वयस्कों के लिए मूवी कैसे बनाएं

आपके सपने को महसूस करने का समय आ गया है अंत में! हो सकता है कि आपके पास प्रेरणा का फ्लैश था या आप केवल बहु अरब डॉलर के उद्योग का हिस्सा बनना चाहते हैं। कानूनी पहलुओं, सामाजिक कलंक और कभी-कभी प्रलोभन के लिए जरूरी ध्यान देने के साथ-साथ जो भी आपकी प्रेरणा, वयस्कों के लिए एक फिल्म बनाना उतना ही मुश्किल है - एक सामान्य फिल्म बनाने के लिए उतना ही कठिन है। अगर यह सब अजीब लगता है, तो आप सही जगह पर हैं ! आपके सपने सच होने के बारे में हैं

कदम

भाग 1

फिल्म की योजना बनाएं
1
अवधारणा को चुनें पोर्नोग्राफ़ी फिल्में अक्सर मौजूदा फिल्मों से प्रेरणा लेती हैं, प्रसिद्ध खिताब को संशोधित करती हैं और उन्हें डबल एजेंटों के साथ चार्ज करते हैं (उदाहरण: "स्टार वॉर्स" "स्टार व्हावर" बन जाता है)। - पॉप संस्कृति के क्या तत्व आप से प्रेरणा ले सकते हैं?
  • अन्य फिल्मों के शीर्षक के अन्य उदाहरणों में शामिल हैं जैक पहुंच-आसपास, मेम्फिस का स्तन, स्काईबॉल 0069, या नाइट नाइट सागा: डाउन डाउन.
  • अवधारणा को जरूरी नहीं कि एक पैरोडी होना चाहिए। आप एक सिंगल सेटिंग का विकल्प चुन सकते हैं जो वर्णों के बीच अंतरंग क्षण या अधिक महत्वाकांक्षी उत्पादन के लिए केंद्रित होता है जिसमें इसके पीछे मूल कहानी होती है, जैसे क्लासिक "दीप थ्रोट"।
  • 2
    सैन्य पहलुओं पर विचार करें अब जब आपको अवधारणा मिल गई है, तो आपको इसे वास्तविकता बनाने की क्या आवश्यकता है? क्या बाधाओं की भविष्यवाणी करने में सक्षम हैं? प्रारंभिक योजना चरण में विचार करने के पहलुओं में शामिल हैं:
  • बाजार. तय करें कि आपकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, डीवीडी पर या ऑनलाइन वितरण सेवा पर।
  • फिल्म की लंबाई. अवधारणा और बाजार के अनुसार, आपकी फिल्म 5-10 मिनट या एक क्लासिक फिल्म की अवधि हो सकती है।
  • अभिनेताओं की संख्या. यह पहलू सीधे फिल्म की अवधि से संबंधित होगा। यहां तक ​​कि अगर आप एक बहुत ही छोटी सी कलाकार के साथ एक पारंपरिक लंबाई की फिल्म बना सकते हैं - यहां तक ​​कि सिर्फ एक या दो अभिनेता, एक अश्लील को एक दृश्य और दूसरे के बीच ताजगी बनाए रखना चाहिए।
  • स्टेज ऑब्जेक्ट्स और सेट. यदि आपकी फिल्म अंतरिक्ष से एलियंस के बारे में बात करती है, तो आपको हरे मेकअप और टिनफ़ोइल पर शेयर करना होगा आपकी अवधारणा को क्या आवश्यकता है?
