कैसे पियानो पर एक गाने खेलने के लिए जल्दी से जानें

पियानो गीत कैसे खेलना सीखना मुश्किल हो सकता है भले ही आप एक ऐसे ट्रैक को सीखना चाहते हैं जो आपके शिक्षक ने आपको सौंपा है या एक गाना जिसे आप हमेशा सपना देखते हैं, यह मार्गदर्शिका आपको अभ्यास के अनावश्यक निराशाजनक घंटे को कम करने में मदद करती है।

कदम

शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 1
1
टुकड़ों को भागों में विभाजित करें टुकड़े को छोटे भागों में विभाजित करके हासिल करने के उद्देश्यों का प्रतिनिधित्व करना होगा, यह सीखने की प्रक्रिया को आसान बना देगा। भागों को विभाजित किया जा सकता है टुकड़े की लंबाई और कठिनाई के आधार पर भिन्न हो सकते हैं, निर्णय आप पर निर्भर है।
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 2
    2
    अलग हाथों के साथ गीत खेलो पहले दाहिने हाथ का हिस्सा जानें और फिर बाएं एक दोनों हाथों से सीधे खेलने की कोशिश न करें, जब तक कि आप अलग-अलग हाथों से इसे अच्छी तरह खेल सकें।
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 3
    3
    अगर यह एक प्रसिद्ध गीत है जिसे आप जानते हैं, तो जब आप दाहिने हाथ का हिस्सा खेलते हैं, तो शब्दों के बारे में सोचने का प्रयास करें। तो आपको पता चल जाएगा कि आप कब गलत हैं और आप इस भाग को अधिक आसानी से याद रखेंगे।
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 4 शीर्षक
    4
    धीरे धीरे आगे बढ़ें संगीत के पूरे टुकड़े खेलने के बजाय, एक समय में एक पंक्ति करो और फिर अगले एक और इतने पर जोड़ें
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 5 शीर्षक
    5
    यह धीरे धीरे लगता है इसे अंतिम गति पर नहीं खेलना यदि आप गलतियों को बिना बिना धीरे-धीरे इसे पहले खेल सकते हैं।



  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 6
    6
    जल्दी में मत हो यदि आप एक बार में गीत जानने की कोशिश करते हैं, तो आप निराश होंगे। नियमित रूप से ब्रेक ले लो और अन्य गाने खेलें आप कर सकते हैं जब आप एक कठिन एक सीखना खेलते हैं
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 7
    7
    मुश्किल क्षेत्रों की पहचान करें और उन्हें अलग से व्यवहार करें। यदि आपको 2 कॉर्ड खेलने के लिए 10 मिनट की आवश्यकता है, तो जल्दी में न हों और अपना समय लें। आप देखेंगे कि लंबे समय में यह अपने आप को गाना बजाने के बजाय इसे का एक हिस्सा सही तरीके से निष्पादित करने में सक्षम होने के बजाय इसके लायक था।
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 8
    8
    इसे अच्छी तरह से सीखने के बाद गीत चलाएं इसका इस्तेमाल यह जानने के लिए किया जाएगा कि आगे के अध्ययन के लिए कोई भी वर्ग है या नहीं। इसे भूलने से बचने के लिए इसे सीखने के बाद नियमित रूप से गाना खेलने के लिए याद रखें
  • शीर्षक जानें एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 9
    9
    यदि आप अभी भी इसे ठीक तरह से नहीं कर सकते तो इसे पढ़ना बंद न करें। यदि आप गलतियों को सुधारने के बिना अभ्यास करना बंद कर देते हैं, तो आप हमेशा उस टुकड़े को गलत तरीके से खेलेंगे। जिस गीत को आप अच्छी तरह से प्रदर्शन कर सकते हैं, उसके साथ अभ्यास सत्र का समापन, अगली बार जब आप गाना खेलेंगे तो चीजें आसान हो जाएंगी
  • टिप्स

    • कई संगीत ट्रैक पैटर्न पर आधारित हैं पैटर्न खेलने के लिए संगीत को आसान बनाते हैं, इसलिए जितनी संभव हो उतनी पहचानें।
    • यदि आप निराश हो जाते हैं, तो ब्रेक लें आप बाद में गाना सीखने के लिए वापस जाने के लिए अपने आप को अनावश्यक हताशा के घंटे खर्च करने से बचें।
    • कुछ संगीत सिद्धांतों को जानें प्रक्रिया को गति देने के लिए यह टुकड़ा की संरचना को जानने के लिए महत्वपूर्ण है और संगीतकार अन्य लोगों के बजाय कुछ जीनों का उपयोग क्यों करते हैं

    चेतावनी

    • निराश मत बनो, अगर ऐसा खड़ा होता है, कुछ गहरी साँस लें, संगीत के कुछ टुकड़े खेलते हैं और फिर उस गीत का अध्ययन करना जारी रखें जो आप पहले से काम कर रहे थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com