कैसे एक Hooters लड़की बनने के लिए

हूटर संयुक्त राज्य अमेरिका और 27 अन्य देशों में 400 से अधिक शाखाओं के साथ फ्रेंचाइज्ड रेस्तरां की एक श्रृंखला है। अभिव्यक्ति द्वारा बोलचाल में जाना जाता है breastaurant

(सचमुच, "स्तन रेस्तरां"), श्रृंखला 17,000 नौकरानियों को रोजगार देती है, जिन्हें हूटर गर्ल्स कहा जाता है। मानक वर्दी तंग नारंगी शॉर्ट्स की एक जोड़ी और एक लो-कट टॉप, एक नज़र कि कर्मचारियों को बेहतर लाभ उठाने अन्य प्रमुख रेस्तरां श्रृंखला के लिए वेटर की तुलना में अपने सेक्स अपील बनाने के लिए प्रोत्साहित होते हैं।

कदम

भाग 1

होूटर्स गर्ल बनने के लिए आवेदन करें
एक हूटर गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
आवश्यकताओं के बारे में जानें हूटर गर्ल के रूप में काम करने के लिए, आपको आमतौर पर रेस्तरां उद्योग में काफी अनुभव की आवश्यकता नहीं होती है अधिकांश विज्ञापन आयु पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं (आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए) और एक आकर्षक छवि बनाए रखने के लिए फिट रखने की क्षमता पर।
  • यदि आपको रेस्तरां या बार में एक वेट्रेस और कैशियर के रूप में अनुभव मिलता है, तो टीम का काम करने पर, आपके पास काम पर रखने के लिए अधिक प्रतिस्पर्धात्मक लाभ हो सकता है। यह सभी शाखाओं में सख्ती से जरूरी नहीं है, लेकिन सबसे प्रसिद्ध लोग प्रतिस्पर्धी व्यावसायिक वातावरण में किए गए अनुभव को देखते हैं।
  • एक हूटर गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    जाओ और व्यक्ति में नौकरी की मांग करें आप अनुभाग में विज्ञापन पा सकते हैं "करियर" वेबसाइट (hooters.com) की, लेकिन कई हूटर लड़कियां कमरे में सीधे आवेदन फॉर्म भरने में सफल रहीं।
  • कंपनी के मैनुअल के अनुसार, एक हूटर्स लड़की सम्मान एक नज़र, क्लासिक अमेरिकी चीयरलीडर, एक surfer या आम लड़की से प्रेरित किया जाना चाहिए था ताकि आप अपने आप एक तरीका है कि इन तीन शरीर प्रकार के कम से कम एक प्रतीक में मौजूद होना चाहिए ।
  • पेशेवर कपड़े पहने हुए हैं, लेकिन यह भी एक तरीका है जो शरीर को बढ़ाता है। जब आप नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए जाते हैं तो आप उच्च जूते और शर्ट, एक पेंसिल स्कर्ट या एक काले रंग की सूट (जैसे काला या नौसेना) के साथ काले पतली जींस की जोड़ी पहन सकते हैं आपका संभावित प्रबंधक इसे नोटिस करेगा
  • हूटर आम तौर पर पुरुष वेटर की भर्ती नहीं करते हैं, हालांकि उन्होंने इस संबंध में कई कारणों से निपटाया है। 1997 में उन्होंने, पुरुष अभियोगी के खिलाफ एक सामूहिक मुकदमा जीत लिया एक विशेष रूप से महिला कर्मचारियों लेने के रूप में व्यापार का एक अच्छा कोर्स के लिए एक महत्वपूर्ण काम की आवश्यकता (कंपनी के मौलिक मूल्यों यानी अगर आप पुरुष कर्मचारियों पर लेने के लिए शुरू बदल जाएगा) है ।
  • एक हूटर गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    एक साक्षात्कार के लिए पूछें यदि हूटर की एक शाखा तुरंत किसी को किराये पर ले लेती है, तो आवेदन फॉर्म भरने के बाद आप साक्षात्कार कर सकते हैं। किसी भी मामले में, यह भी संभव है कि वे आपको बाद में फोन करते हैं। जब आप आवेदन करने के बारे में सूचित करने के लिए गए थे, तो आपने जो चुना था, उसके समान कपड़ों का इस्तेमाल करें।
  • यह एक सकारात्मक और हंसमुख प्रकृति को साबित करता है अधिकांश विज्ञापनों को अच्छे, धूप और सुखद लड़कियों की आवश्यकता होती है
  • साक्षात्कार के दौरान लगातार मुस्कुराएं, पिछले अनुभवों के बारे में बुरी तरह बात न करें और पूर्व नियोक्ताओं के बारे में शिकायत न करें जनता के संपर्क में रहने और अजनबियों के साथ बातचीत करने की आपकी क्षमता पर बल दें।
  • आपको शायद अपने पिछले काम के अनुभव, ग्राहक सेवा के बारे में आपका दृष्टिकोण, आप तनावपूर्ण परिस्थितियों को कैसे संभालना या टीम का काम करते हैं, आप किस समय को पसंद करते हैं, आपकी उपलब्धता क्या है और इसके बारे में प्रश्न पूछे जा सकते हैं।
  • एक हूटर गर्ल चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4
    नाम से एक फार्म पर हस्ताक्षर करें पावती फार्म. यदि आपको नौकरी की पेशकश की जाती है, तो आपको इस फॉर्म पर हस्ताक्षर करना होगा, जिसके साथ आप यह समझने की घोषणा करते हैं कि हूटर के व्यावसायिक वातावरण में मजाक करना सामान्य है और महिला सेक्स अपील से संबंधित इनसुन्युएशन बनाते हैं।
  • आपको यह भी कहना चाहिए कि आप अपने काम के कर्तव्यों, कपड़ों की आवश्यकताओं या व्यावसायिक वातावरण को आक्रामक, धमकी देने, शत्रुतापूर्ण या अप्रिय होने पर विचार नहीं करते हैं।
  • भाग 2