  • 3
    अपने बजट का आकलन करें आदर्श रूप से, आपके पास निवेशक का समर्थन होगा। आपके निर्माता की जेबें गहरी होंगी और आपके पास पैसे की समस्या नहीं होगी। हकीकत में, हालांकि, आपके पास संभवतः आपके रूममेट का कैमरा और टेप आप से स्कूल से चुरा लिया होगा इस पर विचार करने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • उपकरण की खरीद या किराये - प्रकाश, आवाज़, संपादन और संगीत
  • अभिनेता। यदि आप एक ही दृश्य के लिए एक शौकिया युगल वापस लेते हैं, तो बजट काफी सीमित होगा। इसके बजाय एक स्टार की कीमत स्वाभाविक रूप से शुरुआत करने वाले की तुलना में काफी अधिक होगी जो केवल खेलने की योग्यता चाहते हैं। मित्रों को भर्ती करने से बचें, विशेषकर पुरुषों: पॉर्न एक मांग वाली गतिविधि है जिसके लिए प्रतिरोध, नियंत्रण और निर्देशक के निर्देशों के अनुसार कार्य करने की क्षमता की आवश्यकता होती है। स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण है, और पुरुषों के लिए, आकार मामलों
  • स्थान - आप जहां भी चाहें वहां एक अश्लील फिल्म शूट करने में सक्षम नहीं होंगे। आपको ऐसी जगह की आवश्यकता होगी जहां आपको बाधित नहीं किया जाएगा, जहां आप पुलिस के हस्तक्षेप का जोखिम नहीं लेंगे और पड़ोसियों को परेशान नहीं करेंगे। आप अपने घर के चारों ओर जा सकते हैं, अगर यह आपके लिए कोई समस्या नहीं है
  • 4
    स्क्रिप्ट लिखें आपको जरूरी नहीं कि संवाद तैयार करना होगा - यह तय करना है कि प्रत्येक दृश्य में क्या होगा। कई पोर्न में बहुत कड़े संवाद होते हैं, इसके अतिरिक्त अनुरोधों के अलावा इसमें कहां और कैसे डालें
  • यदि आपको लगता है कि आप ऐसा कर सकते हैं, तो स्वयं को स्क्रिप्ट सहेजें और लिखें। कोई भी आपकी फिल्म की आलोचना नहीं करेगा क्योंकि स्क्रिप्ट गुणवत्ता की नहीं थी। यदि आप लिख सकते हैं सबसे मूल वाक्य है "पिज्जा मिस के लिए आप भुगतान करने की योजना कैसे करते हैं?" चिंता मत करो यदि आप चाहें तो आप एक लेखक को किराए पर ले सकते हैं, लेकिन आपको अपना बजट दूसरे तरीके से आवंटित करना चाहिए।
  • 5
    स्टोरीबोर्ड स्केच करें: आपको एक कलाकार बनने की ज़रूरत नहीं है, वे स्टाइलिश आंकड़े के साथ अच्छी तरह से करेंगे। विचार प्रत्येक दृश्य के कोणों को दिखाने के लिए और यह जानना है कि शॉट्स संरचित कैसे होंगे। रचना के साथ अब प्रयोग करें, क्योंकि निकट नज़दीक हमेशा सर्वश्रेष्ठ समाधान नहीं होता है आपको मशहूर फिल्माने के साथ एक फिल्म बनाना होगा, भले ही वे वेनिस फिल्म महोत्सव में नहीं खत्म हो जाए।
  • 6
    कलाकारों को मान लें समय पर ऑडिशन का समर्थन करें और सुनिश्चित करें कि आप सभी लागू कानूनों का पालन करते हैं। कुछ राज्यों में, कह रहे हैं कि ऑडिशन में गलत चीजें आप गिरफ्तारी को जोखिम में डाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अभिनेताओं के साथ अभी तक ईमानदार हैं - वे एक आंखों पर पट्टी के दृश्य के दौरान प्रबंधन करना मुश्किल हो सकता है। उन्हें पता होना चाहिए कि उन्हें क्या इंतजार है - फिल्म कार्यक्रम से लेकर विभिन्न प्रकार के यौन कृत्यों तक उन्हें प्रदर्शन करना होगा। आपको भी यह समझने की आवश्यकता होगी कि वे क्या करने के लिए तैयार होंगे। शर्म के लिए कोई जगह नहीं है!
