जीवन में संवेदना कैसे प्राप्त करें

मैं यहाँ क्यों हूँ? जीवन का अर्थ क्या है? मुझे अपने जीवन के साथ क्या करना चाहिए? जल्दी या बाद में हम सभी खुद से ये सवाल पूछते हैं, लेकिन जवाब अक्सर धुंधला और भ्रामक होते हैं। यहां "जीवन के अर्थ" के लिए एक संक्षिप्त परिचय है

कदम

छवि का शीर्षक रहो खुश और प्यार खुद यहां तक ​​कि जब हर कोई आपको नीचे कदम 13 कदम
1
अपने जिज्ञासु पक्ष और अपने विश्वास की खोज करें बहुत से लोग अपने जीवन की भावना बनाने के लिए सबसे उपयुक्त धार्मिक विश्वास प्रणालियों को ढूंढते हैं। एक होने के नाते "सच आस्तिक"हालांकि, सामूहिक के नाम पर आपकी पहचान को छोड़ने का तात्पर्य है विचार जब मध्यम आयु वर्ग के संकट और संघर्ष अपरिहार्य होते हैं "गोद लेने योग्य" अपने आप में असली एक के साथ संघर्ष यदि आप उत्सुक हैं और अपनी बुद्धि पर भरोसा करना पसंद करते हैं, तो यह आपके सच्चे स्व की खोज करने के लिए पहला कदम है। आत्म-जागरूकता शराबी लोगों के लिए नहीं है: अपने आप और समाज द्वारा लगाए गए पूर्वधारणाओं को दूर करने के लिए समय ले लो, और अपनी पहचान को सुपरस्ट्रक्चर के बिना उभरने दें।
  • वीडियो गेम से उत्पन्न होने वाले क्रोध का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    2
    भाषा के चलते हैं ब्रह्मांड मनुष्यों से पहले, और निश्चित रूप से भाषा से पहले ही मौजूद है, और पंडितार्थिक स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है शब्द चीजें या क्रियाएं नहीं हैं- वे एक पृष्ठ पर वायु अणुओं या लिपियों की कंपन हैं। शब्दों के साथ वास्तविकता का आदान-प्रदान करना गलती है जो राजनेताओं को सत्ता में लाता है और ग्रह पर सभी उत्पादों, धर्मों और सरकारों के सिस्टम को बेचता है। कहना "पेड़" यह पेड़ के सार को कैप्चर नहीं करता है, कहने के लिए कैसे "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" इसका मतलब यह नहीं है कि कोई आपको प्यार करता है यह क्या है, के लिए वास्तविकता का अनुभव करने के लिए, हमें स्वीकार करना चाहिए कि शब्द केवल वास्तविकता की हमारी धारणा को अभिव्यक्त करने के लिए एक वाहन हैं, वास्तविकता ही नहीं।
  • इजाजत का शीर्षक चलो जाओ के क्रोध चरण 8
    3
    अपने जीवन को समझने के लिए, आपको भाषा के बिना इसे समझने में सक्षम होना चाहिए। भाषा की कमजोरी आपके शोध को कमजोर करेगी
  • छवि रहो खुश रहो और खुद को प्यार करें जब भी हर कोई आपको नीचे रखता है कदम 16
    4
    किसी उद्देश्य के बिना खोजें ब्रह्मांड प्रगट होगा और स्पष्ट हो जाएगा यदि आप पूर्वाग्रह के बिना खोज करते हैं ज्ञान एक गंतव्य नहीं है, यह एक यात्रा है यहां तक ​​कि मानव ज्ञान भी सही नहीं है। लेकिन निराशा मत करो, हम ठोस निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए पर्याप्त जानते हैं। एक "किया" यह केवल मतलब हो सकता है "इस स्तर पर पुष्टि की गई है कि यह अस्थायी सहमति से रोकना होगा"। मुझे लगता है कि सेब कल बढ़ने शुरू कर सकते हैं, लेकिन अवसर भौतिकी कक्षाओं (स्टीफन जे गोल्ड) में बराबर समय के लायक नहीं है। आप जो कुछ भी जानते हैं उसके साथ काम नहीं करें।
  • इमेज टाइम्स को ढूंढें` class=



