Skyrim में दुखद झरने के मंगल में ड्रैगनस्टोन को कैसे खोजें और वितरित करें

आपने अभी तक एक ड्रैगन के साथ एक बैठक का निष्कर्ष निकाला है और आपने ओक के जारल बारलगुफ के साथ बातचीत की है, जो आपके लिए इंतजार कर रहे खतरों के बारे में है। अपनी यात्रा का अगला भाग आपको ड्रैगन स्टोन की तलाश में स्कीरम के पहाड़ों में गहराई से ले जाएगा। इस पत्थर को ट्रैक करने के तरीके पर सलाह प्राप्त करने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

Skyrim चरण 1 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
1
मिशन शुरू करो "उदास झरने की कलाई"। जब आप नदीवुड के जर्नल बारलगुफ को चेतावनी देने के लिए कहा जाए तो आप इसे खेल के शुरुआती चरणों में कर सकते हैं। संदेश वितरित होने के बाद, जेरल आपको फारेन्गर फ्यूको सेग्र्रे से बात करने का आदेश देगा, उनके अदालत के जादूगर उत्तरार्द्ध आपको समझाता है कि वह ड्रैगन स्टोन की तलाश में है, जो दुखद झरने के मॉल में स्थित है। अपने नक्शे पर आप एक संकेतक देखेंगे जो आपके द्वारा खोजे जाने वाले स्थान का स्थान दर्शाता है।
  • यदि आपने मिशन पूरा कर लिया है "सुनहरा पंजे"आप शायद पहले से ही सूची में ड्रैगन स्टोन है, क्योंकि आप पहले से ही मिशन के क्षेत्रों का दौरा किया है "उदास झरने की कलाई"। आप इन्वेंट्री से ड्रैगन स्टोन को बेचने या फेंक करने में सक्षम नहीं होंगे, जिससे आप इसे मिशन के अंत में फारेन्गर पहुंचने से पहले इसे खोने से रोक सकते हैं। "उदास झरने की कलाई"।
  • Skyrim चरण 2 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    2
    दुखद झरने के तालमेल तक पहुंचें ऐसा करने के लिए सबसे तेज़ तरीके से एक है दक्षिण की ओर व्हाईटून से आगे बढ़ना। पर्वत के उत्तर के चेहरे की ओर से एक मार्ग की तलाश करें जो टोंस की ओर जाता है - यह सबसे सुरक्षित मार्ग है हालांकि, सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली सड़क वह है जो कि नदीवाड़ से शुरू होती है: गांव के पुल उत्तर को पार करते हैं, फिर उत्तर की ओर एक घुमावदार रास्ते पर घुमाएं जो टंकी की ओर जाता है। इस पथ के बाद आप शत्रुतापूर्ण जंगली जानवरों (आमतौर पर भेड़ियों) और एक त्याग टॉवर में कुछ डाकुओं का सामना करेंगे।
  • सावधान रहें क्योंकि आप टोंस के पास पहुंचते हैं क्योंकि आप प्रवेश द्वार के करीब छह डाकुओं से मिलेंगे। प्रवेश द्वार के सामने विशाल स्थान तीरंदाजों के लिए आदर्श है, जो आपको अपने तीरों से मार देंगे, इसलिए कॉलम के पास लड़ें, ताकि आप निकटतम दुश्मनों की नज़दीकी युद्ध हथियारों का ध्यान रख सकें।
  • Skyrim चरण 3 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    3
    दुखी झरने की माउंड दर्ज करें पहली बार जब आप खंडहर में प्रवेश करते हैं, तो आप अपने चारों ओर कई स्की और लाश देखेंगे चुपचाप चले जाओ और आप एक अरवल नाम के किसी व्यक्ति के बारे में डाकुओं को सुनाएंगे, जो सुनहरे पंजे से बच गए थे। यदि आपने मिशन शुरू नहीं किया है "सुनहरा पंजे", यह अब सक्रिय हो जाएगा डाकुओं को हटा दें और टीले में जारी रखें।
  • Skyrim चरण 4 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    4
    स्तंभ पहेली को हल करें आगे बढ़कर, आपको एक मस्तक के साथ एक दस्यु का सामना करना पड़ेगा जो किसी डिवाइस के साथ कमरे की दिशा में चलेगा। उसे लीवर खींचें और वह एक जाल के डार्ट्स द्वारा मारा जाएगा। आगे बढ़ें और अपने आस-पास के प्रतीकों का परीक्षण करें - एक जमीन पर, दो दीवारों पर। खंभे पर जानवरों को नोट करें और उन्हें घुमाएं ताकि वे आप का सामना कर रहे हों। बाएं से दाएं, आपको साँप-सांप-व्हेल प्राप्त करना होगा। लीवर को खींचें और आगे बढ़ें
  • सावधान रहें जब आप सर्पिल सीढ़ी नीचे जाते हैं, क्योंकि आप स्कीइवर द्वारा हमला किया जाएगा। सीढ़ियों के ऊपर रहने के लिए उन्हें एक समय पर आप पर हमला करने के लिए मजबूर करें।
  • छवि शीर्षक 6823643 5
    5



