कैसे वृद्ध स्क्रॉल वी स्किरिम में Whiterun में एक सभा खरीदें

"Breezehome" यह उन घरों में से एक है जो खिलाड़ी स्कीरिम में खरीद सकते हैं। यह पहली बार है कि आप घर मुख्य कहानी, एक सुरक्षित आश्रय है जहाँ आप अपनी लूट छोड़ दो और Witherun किले के दौरे के बीच फिर से इकट्ठा कर सकते हैं की प्रगति का पालन करके खरीद सकते हैं। मिशन पूरा करने के बाद 5000 सोने के सिक्कों के लिए यह तुम्हारा होगा "उदास झरने की कलाई"।

कदम

भाग 1

पूरा "उदास झरने की कलाई"
1
मिशन शुरू करो "उदास झरने की कलाई"। यह स्काइरीम की मुख्य कहानी का एक हिस्सा है और आप इसे फ्रेंगेर सीक्रेट फायर से ड्रेग्रेसेच में, व्हाटिरुन के शहर में प्राप्त करेंगे। मिशन तुरंत इस प्रकार है "तूफान से पहले"।
  • नोट: आप Whiterun में आने से पहले दुखी झरने की Mound तक पहुँचने से चीजों को आसान बना सकते हैं। आप मिशन शुरू कर सकते हैं "गोल्डन क्लॉ" रिवरवुड में ल्यूकन वेलेरियस से बात कर रहे यह आप सभी आइटम है कि आप टीला से की जरूरत है और जल्द ही Farengar करने के लिए उन्हें देने के रूप में आप मिशन प्राप्त हुआ है, आपके चरणों वापस किए बिना पुनः प्राप्त करने की अनुमति देता है।
  • 2
    दुखद झरने के तालमेल तक पहुंचें आप नदी के किनारे दक्षिण में व्हाईटून के दक्षिण में इस तहखाने को पा सकते हैं। आपको बाहर की प्रतीक्षा में कई डाकुओं दिखाई देंगे और आपको प्रवेश करने से पहले उन्हें छुटकारा पाना होगा। टोंस के प्रवेश द्वार खंडहर में सीढ़ियों के शीर्ष पर है।
  • 3
    पहले कमरे में दो डाकुओं को मार डालो और जारी रखें। इसके तुरंत बाद आप एक डाकुट को एक लीवर खींचकर देखेंगे, जो उस जाल को सक्रिय कर देगा जो उसे मार देगा।
  • 4
    खंभे का ख्याल रखना खंभे को उन्मुख करने के क्रम में समझने के लिए, आप लीवर के बगल में, पोर्टल के ऊपर गोली देख सकते हैं। संयोजन है "साँप", "साँप", "असमान बात"। लीवर को खींचें और आप आगे बढ़ सकते हैं
  • 5
    नि: शुल्क अवलल, फिर उसे मार डालो आपको एवेल्ले मिलेगा लेस्टो, मसाले की वेब में तहखाने में फंस गया। कोकून को उड़ाने से उसे मुक्त कर दिया जाएगा और वह भागने लगेंगे। उसे तुरंत मारने की कोशिश करो, तो आप उसके शरीर से कुछ वस्तुओं ले सकते हैं यदि आप उसे समाप्त नहीं करते हैं, तो वह एक ड्रग या जाल फंस के हाथों मर जाएगा।
  • वेब से मुक्त होने के बाद कुछ पल के लिए अरवल सदमे में होगा: उसे मारने का सबसे अच्छा समय है।
  • 6
    गोल्डन क्लॉ लें और पहेली को हल करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। आप इस वस्तु को अरवेल की लाश पर खोज सकते हैं प्राचीन आर्टिफैक्ट तीन रिंगों की पहेली को दूर करने के लिए जरूरी है, बाद में तहखाने में। सूची पंजा हथेली के विस्तार करके, आप जिसमें छल्ले (: भालू, hummingbirds, उल्लू ऊपर से नीचे) स्थान पर सही क्रम देखेंगे।
  • 7
    दीवार पर लिखी जाने वाली शक्ति का शब्द पढ़ें और ड्रगर को हराने के लिए शब्द आपको कठोर शक्ति, खेल के सबसे उपयोगी चिल्लाहट में से एक सिखाना होगा। इसे पढ़ने के बाद, आप पर एक हमलावर के स्वामी द्वारा हमला किया जाएगा। इसे निकालें और ड्रैगन टेबल ले लो।
  • 8
    ड्रैगन टेबल को फेरेगर सिक्रेट फायर में वितरित करें, ड्रेग्रेस्चच किले में व्हाईटून में। मिशन को पूरा करें और आपको शहर में एक घर खरीदने का अवसर मिलेगा।
  • भाग 2

    घर खरीदें
    1
    जारल से बात करें एक बार जब आप मिशन पूरा कर लेंगे, ड्रैग्रेसेच में जारल से बात करें। यह आपको बताएगा कि एक घर खरीद के लिए उपलब्ध है और आपको प्रोवेंटस एवेनिची से जानकारी के लिए पूछना चाहिए।



