सर्वाधिक वांछित गति के लिए आवश्यकतानुसार कारों को कैसे अनुकूलित करें

जरूरत के लिए स्पीड मोस्ट वांटेड (2005) में आप अपनी कार को और अधिक मूल बनाने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। आप अपने गेम में कई अलग-अलग विवरण जोड़ सकते हैं, इसे और अधिक रोचक और मजेदार बना सकते हैं। यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

सामग्री

कदम

सबसे ज्यादा वांछित स्पीड 1 के लिए स्पीड के लिए की आवश्यकता वाली कारें शीर्षक वाली छवि
1
कार का चयन करें यदि आप कैरियर मोड में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम € 500,000 नकदी है। कैरियर मोड में आपको कार खरीदने के लिए नकदी की आवश्यकता होगी, इसके प्रदर्शन को अपडेट करें और इसके रूप में बदलाव करें। यदि आप मेरी कारें मोड में हैं, तो आपको नकदी की ज़रूरत नहीं होगी। तुम सिर्फ खेल शुरू कर दिया है, तो केवल कारों उपलब्ध लेक्सस हो जाएगा 300, फिएट पुंटो, शेवरलेट कोबाल्ट एस एस और वोक्सवैगन गोल्फ GTI है। माज़दा RX-8, फोर्ड मस्टैंग जीटी, मर्सिडीज बेंज SL 500, Subaru Impreza WRX एसटीआई, पोर्श 911 Carrera एस और लेम्बोर्गिनी गेलार्डो मेरे कारें स्क्रीन में उपलब्ध हैं, लेकिन कैरियर मोड कविता में अनलॉक करना होगा। यह भी याद रखें कि उन्नयन और सौंदर्य सुधार के सबसे खेल की शुरुआत में बंद हैं, तो आप कैरियर मोड से पहले खत्म करना चाहिए। (याद रखें: मज़्दा आरएक्स -7 केवल 31,000 डॉलर खर्च करता है और अनुकूलित करने के लिए एक शानदार कार है)।
  • सबसे ज्यादा वांछित स्पीड 2 के लिए स्पीड के लिए आवश्यक कारें शीर्षक वाली छवि
    2



    अपनी कार के प्रदर्शन में सुधार करें यह कैरियर मोड में आपको बहुत मदद करेगा। यदि आप मेरी कारें मोड में हैं, तो, प्रदर्शन अद्यतन वैकल्पिक है।
  • स्पीड के लिए आवश्यकता के अनुसार कस्टमाइज़ की गई गाड़ी शीर्षक वाली छवि सबसे अधिक 3 कदम
    3
    अपनी कार को जीवन में लाने के लिए कुछ ग्राफिक सुधार करें बॉडी किट और डिस्टलर्स का मिलान किया जाता है, इसलिए उन संस्करणों का चयन करें जो आपकी कार से मेल खाते हैं। आप पहियों का रंग भी बदल सकते हैं और आपके पसंदीदा स्वर के कार को रंग कर सकते हैं। कस्टम रंग आपकी कार को शानदार रूप दे देंगे। बॉडी स्टिकर और टूर्नामेंट विजेता अधिकांश कार को कवर करेंगे, इसे और भी अधिक टमर बना देगा खिड़कियों के लिए उपलब्ध रंग स्पष्ट, मध्यम, काले और मोती हैं। पर्ल खिड़कियां कार को ताम्रो का अंतिम स्पर्श देती हैं
  • टिप्स

    • कार बेचकर अधिक कमाएं, बॉडीवर्क, डिस्टलर्स, रिम्स, बोनट और छत हुड की जगह दें। इस तरह आपको और पैसा मिलेगा फिर कार को फिर से बेचना, जैसा कि आप आमतौर पर करते हैं।
    • मिंग को पराजित करने से पहले जंकमैन अपडेट का उपयोग करना बेहतर है, क्योंकि अगर आपको अपना लेम्बोर्गिनी गेलार्डो जीतना होता था, तो आपको इसकी ज़रूरत नहीं होगी। अपनी कार को जितना संभव हो उतना अपग्रेड करें और यह पूरी तरह से प्रदर्शन करने वाले पॉर्श केररा जीटी के रूप में लगभग शक्तिशाली और तेज हो जाएंगे।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप प्रतिद्वंद्वी ब्लैकलिस्ट से गुलाबी पर्ची प्राप्त करते हैं, स्वचालित बचाव को निष्क्रिय करने के लिए सलाह दी जाती है, ताकि आप इसे फिर से चुनौती दे सकें, अगर आप इसे पहली बार खोना चाहते हैं
    • केवल अंतिम मर्सिडीज-बेंज रेसिंग के लिए एक वैध कार होगी, लेकिन पोर्श कैररा जीटी अभी भी बेहतर और सस्ता है।
    • यदि आप शरीर के लिए स्टिकर का उपयोग करते हैं, तो बुनियादी रंग से मेल खाने वाले 2 अलग-अलग रंग चुनें। रंग और खिड़कियों के रंग से मेल खाने वाले रंगों को चुनना बेहतर होता है
    • कैरियर मोड के लिए सबसे उपयुक्त ब्रांडों में हम उल्लेख करते हैं: पॉर्श, मर्सिडीज-बेंज, फोर्ड, लेम्बोर्गिनी, शेवरलेट, डॉज, लोटस, मज़्दा, सुबारू, मित्सुबिशी, रेनॉल्ट, वोक्सवैगन और फिएट।
    • सभी शुरुआती कारों का एक अच्छा विकल्प है, लेकिन वोक्सवैगन गोल्फ जीटीआई शुरू करना सबसे अच्छा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com