Skyrim में एक आकार से छुटकारा कैसे प्राप्त करें

असली दुनिया की तरह, स्किरिम देश में अपराध अनपिनित नहीं होते हैं। इस गेम में एक इनाम प्रणाली शामिल है, जिसमें आपके सिर का पुरस्कार हर अपराध के लिए बढ़ जाता है। यहां तक ​​कि अगर आप गार्ड से बच सकते हैं, तो वे आपका चेहरा याद करेंगे और आप अपने शहर में लौटने पर न्याय करने के लिए खुद को लाने के लिए कहेंगे। आकार से छुटकारा पाने का कोई आसान काम नहीं है, ताकि खिलाड़ियों को कानून का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके (या केवल गुप्त में इसका उल्लंघन)।

कदम

विधि 1

साक्षियों की हत्या
Skyrim चरण 1 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप एक अपराध करने से पहले पूरी तरह से अकेले हो। यदि आप एक गवाह को मारने जा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह केवल एक ही है, अन्यथा आपको अपनी हत्याओं की श्रृंखला में जारी रखना होगा। जब तक आप सभी गवाहों को नहीं मारते, तब तक आकार रहता है।
  • घोड़ों, खेत जानवरों और डाकुओं को गवाह के रूप में गिना जाता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में अकेले हैं
  • Skyrim चरण 2 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपराध करने के तुरंत बाद गवाह से संपर्क करें यह तकनीक आपके आकार को प्राप्त करने के बाद ही काम करती है, क्योंकि एक बार जब आप अपराध परिदृश्य छोड़ देते हैं, तो गवाह आपको अपने सिर पर पुरस्कार से मुक्त नहीं करेगा।
  • Skyrim चरण 3 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    3
    गवाहों को मार डालो चूंकि कम से कम एक व्यक्ति ने आपको देखा है, आप चुपके से इसे हमला नहीं कर सकते हाथापाई हमलों या आप के लिए उपलब्ध सबसे शक्तिशाली मंत्र का उपयोग करें गवाह को हटाने के लिए R1 + L1 (PS3), आरबी + एलबी (Xbox 360) बटन, या माउस (पीसी) बटन दबाएं। स्क्रीन के ऊपर ऊर्जा बार पूरी तरह खाली होने तक इसे अटैच करना जारी रखें। इस मामले में, आपकी प्राथमिकता अपने प्रतिद्वंद्वी को जल्दी से हारना है, इसलिए अपने सबसे शक्तिशाली हमलों का उपयोग करें
  • किसी शहर में गवाह को मारने की कोशिश न करें, क्योंकि शोर गार्ड को आकर्षित करेगा और आकार में कम से कम 1000 सोने के सिक्कों को बढ़ा देगा।
  • सभी गवाहों को हटाने के बाद, आपको स्क्रीन पर लिखा गया कि आकार रद्द कर दिया गया है।
  • विधि 2

    आकार का भुगतान करें
    Skyrim चरण 4 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    1
    एक कंटेनर में चुने गए आइटम रखें जब आप आकार के लिए भुगतान करते हैं, तो आपके द्वारा चुराई गई सभी चीजों को जब्त कर लिया जाएगा। उन वस्तुओं को फिर से चोरी करने की परेशानी से बचने के लिए, उन्हें अपने घर में छाती में छोड़ दें। आप उन्हें पहचान सकते हैं क्योंकि उनके नाम से पहले आप लेखन को देखेंगे "चुराया"।
  • Skyrim चरण 5 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके सिर पर आकार जारी करने वाले शहर को दर्ज करें। अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि यह क्या है, तो आप स्टार्ट बटन (पीएस 3 और एक्सबॉक्स 360) या ईएससी (पीसी) दबाकर आकारों की जांच कर सकते हैं और **** के अंतर्गत बायीं ओर स्क्रॉल कर सकते हैं - आप विभिन्न शहरों में सभी आकारों के बारे में जानकारी पा सकते हैं।
  • Skyrim चरण 6 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    एक गार्ड से बात करो संभवतः सबसे आसान और तेज़ तरीका है कि किसी आकार को छुटकारा पाएं, इसके लिए भुगतान करना है एक बार शहर में, सभी गार्ड आपको मिलेंगे आपको रोक देंगे। आप आकार के लिए भुगतान कर सकते हैं, जेल जाना या गिरफ्तारी का विरोध कर सकते हैं। आखिरी विकल्प को चुनकर गार्ड आप पर हमला करेंगे और यदि आप उन्हें मार देंगे, तो आप जिस कीमत का भुगतान करेंगे वह बढ़ेगी।
  • Skyrim चरण 7 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    आकार का भुगतान करना चुनें यदि आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत 10 सोने के सिक्कों से अधिक है, तो आपको निकटतम जेल में ले जाया जाएगा और आपके द्वारा चुराई गई सभी चीजों को जब्त कर लिया जाएगा। यदि आकार उस आंकड़े से कम है, तो आप को जेल में नहीं लिया जाएगा (लेकिन सभी चोरी किए गए आइटम अभी भी जब्त किए जाएंगे)। बाद में, आपको अब आकार के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • विधि 3

