कैसे एक औद्योगिक छेदने को साफ करने के लिए

भेदी औद्योगिक

यह आम तौर पर ऊपरी भाग के ऊपर और उपास्थि पर किया जाता है - यह एक गहने से एक बार से जुड़े हुए दो व्यक्तिगत छेदों के होते हैं। यह शरीर संशोधन आसानी से संक्रमित है अगर यह साफ नहीं किया जाता है और ठीक से इलाज किया जाता है। आप घावों को दिन में दो बार, उपचार के दौरान, जीवाणुरोधी साबुन या गर्म पानी और समुद्री नमक के समाधान के साथ स्वच्छ करना चाहिए।

कदम

विधि 1

एक जीवाणुरोधी साबुन के साथ
स्वच्छ एक औद्योगिक छेदने वाला चरण शीर्षक छवि 1
1
छेदने पर गर्म पानी चलाएँ अपने घावों को कम से कम 30 सेकंड के लिए कुल्ला या नल के तहत अपने सिर को रखने के दौरान - इस तरह, सूखी त्वचा या crusts जो पिछले सफाई के बाद से बनाई है नरम।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक भेदी चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी उंगलियों का उपयोग करें गर्म पानी और जीवाणुरोधी साबुन के साथ अपने हाथ भिगोएँ और छोटी उंगली का उपयोग करके गहने पर डिटर्जेंट लागू करें - बाद में, बार कई बार घुमाएं बार के पीछे फोम, कान के अंदर और लगभग तीन मिनट तक घावों के आसपास स्मियर करें - हमेशा इस ऑपरेशन के लिए छोटी उंगली का उपयोग करें।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेद वाला चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    छीनी कुल्ला और सूखा। रोगाणुरोधी साबुन से तीन मिनट के लिए सफाई के बाद, ध्यान से का एक प्रवाह के साथ सभी फोम और गंदगी हटाने पानी तो एक कागज तौलिया सुखाने के लिए के साथ क्षेत्र पोतना।
  • विधि 2

    सागर नमक समाधान के साथ
    स्वच्छ एक औद्योगिक छेद वाला चरण 4 शीर्षक चित्र
    1
    समाधान तैयार करें ट्यूपरवेयर के समान एक साफ़ लीटर कंटेनर प्राप्त करें - सुनिश्चित करें कि सामग्री उबलते पानी का सामना कर सकती है। समुद्री नमक का एक चम्मच जोड़ें और उबलते पानी के साथ कंटेनर भरें, तरल को ठंडा करने तक इंतजार करें जब तक कि स्पर्श न करें।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेदना चरण 5 शीर्षक छवि
    2
    कान में पानी डाइप करें जब यह अभी भी बहुत गर्म है लेकिन गर्म नहीं है, तो मेज पर कंटेनर को रखें, उसके आस-पास बैठकर आगे बढ़ें - पूरी तरह से घावों को विसर्जित करें और 5 मिनट की स्थिति को पकड़ लें।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेद वाला चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    वैकल्पिक रूप से, एक कपास पैड का उपयोग करें यदि आप अपने कानों को सोखना नहीं चाहते हैं, तो आप मेक-अप रिमूवर के साथ भेदी को मिटा सकते हैं- यह नमकीन समाधान में गीला कर सकते हैं और इसे लगभग पांच मिनट तक घावों में लागू कर सकते हैं।



  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेदने वाला कदम शीर्षक 7 चित्र
    4
    हवा में शुष्क होने के लिए क्षेत्र की प्रतीक्षा करें इस प्रक्रिया के बाद किसी भी कपड़ा का उपयोग न करें, लेकिन नमी को वाष्पीकरण दें- एक सफाई और दूसरे के बीच छेद को छूने न दें।
  • विधि 3

    एक सुरक्षित तरीके से भेड़ की देखभाल करें
    स्वच्छ एक औद्योगिक छेदने वाला चरण शीर्षक चित्र 8
    1
    घाव को छूने से पहले अपने हाथों को स्वच्छ करें यह महत्वपूर्ण है गंदे हाथों से भेदी को छूने के लिए नहीं है, तो आप हमेशा उन्हें साबुन और बहुत warm- strofinale पानी के साथ कम से कम 20 सेकंड के लिए फोम के साथ कवर किए जाने के बाद धो लें और गर्म पानी के साथ risciacquale चाहिए।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेदने वाला शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    2
    कान की बाली को दिन में दो बार साफ़ करें। संक्रमण से बचने के लिए, उपचार अवधि के दौरान यह आवृत्ति प्रदान करना जरूरी है - छिद्र को ठीक करने के लिए चार सप्ताह से छह महीने लग जाते हैं। अपनी रूटीन में छेदने की सफाई दर्ज करें, उदाहरण के लिए, नाश्ते के बाद और शाम को बिस्तर पर जाने से पहले उसका ध्यान रखें।
  • यदि आप नियमित अनुसूची का पालन नहीं करते हैं, तो आपके घावों को संक्रमित किया जा सकता है और उपचार समय का विस्तार होगा।
  • याद रखें कि औद्योगिक भेदी दूसरों की तुलना में ठीक करने में अधिक समय लेती है एक बार पूरी तरह से चंगा होने पर, यह स्पर्श के लिए दर्दनाक नहीं होना चाहिए - हालांकि, यह देखने के लिए कि आपके घावों ने पूरी तरह से चंगा किया है, आपके डॉक्टर के साथ नियुक्ति करने योग्य है।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेदने वाला शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    3
    यदि आपको संक्रमण के लक्षण दिखाई देते हैं तो डॉक्टर पर जाएं। भेदी के निकट रेडिंग, लाल धारियाँ या पीले स्राव संभवतः एक जटिल जटिलता के लक्षण हैं। यदि आप उन्हें ध्यान देते हैं या गंभीर दर्द या सूजन की शिकायत करते हैं, तो जल्द से जल्द अपने डॉक्टर के साथ एक नियुक्ति करें।
  • यदि आप घावों के आसपास खूंटे देखते हैं, तो उन्हें डिस्कनेक्ट नहीं करें - उन्हें छोड़ दें जहां वे हैं, ताकि डॉक्टर उन्हें जांच कर सका और नमूना ले सकें।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेदने वाला शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    4
    जब आप तैरना या तैरते हैं तब उपचार अवधि के दौरान क्षेत्र गीला नहीं करते। एक औद्योगिक छेदन को ठीक करने के लिए एक से छः महीने तक लग जाता है - इसलिए, जब आप इसे साफ करते हैं तो अवसरों को छोड़कर, आपको इस अवधि के दौरान पानी में डूबने से बचना चाहिए। जब आप स्नान न करें, स्नान करें या अपने बालों को धो लें तो इसे गीली न करें - आपको तैराकी भी नहीं जाना चाहिए।
  • स्वच्छ एक औद्योगिक छेद वाला कदम 12 शीर्षक वाला चित्र
    5
    कपड़े और बिस्तर के लिनन को नियमित रूप से बदलें। यह स्वच्छ चीजों को पहनना और साफ शीट्स में सोना महत्वपूर्ण है, जबकि छेनी हुई चंगा - अन्यथा जीवाणुओं से घावों पर हमला हो सकता है जिससे अवांछित और संभावित गंभीर संक्रमण हो सकते हैं।
  • हर दिन कपड़े बदलें
  • सप्ताह में कम से कम एक बार बिस्तर पर साफ शीट रखो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com