कैसे अपने खुद के काम के लिए पुनः प्राप्त करने के लिए

ऐसे कई कारण हैं जो आपको अपने काम के लिए पुन: आवेदन करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। कुछ कंपनियां विधिक स्तर पर बदलाव करने या विलय या अधिग्रहण के बाद, कानूनी कारणों से ऐसा करने का अनुरोध करती हैं। जो कुछ भी कारण है, आप वर्तमान में जो व्यवसाय पेश कर रहे हैं उसके लिए पुन: आवेदन करना आवश्यक है, याद रखें कि भावनात्मक रूप से मुश्किल हो सकता है, आप जो भी कंपनी के स्तर पर हैं। आवेदन प्रक्रिया से निपटने के लिए और अपनी नौकरी को तंग रखने की अधिक संभावना है, इस आलेख में वर्णित चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

सही ढंग से आंतरिक प्रक्रिया का पालन करें
अपनी खुद की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि चरण 1
1
अपने अनुभव को उजागर करने के लिए अपना पाठ्यक्रम अपडेट करें कंपनी को भेजे गए अंतिम सीवी में आपके पास मौजूद स्थिति नहीं है इसे अपने को फिर से शुरू करने के लिए जोड़ना महत्वपूर्ण है, ताकि आप अच्छे प्रदर्शन कर सकें और अपने प्रतिस्पर्धी कारोबारी लाभ पेश कर सकें।
  • महत्वपूर्ण कार्य और उपलब्धियों को जोड़ना सुनिश्चित करें, जिसमें सभी मात्रात्मक परिणाम शामिल हैं।
  • उदाहरण के लिए, "30% की त्रुटियों को कम करने के लिए एक नया नियंत्रण प्रणाली कार्यान्वित करना" लिखें
  • आपकी खुद की नौकरी के लिए दोबारा रिलीज़ करने वाली छवि चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपको ध्यान में रखा गया है यह सुनिश्चित करने के लिए अपना फिर से शुरू और / या एप्लिकेशन भेजें कंपनी द्वारा किराए पर लेने की प्रक्रिया का प्रबंधन कैसे किया जाता है इसके आधार पर, आपको पाठ्यक्रम भेजकर और / या एक ऑनलाइन या कागज़ी फॉर्म को पूरा करके नौकरी के लिए आवेदन करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • जो भी मामला है, उसे छोड़ने के बिना, सभी आवश्यकताओं को पूरा करना महत्वपूर्ण है
  • इसका अर्थ सभी सवालों के जवाब देने और सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करना है।
  • अपनी खुद की नौकरी के लिए पुन: स्पीप्ल नाम वाली छवि चरण 3
    3
    रुको जब तक वे तुम्हें साक्षात्कार के लिए फोन करने के लिए भेजने के लिए आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, आपको तब तक प्रतीक्षा करनी चाहिए जब तक आपको बैठक के लिए बुलाया नहीं जाए। इस बिंदु पर, रोगी होना महत्वपूर्ण है। प्रक्रिया में शामिल कर्मचारियों को बहुत काम करना है और एक साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों से संपर्क करने से पहले सभी विवरणों का विश्लेषण करना चाहिए।
  • संभावित साक्षात्कार को जारी रखने के लिए कहने से आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने की अनुमति नहीं मिलेगी।
  • विधि 2