  • आप चेहरे या शरीर के लिए डबल्स पहनने पर विचार कर सकते हैं। काम के चार घंटे के बाद, अभिनेता उत्तेजना खो सकता है या आप ऐसे महान अभिनेताओं को ढूंढ सकते हैं जिनके पास सही शरीर नहीं है बुद्धिमान शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन में संपादन के साथ, आप एक ही भाग के लिए दो अभिनेताओं का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अधिक महंगा होगा, लेकिन आप उच्च गुणवत्ता का पूरा उत्पाद प्राप्त कर सकते हैं।
  • 7
    कानूनी पहलुओं का ख्याल रखना एक विशेष वकील के लिए इंटरनेट खोजें, जो चालक दल और अभिनेताओं के लिए आवश्यक अनुबंध, रिलीज़ और दस्तावेजों के साथ आपकी सहायता करेगा। सिर्फ इसलिए कि यह एक अश्लील फिल्म है, इसका मतलब यह नहीं है कि पालन करने के लिए कोई कानून और नियम नहीं हैं।
  • 8
    दल का पता लगाएं उन्हें खोजने में आसान होना चाहिए, उन्हें अच्छा वेतन और गुमनामी का वादा किया जाना चाहिए। यदि आपका बजट तंग है, तो एक पारंपरिक फिल्म के कर्मचारियों को उपलब्ध होना मुश्किल होगा (पढ़ें: आप और आपके कैमरामैन), लेकिन आपको ये तकनीकी भूमिकाएं पूरी करने का प्रयास करना चाहिए, अगर खर्च को अनुमति दें।
  • निर्देशक वह होगा जो आपकी दृष्टि को फिल्म में स्थानांतरित करेगा। आप निर्देशक हो सकते हैं, या आप एक पेशेवर किराया कर सकते हैं
  • फिल्म की सफलता के लिए कैमरामैन बहुत महत्वपूर्ण है, अभिनेताओं से भी ज्यादा। उन्हें पता चलेगा कि प्रत्येक कोण से अधिक कैसे निकलता है और फोटोग्राफी के निर्देशक के साथ सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए काम कर सकता है।
  • फोटोग्राफी के निदेशक प्रकाश का ध्यान रखेंगे और निर्देशक और कैमरामैन के साथ मिलकर काम करेंगे ताकि इस दृश्य को सही तरीके से रोशन कर सकें।
  • ध्वनि इंजीनियर फिल्म के सभी आवाज, आवाज और अन्य ध्वनियों को कैप्चर करने के लिए जिम्मेदार होगा। यह साउंडट्रैक के साथ आपकी मदद कर सकता है
  • कई सेटों पर एक फोटोग्राफर जो शूटिंग के दौरान फोटो लेता है आप इन छवियों को अपनी वेबसाइट के लिए, अपनी वेबसाइट पर या एक मर्केंडाइजिंग के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • 9
    शॉट्स शेड्यूल करें चालक दल के साथ प्रत्येक दृश्य की योजना बनाने और उस क्रम में शूट करने के लिए सस्ता हो जाएगा। याद रखें कि फिल्म को क्रमिक रूप से फिल्माया जाना चाहिए, जब तक कि यह केवल एक ही कार्य से बना हो। अप्रत्याशित पर विचार करें: आपके आने वाले दृश्यों की तुलना में पिछले दृश्य, कलाकारों के खराब प्रदर्शन ...
  • भाग 2

    मुड़ें मूवी
    1
    सेट बनाएँ या तैयार करें शूटिंग शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि सेट तैयार हो गया है और आपको जो कुछ भी ज़रूरत है वह जगह में है। दरवाजे से चादरें तक, सब कुछ सही होना पड़ेगा। कताई शुरू करने से पहले चीजों की एक सूची बनाएं सम्मिलित करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • कमरे के तापमान को सेट करें ताकि यह बहुत गर्म या बहुत ठंडा न हो।
    • शूटिंग से पहले प्रकाश का परीक्षण किया जाना चाहिए, इसलिए अभिनेता प्रदर्शन के दौरान विचलित नहीं होंगे।
    • तारों को दिखाई नहीं देना चाहिए और उन्हें किसी पर ठोकर रखने से बचने के लिए कवर किया जाना चाहिए। पटकथा से जमीन पर बर्बाद होने वाले एक अभिनेता की उम्मीद नहीं है।
    • यह माइक्रोफोन की स्थिति का ख्याल रखता है ताकि यह कमरे में दिखाई न दे।
    • सुनिश्चित करें कि सभी प्रारम्भ वे हैं जहां वे होना चाहिए, जिससे कि अभिनेता उन्हें विचलित न करें, यदि उन्हें नहीं मिला।
  • पर्दे बंद करें और दरवाजों को ताला लगा दें। आप पड़ोसियों के बेटे को अपनी फिल्म देखने नहीं चाहते हैं!
