यह कैसे पता चलेगा कि घर छोड़ दिया गया है या नहीं

यदि आपको घर या खाली इमारत ढूंढने की आवश्यकता है, तो यहां कुछ दिशानिर्देश दिये गए हैं चाहे आप अवैध तरीके से कब्जा करने की योजना बना रहे हों या आप आपदाओं में संपत्ति खरीदने की कोशिश करें, या यदि आप यह जानकर उत्सुक हैं कि आपके निकट के घर में बसे हुए हैं या नहीं, तो इस लेख में दिए गए कदम आपको यह पता लगाने में मदद करेंगे कि कैसे।

कदम

छद्म अभ्यारण्य सदन चरण 1 खोजें
1
एक संपत्ति खोजें यदि आप फिट हैं, तो एक त्याग किए गए घर को खोजने के लिए रुचि के क्षेत्रों में पैदल चलें। आप अपने उद्देश्य के लिए सबसे अच्छा उम्मीदवार हैं जो मूल्यांकन करने में सक्षम होंगे। वैकल्पिक रूप से, आप कार ले सकते हैं, लेकिन कुछ विवरणों को ध्यान में रखना अधिक मुश्किल होगा जो कि परित्याग की स्थिति दर्शाते हैं। अंत में, आप घर पर रह सकते हैं और Google मानचित्र पर सवारी के लिए जा सकते हैं, सड़क दृश्य का उपयोग करके क्षेत्रों की खोज कर सकते हैं और ध्यान दें कि आपको क्या दिलचस्प लगता है। एक बार आपके पास कुछ है जो आप नज़दीक को देखना चाहते हैं, पता लिखिए और उन्हें देखें।
  • छद्म घरों का पता लगाएं, शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    बगीचे की दर बाहरी उपस्थिति राज्य का एक उत्कृष्ट सूचक है। उद्यान और घास का मैदान अनावश्यक छोड़ दिया है जाहिर है नोटिस के लिए सबसे पहले। आम तौर पर घास अच्छी हालत में प्रति माह 5 सेमी बढ़ता है। 30 सेंटीमीटर से अधिक घास से संकेत मिलता है कि किसी ने इसे कम से कम छः महीने तक नहीं छोड़ा है। यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो बागवानी पसंद नहीं करते हैं, तथापि, यह सुनिश्चित करें कि उनके पास एक स्वच्छ मार्ग है, यह देखने के लिए जांचें कि पथ शाखाओं द्वारा अवरुद्ध है और अधिक।
  • Doormats, मेलबॉक्स, ड्राइववेज़ और काउंटर अधिकांश घरों में उनके सामने डोलटेट होता है, खाली लोगों को, नहीं। इसे आम तौर पर चाल के साथ ले जाया जाता है, जो बाद में घर में रहने के लिए आने वाले लोगों द्वारा निकाल दिया जाता है या हटाया जाता है मुफ़्त अखबारों सहित विज्ञापन, आमतौर पर मेलबॉक्स से निकाल दिया जाता है। जब यह भरा हुआ है, तो कोई और मेल नहीं छोड़ा गया है या अख़बार वितरित किया गया है, यह सभी टेप के आधार पर संग्रहीत होगा अखबारों की तारीख की जांच करके आपको पता चलेगा कि आखिरकार जब मेल को उठाया गया था। मार्ग में दरारों से उगने वाली बुखार आमतौर पर वाहनों और कदमों से कुचले जाते हैं: यदि कोई हो, तो कोई भी पारित नहीं हो गया है। सामने के दरवाजे के पास मीटर बॉक्स में आमतौर पर एक सामान्य स्विच होता है जो घर के अंदर सब कुछ नियंत्रित करता है। यदि यह बंद है, तो घर थोड़ी देर के लिए कब्जा नहीं किया गया है। इसी तरह, वाल्व भी बंद किया जा सकता है।
  • गेट्स, बाड़ और पीछे बगीचे यहां तक ​​कि अगर लोगों को पालतू जानवर नहीं है, तो वे एक गेट या बाड़ के साथ पिछली पहुंच को बंद करते हैं। यह देखने के लिए जांचें कि क्या गेट खुला है या टूट गया है। सामने वाले उद्यान के लिए, यदि घर में पहुंच अनूठी है या नहीं, और अगर हालिया रखरखाव के लक्षण जैसे कि छंटाई हुई शाखाएं, आँगन, खिलौने, ताजा कुत्ते मलबे या वाहनों पर अच्छी गुणवत्ता वाले फर्नीचर हैं। आप उन जगहों पर भी ध्यान देंगे जहां आमतौर पर मार्ग उन्हें या दरवाजे के किनारे पर रोक देंगे।
  • अंदर एक नज़र डालें रहने वाले घरों में लगभग पर्दे, शटर या अंधा हैं I खाली वाले में कोई भी नहीं हो सकता है उसी तरह, यदि आप फर्नीचर के कुछ या कोई टुकड़े देखते हैं, कोई कालीन नहीं, झूमर आदि। तो घर खाली है टूटी खिड़कियां, अनहैड दरवाजे और आग क्षति की जांच भी करें।



