शिश्न में एक भेदी कैसे करें

लिंग छेदन आपके यौन जीवन को बंद कर सकता है, आपको अपील महसूस कर सकता है और आप को छेदने की अनुमति है जो लगभग कोई नहीं देख सकता है। यह सभी के लिए नहीं है, लेकिन अगर यह आपकी रूचि कर सकता है, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

पूछना
पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कुछ शोध करो शिश्न पर या इसके चारों ओर कई तरह के छेदने हैं सबसे लोकप्रिय में से कुछ हैं: प्रिंस अल्बर्ट्स, एम्पललांग्स, फ्रेनम और अन्य विभिन्न विकल्पों का मूल्यांकन करें और आप को सबसे अच्छा पसंद करें। मूल विचार प्राप्त करने के लिए Google छवियां का उपयोग करें
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    रक्त रोगजनकों के बारे में जानकारी प्राप्त करें और भेदी के साथ जुड़े जोखिम "घर का बना हुआ"। घर पर इन प्रक्रियाओं को निष्पादित करने से आपको विशेष रूप से सामान्य और जननांग जोखिमों में स्वास्थ्य जोखिमों की एक पूरी श्रेणी का सामना करना पड़ता है। यदि आप इसे स्वयं करना चाहते हैं, तो आप बहुत सावधान हैं गैंग्रीन एक मजाक नहीं है यह आपके पास एकमात्र शरीर है, इसे बर्बाद मत करो
  • साथ ही, लागू कानूनों की जांच करें। यह बहुत संभावना है कि आपको भेड़ने के लिए उम्र या उससे अधिक उम्र का होना चाहिए। जवाबदेह रहें
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    भेदी के आकार (`गेज` कहा जाता है) को तय करें शरीर-कला के इस प्रकार के गहने आमतौर पर मानकीकृत प्रणाली का पालन करते हैं अमेरिकन वायर गेज, जहां एक छोटी संख्या में गहने की एक बड़ी क्षमता का संकेत मिलता है। उदाहरण के लिए, जननांग छेदों का अभ्यास 16 से 12 गेज उपकरणों के साथ किया जाता है, हालांकि कुछ अपवाद हमेशा होते हैं। एक गेज 14 लगभग 15 मिमी के व्यास से मेल खाती है।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आदेश शल्य चिकित्सा भेदी सुई आदेश सुनिश्चित करें कि वे सही आकार हैं। अधिकांश टैटू और भेदी स्टूडियो आपको किसी भी ज़िम्मेदारी से बचने के लिए सुइयों नहीं बेचेंगे, लेकिन आप बिना परेशानी के ऑनलाइन उन्हें ऑर्डर कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप उन्हें एक विश्वसनीय आपूर्तिकर्ता से खरीदते हैं और पैकेजिंग पूरी तरह से बंद कर दी जाती है, क्योंकि गैर-बाँझ सुई कई गंभीर बीमारियों का वाहन हो सकता है। जैसा कि हमने पहले ही कहा है, गैंगरेन एक गंभीर मामला है।
  • पिंस अपनी खुद की लिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    टाइटेनियम या शल्य स्टील के गहने खरीदें सुनिश्चित करें कि वे आपके नए भेदी के लिए सही आकार और आकार हैं। उदाहरण के लिए, आप एफ्रमम सीढ़ी, एक प्रिंस अल्बर्ट के लिए एक घुमावदार लोहे का दंड के लिए लोहे का दंड या अंगूठी का उपयोग कर सकते हैं, और इसी तरह। इसके अलावा गहने की लंबाई पर विचार करना याद रखें - यदि वे बहुत छोटा हैं तो वे उपचार प्रक्रिया के दौरान आपको कई समस्याएं पैदा करेंगे। यदि आपको संदेह है, तो, कुछ अधिक के लिए चुनते हैं, बस आराम से महसूस करने के लिए और सूजन के मामले में स्थान उपलब्ध है (ज्यादातर मामलों में सूज जाएगा)।
  • पेंस अपने खुद के लिंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अन्य उपकरण प्राप्त करें आपके द्वारा भेदी के प्रकार के आधार पर, आपको शल्य संदंश की एक जोड़ी की आवश्यकता हो सकती है। कभी-कभी शरीर के कुछ हिस्सों को उस स्थिति में रखना बहुत कठिन होता है जिसे आप चाहते हैं, विशेष रूप से अंडकोश या लिंग शाफ्ट ये पिलर आपको कार्य क्षेत्र को घुमाने और त्वचा को ठीक से चिपकाने की कोशिश करते हुए पकड़े या घूमने के डर के बिना त्वचा को ठीक करने की इजाजत देता है। गलत स्थान में बुकेर्टी एक गंभीर खून बह रहा है या इससे भी बदतर, आपको स्थायी क्षति हो सकती है, इसलिए सर्जिकल संदंश एक अच्छा समाधान है।
  • यह एक कारण है कि एक पेशेवर से संपर्क करने के लिए उचित क्यों होगा। छिद्र का सटीक बिंदु बहुत महत्वपूर्ण है और सटीक स्थान पर छेदने का अनुभव आवश्यक है जहां यह होना चाहिए।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    दस्ताने और सभी सुरक्षा सामग्री प्राप्त करें आप उस साइट पर दस्ताने का आदेश दे सकते हैं जहां आप सुइयों का ऑर्डर करते हैं। वे बहुत महत्वपूर्ण हैं आपको रोगज़नक़ों और अन्य संक्रमणों के प्रसार से बचने के लिए हर एहतियात लेने चाहिए। यहां तक ​​कि गीले और बाँझ पोंछे (इंजेक्शन के लिए) त्वचा को कीटाणुरहित करने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण हैं। सुई को चिकना करने के लिए एक चिकित्सा मलहम भी प्राप्त करें। यह चिकनी रास्ते में त्वचा में बह जाएगा।
  • याद रखें कि सभी गीली पोंछे मदद नहीं कर सकते हैं इन्हें भी दूषित किया जा सकता है इस कारण से पेशेवर उपकरणों के लिए हमेशा बेहतर होता है
  • भाग 2