  • कलाकारों और दल के लिए भोजन और पेय उपलब्ध कराएं लोगों को सेट पर भूख लगी है, खासकर अगर वे थक गए हों। अगर उनके पास विशेष (और उचित) अनुरोध हैं, तो उन्हें संतुष्ट करने से आप ऐसी टीम बना सकते हैं जो आपके साथ काम करने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती।



  • 2
    शूटिंग शुरू करो कलाकारों और चालक दल को एक साथ मिलें और सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि उन्हें हर पल में कहाँ होना चाहिए। प्रत्येक दृश्य की तिथि और समय सहित एक प्रोग्राम बनाएं, और कौन से अभिनेता उपस्थित होंगे। जब सब कुछ तैयार हो जाता है, तो कताई शुरू करें: "किक, कार्रवाई!"
  • चिल्लाओ मत डरो "आकार!" यदि आवश्यक हो यदि कलाकारों को आगे मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है, तो आपको उन परिणामों को प्राप्त करने के लिए उन्हें प्रदान करना होगा जिनके लिए आप आशा करते हैं। और अगर कोई अप्रत्याशित होता है, तो दृश्य फिर से शुरू होता है, भले ही यह लगभग खत्म हो गया हो। यह वही है जो कलात्मक प्रक्रिया की आवश्यकता है
  • यदि आपने सही कलाकारों को काम पर रखा है, तो वे स्थिति में वापस आ सकते हैं और फिर से फिर से शुरू नहीं कर पाएंगे। एक दृश्य के दौरान उन्हें रोकना आपकी नौकरी है यह फिल्म को बेहतर बनाने के लिए काम करेगा
  • 3
    त्रुटियों को ठीक करें यदि आपके पास कभी भी यौन संबंध होता है, तो आप जानते हैं कि समस्याएं और अप्रत्याशित घटनाएं अक्सर पैदा होती हैं। बहुत बार इससे पहले कि चीजें गर्मी करना शुरू हो जाएं वियाग्रा और स्नेहक को आसान रखें और मुस्कुराहट करने के लिए अभिनेताओं को याद दिलाना! यहां तक ​​कि अगर वे तुम्हें कुछ गंदे लग रहा है दे
  • धीरज रखो कभी कभी एक दृश्य में बीस पंजे की आवश्यकता होगी। दूसरों को ब्रेक लेना होगा कुछ मामलों में यह शाम में आ जाएगा और आप खुद को एक दृश्य शूट करेंगे जो 5 बजे समाप्त होने वाला था। और अन्य में अभिनेता आपको का पालन करना बंद कर देंगे। आपका एक आसान काम नहीं होगा याद रखें, हालांकि, आपके पास अंतिम शब्द है। इसे सभी के लिए स्पष्ट करें और आगे बढ़ें।
  • 4
    शूटिंग को समाप्त करें जब आप फिल्म की शूटिंग समाप्त कर लेंगे, तो सभी को पता चलेगा - यहां तक ​​कि उन अभिनेता जो बनी हैं और विचलित हैं। अपने प्रयासों के लिए सभी को धन्यवाद देना सुनिश्चित करें और अपने आप को फिल्म और उनके विचारों के बारे में बात करने के लिए तैयार दिखाएं। जिन लोगों ने अपना काम पूरा कर लिया है, उनके कारण राशि का भुगतान करें
  • सेट साफ करें, सुनिश्चित करें कि यह साफ और सुगंधित है। फिर चालक दल के घर को भेजें और निर्देशों के साथ दृश्य शॉट्स की समीक्षा करें। सबसे अच्छा चुनें और विधानसभा चरण की योजना बनाएं। शायद आप दृश्यों को संपादित करेंगे आप ऐसा कर सकते हैं, है ना?