    जेल जाना


    Skyrim चरण 8 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    1
    आपके सिर पर आकार जारी करने वाले शहर को दर्ज करें। आप प्रारंभ बटन (पीएस 3 और एक्सबॉक्स) या ईएससी (पीएक्स) दबाकर और **** के नीचे बाईं ओर स्क्रॉल करके विभिन्न शहरों में आकार की स्थिति की जांच कर सकते हैं।
  • Skyrim चरण 9 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक गार्ड से बात करो एक बार जब आप शहर में प्रवेश करते हैं, तो सभी गार्ड आपको मिलेंगे आपको रोक देंगे। आपको कीमत चुकाने की संभावना है, जेल जाना या गिरफ्तारी का विरोध करना होगा।
  • अगर आपके पास आकार के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, या आप इसे नहीं करना पसंद करते हैं, तो आपको जेल में अपनी सजा देना चाहिए।
  • स्किरीम चरण 10 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    3
    विकल्प का चयन करें "न्याय के लिए वितरित"। आपको निकटतम जेल में ले जाया जाएगा। एक पिकेल को छोड़कर, आपके सभी आइटम जब्त कर दिए जाएंगे आप इसे जेल से बचने के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपका आकार फिर से बढ़ जाएगा
  • Skyrim चरण 11 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    4
    यह Sconta। आपकी रिहाई तक जेल में रहने के लिए, सेल बेड में सो जाओ बिस्तर पर जाएं, फिर सोने के लिए एक्स (पीएस 3), ए (एक्सबॉक्स 360) या ई (पीसी) बटन दबाएं। जब आपका चरित्र जागता है, कुछ पलों के बाद, आप जाने के लिए स्वतंत्र होंगे।
  • अपने चरित्र को जागरुक करने पर, आपको जेल के सामने लाया जाएगा और आपके सामान लौटा दिए जाएंगे (चोरी किए जाने वाले को छोड़कर) - आकार के बारे में चिंता किए बिना आप जाने के लिए स्वतंत्र हैं।
  • जेल में समय व्यतीत करने से आपके चरित्र को कौशल में प्राप्त अनुभव खोना पड़ता है। लंबे समय तक दंड, नकारात्मक प्रभाव से प्रभावित की संख्या अधिक है। हफ्ते में सभी दंड आप सभी क्षमताओं में अंक खो देते हैं।
  • विधि 4

    अपनी महानता की घोषणा करें
    Skyrim चरण 12 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    आपके सिर पर आकार जारी करने वाले शहर को दर्ज करें। आप प्रारंभ बटन (पीएस 3 और एक्सबॉक्स 360) या ईएससी (पीसी) दबाकर विभिन्न शहरों द्वारा जारी किए गए आकारों की जांच कर सकते हैं, फिर **** के अंतर्गत बाएं स्क्रॉल करते हुए।
  • Skyrim चरण 13 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गार्ड से बात करो एक बार जब आप शहर में प्रवेश करते हैं, तो सभी गार्ड आपको मिलेंगे आपको रोक देंगे। आपके निपटान में आपके पास कई उत्तर हैं
  • Skyrim चरण 14 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    वह ठाणे होने का दावा करता है। यदि आप शहर के ठाणे हैं, तो बातचीत के विकल्प के बीच आप देखेंगे "मैं जारल थाणे हूं दावा करना तुरंत जारी किया जाएगा"। आपकी स्थिति के लिए धन्यवाद, आकार किसी भी नकारात्मक परिणामों के बिना रद्द कर दिया जाएगा।
  • सावधान रहें, क्योंकि आप इस बचाव का रास्ता केवल एक बार और केवल 3000 सोने के सिक्कों से कम आकार के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com