    तैयार हो रही है
    पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    पहले आप उस कमरे का फैसला करें जिसमें आप भेदी करना चाहते हैं। एक ऐसा क्षेत्र चुनें जहां पर काम करने के लिए एक सपाट सतह है, जैसे कि बेंच बाथरूम एक अच्छा समाधान है इसके अलावा, आपको उपकरणों को निष्फल करने में सक्षम होना चाहिए और आसानी से रक्त को साफ करने में सक्षम होना चाहिए।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    यह सब कुछ स्वच्छ कर देता है सबसे पहले, ब्लीच और चार पानी के एक हिस्से के साथ एक समाधान तैयार करें। सभी प्रक्रियाओं को छू लें, जो आप मानते हैं कि आप प्रक्रिया के दौरान छू सकते हैं। समर्थन सतह के हर इंच को साफ करें अधिक पर्यावरण कीटाणुरहित होती है और आप सुरक्षित होंगे।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    गहने को अनदेखी न करें यदि आप बाँझ पीले और गहने खरीदा, उत्कृष्ट अन्यथा उन्हें उबलते पानी के एक बर्तन में डाल दें और फिर उन्हें ब्लीच समाधान के साथ रगड़ें। किसी भी तरह से इस प्रक्रिया का पालन करने के लिए सलाह दी जाएगी, क्योंकि आप कभी भी यह नहीं जान सकते कि ये ऑब्जेक्ट आपके सामने आने से पहले किस प्रकार संपर्क में आए थे।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 11 नाम वाली छवि
    4
    आप की जरूरत है सब कुछ तैयार करें एक बार जब आप सब कुछ साफ कर लेंगे, बाँझ दस्ताने की एक जोड़ी डाल दें और सभी उपकरणों को जगह दें। अतिरिक्त दस्ताने, सुई, शल्य संदंश, निष्फल गहने, शराब पोंछे, एक मार्कर और मरहम स्नेहक
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    आसपास की त्वचा को साफ करें अब साफ दस्ताने की एक जोड़ी पहनें। एक शराब का प्रयोग करें त्वचा को साफ करने के लिए पोंछे जहां आप भेदी बना लेंगे।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रविष्टि और बाहर निकलें बिंदु ड्रा। दो बिंदुओं को चिह्नित करने के लिए एक मार्कर का उपयोग करें, एक जिसके माध्यम से सुई दर्ज हो जाएगी और दूसरा जिसके माध्यम से यह बाहर आ जाएगा। सुनिश्चित करें कि उनके बीच की दूरी गहने के आकार के अनुरूप है। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह से गठबंधन कर रहे हैं क्योंकि यह कई बार सुई के अंदर और बाहर रखने के लिए दर्दनाक होगा।
  • पता है कि इन बिंदुओं का पता लगाने की गारंटी नहीं है कि गहना सही चुने हुए बिंदु पर समाप्त हो जाएगा। यदि आप (दर्द के लिए) ले जाते हैं, तो सुई पर्ची हो सकती है और आप एक कुटिल भेदी के साथ समाप्त हो जाएंगे। यही कारण है कि यह किसी और के लिए उचित होगा।
  • पेंस अपने खुद के लिंग चरण 14.jpeg शीर्षक वाली छवि