    विशाल मकड़ी का हार आखिरकार आप मकड़ी के जाले से भरा क्षेत्र में पहुंच जाएंगे, जहां आपको मदद के लिए पूछने वाला व्यक्ति सुना जाएगा। इस कमरे में धीरे-धीरे आगे बढ़ें, जब तक आप मकड़ी के जाल में फंसे एक दस्यु और एक विशाल ठंड़ा मकड़ी देखते हैं जो आप पर हमला करेगा। उसे मार डालो और आदमी को मुक्त कर दें, जो एल्वेल लेस्टो साबित होगा।
  • यदि आप मकड़ी को मार नहीं सकते हैं, तो जिस कमरे से आपने कमरे में प्रवेश किया है उसके पीछे पीछे हटाना जानवर प्रवेश द्वार पार करने में सक्षम नहीं होगा। एक दूरी से उसे पराजित करने के लिए ध्यान रखना और जादू या रेंज के हथियारों का उपयोग करें। बस याद रखें कि पशु अभी भी अपनी दिशा में जहर थूक सकता है। जब यह अपने पिछले पैरों पर उठता है, यह एक तरफ से डोज़ होता है, क्योंकि यह संकेत है जो हमला करने वाला है।
  • छवि शीर्षक 6823643 6
    6
    नि: शुल्क एवल लेस्टो उसके साथ बात करें और उससे पूछें जहां पंजा है - वह आपको यह दिखाने के लिए सहमत होगा कि अगर आप इसे छोड़ते हैं तो यह कैसे काम करता है। एक हाथापाई हथियार या जादू का उपयोग करने के लिए कैनवास है जो उसे फंसाया। Arvel जमीन से गिर जाएगा और आप से बचने के प्रयास में टंकी के अंदर से भाग लेंगे। आखिरकार वह ड्रगर्स द्वारा मारा जाएगा जो दबाव की थाली पर कदम रखने के बाद उनकी नींद से या जाल की युक्तियों से जाग जाएगी। ड्रेगर को निकालें और गोल्डन क्लॉ ढूंढने के लिए एवल की लाश की खोज करें। ऑब्जेक्ट आपके कब्जे में एक बार, टंकी में आगे बढ़ें, जाल का सामना करना और अंदर की मरे।
  • Skyrim चरण 7 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    7
    अभयारण्य दर्ज करें अंततः आप लॉक के चारों ओर घूमते छल्ले के साथ एक बंद दरवाजे पर पहुंचेंगे। इन्वेंट्री खोलें, ड्रैगन क्लॉ का चयन करें और इसका निरीक्षण करें। इसे चालू करें ताकि आपकी उंगलियां आप की ओर इशारा कर रही हों और उन प्रतीकों का ध्यान रखें जिन पर आप देखते हैं: Bear-Moth-Owl आपके द्वारा मिला संयोजन के अनुसार कीहोल के चारों ओर के रिंग को घुमाएं और दरवाजा खुल जाएगा, जिससे आप उदास झरने के टुमुलस अभयारण्य तक पहुंच सकेंगे।
  • Skyrim चरण 8 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    8
    ड्रैगन स्टोन का पता लगाएं अभयारण्य में प्रवेश करने पर आप झरने के साथ एक बड़े खुले कमरे और अजीब लेखन के साथ एक बहुत स्पष्ट दीवार देखेंगे। आप जप की आवाज सुनेंगे जो तीव्रता में बढ़ेगी जैसा कि आप दीवार पर पहुंचते हैं। करीब हो जाओ और स्क्रीन अंधेरे हो जाएगी, जबकि दीवार पर एक शब्द उजागर होगा, आपको शक्ति का शब्द सीखना चाहिए। एक बार शब्द सुन लिया जाता है, आपके पीछे कफिन खुल जाएगा, एक शक्तिशाली ड्रगर बॉस को छोड़ दें। उसे हार और ड्रैगन स्टोन को खोजने के लिए उसकी लाश खोज।
  • Skyrim चरण 9 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    9
    अभयारण्य से बाहर निकलें आपको मोम प्रवेश द्वार पर वापस जाना नहीं है। बस एक गुप्त बाहर निकलने के लिए मिशन इंडिकेटर का पालन करें, जो आपको बाहर ले जाएगा और आपको व्हिटरुन या ड्रेग्रेसेच तक पहुंचने के लिए त्वरित यात्रा का उपयोग करने की अनुमति देगा - यदि आप तत्काल जाने के लिए फारेन्गर से बात करना चाहते हैं तो अंतिम विकल्प चुनें
  • Skyrim चरण 10 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    10
    ड्रैगन स्टोन को फेनेगर को वितरित करें मिशन सूचक का पालन करना जारी रखें और आप जादूगर से मिलेंगे जो डेल्फीन नाम की एक महिला से बात करता है ड्रेगन की वापसी के बारे में अधिक जानकारी के लिए उनकी बातचीत सुनें, फिर फेंगेर से बात करें कि उन्हें पत्थर दें और मिशन को पूरा करें "उदास झरने की कलाई"।
  • फारेंगर लौटने से पहले आप गोल्डव क्लॉ को ल्यूकस में लौटने के लिए रिवरवुड में रुकने का फैसला कर सकते हैं। वह आपको धन के साथ इनाम देगा और आपको अपने सामानों पर छूट देगा - दुखद गिरने वाले मंस में लूटे गए सभी वस्तुओं से छुटकारा पाने का एक आदर्श मौका।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com