    Colloquio sul Serio को लें
    अपनी खुद की नौकरी के लिए दोबारा रिप्ली नामांकित छवि चरण 4
    1
    मान लें कि आपको फिर से काम पर रखा जाएगा। आपको पूरी प्रक्रिया गंभीरता से लेनी चाहिए! इसका उपयोग करने और खुश होने का मात्र तथ्य यह नहीं है कि कंपनी आपको रखेगी इस प्रक्रिया के दौरान, कंपनी को उस व्यक्ति को किराए पर लेने का अवसर मिला है जिसे आप काम करने के लिए सबसे उपयुक्त मानते हैं या आपकी स्थिति को पूरी तरह से समाप्त करते हैं।
    • इस प्रक्रिया को गंभीरता से लेने के लिए पहला कदम यह नहीं मानना ​​है कि आपको पुन: पुष्टि की जाएगी।
    • की सुरक्षा नहीं है "अपना" यह नौकरी, आप एक केंद्रित तरीके से प्रक्रिया का पालन करने और नौकरी के लिए अंत तक प्रतिस्पर्धा करने के लिए और अधिक तैयार होंगे।
    • यदि आप प्रक्रिया को गंभीरता से नहीं लेते हैं, तो आप अपना काम खोने का जोखिम उठाते हैं।
  • अपनी खुद की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि चरण 5
    2
    अपने व्यावसायिकता को बरकरार रखें और एक साक्षात्कार के अच्छे नियमों को गंभीरता से रखें। हमेशा पेशेवर होने और प्रक्रिया का सामना करना महत्वपूर्ण है जैसे कि आप एक नई कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं। यह मुश्किल अगर आप साक्षात्कारकर्ता पता हो सकता है, लेकिन सच्चाई यह है कि आप साक्षात्कार के लिए यात्रा, एक अच्छी छाप छोड़ने उसे याद दिलाना क्यों आप मुख्य रूप से इस उद्देश्य के लिए चुने गए हैं और सफलताओं हम अब तक इस भूमिका को कवर हासिल किया वर्णन करने के लिए है।
  • एक सफल साक्षात्कार के लिए आवश्यक अच्छा मानकों का पालन करें, जिसमें पेशेवर तरीके से तैयार है, मुस्कान, एक जोरदार हाथ मिलाना है, कोशिश सक्रिय रूप से साक्षात्कारकर्ता सुनने के लिए, अपने को फिर से शुरू की एक प्रति लाने के लिए और (काम का अपने बारे में बात करने के लिए तैयार रहना, उपलब्धियों, कौशल, ज्ञान, ताकत और रोजगार की रक्षा करने की इच्छा)।
  • आपकी स्वयं की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि चरण 6
    3
    ईमानदारी से कार्य करें जो आप हर दिन करते हैं वे आपको यह बता सकते हैं कि आप वास्तव में कार्य दिवस के दौरान क्या करते हैं और कार्यों की तुलना घोषणा में वर्णित लोगों के साथ करते हैं। कभी-कभी ये दो पहलू निश्चित रूप से अलग होते हैं और साक्षात्कारकर्ता औपचारिक दस्तावेज के बिना पूरा किए गए कार्यों पर आश्चर्यचकित हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, आपकी नौकरी तकनीकी शिकायतों, समस्या विवरणों और सॉफ़्टवेयर उपयोगकर्ताओं के प्रश्नों को प्राप्त करने के लिए हो सकती है। इस जानकारी को प्राप्त करने के बाद, कंप्यूटर विज्ञान विभाग के विशेषज्ञों को इसे अग्रेषित करें, जो तब इसकी देखभाल कर सकते हैं। आप किसी भी प्रकार का उत्तर या समाधान नहीं देते हैं, आपके पास मध्यस्थ का कार्य है
  • के बाद आप "? आपकी भूमिका क्या है" की तरह एक प्रश्न पूछा है, यह कहना या यहाँ तक कि मतलब है कि करने के लिए झूठा हो सकता है, एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में, तकनीकी सहायता प्रदान करते हैं, जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है।
  • जो भी आपकी स्थिति है, आपके कार्यों को बढ़ाना महत्वपूर्ण नहीं है अपने कार्य के बारे में गलत जानकारी देते हुए आपको एक अजीब स्थिति में डाल देंगे, जितनी जल्दी या बाद में आपको पता चल जाएगा कि आपने झूठ बोला था और इसका नकारात्मक प्रभाव हो सकता है



  • अपनी स्वयं की नौकरी के लिए पुन: नामित छवि 7 कदम
    4
    संक्षेप होने के अवसरों को बढ़ाने के लिए अपने प्रतिस्पर्धात्मक लाभ साबित करें किसी भी अन्य साक्षात्कार के साथ, विशेष रूप से खेलना चाहते हैं उस भूमिका के संदर्भ में अपनी ताकत और मुख्य उपलब्धियों को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है चूंकि आप पहले से ही जानते हैं कि यह नौकरी क्या है, आप एक स्पष्ट लाभ में हैं, क्योंकि आपको जो करना है वह यह समझाता है कि आपने अपने रोजगार के लिए कंपनी के विकास में योगदान कैसे दिया है।
  • अपने प्रतिस्पर्धात्मक लाभ को प्रदर्शित करने का सबसे आसान तरीका यह है कि आप अपनी उपलब्धियों का ब्यौरा करें और विशिष्ट उदाहरण पेश करें ताकि यह स्पष्ट किया जा सके कि आपने क्या किया है और आपके द्वारा प्राप्त किए गए परिणाम।
  • उदाहरण के लिए, आप एक निश्चित भौगोलिक क्षेत्र में नए ग्राहकों के उद्देश्य से एक विज्ञापन अभियान को लागू करने में सफल रहे हैं, जिसने दो महीने में 35% की बिक्री बढ़ा दी है।
  • विधि 3

