कैसे धातु गियर ठोस 4 में चीखना मंटिस हार

यह धातु गियर ठोस में चीखना मंटिस को पराजित करने के लिए एक सरल गाइड है 4. चेतावनी: इस गाइड में विफलता है, इसे केवल तभी पढ़ें यदि आप पहले से ही MSG 4 की कहानी जानते हैं

यह गाइड एक लेखक द्वारा MSG 4 के सभी तरीकों में अनुभव के साथ लिखा गया था, लेकिन मध्यवर्ती खिलाड़ियों के लिए विशेष रूप से सलाह देते हैं

कदम

धातु गियर ठोस 4 चरण 1 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
1
तैयार हो जाओ। एम 4 को तैयार करना सुनिश्चित करें और बहुत से गोला-बारूद करें ऐसा करो, भले ही आप इस खेल को बिना हत्या के पूरा करने की कोशिश कर रहे हों फ़ोकस मोड को स्वचालित पर सेट करें अपने एम 4 के लिए एक क्रॉसहेयर खरीदें, अगर आपके पास 17,500 डीपी की कीमत पर पहले से नहीं है यदि आप इस हथियार को बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो एम 14 का उपयोग करें और इसे अर्ध स्वचालित में सेट करें यदि आप कर सकते हैं तो एक फुटबॉल खरीदें, यह बहुत उपयोगी होगा अब मोसिन नागंट से लैस करें, या अगर आपके पास गोलियां या स्टन ग्रेनेड के साथ एम 870 कस्टम नहीं है। यदि आपके पास इनमें से कोई भी हथियार नहीं है, तो सिरिंज का उपयोग करें, यह इस मालिक से निपटने का सबसे प्रभावी लेकिन सबसे खतरनाक तरीका है।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 2 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    2
    तुरंत अपने आप को (एल 2 और एक्स) पर सिरिंज का इस्तेमाल करें, फिर राशन पर जाएं, जब तक आप उन्हें बिना उपयोग किए खेल को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले में, ठोस आँख से लैस करें सिरिंज का उपयोग प्रतीकों को प्राप्त किए बिना जोखिम के बिना किया जा सकता है।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 3 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    3
    सभी हेवन सैनिकों की अनदेखी करते हुए सीधे आगे और सीढ़ियों तक दाएं भागो यदि यह आपका पहला गेम है और आप प्रतीकों को प्राप्त करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो आप निश्चित तौर पर सभी दुश्मनों को अपने तरीके से खत्म कर सकते हैं। अन्यथा, याद रखें कि जो सैनिक भी गिरते हैं और मर जाते हैं क्योंकि आप उन्हें एक ट्रैंक्विलाइज़र के साथ मारते हैं, उन्हें मारता है। जब आप शीर्ष मंजिल पर पहुंच गए हैं, तो 3 राशन खोजने के लिए सभी चरणों की जांच करें। यदि आपको राशन की जरूरत नहीं है, तो आगे बढ़ें।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 4 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि यह आपका पहला गेम है, तो दोनों गुड़ियों पर हमला करने के लिए एम 4 का इस्तेमाल करें।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 5 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    5
    अगर यह पहली बार नहीं है, तो आप मंटिस के साथ काम कर रहे हैं, तो एमएटीआई मैन्टीस गुड़िया (लाल) पर ही उपयोग करें।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 6 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    6
    दृश्यदर्शी का उपयोग करें दृश्यदर्शी सब कुछ आसान बनायेगा, साथ ही विकल्प मेनू में 10 में लक्ष्य की गति को बढ़ाता है। गुड़िया की शूटिंग करना, और जब यह चिल्लाता है "साँप" दृश्यदर्शी के माध्यम से देखना बंद करो और रन करें यह आपके प्रति उड़ जाएगा और यदि आप झटका से बचते हैं, तो आप असहाय गुड़ियों को शूट करने के लिए इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। यह संभव है कि आप पंक्ति में दो बार आक्रमण करें, इसलिए सावधान रहें। तुम भी ब्लेड फेंक दोगे, और आप मदद नहीं कर सकते लेकिन उन्हें चकमा देने की कोशिश करें। वे चरम मोड में बहुत अधिक नुकसान पहुंचाते हैं।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 7 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि



    7
    आखिरकार बॉस आपको फिल्म के बाद मेरिल द्वारा हमला करवाएंगे। यह लड़ाई का चरण 2 है भूमि मेरिल को एम 870 के साथ या, यदि आप पास पर्याप्त करीब से प्राप्त कर सकते हैं, तो उसे गर्दन से पकड़कर सिरिंज को इंजेक्षन करें। मंटिस गुड़ियों पर हमला जारी रखने के लिए इस मौके को लें। वह मेरिल से भाग रहा है, फायरिंग और मंतिस हमलों से बचने इस चरण के दौरान बॉस अक्सर गुड़िया की रक्षा के लिए मेरिल और हेवेन सैनिकों का उपयोग करेंगे। उन्हें एक बार या दो बार पैरों में गोली मार कर उन्हें मारना नहीं चाहिए, लेकिन अगर आप उन्हें खत्म करने के लिए कोई समस्या नहीं है, तो उन्हें मारकर मार डालें और गुड़िया को मारने की कोशिश भी करें। शांत गोलियों के साथ हथियार की कम आग आवृत्ति होती है, लेकिन अगर आपके पास एक अच्छा उद्देश्य है तो आप उन्हें मारने के बिना सैनिकों को खत्म करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 8 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    8
    आप एक दूसरी फिल्म देखेंगे जिसमें मेरिल को आत्महत्या का प्रयास करने के लिए मजबूर किया जाएगा। मोसिन नागंट के साथ मेरिल को मारो यदि आपके पास Mosin Nagant नहीं है, तो इसे M870 या सिरिंज (इसे पकड़ो और इसे इंजेक्ट करें) के साथ रखें। सुनिश्चित करें कि आपकी सहनशक्ति पट्टी गुब्बारे पर चिपकने शुरू करने से पहले 0 पर है। वह इस स्तर पर गुड़ियों की रक्षा के लिए शरीर का अधिक उपयोग करेंगे।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 9 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    9
    जब मंटिस एक गुड़िया को छोड़ देता है, शूटिंग बंद करो और इसके लिए चलाएं। एक बार जमा हो जाने पर, अगर यह पहली बार है कि आप बॉस का सामना करते हैं, तो आपको उच्चतम पास पर लौटना चाहिए और दूसरा गुड़िया पर हमला करना जारी रखेगा जब तक बॉस इसे नहीं छोड़ देता। चरम मोड में, मंटिस गुड़िया को फिर से बना सकते हैं। यदि आप आसानी से गुड़िया से छुटकारा पा सकते हैं, तो यह डीपी को कमाने का एक शानदार तरीका है। लेकिन अगर यह आपकी पहली बार है तो आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। दूसरे गेम से, आप यह तय कर सकते हैं कि डीपी हासिल करने के लिए दूसरी गुड़िया को हटाना है या नहीं। वैकल्पिक रूप से, वह अपनी गुड़िया के साथ मंटिस पर हमला करता है, एल 1 धारण करता है और नियंत्रक को उनके स्वास्थ्य बार में 0 तक मिलाता है।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 10 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि यह पहली बार है कि आपने मालिक से निपटाया है, तो दूसरी गुड़िया निकालें, फिर मैंटिस पर मैंटिस गुड़िया का उपयोग करें, जैसा कि ऊपर बताया गया है (एल 1 और हिला रखें)। जब तक आप मालिक को पीटा नहीं देते, तब तक कोई और फिल्म नहीं होगी।
  • धातु गियर ठोस 4 चरण 11 में बीट चीखना मंटिस शीर्षक वाली छवि
    11
    एक बार आपका कवच गिर गया है, एक इंटरैक्टिव फिल्म शुरू हो जाएगी, जहां आप तय कर सकते हैं कि मंटिस को मारना या उसे शांत करना है या नहीं। बधाई! आपने चिल्लाकर मंटिस को हराया
  • टिप्स

    • स्पोइलर: यदि आप प्रतीक्षा करते हैं और विश्व को काले और सफेद बनाते हैं, जब बॉस कवच के बिना, बिना किसी आक्रमण के, आप एक गुप्त सफेद कमरे को अनलॉक करेंगे आप उनकी तस्वीरें ले सकते हैं, और यदि आप एक विशेष गीत खेलते हैं, तो वह नृत्य करेंगे। इसे खत्म करने के लिए आपके पास 3 मिनट होंगे, या यह मर जाएगा।
    • यदि आप बिना हत्या के खेल को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, स्टन ग्रेनेड हेवन सिपाहियों को बिना खून के सामना करने के लिए उपयोगी है, लेकिन याद रखें कि ये बम भी आप को अपवित्रा कर सकते हैं।
    • याद रखें कि आप जिस हथियार का इस्तेमाल करेंगे, उस पर साइलेंसर तैयार नहीं करें, ताकि उन्हें पहनना न पड़े।
    • यदि आप मंटिस को नहीं मारते हैं, लेकिन आप बैठेंगे, तो आप उसके चेहरे का कैमो लेंगे।
    • गुड़ियां 100,000 डीपी हैं प्रत्येक की कीमत यह एक बहुत अधिक राशि है, और यह चरम मोड में आपको कई डीपी प्राप्त करने की अनुमति है।
    • गीत सुनें "उपनिवेश कार्य" गुड़िया की शूटिंग करते समय सटीकता बढ़ाने के लिए उपयोग "नाविक" या "मुझे बच्चा चलो" चिकित्सा वस्तुओं के प्रभाव में सुधार करने के लिए
    • यदि किसी एक क्षेत्र में आप को चोट लगी है, या आप अपने गुड़िया पर हमला नहीं कर सकते, तो अपने आप पर सिरिंज का इस्तेमाल करना याद रखें।
    • मांटिस के स्वास्थ्य को 0 तक लेते समय कवच पहनते हुए अभी भी हत्या के रूप में नहीं गिना जाता है, और सिरिंज या टैबलेट का इस्तेमाल करने से आपको बीई प्रतीक प्राप्त करने से नहीं रोका जा सकता है
    • बारूद पर शेयर करना याद रखें, और सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको चाहिए

    चेतावनी

    • यदि आप राशन का उपयोग करते हैं, तो आप BBE प्रतीक प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए इसे पूरी तरह से लैस नहीं करें और हर कीमत पर मंटिस ब्लेड से बचें, जो घातक नुकसान पहुंचाते हैं।
    • एक हेवेन सिपाही को नष्ट करना, हत्या के रूप में गिना जाता है, भले ही उनकी पुनर्निर्मित लाशें हो। याद रखें कि।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एमएसजी 4
    • प्लेस्टेशन 3
    • दृश्यदर्शी के लिए एम 4 या एम 14 और 17,500 डीपी
    • मोसिन नागंट और एम 870 (या स्टन ग्रेनेड)
    • सिरिंज
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com