बायोशॉक में बिग डैडी को कैसे हारना है

अपने भारी कदम और गंभीर विलाप आ रहा लगता है। विशाल राक्षसी आदमी आप और एडीएएम से भरा लिटिल बहन के बीच खड़ा है। लेकिन उस छोटी लड़की तक पहुंचने से नहीं चलना है - या हो सकता है हाँ? इस अनुच्छेद की मदद से आप बिग डैडी खतरा के खिलाफ गोला-बारूद, प्राथमिक चिकित्सा किट और ईव को बर्बाद कर सकते हैं।

कदम

बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप बड़े डैडी का सामना करने के लिए तैयार हैं। आपके पास अनुभाग में सूचीबद्ध सभी चीजें हैं "आप की आवश्यकता होगी चीजें"। क्या आपके पास कोई प्राथमिक चिकित्सा किट है, जब कुछ गलत हो जाता है? क्या आपने सुरक्षा के लिए पास चैंबर ऑफ़ लाइफ सक्रिय किया है? जब आपके पास सबकुछ होता है और आपने आवश्यक सब कुछ किया है, तो आप एक बिग डैडी का सामना करने के लिए तैयार होंगे।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 2
    2
    पर्यावरण को जानें क्या आप उपयोग कर सकते हैं turrets का उल्लंघन? क्या आपने उन सभी कष्टप्रद सुरक्षा कैमरों को अक्षम कर दिया है? क्या आप कमजोर विरोधियों से छुटकारा पा चुके हैं? क्या आपने पाया है कि पूल आपके लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं? क्रैश तीव्र होने जा रहा है, जब युद्ध के मैदान में एक किनारे होने में आपकी मदद कर सकता है
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि जैशोक में चरण 3
    3
    उन रणनीति से लड़ें जो आप खरीद सकते हैं। गोला बारूद के प्रकार के आधार पर आप खरीद या निर्माण कर सकते हैं, आपको अलग लेकिन समान रूप से प्रभावी रणनीति का प्रयास करना चाहिए।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 4
    4
    यदि आपके पास शॉटगन के लिए कोई विस्फोटक कारतूस है, तो उनका उपयोग करें। वे आमतौर पर सभी कमजोर दुश्मनों के लिए भी शक्तिशाली हैं, यहां तक ​​कि स्पाइडर रीकॉन्बिनट्स भी हैं, इसलिए उनका सबसे अच्छा उपयोग बिग डैडी के खिलाफ है। ये विस्फोटक शॉट्स बहुत नुकसान लाएंगे और बिग डैडी को आग में सेट करेंगे। हालांकि, सुनिश्चित करें कि, पहले शॉट को फायर करने के बाद आपके पास लाभ या कवरेज है, क्योंकि विस्फोट इन राक्षसों को धीमा नहीं करते हैं
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अगर आपके पास शॉटगन के लिए इलेक्ट्रिक कारतूस है, तो अन्य हथियारों के साथ वैकल्पिक इन कारतूस। इलेक्ट्रिक कारतूस बिग डैडी को पंगु बनाते हैं, और यह आपको विखंडन ग्रेनेड या मशीन-गन छिद्रण गोला-बारूद के पूरे कारतूस के साथ एक या दो शॉट्स को आग लगाने का समय देगा। यदि दुश्मन पानी के एक पूल के पास है, तो आप एक एम्पलीफायर के रूप में पानी का उपयोग करके और भी अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। इस रणनीति को आम तौर पर दूसरों की तुलना में अधिक गोला-बारूद की आवश्यकता होती है, लेकिन यह सुनिश्चित करता है कि आपको कम नुकसान हो।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 6
    6