    हूटर गर्ल के रूप में कार्य करें
    एक हूटर गर्ल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    समान रूप से वर्दी पहनें Hooters मैनुअल के अनुसार, शीर्ष हमेशा शॉर्ट्स में फिसल जाना चाहिए। अपने पेट को न दिखाएं आपको एक सफेद या मांस-रंग का ब्रा पहनना चाहिए जो ग्राहकों को दिखाई नहीं दे रहा है।
    • आपको शॉर्ट्स के तहत एक प्रभावशाली प्रभाव के साथ चड्डी भी पहनना चाहिए यदि आपके पास गहरा त्वचा है, तो आप एक उपयुक्त रंग की चड्डी चुन सकते हैं। उन चड्डी पहनने की इजाजत नहीं है जो पेंट प्रभाव के साथ हल्के होते हैं
    • जूते के लिए, सफेद मोज़े पहनकर उन्हें सुस्त और सफेद स्नीकर्स छोड़ दें जूते विशेष रूप से इस रंग, उच्च शीर्ष मॉडल की होनी चाहिए।
    • यदि आपके टैटू हैं, तो आपको वर्दी पहनने पर उन्हें दिखाई नहीं देना चाहिए।
    • आपको कमरे के बाहर हूटर वर्दी को पहनने की अनुमति नहीं है आपको इसे अन्य संदर्भों में नहीं दिखाया जाना चाहिए।
    • आपको अतिरिक्त वर्दी वस्तुओं (टॉप, शॉर्ट्स, चड्डी और इतने पर) के लिए भुगतान करने के लिए तैयार होना चाहिए। आपको एक वर्दी दी जाएगी, लेकिन अगर आपको गंदे या फंसे होने की ज़रूरत होती है तो आपको उन सभी वस्तुओं को खरीदना होगा जो आपको चाहिए।
  • एक हूटर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बाल सही तरीके से कंघी हूटर मैनुअल दृढ़ता से घोड़े की पूंछ या शर्ट, टोपी और हेडबैंड के उपयोग पर रोक लगाता है। बालों को ढीले, लंबी और विशाल मात्रा में पहना जाना चाहिए।
  • उन्हें सुखाने के बाद, अधिक मात्रा और तरंगों को प्राप्त करने के लिए एक घंटे के लिए बड़े कर्ल लगाओ।
  • आपको उन्हें जड़ में तोड़ने और ब्रश से घूमने की कोशिश करनी चाहिए, फिर बाल स्प्रे को स्प्रे करें ताकि उन्हें अधिक बड़ा बना दिया जाए।
  • एक हूटर गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मेकअप के साथ अपनी सुविधाओं को बढ़ाएं यहां तक ​​कि मेकअप एक निर्दोष देखो के लिए आवश्यक है मैनुअल के अनुसार, आपको फ़ोटोग्राफ़ होने के लिए हमेशा एक चेहरे को तैयार करना होगा।
  • श्रृंगार करने के लिए, आपको सबसे पहले नींव का उपयोग करना चाहिए (रंग को बाहर करने के लिए और लाली को कवर करना), छुपानेवाला (अपूर्णता और अंधेरे चक्रों को छिपाने के लिए), लिपस्टिक, काजरा और आंखों के छायाएं। आपके पास एक प्राकृतिक रंग होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में एक सेक्सी प्रभाव बनाने की कोशिश करें। होंठ के लिए आप गुलाबी, मूंगा और आड़ू जैसी रंग पसंद करते हैं। मार्क-रंग या बैंगनी लिपस्टिक से बचें
  • आँख छाया के लिए, तटस्थ रंगों का चयन करें, जैसे कि भूरा और ग्रे ऐसे प्रभावों को न देखें जो बहुत तीव्र होते हैं, उदाहरण के लिए, बिजली के नीले, वायलेट, आंखों का पट्टा पूंछ या धुएँ के रंग का आंखों से बचें। एक प्रामाणिक अमेरिकी लड़की शैली के लिए आपको सुंदर और सेक्सी होना चाहिए, लेकिन फिर भी प्राकृतिक।
  • आपको अपने आप को एक साधारण वेट्रेस पर विचार करने की ज़रूरत नहीं है, वास्तव में, आप अपने आप को एक मॉडल पर विचार कर सकते हैं जो कि हुटर्स में कामुक गाइड की व्याख्या करने के लिए किराए पर लिया गया है, ग्राहकों की कल्पनाओं को संतोषजनक है
  • एक हूटर गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    4



    सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। हूटर आपको कुछ का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करते हैं। मैनुअल उन्हें एक हार, उन्हें दो हाथों के कानों और दो कानों के कान के अनुसार रखता है। बकवास करनेवाला और जीभ भेदी निषिद्ध है।
  • एक हूटर गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना हूटर गर्ल की नाखियां अच्छा और साफ होनी चाहिए, फ्रांसीसी मैनीक्योर या एक मांस रंगीन तामचीनी के साथ। यदि आप अपने नकली नाखूनों को डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे साफ और उपचार को दोहराते हैं जब वे छिलकते या टूटना शुरू करते हैं।
  • इसे निम्नलिखित रंगों के ग्लेज़ का उपयोग करने की अनुमति नहीं है: काले, सोना, चांदी, बैंगनी, नीले, हरे, पीले रंग किसी भी सौंदर्य प्रसाधन से बचें जो सनकी स्वाद का सुझाव दे सकता है
  • एक हूटर गर्ल चरण 10 के शीर्षक वाली छवि
    6
    समय-समय पर और पेशेवर होने का प्रयास करें यह समय पर आता है जब आपको काम पर जाना पड़ता है और अपने सहयोगियों के साथ काम करने की तैयारी करनी पड़ती है, अगर बदलावों को स्थापित करने में कोई समस्या है हूटर में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियों के अध्ययन से लेकर परिवार तक कई अन्य जिम्मेदारियां हैं
  • लचीला घंटों का प्रयास करें यदि कुछ समय में आप अधिक पाली कर सकते हैं (उदाहरण के लिए गर्मियों में), तो कठिनाई में सहकर्मियों की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करें
  • एक हूटर गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    ग्राहकों को जानिए इस प्रकार के रेस्तरां में, 75% क्लाइंट आते हैं, इनमें से अधिकतर मध्यम आयु वाले होते हैं। अन्य खानपान श्रृंखलाओं के विपरीत, हूटर ग्राहकों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए वेटरर्स को आमंत्रित करते हैं। लोगों से बात करें और व्यक्तिगत ध्यान दें।
  • मैत्रीपूर्ण, उत्साही और आकर्षक होने का प्रयास करें शिकायत न करें, आक्रामक चुटकुले न करें और बुरा शब्द न बोलें
  • ग्राहकों को न छूएं अधिकांश रेस्तरां के नियमों के मुताबिक, जब आप तस्वीर लेते हैं तो आप उन्हें कमर के चारों ओर रखकर उन्हें छू सकते हैं।
  • एक हूटर गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    8
    सभी ग्राहकों की देखभाल करें। हूटर के अनुसार, ग्राहकों को सावधानी से सेवा दी जानी चाहिए यदि वे एक बग की मग का आदेश देते हैं, तो उन्हें प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से जोड़ें सभी कंटेनरों को खोलें आपकी नौकरी यह सुनिश्चित करने के लिए है कि वे आराम और खाएं।
  • भाग 3

