जादू पियानो में इतने सारे स्मोअर्स कैसे प्राप्त करें

क्या आप हमेशा मैजिक पियानो खेलते समय एक ही गाने खेलने के थक गए हो? नए गाने खरीदने के लिए आपके पास पर्याप्त स्मूर नंबर नहीं है? कोई समस्या नहीं! मिस्र के कई तरीके हैं, जादू पियानो ऐप की आभासी मुद्रा। थोड़ा समय और धैर्य (या असली धन के साथ, यदि आप एक रोगी नहीं हैं) के साथ, आप एक उचित मात्रा में चूरा जमा कर सकते हैं इस लेख को पढ़ने के अंत में आप अपने पसंदीदा गीतों को बिना किसी समय खेल सकते हैं!

कदम

विधि 1

नि: शुल्क स्मोला प्राप्त करें
स्मूली जादू पियानो चरण 1 में स्मोलास के बहुत सारे मिलते हैं
1
के आकार में बटन दबाएं "+" कि आप स्क्रीन के निचले दाहिने भाग में पाते हैं। आपको एक नई स्क्रीन पर निर्देशित किया जाएगा, जहां आप स्मूला कमाने के तरीके से संबंधित विभिन्न विकल्प देखेंगे। शब्दों के साथ बैंगनी बटन को देखें "नि: शुल्क!" और बाईं ओर इसके विवरण पढ़ें आपको बताया जाएगा कि क्या एक निश्चित संख्या में आलू बनाने के लिए क्या करना है।
  • स्मूली जादू पियानो चरण 2 में स्मोलास के बहुत सारे मिलते हैं
    2
    धुमा से संबंधित विज्ञापनों को देखें वे पिछले 35 सेकंड और आपको 5 धूमू का श्रेय प्राप्त करने का अधिकार देते हैं। आपके द्वारा रोज़ देखते हुए वीडियो की संख्या सीमित है, इसलिए आप धुमड़ों के पहाड़ों को विज्ञापनों के घंटे बर्बाद करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • यदि आप विज्ञापन पसंद नहीं करते हैं, तो अपने डिवाइस पर वॉल्यूम को कम करने का प्रयास करें और टेलिविज़न को देखकर या अन्य गतिविधियों के दौरान विज्ञापन चलाएं।
  • विज्ञापनों के प्रजनन को न छोड़ें, अन्यथा चूरा आपको जमा नहीं किया जाएगा।
  • स्मूली जादू पियानो चरण 3 में स्मोलास की बहुत सी छवि देखें
    3
    10 धूम्रपान करने के लिए अपने फेसबुक प्रोफाइल के माध्यम से कनेक्ट करें ध्यान दें कि इस चरण के साथ आप अपने फेसबुक खाते को मैजिक पियानो अकाउंट से जोड़ देंगे। आप 5 मित्रों को अपने डिवाइस पर ऐप डाउनलोड करने के लिए आमंत्रित करके 30 अतिरिक्त धूम्रपान कमा सकते हैं।
  • स्मूली जादू पियानो चरण 4 में स्मोलास के बहुत सारे मिलते हैं
    4
    बटन दबाएं "Smoola अर्जित करने के अन्य तरीके" 1 और 75 के बीच बहुत से धुमाओं को कमाने के लिए आवेदन के इस भाग में कई गतिविधियों की एक श्रृंखला उपलब्ध है, जो पूरा हो जाने पर आपको कमुलना कमा सकते हैं। गतिविधियों विविध और विविध हैं और इसमें एक सर्वेक्षण में भाग लेना, एक वेबसाइट के साथ पंजीकरण करना, अन्य वीडियो गेम डाउनलोड करने या उपयोग करने या एक लेख ऑनलाइन खरीदना शामिल हो सकता है।
  • आपकी व्यक्तिगत जानकारी साझा करते समय बहुत सावधान रहें असुरक्षित कनेक्शन का उपयोग आपको स्पैम प्राप्त करने के जोखिम या गैरकानूनी गतिविधियों के लिए आपकी पहचान का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति को दिखाता है।
  • अपने माता-पिता की अनुमति के बिना किसी प्रकार के लेख ऑनलाइन खरीदना न करें।
  • विधि 2

    स्मुडा कमाएं आवश्यक उद्देश्य को पूरा करना
    स्मूली जादू पियानो चरण 5 में स्मोलास के बहुत सारे मिलते हैं
    1