  • 2
    व्हिटरुन में प्रेंट्स एवेनिसी खोजें आमतौर पर, यह ड्रैग्रेसेच के किले में सिंहासन के करीब है। यदि आप इसे नहीं देखते हैं, तो इसे अपने बेडरूम में या खाने की मेज पर, ग्रेट पोर्टिको के नीचे देखें
  • यदि आप मिशन को शुरू करने से पहले घर नहीं खरीदते हैं "Whiterun के लिए लड़ाई" टेम्पलो मंटो समूह का, आप ब्रेल से ड्रेग्रेसेच तक कर सकते हैं।
  • 3
    5,000 सोने के सिक्के के लिए घर खरीदें। प्रेंटस आपको उस राशि के लिए बेच देगा अगर आपके पास अभी तक पर्याप्त पैसा नहीं है, तो पास के कुछ भूमिगत जमीनों को लुटे और शहर के व्यापारियों को लूट बेचते हैं।
  • 4
    प्रेंटस से फर्नीचर खरीदें खरीद के समय घर नंगे नहीं है, लेकिन आप उन्हें ऐवेंची से खरीदकर नए फर्नीचर और सजावट जोड़ सकते हैं। फर्नीचर आपके घर पर स्वचालित रूप से वितरित किया जाएगा।
  • आप सभी कमरों के लिए फर्नीचर खरीद सकते हैं उदाहरण के लिए, लिविंग रूम को दोबारा व्यवस्थित करके, अपने घर लौटने पर आपको दो हथियार रैक, एक किताबों की अलमारी, एक अलमारी, एक छोटी सी मेज और दो छोटे कुर्सियां ​​मिलेंगी। दूसरी तरफ बेडरूम का फर्नीचर, 3 बेडसाइड टेबल, 1 छाता दराज, 1 टेबल, 1 छाती, 2 कुर्सियां ​​और 1 ढाल प्लेट होते हैं।
  • 5
    अपना नया घर खोजें इसे खरीदने के बाद, प्रोवेंटस आपको एक चाबी देगा और आप इसे तुरंत उपयोग कर सकते हैं घर कहा जाता है "Breezehome" और आप इसे वर्जिन ऑफ़ वॉर के पूर्व में मिल सकते हैं, बस व्हाटुरन के पश्चिमी द्वार के पीछे।
  • भाग 3

    अपने घर का उपयोग करें
    1
    जब तक आप चाहें तब तक अपने आइटम को कंटेनरों के अंदर रखें। Skyrim, लगभग सभी चेस्ट के कुछ समय के बाद रीसेट कर रहे हैं और इसलिए अपने सबसे अनमोल वस्तुओं की रक्षा के लिए अनुशंसित नहीं हैं। इसके विपरीत, अपने घर में कंटेनर तुम कभी नहीं रीसेट कर देगा, तो आप उन सभी वस्तुओं आप अपने साहसिक पर अपने साथ ले नहीं करना चाहती बाहर खाली करने के लिए अवसर दे रही है।
    • कई खिलाड़ी ऑब्जेक्ट को श्रेणियों में विभाजित करने और उनमें से प्रत्येक के लिए एक विशिष्ट कंटेनर समर्पित करने का निर्णय लेते हैं, ताकि उन्हें बाद में आसानी से मिल सके। उदाहरण के लिए, आप बेडरूम के कोठों में सभी कपड़े और कवच रख सकते हैं, और रसोई के पेंट्री में औषधि के सभी तत्वों को रख सकते हैं।
    • आप अपने सबसे सुंदर हथियार दिखाने के लिए हथियार रैक का उपयोग कर सकते हैं।
  • 2
    खाना तैयार करने के लिए अवसर तैयार करने के लिए अपनी रसोई में सुधार करें। रसोई का नवीनीकरण करने पर आपके पास एक बर्तन होगा, जिसे आप अधिक प्रभावी और शक्तिशाली खाद्य पदार्थ बनाने के साथ अधिक भोजन एक साथ संयोजित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • लगभग सभी व्यंजनों को एक घटक के रूप में नमक की आवश्यकता होती है।
  • 3
    औषधि तैयार करने के लिए अपने रसायन विज्ञान प्रयोगशाला को नवीनीकृत करें। अल्केमी कार्ड शक्तिशाली तत्वों को बनाने के लिए आपको अपनी सामग्री का उपयोग करने की अनुमति देता है। उपयोगी औषधि और विनाशकारी जहर की एक विस्तृत विविधता को भंग करने के लिए आप तीन अवयवों (दो बुनियादी और एक बोनस) को मिला सकते हैं। 500 सोने के सिक्कों की कीमत पर प्रयोगशाला आपके घर के लिए सबसे महंगा अतिरिक्त है
  • यदि आपके पास विस्तार है "Hearthfire", आप एक बच्चों के कमरे के साथ रसायन विज्ञान प्रयोगशाला की जगह ले सकते हैं। यह आपको उन बच्चों को अपनाने की अनुमति देता है जो आपके साथ रहेंगे। यहां क्लिक करें Skyrim में गोद लेने के बारे में अधिक जानकारी के लिए
  • 4
    स्थानीय लोहार का लाभ उठाएं ब्रीज़हॉम की सर्वोत्तम सुविधाओं में से एक युद्ध के वर्जिन के करीब का स्थान है। इसका मतलब यह है कि आप आवश्यक उपकरण ढूंढने के बिना अपने उपकरणों को जल्दी से तैयार और मरम्मत कर सकते हैं।
  • 5
    आप Breezehome में क्या नहीं कर सकते सीखना आपके नए घर में एक जादू मेज और एक डमी नहीं है। इसका अर्थ है कि वस्तुओं को आकर्षित करने के लिए आपको जरूरी ड्रैग्रेसेच तक पहुंचना होगा। इसके अलावा, एक पुतली के बिना आप अपने पसंदीदा कवच को दिखाने में सक्षम नहीं होंगे। घर भी होनिंगब्रे डिस्टिलरी में चोरों के गिल्ड प्राप्तकर्ता से काफी दूर स्थित है।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com