    हूटर से काम रखें
    एक हूटर गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    1
    नियमित रूप से व्यायाम करें Hooters तथ्य यह है कि waitresses फिट होना चाहिए पर जोर देती है, अधिक वजन या मोटापे से ग्रस्त नहीं, अन्यथा वे बर्खास्तगी जोखिम। आपको कंपनी द्वारा अपेक्षित शरीर के प्रकार को बनाए रखने के लिए सप्ताह में कम से कम तीन बार प्रशिक्षित करना होगा।
    • एक सप्ताह में 3-4 बार चलने, चलाने, तैरने, कम से कम 30 मिनट के लिए बाइक या सैर करने की कोशिश करें।
  • एक हूटर गर्ल चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    2
    कंपनी की स्थिति को समझें 2008 की मंदी के बाद, अमेरिकी श्रृंखला रेस्तरां (ओलिव गार्डन और Applebee है) की तरह आम तौर पर कठिनाई को आकर्षित ग्राहकों, था, जबकि रेस्तरां हूटर्स (और स्थानीय एक जैसे, Twin Peaks और झुकाया लहंगा के रूप में) की तरह विकसित किया जाता है। कई वेटरर्स भी इस तरह के परिसर में अधिक लाभान्वित होने का दावा करते हैं।
  • एक हूटर गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जोखिमों को जानिए आप हूटर से अधिक महत्वपूर्ण सुझाव कमा सकते हैं, लेकिन कुछ अध्ययनों के अनुसार कर्मचारियों के लिए मनोवैज्ञानिक परिणाम हो सकते हैं। असल में, हिस्टर्स गर्ल बेहोश प्रतिक्रियाओं, शिकार, उत्पीड़न और यहां तक ​​कि पीछा, चरम मामलों में शिकार हो सकता है।
  • नतीजतन, इस प्रकार के परिसर के कई नौकरियां अवसाद, चिंता, क्रोध और क्षय की भावना से पीड़ित हैं। वे अक्सर कंपनी द्वारा लगाए गए सौंदर्य मानकों को बनाए रखने के लिए निरंतर दबाव महसूस करते हैं।
  • यदि आप काम करते समय इस तरह से महसूस करना शुरू करते हैं, तो सहयोगियों, मित्रों और परिवार से बने अपने समर्थन नेटवर्क को चालू करें। कई वेटरर्स अन्य हुटर गर्ल्स के साथ जुड़ते हैं क्योंकि वे इन प्रकार की समस्याओं को साझा करते हैं।
  • और पढ़ें ... (29)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com