  • भाग 3

    अंतिम उत्पाद बनाएँ
    1
    फिल्म को माउंट करें यदि आप बहुत अधिक पैसा बचाना चाहते हैं, तो पोस्ट-प्रोडक्शन चरण का ध्यान रखें। यदि आपके पास पैसे की समस्या नहीं है, तो फिल्म को संपादित करने के लिए निर्देशक और संपादक के साथ काम करें, दृश्यों, खिताब और संगीत के बीच संक्रमण जोड़ें केक पर टुकड़े करना
    • यदि आवश्यक हो, तो फिल्म को दोगुना करें यह आपकी मदद नहीं करेगा यदि आप शूटिंग के दौरान ऑडियो की अच्छी देखभाल कर चुके हैं और यदि संभव हो तो आपको इसे से बचना चाहिए। यह एक जटिल परिचालन है, जो गलत तरीके से किया जाता है, आपकी फिल्म को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा। कुछ मामलों में, हालांकि, यह आवश्यक है।
  • ध्वनि के अंतिम संस्करण की देखभाल करें और ध्वनि प्रभाव, शोर और संगीत जोड़ें। क्या आपके पास क्लासिक पोर्न रीफ्स है? कोई अश्लील फिल्म उनके बिना पूरा हो गया है। बाउ कूका वाह वाह
  • 2
    फिल्म को वितरित करें और पैकेजिंग का ध्यान रखें। यह वीडियो को मित्रों को भेजने के लिए पर्याप्त नहीं होगा बिक्री के लिए आपको एक पैकेज उपलब्ध कराना होगा। किस प्रारूप में आप फिल्म बेचेंगे? आप इसे कैसे प्रकाशित करेंगे?
  • इसके लिए फोटो उपयोगी होंगे। अगर आप फिल्म को केवल डीवीडी पर वितरित करते हैं, तो पैकेज तैयार करना मुश्किल नहीं होगा। इंटरनेट विज्ञापन या आपकी वेबसाइट के पृष्ठ के बारे में क्या है? आप शब्द का प्रचार कैसे कर सकते हैं और एक अनुरोध प्राप्त कर सकते हैं?
  • 3
    अपनी फिल्म को बढ़ावा दें अब जब आपने हजारों यूरो खर्च किए हैं, तो आपको पैसे बनाने के तरीके ढूंढ़ने होंगे। आप अकेले घर पर अपनी फिल्म का आनंद ले सकते हैं, लेकिन इस तरह आप इसे दुनिया में नहीं दिखा सकते हैं और आप खुद को काम पर रखने वाले अभिनेताओं की तुलना में गरीब पाएंगे। आपके निवेश पर रिटर्न प्राप्त करने के लिए यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं।
  • अपनी मूवी को सदस्यता साइट पर बेचना इंटरनेट पर अश्लील पृष्ठों का एक बहुत अधिक है। उनमें से कई स्वतंत्र हैं, लेकिन भुगतान किए गए लोगों को उच्च गुणवत्ता प्रदान करते हैं। विभिन्न कंपनियों के संपर्क में जाओ -;
  • अपनी वेबसाइट बनाएं इस तरह से आप मुनाफे में से अधिकतर बनाए रख सकते हैं जैसे ही आप खुद को एक किताब प्रकाशित करने का निर्णय लेते हैं, आपको इस मामले में जनता को आकर्षित करना होगा।
  • इसे सेक्सी दुकानों में बेचना यदि आपने एक डीवीडी बनाया है, तो आप कुछ सौ प्रतियां बना सकते हैं और वयस्क स्टोरों में इसे प्रदान कर सकते हैं।
  • इसे पत्रिकाओं में बेचना है जिसमें मुफ्त डीवीडी शामिल है आपके पास संपर्कों का उपयोग करें या एजेंट से संपर्क करें
  • 4