    7
    यदि आप नौकरी से संतुष्ट हैं, दस्ताने फेंकें और एक साफ जोड़ी पहनें।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    8
    शल्य संदंश लागू करें अगर आपने उन्हें खरीदने का फैसला किया है, तो इसका उपयोग करने का समय है उस बिंदु पर त्वचा को बढ़ाएं, जिसे आपने पहचाना है। त्वचा फ्लैप के दोनों किनारों पर अंक संरेखित करें और धीरे से क्षेत्र को दबाना। आपको प्रत्येक पिनर अंगूठी के माध्यम से अंक देखना चाहिए, इन्हें इस तरह से गठबंधन किया जाना चाहिए कि एक सीधी रेखा (सुई) पूरी तरह से इसके माध्यम से गुजर सकती है
  • यह विधि केवल कुछ प्रकार के लिंग भेदी के लिए उपयुक्त है। यदि आपने किसी पीए के लिए फैसला किया है तो आपको एक अलग तकनीक का पालन करना होगा। ये मुश्किल प्रक्रियाएं हैं और आपको पेशेवर पर भरोसा करना चाहिए।
  • पिंस अपनी खुद की लिंग चरण 16.jpeg शीर्षक वाली छवि
    9
    वैकल्पिक रूप से, त्वचा का विस्तार करें यदि आपने शल्य संदंश खरीदा नहीं है, तो काम थोड़ा अधिक जटिल होगा। दो बिंदुओं को संरेखित करने की कोशिश में लिंग को दूर करने के लिए आपको एक हाथ का उपयोग करना चाहिए। पता है कि एक हाथ से त्वचा को तना हुआ रखने के लिए आसान नहीं है जबकि दूसरे के साथ सुई को संभालना आसान होता है (पेशेवर भेदी स्टूडियो जाने के लिए दूसरा कारण)।
  • भाग 3

    छेड़ने को मिलता है
    पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 17.jpeg शीर्षक वाली छवि
    1
    सुई लें अब जब आप त्वचा को क्लैम्प कर चुके हैं, तो आपको पैकेज से सुई निकालनी होगी। क्या आपने सही आकार की बाँझ की सुई खरीदी है? यदि नहीं, तो तुरंत बंद करो सही उपकरण प्राप्त करें और सुनिश्चित करें कि वे बाँझ हैं. आलसी होने का समय नहीं है।
  • पिंस अपनी खुद की लिंग चरण 18.jpeg शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मरहम लागू करें एक बार जब आप पैकेजिंग से सुई निकाल देते हैं, तो इसे थोड़ा उजागर करें, इससे अगले चरण सरल हो जाएंगे।
  • पिंस अपनी खुद की लिंग चरण 19.jpeg शीर्षक वाली छवि
    3
    सुई संरेखित करें दोबारा जांच लें कि अंक एक ही पंक्ति पर हैं और त्वचा को ध्यान से क्लैंप किया गया है। यदि हां, तो क्षेत्र के स्पष्ट दृश्य प्राप्त करने के लिए एक हाथ से पहरें पकड़ो। दूसरी ओर, बिंदु के पास सुई लाना अंगूठे और बीच के साथ सुई को पकड़ो, जिस सूचकांक को आपको बिना किसी तीक्ष्ण अंत से ढंकना पड़ता है यह सिफारिश की तकनीक है, लेकिन आप सुई को पकड़ सकते हैं क्योंकि यह आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक है।
  • पीयर्स अपनी खुद की लिंग चरण 20.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    पारसी त्वचा दो गहरी साँस लें, जांच लें कि सुई और अंक गठबंधन कर रहे हैं और त्वरित गति से इसे त्वचा में धकेल दिया जाता है जब तक कि इसे एक या दो सेंटीमीटर के लिए दूसरी तरफ नहीं आता है। त्वचा के माध्यम से सुई न दें, क्योंकि यह एक गाइड के रूप में काम करेगा और फिर गहने लगाएगा।
  • पता है कि यह चोट लगी होगी! यहां तक ​​कि सबसे बड़ी और सबसे सशक्त लोग इस प्रक्रिया के दौरान बच्चों की तरह रोते हैं। आपको त्वचा को दोनों ओर से छिदाना पड़ेगा और जब आपको शुरुआती दर्द महसूस हो रहा है, तो इसे आगे बढ़ाए रखना बहुत मुश्किल होगा। हालांकि, अगर आप प्रक्रिया को पूरा करते हैं तो दर्द बढ़ेगा, इसलिए सुई को आगे बढ़ाने और आधे रास्ते को रोकने की बजाए आप क्या कर रहे हैं, इसे पूरा करने के लिए सबसे अच्छा है, और आपको छेड़ने के लिए भी छेड़ने की ज़रूरत नहीं है।
  • यदि यह दर्द होता है, तो थोड़ी अधिक शक्ति के साथ धक्का रखें। एक बार सुई ने पूरी तरह से त्वचा को छेदने के बाद दर्द बुझ जाएगी
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 21.jpeg शीर्षक वाली छवि
    5
    गहना दर्ज करें सुई पार हो जाने के बाद, आपने सबसे कठिन भाग को पार किया है। अब आपको बस करना होगा गहना डालें. सुई अभी भी त्वचा के दोनों किनारों पर टिक जाती है, है ना? गहना के साथ आगे बढ़ें: घुमक्कड़ या अंगूठी के दोनों तरफ से किसी एक को हटा दें इसे खोने के लिए सावधान रहें गहने के खुले अंत को ले जाओ और सुई के खोखले भाग में डालें। यह पूरी तरह से फिट होना चाहिए। अब आप गहने का उपयोग त्वचा के माध्यम से सुई धक्का करने के लिए कर सकते हैं, गहना का पालन करें और छेद में प्रवेश करें।
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 22.jpeg शीर्षक वाली छवि
    6
    गहना ठीक करें यदि आपने सबकुछ ठीक से किया है, तो आपको त्वचा के दूसरी तरफ से बाहर आने वाले गहने का लड़ी पिरोया हिस्सा देखना चाहिए। इस बिंदु पर, क्षेत्र फिर से शुरू करें किसी अन्य शराब के साथ क्षेत्र को साफ करें।
  • पिंस अपनी खुद की लिंग चरण 23.jpeg शीर्षक वाली छवि
    7
    सुई सही ढंग से फेंक दें अगर आप उसे किसी भेड़िया स्टूडियो या अस्पताल ले जाते हैं, तो उसे तेज या तीखे चिकित्सा सामग्री के लिए उचित कंटेनर में डाल देंगे। यदि आपके पास इन संरचनाओं तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है, तो इसे एक कठोर प्लास्टिक के कंटेनर में डालकर कचरा में डाल दें। ईमानदारी से रहें, यह एक जैविक अपशिष्ट है, कचरा आदमी के जीवन को खतरे में डाल नहीं है।
  • भाग 4

