कैसे पियानो कीबोर्ड जानने के लिए जानें

पियानो कीबोर्ड के बारे में सीखना समय लगता है बस साधन को देखकर और प्रत्येक कुंजी की स्थिति को याद रखना पर्याप्त नहीं है पियानो बजाना आप जो भी सीखा है उसे लागू करने में मदद करता है और कीबोर्ड की आपकी समझ को बढ़ावा देता है। इस सीखने की प्रक्रिया में एक अच्छे मैनुअल का उपयोग करना सबसे महत्वपूर्ण प्रारंभिक कदमों में से एक है।

कदम

पियानो कीबोर्ड चरण 1 जानें
1
इंटरनेट का उपयोग करें जैसे साइटें जाओ योजना कुंजीपटल पर लिखे गए नोटों के नाम के साथ नि: शुल्क ऑनलाइन सबक है। नोटों के नाम की स्थापना करना आसान है। मैं इस योजना की निरंतरता से ज्यादा कुछ नहीं हूं, जिसे आप सचित्र ऑनलाइन देख रहे हैं: सोल-ला-सी-दो-दो-फिर-मी-एफए-सोल, सोल-ला-सी-दो-दो-दो-आईएन-एफएएल, और इसी तरह।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 2 जानने के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मैनुअल खरीदें जो आपको सिखाता है कि कीबोर्ड का उपयोग कैसे करें। एक Ivano borgazzi की है, लेकिन चयन करने के लिए कई हैं, जैसे स्टीव ऐशवर्थ और विलार्ड ए। पामर (सभी इतालवी में उपलब्ध) द्वारा बनाई गई।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 3 के बारे में जानें
    3
    पियानो कुंजीपटल की एक प्रति प्रिंट करें और सफेद और काले कुंजियों पर नोटों के नाम लिखें। यह देखने के लिए अपने मैनुअल की जांच करें कि क्या वह एक कुंजीपटल दिखाता है और संबंधित पृष्ठ पर नोट्स के नाम लिखता है।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 4 जानें
    4
    कुछ सीढ़ियों को चलाने के लिए शुरू करो यह कुंजीपटल की समझ को बेहतर बनाने का एक अच्छा तरीका है एक सरल सी प्रमुख पैमाने के साथ शुरू करें केंद्रीय सी से शुरू होने पर, यह केवल दो हाथों का उपयोग करके दो अष्टकों का उपयोग करता है। जब आप सुधार करते हैं, तो ला प्रमुख और सोल छोटे तराजू जैसे जटिल जटिल खेलें आपके ज्ञान को बेहतर बनाती हैं।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 5 के बारे में जानें



    5
    अरपेगियो प्रदर्शन करें नोटिस कैसे करें "टूटी समझौतों", आर्पेगियोज पूरे कुंजीपटल का उपयोग करके खेला जा सकता है, भले ही आप शुरुआत कर रहे हों अभ्यास के साथ आप सभी अष्टको खेलने के लिए और अधिक नोट्स सुनने के लिए उपयोग करेंगे, इससे आपको दो या तीन-अक्तेव पैमाने पर खेलना होगा।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 6 के बारे में जानें
    6
    सीढ़ियों को चलाने के लिए दोनों हाथों का प्रयोग करें। एक या दो ऑक्टें के साथ शुरू करें, फिर तीन या अधिक तक जाएं अपनी प्रगति के बाद, श्रृंखला की तरह अधिक उन्नत पुस्तकों का उपयोग करें "कलाप्रवीण व्यक्ति पियानोवादक" हानोन तकनीक और कौशल को बेहतर बनाने में आपकी सहायता करेगा।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 7 के बारे में जानें
    7
    संगीत खेलकर अपने कीबोर्ड की समझ में सुधार करें। सरलतम से प्रारंभ करें आपके द्वारा सुधार होने के बाद, आपकी गाड़ियों को खेलना शुरू करें और आपकी पुस्तक में न हों, जैसे कि आप रेडियो पर या संगीत कार्यक्रम में सुनते हैं
  • पियानो कीबोर्ड चरण 8 के बारे में जानें
    8
    एक विश्वसनीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का पालन करें। जब आप एक नया व्यायाम या संगीत का एक टुकड़ा शुरू करते हैं, धीरे धीरे इसे खेलने के द्वारा शुरू और एक metronome का उपयोग कर धीमी गति से अभ्यास के पहले दो दिनों के बाद, मेट्रोम की गति धीरे-धीरे बढ़ जाती है जब तक कि आप अगले अध्याय के दौरान समय पर संगीत नहीं खेल सकते।
  • पियानो कीबोर्ड चरण 9 के बारे में जानें
    9
    यदि आप एक बहुत मुश्किल टुकड़ा या एक विशेष रूप से मांग व्यायाम सीख रहे हैं, तो पिछले चरण में उल्लिखित तकनीक का अनुकूलन करें। धीमी गति से आप ट्रेन करते हैं, और आपकी उंगलियों को जहां जाना है, याद रखती है, भले ही आपका प्रदर्शन थोड़ा घबराहट के कारण पहुंचा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com