    एप्लिकेशन की होम स्क्रीन पर वापस लौटें, फिर निचले बाएं कोने में मेनू तक पहुंचने के लिए बटन दबाएं। यह बटन तीन क्षैतिज और समानांतर लाइनों की विशेषता है। मेनू विकल्प का चयन करें "उपलब्धियां"। प्रस्तावित चुनौतियों में से किसी एक में भाग लेने के लिए चुनें और उसे पूरा करें। सेट लक्ष्य तक पहुंचने के बाद, स्क्रीन पर लौटें "उपलब्धियां" और बटन दबाएं "पूरा" उन सभी चुनौतियों से संबंधित है जिनके धुएँ के रंग में नकद करने के लिए निष्कर्ष निकाला गया है।
    • हमेशा चुनौतियों में भाग लेते हैं जो आपको हर दिन प्रदान किए जाते हैं यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें जीत नहीं सकते हैं, तो बस प्रतियोगिता में भाग लेने से आप स्कोर गुणक प्राप्त करने के हकदार होंगे "2x"। इसलिए आप अधिक अनुभव अंक जमा कर सकते हैं और जल्दी से आगे बढ़ सकते हैं, और अधिक से अधिक धूमू स्वचालित रूप से प्राप्त कर सकते हैं।
    • कुछ चुनौतियों का प्रस्ताव कुछ गाने के प्रदर्शन से संबंधित है, दूसरों को यह अपेक्षा करते हैं कि आप परीक्षण के दौरान कोई गलती न करें या आप खेल के कुछ तत्वों को अनलॉक कर सकते हैं।
  • स्मूली जादू पियानो चरण 6 में स्मोलास के बहुत सारे मिलते हैं
    2
    मुफ्त संगीत ट्रैक डाउनलोड करें और उन्हें कठिनाई स्तर पर खेलने का प्रयास करें "कठिन" या "मध्यम"। ऐसा करने से, आपको भुगतान करने वाले लोगों को खरीदने के लिए अपना सामान खर्च नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा, एक और अधिक कठिन स्तर पर खेलने के द्वारा, आप अधिक अनुभव और स्तर तेजी से जमा कर सकते हैं और अधिक धूमन कमा सकते हैं।
  • ऊपर उठाने के लिए, अलग-अलग यंत्रों का उपयोग कर एक गाना खेलने का प्रयास करें।
  • हमेशा तुम्हारी जाँच करें "उपलब्धियां" उन शब्दों की पहचान करने के लिए जो शब्दों को लेते हैं "स्मूला रिवार्ड": वे होंगे जो पहले पूरा हो जाएंगे।
  • विधि 3

    वीआईपी पास खरीदें
    स्मूली जादू पियानो चरण 7 में स्मोलास के बहुत सारे मिलते हैं
    1
    एक खरीदें "वीआईपी पास" बड़ी संख्या में आँखें इकट्ठा करने के लिए "वीआईपी पास" आपको सीमित राशि के लिए गेम में सभी संगीत और उपकरणों तक पहुंच प्रदान करता है, आप कितना पैसा खर्च करना चाहते हैं
    • वर्तमान में, एक महीने के लिए वीआईपी पहुंच लागत € 4.4 9 और एक वर्ष के लिए $ 35.99 है।
  • स्मूली जादू पियानो चरण 8 में स्मोलास की बहुत सी छवि देखें
    2
    आप निशुल्क परीक्षण अवधि के लिए साइन अप भी कर सकते हैं। यह एक हफ्ते रहता है, जिसके अंत में आप सभी पटरियों तक पहुंच खो देंगे "वीआईपी पास"। यदि आप सशुल्क सदस्यता की सदस्यता लेने के लिए तैयार नहीं हैं, तो बाद वाला विकल्प आदर्श साबित हो सकता है।
  • टिप्स

    • अपनी खरीद की योजना बनाएं, न केवल अपने आँखों को बेतरतीब ढंग से खर्च करें, अन्यथा वे जल्दी से भाग लेंगे
    • एक गीत की खरीद के लिए जरूरी धूम्रपान की अधिकतम संख्या लगभग 75 है।

    चेतावनी

    • उन वेबसाइटों पर ध्यान दें, जो मुफ़्त प्रदान करते हैं "वीआईपी पास" या मैजिक पियानो संगीत ट्रैक के लिए असीमित पहुंच: आप वायरस या मैलवेयर में चल सकते हैं जो आपके डिवाइस को संक्रमित कर सकते हैं। किसी भी मामले में, कभी भी आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान न करें
    • जादू पियानो एक बहुत प्रसिद्ध और व्यापक आवेदन है किसी भी व्यक्ति के कार्यक्रमों का उल्लंघन करने से रोकने के लिए निर्माता कंपनी (स्मूले) लगातार अपने आपरेशनों की निगरानी या सुरक्षा की खामियों की तलाश में लगातार नजर रखती है। पिछली समस्याओं का सामना करने की वजह से (जैसे कई विज्ञापनों का प्रदर्शन) पहले से ही समय पर अपडेट के माध्यम से सही हो गए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com