साइटें पा सकते हैं, उनमें से अधिकतर वास्तव में एक दिलचस्प फोटो गैलरी है। यह लोगों को समान जुनून से जोड़ने और रैलियों में भाग लेने का एक तरीका है।

    चेतावनी

    • कैंबर में परिवर्तन, बहुत तनावपूर्ण टायर और बहुत कम ऑफसेट वाहन की गतिशीलता पर नकारात्मक परिणाम हो सकता है। महान देखभाल के साथ ड्राइव करें, और अगर यह एक त्वरित मॉडल है, तो याद रखें कि जो परिवर्तन किए गए हैं, वे दौड़ के लिए सुरक्षित नहीं करते हैं।
    • शरीर किट बहुत महंगे हैं, यहां तक ​​कि 20,000 यूरो तक और भी बहुत कुछ। अगर आपके पास पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है तो भी कोशिश न करें
    • कारों के संशोधनों और अनुकूलन के संबंध में इतालवी राजमार्ग कोड बहुत सख्त है कानूनों की जांच करें और जानें कि, कुछ मामलों में, आपकी कार को नष्ट कर दिया जा सकता है, पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया या सड़क पर उपयोग के लिए अयोग्य घोषित किया गया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com