  • छद्म अभय का पता लगाएं
    3
    मालिक खोजें अगर इस बिंदु पर आप सुनिश्चित हैं कि घर को त्याग दिया गया है, तो आप मालिक को खोजने की कोशिश कर सकते हैं। यह देखने के लिए मेलबॉक्स फिर से देखें कि क्या आप उस पर एक पते के साथ कुछ पाते हैं। इस स्थिति में, फोन की सूची या इंटरनेट पर नाम खोजें और उससे संपर्क करें। प्रश्न यदि आप प्रश्न में संपत्ति में रहते हैं या फिर भी रहते हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि आपने क्यों बुलाया है, तो कहें कि आप डाकघर या कुछ इसी तरह के लिए काम करते हैं। यदि संपर्क व्यक्ति पिछले किरायेदार था, तो पूछें कि क्या उसके पास स्वामी का पता है और यदि आप इसे प्राप्त करते हैं, तो उसे कॉल करें और उसी कहानी का उपयोग करें
  • सरकारी सहायता आप नगरपालिका या सरकारी कार्यालय को भी फोन कर सकते हैं और संपत्ति के बारे में पूछ सकते हैं। अगर आपको नहीं पता कि कौन कॉल करता है, तो उस सूची का चयन करें जो सूची और प्रश्न से आपके लिए सबसे अनुकूल है। अगर यह गलत है, तो वे आपको एक सही दिशा में निर्देशित करेंगे। यदि वे यह जानना चाहते हैं कि आप स्वामी को क्यों ढूंढना चाहते हैं, तो पकड़ने के लिए एक बहाना तैयार करें किसी घर के बारे में बात न करें जो पतन के बारे में है, या यह वंडल का विषय है क्योंकि आप जितना कुछ भी पुलिस के ध्यान को आकर्षित करेंगे, उतना ज्यादा नहीं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि आप अगले दरवाज़े में रहते हैं, एक पेड़ अपने घर पर खतरनाक तरीके से चिपक जाता है और आप इसे मालिक को कटौती करने की अनुमति से पूछना चाहते हैं। अगर आप नगर पालिका में कॉल करते हैं, तो ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात नहीं है, जब तक कि पड़ोस उन लोगों से बना होता है जो अक्सर चलते हैं नगर पालिका में वे आमतौर पर पड़ोस के बारे में सबकुछ जानते हैं और स्वयं को यह बताने की कोशिश करते हैं कि कौन आ रहा है और किसने जा रहा है उन्हें पता चल जाएगा कि घर के बगल में कौन रहता है, यदि वे जानते हैं कि आप जिस संपत्ति का उल्लेख करते हैं वह आपके लिए पुलिस को बुला सकता है। यदि आप मालिक को ढूंढ सकते हैं, तो पता करें कि घर बिक्री के लिए है या नहीं, यदि आप इसे किराए पर लेते हैं या जल्द ही इसे बेचते हैं, तो अगर स्वामी पास रहता है (आप पर कब्जा करने के दौरान रहने के जोखिम पर विचार करें) या अन्य कोई जानकारी जिसे आप जानना चाहते थे । यदि आप नहीं जानते कि यह किसके बदले है, तो घर वास्तव में छोड़ा जा सकता है, जो कि नियंत्रण की बाधाओं को वास्तव में शून्य से कम कर देगा।
  • टिप्स

    • आप सामने वाले दरवाजे पैच पर पारदर्शी टेप का एक टुकड़ा भी डाल सकते हैं। अगर एक हफ्ते के बाद या तो बरकरार है, तो दरवाजा इस्तेमाल नहीं किया गया है।
    • यदि आप अनिश्चित नहीं हैं, तो घर की स्थिति को समझने के लिए कुछ परीक्षण करें। मेलबॉक्स में एक सीलबंद लिफ़ाफ़ा और हाथ-लिखे डालें। मीटर के मुख्य स्विच को बंद करें, पानी बंद करें यदि एक हफ्ते के बाद कुछ भी बदल नहीं गया है, तो आप मान सकते हैं कि घर खाली है
    • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं, तो ऑनलाइन जाने के लिए संपत्ति के मूल्यांकनकर्ता और डाक पते के माध्यम से संपत्ति की खोज करें। इस तरह आप मालिक को वापस जाने में सक्षम होंगे।

    चेतावनी

    • अनुमति के बिना दूसरों की संपत्ति दर्ज करना अवैध है।
    • अधिकांश देशों में, दूसरों के मेलबॉक्स से मेल की जांच या निकालने के लिए अवैध है
    • परित्यक्त इमारतों को पहले से ही पड़ोस के बच्चों या बिम्स द्वारा कब्जा कर लिया जा सकता है, इसलिए देखें।
    • अक्सर, अच्छे कारणों से घरों को छोड़ दिया जाता है: वे संरचनात्मक रूप से खतरनाक हो सकते हैं, समय और पानी से क्षतिग्रस्त हो सकते हैं, कीड़े, कृन्तकों, पक्षियों या चमड़े से पीड़ित हो सकते हैं। वे शवों, मल, ढालना इत्यादिों के विघटित होने से दूषित हो सकते हैं। जो इसे रोगों का एक पात्र बनाता है।
    • अक्सर कुंठित कुत्तों को छोड़ दिया घरों के पीछे या घरों के अंदर ही आवास मिलते हैं और वे आपकी उपस्थिति पर हिंसक प्रतिक्रिया कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com