    यदि आपके पास निकटता खान और टेलीकिनेसिस प्लाज्मिड हैं, तो आप एक शॉट में राक्षस को खत्म कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी खानों का उपयोग करते हैं तो यह गोला-बारूद की बर्बादी की तरह लग सकता है, यह ऐसा नहीं है। इन खदानों का एकमात्र उपयोग परिधि बनाना है, और जब एक परिधि आवश्यक है, तो टर्रेट और कैमरे आमतौर पर उपलब्ध होते हैं 3 या 4 खानों को उस वस्तु में लागू करें जिसे आप टेलीकेनिसीस (एक ऑक्सीजन टैंक सबसे प्रभावी) के साथ ले जा सकते हैं और इसे अपनी शक्ति से जमा कर सकते हैं। बिग डैडी को बम फेंकने से दिन को निश्चित रूप से बर्बाद हो जाएगा, अगर मौके पर उसे मारने के लिए पर्याप्त नहीं है। यदि राक्षस प्रारंभिक विस्फोट में जीवित रहता है, तो आप इसे गोला बारूद के साथ समाप्त कर दें (सबसे अच्छा भेदी की गोलियां हैं)।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 7
    7
    यदि (सबसे रूढ़िवादी खिलाड़ियों की तरह) आपने अपने आरपीजी या विखंडन ग्रेनेड का लगभग कभी इस्तेमाल नहीं किया है, तो यही वह जगह है जहाँ आप अपनी बचत पूरी कर सकते हैं। एक बिग डैडी को सीधे हिट करने के लिए शीर्ष से लाभ की स्थिति तलाशना आवश्यक है जब आप बिग डैडी पर हैं, सर्पिल सीढ़ियों के ऊपर या बालकनी पर, एक ग्रेनेड के साथ शुरू करें इस तरह आप निश्चित रूप से बिग डैडी पर नाराज होंगे, जो उसे आपको चार्ज करने या शूट करने के करीब लाएगा। यह आपके तक पहुंचने के लिए सबसे तेज़ मार्ग का अनुसरण करेगा, इसलिए जब आप इसे अपने आरपीजी के साथ मारते हैं, तो इसे न देखें। आप उसे मारने में सक्षम होना चाहिए, जब तक कि आपको कोई कवर न मिले। इस मामले में, शुरू करने के लिए एक और जगह मिल जाए, या वह आपको मिल जाएगा। किसी बड़े डैडी के खिलाफ आरपीजी का उपयोग करने से बचें, जिसने आपको ध्यान नहीं दिया है, क्योंकि उनका हथियार हथगोले से ज्यादा महंगा है और थोड़ा कम शक्तिशाली है।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    यदि आपके पास प्लाज्मिड है "सम्मोहित बिग डैडी", आप एक मजेदार तरीके से अधिक बड़े डैडी को हटा सकते हैं। एक बार जब आप एक अकेला बिग डैडी पर प्लाज्मिड का इस्तेमाल करते हैं, तो उसे थोड़ा बहन के साथ बिग डैडी में खींचकर किसी भी बुलेट के साथ शूट करें। जब बिग डैडी आप पर हमला करते हैं, जो आपके द्वारा नियंत्रित होता है, वह आपकी रक्षा करेगा। एक बार जब आप पानी को शांत कर लेते हैं, तो आपको एक विजेता बिग डैडी मिलेगा, और आपको इसे बन्दूक या अन्य हथियार के साथ खत्म करना होगा, और अपने एडीएएम पुरस्कार और पैसा का दावा करना होगा।
  • बीआईटी ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 9
    9
    अगर आपको आखिरकार क्रॉसबो मिला है, तो आप बिग डैडी के लिए एक जाल तैयार कर सकते हैं। डार्ट्स जाल शक्तिशाली हैं, लेकिन सामान्य दुश्मनों के खिलाफ बहुत ही व्यावहारिक नहीं हैं, इसलिए उनकी असली क्षमता रक्षा के रूप में व्यक्त की जाती है। एक उपयुक्त गलियारे खोजें और एक गलती बनाने के लिए डार्ट्स को गोली मारो। एक बार फ़ील्ड तैयार हो जाने के बाद, विद्युतीकृत पथ के माध्यम से एक बड़ा डैडी बनाएं। तारों को ट्रिगर करने से बचने के लिए, छाती के स्तर पर मारा धागे के नीचे पार करने के लिए नीचे दबाएं।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 10
    10
    वसूली आप क्या कर सकते हैं बिग डैडी ऑब्जेक्ट बनाने के अलावा बहुत सारा पैसा प्रदान करता है टॉनिक का उपयोग करना "सियार" (लीड हेड रिकॉन्बिनेंट्स का अध्ययन करके पाया जाता है) आप और भी अधिक ऑब्जेक्ट और पैसें पायेंगे
  • टिप्स