    5
    पता है कि ब्रह्मांड आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए बाध्य नहीं है यह वही है, चाहे आप मौजूद हों या न हों
  • चलो जाओ के क्रैगर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    पता है कि सभ्यता में आपके जीवन का निर्माण होता है, न कि प्रकृति का कानून। हमारी ज़िंदगी और हमारी जीवनशैली एक ऐसा निर्माण है जो हम मानते हैं कि जीने का सबसे अच्छा तरीका है। यह मिथकों, अंधविश्वासों और सिद्धांतों के 6000 वर्षों में शामिल है। सच्चाई को उन चीजों के साथ भ्रमित न करें जो आप करते हैं। समाज ऐसा करता है, और अक्सर समझ में नहीं आता है।
  • बच्चों में संभाल संभाल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    7
    अपने आप को, ब्रह्मांड और समाज में अपनी जगह को समझने की कोशिश करें, और यह समझना आसान हो जाएगा क्योंकि आपको यह पता होना चाहिए कि क्या महत्वपूर्ण है। आप अपने सच्चे स्व की आवाज से भाषा और समाज का शोर अलग करने में सक्षम होंगे। परिभाषित करें कि आपके जीवन की भावना क्या है हम में से प्रत्येक कुछ अलग खोज करेंगे आप जान लेंगे कि आपका जीवन समझ में आता है क्योंकि आप मौत, बुढ़ापे या हम सभी के दर्द का डर नहीं करेंगे। तुम्हारा भाग्य, कारण है कि आप यहाँ हर समय स्पष्ट होंगे। खुशी और शांति प्राकृतिक परिणाम होगा।
  • छवि बदलें शीर्षक खुद बदलें चरण 4
    8
    इस जीवन में अपनी जगह की खोज करें, आप एक पहेली का टुकड़ा हैं हम में से अधिकांश कल्पना में रहते हैं, और जब वास्तविकता हमलों हम निराश हैं और हम जीवन का अर्थ खो देते हैं जीवन की सबसे बड़ी रेखाचित्र देखकर शुरू करो और आप जान लेंगे कि अब आपके पास इस डिजाइन में उनकी छोटी सी जगह है। उदाहरण के लिए, यदि आप पैसा एक तरफ रखना चाहते हैं, तो आपको यह तय करना है कि आप कितने साल के लिए हर दिन एक दिन बचा रखना चाहते हैं, और आप जितनी राशि चाहते हैं उसे दूर करने में सक्षम होंगे।
  • टिप्स

    • सावधान रहो जो आपने अपने सिर पर रखा था खोज की अपनी यात्रा के लिए टेलीविज़न, जन मीडिया और आधुनिक संगीत घातक हो सकता है।
    • चीजें स्पष्ट रूप से देखने के लिए ध्यान एक महान अभ्यास है, जब तक आप इस तकनीक पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देते बहुत से लोग आश्वस्त हैं कि जब वे सिर्फ एक अनुष्ठान कर रहे हैं, तो वे ध्यान कर रहे हैं।
    • आप जान लेंगे कि जब आप इसका बचाव कर सकते हैं तो आपके जीवन का अर्थ बहुत मजबूत है। जीवन के अर्थ पर एक खुली बातचीत प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण शॉर्टकट है।
    • सबसे पहले, आप सब कुछ सवाल करते हैं यह आपकी बुद्धि और अवलोकन की भावना को तेज करेगा और यह उन सभी लोगों को परेशान करेगा जो आपके करीब हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि आधुनिक समाज में हर कोई बॉक्स के बाहर नहीं सोच सकता, समाज द्वारा लगाए गए पैटर्न के बाहर बहुत कम, जिसमें वे रहते हैं। आपकी जागरूकता को विचित्र रूप या विद्रोह के कृत्य के रूप में माना जा सकता है, इसलिए किसी भी व्यक्ति को आप मिलते-जुलते मतों के साथ अपना दृष्टिकोण साझा न करें।
    • कई लोग अपनी विश्वदृष्टि के साथ सहज होते हैं, और वे इसे औचित्यपूर्ण नहीं मानते हैं। दूसरों पर अपना नया दृष्टिकोण मत डालें: यह केवल आपके और आपके आस-पास के लोगों के बीच बाधाओं को दूर करने के लिए ही सेवा देगा। लेकिन अन्य लोगों को अपने जीवन की भावना की व्याख्या करने में डर नहींें।
    ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com