    अगले इलाज
    1
    अपना ख्याल रखना अब जब आप भेदी कर चुके हैं तो यह समय है ठीक से इलाज. पहले कुछ हफ्तों के लिए आपको गर्म पानी और समुद्री नमक के क्षेत्र में विसर्जित करना चाहिए। स्नान करते समय, एक जीवाणुरोधी साबुन का उपयोग करें
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 25.jpeg शीर्षक वाली छवि
    2
    पानी से सावधान रहें शावर ठीक है, लेकिन जब आप उपचार कर रहे हैं तो स्नान न करने और पूल में जाने से बचें। दोनों संक्रमण के वाहन हो सकते हैं
  • 3
    कोई सेक्स नहीं! एक जननांग भेदी के साथ आपको कम से कम 4 सप्ताह तक बचे रहना चाहिए। अभ्यास में आप अपने लिंग पर एक खुले घाव हैं, इसलिए याद रखें कि आप यौन संचारित रोगों के लिए अधिक संक्रमित हैं। असुरक्षित यौन संभोग आपको कई बीमारियों के सामने दिखाता है तो हमेशा एक कंडोम पहनें - यदि आप स्वस्थ व्यक्ति (और आप भी हैं) के साथ एक विवाह संबंध में लगे हैं, तो कंडोम का दो महीने तक उपयोग करें। इसके अलावा, याद रखें कि आपके पास अपने निजी भागों पर धातु का एक टुकड़ा है, कंडोम का उपयोग न करें "सुपर पतली" या "अतिरिक्त के प्रति संवेदनशील" क्योंकि वे तोड़ सकते थे
  • पियर्स अपनी खुद की लिंग चरण 27.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आपके कोई संदेह है, तो पेशेवर से संपर्क करें अपने नए भेदी का आनंद लें, लेकिन अगर आपके पास कोई सवाल है तो पेशेवर स्टूडियो में प्रवेश करने से संकोच न करें। आपकी मदद करने में यह खुशी होगी, क्योंकि लोगों की सुरक्षा पहली जगह पर है।
  • टिप्स

    • एक पेशेवर पर जाएं - यहां दी गई कुछ सलाह उपकरणों की नसबंदी की गारंटी नहीं देती है शराब किसी भी प्रकार के वायरस या बैक्टीरिया को मारने में सक्षम नहीं है
    • यदि आप यह नहीं मानते कि आप क्या कर रहे हैं, बंद कर दिया. आपके लिए एक पेशेवर पूछें
    • अकेले छेदने के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है - आप इसे अपने जोखिम पर करते हैं और आप किसी अप्रिय परिणामों के लिए जिम्मेदार हैं: क्षति, चोट, संक्रमण या मृत्यु भी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com