कैसे एक शारीरिक पियर्स बनने के लिए

शरीर भेदी एक कला का रूप है, जो कि बहुत से लोग खुद को व्यक्त करने के लिए उपयोग करते हैं। बॉडी पियर्स को शरीर के संशोधन के कलाकार माना जा सकता है। यह काम छेद बनाने से अधिक अच्छी तरह से चला जाता है, क्योंकि इसके लिए अच्छी ग्राहक सेवा की आवश्यकता होती है और अध्ययन में खुद को पेश करने वाले लोगों की इच्छाओं को समझने की क्षमता होती है। एक शरीर पियर्सर एक स्टूडियो में एक कर्मचारी के रूप में काम कर सकता है या अपनी खुद की एक खोल सकता है। यदि यह कैरियर आपके लिए ब्याज की है, तो आप को दूर करने के लिए कई कदम हैं।

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक से एक बॉडी पियर्स बनें चरण 1
1
यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप अपने कैरियर की कोशिश करने से पहले एक अच्छा पियर्स हो सकते हैं। आपके पास उत्कृष्ट हाथ-आँख समन्वय होना चाहिए और शरीर तरल पदार्थ और यौन अंगों को देखने के बारे में उधम उड़ाऊ नहीं होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक बॉडी पियर्स व्हाट्सर चरण 2
    2
    जानें कि किस रोगाणुओं द्वारा रक्त खून किया जाता है पियर्स ग्राहक के शरीर में रक्त, लार और अन्य तरल पदार्थ के संपर्क में आते हैं। इन तरल पदार्थों से प्रेषित होने वाले रोगों पर पाठ आपको अपने काम से संबंधित खतरों और जोखिमों को सिखाना होगा। आप अपने स्थानीय स्वास्थ्य कार्यालय में खुद को सूचित कर सकते हैं कि ये सबक कहाँ हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक बॉडी पियर्स व्हाट्सर चरण 3
    3
    अपने क्षेत्र में कानूनों का विश्लेषण करें जो भेदी अध्ययनों के लिए लाइसेंसिंग को विनियमित करते हैं। कुछ देशों में यह आवश्यक है कि स्टूडियो के मालिक का लाइसेंस है, लेकिन व्यक्तिगत कर्मचारी नहीं हैं अगर प्रमाणीकरण की आवश्यकता है, तो आपको पाठ्यक्रमों को लेने और हर साल रिफ्रेशर पाठ्यक्रमों का भी पालन करने की आवश्यकता होगी।
  • छवि शीर्षक वाला एक बॉडी पियर्स व्हाट्सर चरण 4
    4



    सुरक्षा पर पाठ्यक्रम पूरा करें कि आपकी नगर पालिका आवश्यक समझे इन सबकों में प्राथमिक चिकित्सा तकनीक, रोकथाम तकनीक, कार्डियोपल्मोनरी पुनर्जीवन, नसबंदी और स्वच्छता शामिल हो सकते हैं। इनमें से कई पाठ क्षेत्र के विश्वविद्यालयों में या वाणिज्य मंडल में आयोजित किए जाते हैं। यदि आप उन्हें नहीं मिल पा रहे हैं, तो अपनी नगर पालिका के एएसएल से संपर्क करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बॉडी पियर्स बनें चरण 5
    5
    एक प्रसिद्ध अध्ययन में एक शिक्षु बनें अच्छा शरीर संशोधन का एक कलाकार आपको बहुत कुछ सिखा सकता है। एक प्रशिक्षु के रूप में आप सही भेदी तकनीक सीखें, उपकरणों के बंधन, गहनों के विभिन्न प्रकार, और ग्राहकों को उनके भेदी की देखभाल के लिए कैसे पढ़ाऊं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बॉडी पियर्स वाला चरण 6
    6
    एक प्रशिक्षु बनने की कोशिश करो इस चरण में आप वास्तव में ग्राहकों पर "अपने हाथ प्राप्त कर सकते हैं", विशेषज्ञ पियर्सर की देखरेख में इस कार्य को प्राप्त करने के लिए, क्लाइंट के ग्राहकों के मानकों और मात्रा के आधार पर, कुछ महीनों या यहां तक ​​कि एक साल की शिक्षुता भी ले सकती है।
  • शीर्षक वाला एक चित्र बनें एक शारीरिक पियर्स चरण 7
    7
    पिटर के रूप में काम करना शुरू करें इंटर्नशिप पूरा करने के बाद, अध्ययन आपको नौकरी दे सकता है, या आप किसी अन्य सुविधा पर नौकरी की तलाश कर सकते हैं। समय के साथ, आप अपने काम की गुणवत्ता और जनता से संबंधित होने की आपकी क्षमता के आधार पर एक ग्राहक बनेंगे। जब आपके पास एक अच्छा अनुभव है, तो आप एक उद्यमी के रूप में अपने करियर की कोशिश कर सकते हैं और अपना स्वयं का स्टूडियो खोल सकते हैं।
  • टिप्स

    • कई छेदे भी गोदने की कला सीखते हैं। दोनों तकनीकों को माहिर करना आपके ग्राहक आधार का विस्तृत रूप से विस्तार करती है, जिसका अर्थ है कि किसी प्रतिष्ठित फर्म द्वारा अधिक आय और / या अधिक संभावनाएं हैं।
    • एक बेधनेवाला बनने के लिए एक शर्त सुई को प्यार करना है और व्यापार के लिए बहुत जुनून है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com