    संक्षेप होने के बारे में सुनिश्चित करने के लिए और कदम
    अपनी स्वयं की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि चरण 8
    1
    अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें जब वे आपको यह कहते हुए चेतावनी देते हैं कि आपको अपनी नौकरी के लिए पुन: लागू करना होगा, तो भ्रमित भावनाओं को महसूस करना सामान्य है यह एक बहुत ही तनावपूर्ण स्थिति है और आपको नाराज, नाराज़, चिंतित, परेशान और / या परेशान महसूस करने का हर अधिकार है। जो निर्णय आपको लगता है, आपको निर्णय लेने की प्रक्रिया के अंत में अधिसूचना प्राप्त होने से, काम पर शांत रहना महत्वपूर्ण है, भावनाओं को स्थिति बदतर बनाने के बिना।
    • यदि आपकी भावनाएं आपको कुचल रही हैं, तो आप अपने कार्यों पर पछतावा सकते हैं, जो आपको नकारात्मक प्रभाव दे सकते हैं और संक्षेप में होने की संभावना को कम कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि 9 कदम
    2
    अपने आप को परियोजनाओं और अतिरिक्त कार्यों के लिए स्वयंसेवक प्रदान करें अगर एक ओर यह आपको एक पागल व्यवहार करने के लिए लगता है, तो आपकी सहायता का प्रस्ताव देना और पहल करना महत्वपूर्ण है जब कोई कंपनी बदलती है, कर्मचारी और पर्यवेक्षकों को अक्सर खुद को एक स्थान से दूसरे स्थान पर चलने लगता है और जब तक पानी शांत नहीं हो जाते, तब तक एक दूसरे की मदद करना आवश्यक होता है।
  • यदि आप समझते हैं कि आपकी सहायता की पेशकश करना और ईमानदारी से आपकी सहायता करने के लिए आवश्यक है, तो आपको कंपनी, विभाग और / या टीम के प्रति वफादार और समर्पित माना जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, आपके पर्यवेक्षक कंपनी में नए और संभावित परिवर्तनों में बहुत व्यस्त हैं और साप्ताहिक टीम की बैठकों का संचालन करने के लिए समय नहीं है। यदि आप टीम के एक वरिष्ठ कर्मचारी हैं और अन्य सभी सहयोगियों के आपके पास कम अनुभव है, तो प्रबंधक की अनुपस्थिति में बैठकों को चलाने की पेशकश करें।
  • इन कार्यों को संभालने के लिए आपकी सहायता प्रदान करना पर्यवेक्षक से बोझ लेगा, और फिर से नामांकन प्रक्रिया के दौरान आपको ध्यान दिया जाएगा।
  • अपनी खुद की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि 10 कदम
    3
    सक्रिय बैठकों में भाग लेते हैं प्रतिस्पर्धात्मक लाभ जो कि आप कंपनी को लाएंगे, उसे जाना चाहिए। उन लोगों के साथ बिताए हर पल का लाभ उठाएं जो बैठकों में लगातार भाग लेने और अपने विचार साझा करने के अंतिम निर्णय लेते हैं। यह साक्षात्कार के दौरान नहीं किया जाना चाहिए।
  • ऐसा करने से, आप अपना अनुभव पेश करेंगे और कंपनी को अपना मूल्य दिखाएंगे - शायद यह आपको कुछ और अंक प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • उदाहरण के लिए, टीम के साथ बैठक के दौरान, पर्यवेक्षक और विभाग के निदेशक, आपने बाजार का विस्तार करने का प्रस्ताव देकर चर्चा में योगदान दिया। आपने किसी विशेष लक्ष्य को बदलने का विचार साझा किया है जिसे कभी भी छुआ नहीं गया है और वह उत्पाद से लाभ ले सकता है। अपने दृष्टिकोण को अभिव्यक्त करने से आपकी कंपनी के मुनाफे में सुधार करने के लिए रणनीतिक सोचने और नए विचार पेश करने की आपकी क्षमता प्रदर्शित हो सकती है।
  • अपनी खुद की नौकरी के लिए पुनः नामांकित छवि 11 कदम
    4
    व्यावसायिक संबंधों को मजबूत करना विभाग के अंदर और बाहर, कार्य सहयोगियों और प्रबंधन के साथ संबंधों को विकसित करना, सुदृढ़ बनाना और बनाए रखना महत्वपूर्ण है। विशेष रूप से, काम अनिश्चितता के इस पल में ऐसा करने के लिए आवश्यक है
  • ईमानदार और मजबूत व्यावसायिक संबंध होने से आप दूसरों को कंपनी के एक अभिन्न अंग पर विचार कर सकते हैं और विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में अपरिहार्य बना सकते हैं।
  • जब कोई कंपनी उथलपुथल में है और लोगों को अपनी नौकरी पर पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो इन रिश्तों का लाभ उठाने के लिए शर्मिंदा मत हो। वह कंपनी के लिए एक अपरिहार्य कर्मचारी बने हुए हैं, जो कॉर्पोरेट संस्कृति के लिए बिल्कुल अनुकूल है जो इसे निरूपित करता है।
  • आपकी स्वयं की नौकरी के लिए पुनःप्राप्ति शीर्षक वाली छवि 12
    5
    निर्णय लेने की प्रक्रिया के दौरान, धैर्य रखें। अनिश्चितता के इस क्षण में शांत और सहनशीलता दिखाना काफी कठिन है अगर आप जो काम करते हैं, अगर आप अच्छे हैं, तो कंपनी के लिए एक स्पष्ट प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्रदान करें और आपने इस लेख के चरणों का पालन किया है, तो आप पुन: पुष्टि करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया होगा
  • अब यह निर्णय लेने के लिए नियोक्ता पर निर्भर है, फिर प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें। आशावादी रहें और विरोध करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com