    अपनी खुद की कंपनी शुरू करने के लिए फिल्म का उपयोग करें बूम! पहली फिल्म बनाई गई है यहां से सड़क ढलान पर है एक बार जब आप एक अच्छी गुणवत्ता वाली फिल्म के साथ अपना नाम संबद्ध करते हैं, तो आपके लिए दरवाजे खोल सकते हैं। सम्मेलनों में भाग लेना, अन्य फिल्मों पर काम करना और लोगों की बैठक करना शुरू करना निम्न-स्तरीय वयस्कों के लिए फिल्में बड़े पैसे का रिटर्न नहीं देता, लेकिन अगर आप इस गतिविधि के लिए समय समर्पित करते हैं, तो आप एक असली पेशेवर बनने में सक्षम होंगे।
  • अब जब आपने पहली बार इस प्रक्रिया का अनुभव किया है, आप अपने पसंदीदा बदलावों को बना सकते हैं। क्या आपको अभी भी सेट पर एक फोटोग्राफर की आवश्यकता है? फोटोग्राफी का एक निदेशक? एक लेखक? एक ध्वनि इंजीनियर? प्रक्रिया का कौन सा भाग काम नहीं करता? विचार करें कि आपकी अगली फिल्म के लिए अधिक या कम निवेश करना है या नहीं।
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों या अपने परिवार के साथ अपने काम के बारे में बात मत करो शायद आप ईमानदार होना चाहते हैं और साझा करना चाहते हैं कि आप एक रोमांचक पेशे के बारे में क्या सोचते हैं, लेकिन अक्सर आप आलोचना में भाग लेंगे। लगभग पांच मिनट को रोकने के लिए अपने पेशेवर जीवन और अपने निजी जीवन के बीच एक स्वस्थ दूरी रखें।
    • यह सोचकर अपने काम को कम मत समझो कि कोई आपके उत्पाद का भुगतान नहीं करेगा। यह पूछने जैसा है: "जब मैं यूट्यूब पर वीडियो देख सकता हूं तो सिनेमा के लिए उच्च बजट के साथ फिल्म देखने के लिए क्यों जाएं?"
    • एक पत्रिका के लिए आयोग-आधारित कार्य प्राप्त करना एक बढ़ती फिल्म निर्माता के लिए आय का एक निश्चित स्रोत हो सकता है।
    • अपने अभिनेताओं के साथ यौन संबंध न करें। जितना आप प्रयास कर सकते हैं, उतना ही इसे देखें: यदि आप फुटबॉल टीम की फिल्म बना रहे थे, क्या आपको लगता है कि यदि वे मैदान में खेलेंगे तो एथलीट खुश होंगे?
    • पेशेवर रहें यदि आप अपने उत्पादन की गुणवत्ता में निवेश नहीं करते हैं तो आप दूर नहीं जाएंगे। और आप शर्मिन्दा नहीं करना चाहते हैं जब एक दिन आप उसे सेक्स शॉप में उजागर करेंगे या इंटरनेट पर पोस्ट करेंगे।

    चेतावनी

    • आपको सभी कानूनों का सम्मान करना होगा, इसलिए अपने आप को एक अच्छे वकील को जोखिम और सौंपना न दें।
    • अभिनेताओं को मेडिकल परीक्षण से गुजरना होगा, भले ही वे कंडोम का उपयोग करें। एक बीमारी दोनों अपने निजी और व्यावसायिक जीवन को नुकसान पहुंचाएगी
    • सुनिश्चित करें कि परीक्षण हर दो महीने में किया जाता है।
    • चालक दल, खासकर अभिनेताओं, एक पेशेवर और स्वस्थ वातावरण में काम करने के लिए सुनिश्चित होना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • नकल
    • बजट
    • निजी अध्ययन
    • स्टाफ़
    • उपकरण



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com