    • एक बाउंसर (एक बड़ा डैडी जो एक अजीगर के साथ है) एक बिजली के जाल जैसे रणनीति को खत्म करना आसान है I वे अक्सर अन्य बिग डैडी की तुलना में अधिक नुकसान का कारण बनते हैं, लेकिन वे आपको दूरी से नहीं मार सकते। इसलिए, ग्रेनेड और हाथापाई हमलों जैसी छोटी-सी रेंज वाली रणनीतियों उपयुक्त नहीं हैं।
    • ए रोसी (बिग डैडी विद स्पेराच्योडी) इस राक्षस का एक और कायर संस्करण है। वह आपसे चार्ज नहीं करेगा, लेकिन वह अपने हथियार और खानों का आपके खिलाफ इस्तेमाल करेगा। इसलिए, बहुत दूर शॉटगन और ग्रेनेड का प्रयोग एक कचरा है रोज़ी के खिलाफ टेलीकिनेटिक बम या हाइपोनेटीजिंग प्लाज्मिड तकनीक का उपयोग करना बेहतर है।
    • अगर आपको ऊपर चढ़ने की ज़रूरत है, तो इससे पहले कि लड़ाई करें यदि आपको युद्ध के दौरान पुनर्भरण की आवश्यकता है, तो सबसे पहले इलेक्ट्रिक राइफल कारतूस या प्लाज्मिड के साथ बिग डैडी को रोके जाने का प्रयास करें "इलेक्ट्रिक बिजली"।
    • प्लास्मिड के साथ बिग डैडी को विचलित करें "सुरक्षा लक्ष्य" या "कीड़े का झुंड" यह आप कीमती सेकंड कमा सकते हैं लेकिन इसका अर्थ अतिरिक्त ईव का खर्च करना है।

    चेतावनी

    • प्लाज्मिड "सम्मोहित बिग डैडी" एक पूरे ईव बार खपत करता है इस रणनीति का उपयोग उन खिलाड़ियों के लिए अधिक उपयुक्त है जो पूर्व संध्या के पुनर्स्थापकों के आरक्षित हैं।
    • जब तक आप अपने ग्रेनेड लांचर में इम्यून्यूशन गौण के साथ सुधार नहीं किया है, तब तक आपके ग्रेनेड आपको मार सकते हैं यदि गलत तरीके से उपयोग किया जाता है। विस्फोटकों का इस्तेमाल आपके लिए दूर है, और स्वास्थ्य से बचने के लिए एक कोण पर बेहतर है।
    • मरने से मत डरो। कुछ मामलों में यह सबसे कठिन संघर्षों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किटों को संग्रहित करना बेहतर होगा। अगर आप मरने के बिना खेल को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, तब ध्यान रखें जब आप जीवन भर के एक चौथाई भाग लेंगे। एक किट का प्रयोग जल्द ही एक कचरा है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शॉटगन के लिए कुछ विस्फोटक कारतूस
    • शॉटगन के लिए कुछ इलेक्ट्रिक कारतूस
    • निकटता की खानों और टेलीकिनेटिक प्लाज्मिड की एक जोड़ी
    • कुछ विखंडन ग्रेनेड और आरपीजी
    • प्लाज्मिड "सम्मोहित बिग डैडी"
    • क्रॉसबो के लिए डार्ट्स फॉप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com