कैसे अच्छा उम्र के लिए

मेरिल स्ट्रीप, कैथरीन डेनेयूवे, जॉर्ज क्लूनी: जब हम सोचते हैं कि कैसे पुरानी अच्छी तरह बढ़ने के लिए, ये सुरुचिपूर्ण और परिपक्व मशहूर हस्तियां अक्सर मन में आती हैं बेशक, वे अविश्वसनीय लग रहे हैं, लेकिन अच्छी तरह से उम्र बढ़ने निश्चित रूप से उपस्थिति के मामले से अधिक निश्चित है। वास्तव में, बुढ़ापे की अनिवार्यता को स्वीकार करना, मन और शरीर का ख्याल रखना और किसी भी उम्र में खुद को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए आवश्यक है।

कदम

भाग 1

आज की शुरुआत
इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 1
1
सनस्क्रीन का उपयोग करें हमेशा। आपने इसे कई बार सुना है कि यह एक अजीब तरह लग रहा है, लेकिन यह सच है: सूरज से आपकी त्वचा की रक्षा करना बेहद जरूरी है और जब आप बड़े हों कई अध्ययनों से पता चला है कि उम्र बढ़ने से जुड़े लगभग 9 0% त्वचा की समस्याएं (झुर्रियाँ, कूपरोस, सूखापन, सगिंग) सूर्य के कारण होती हैं सनस्क्रीन को हर दिन लागू करें, भले ही आसमान में बादल छाए रहें और बादल छाए रहें।
  • सुरक्षा को अधिकतम करने के लिए, कम से कम 30 एसपीएफ़ के साथ एक व्यापक-स्पेक्ट्रम, जलरोधक सनस्क्रीन की तलाश करें।
  • आप मॉइस्चराइजर्स खरीद सकते हैं या एसपीएफ़ के साथ मेकअप भी खरीद सकते हैं सुनिश्चित करें कि यह व्यापक स्पेक्ट्रम है और कम से कम 30 एसपीएफ़ है
  • सूरज से अपने चेहरे को बचाने में मदद करने के लिए एक प्यारा, चौड़ी ब्रूमिड टोपी खोजें
  • रोकथाम जरूरी है: प्रत्येक दिन कुछ सेकंड खर्च करना आसान होता है और जब आप बड़े होते हैं तो त्वचा की क्षति के जीवन को रद्द करने की कोशिश करने से सनस्क्रीन लागू होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 2
    2
    एक त्वचा देखभाल आहार की स्थापना बुढ़ापे में स्वस्थ त्वचा को रखने से सूरज से खुद को बचाने की आवश्यकता होती है इसे हर दिन हाइड्रेट करें दिन में दो बार अपना चेहरा गर्म पानी से धो लें और हल्के डिटर्जेंट (साबुन आक्रामक हो सकता है और त्वचा को शुष्क कर सकता है)।
  • आप एंटी-एजिंग उत्पादों के साथ अपने त्वचा की देखभाल के अनुष्ठान को एकीकृत करते हैं, तो आपकी त्वचा के प्रकार के लिए बनाए गए के लिए देखो (सूखा, तेल, संवेदनशील) है, जो hypoallergenic हैं और मुँहासे (गैर comedogenic या गैर acnegenici) का कारण नहीं है।
  • मान लें कि सबसे महंगा उत्पाद भी सबसे प्रभावी है। कई सस्ती विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पाद हैं जो बैंक खाते को सूखने वालों के मुकाबले बेहतर या बेहतर काम करते हैं।
  • मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए सप्ताह में दो बार सूखा। अपने चेहरे को गहराई से मत रेंगें - अपनी उंगलियों के बजाय एक कोमल परिपत्र आंदोलन का उपयोग करें
  • आंख क्रीम या कसैले सीरम का प्रयोग करें और बैग को कम कर सकते हैं। आँखों के चारों ओर की त्वचा पर दबाव डालना नहीं सावधान रहें - धीरे से अपनी उंगलियों के साथ उत्पाद पास करें
  • होंठ पर त्वचा मत भूलना एसपीएफ़ के साथ एक मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम का उपयोग करें
  • बेहतर त्वचा की देखभाल के लिए पेशेवर सलाह के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ खोजें।
  • इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 3
    3
    धूम्रपान बंद करो. धूम्रपान वास्तव में उम्र बढ़ने की प्रक्रिया और झुर्रियों का गठन, ऑक्सीजन की त्वचा और आवश्यक विटामिन से वंचित होता है। यह कोलेजन और इलस्टिन को भी नुकसान पहुंचाता है, जिससे त्वचा की सूजन हो जाती है।
  • धूम्रपान गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़ा है जो आपके जीवन को कम कर सकता है और समझौता कर सकता है, जैसे हृदय रोग, फेफड़े की बीमारी और कैंसर।
  • इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 4
    4
    जब आप रिटायर होने की योजना बनाएं काम से आपको जीवन का एक आयाम देना आसान है, लेकिन जब आप अंततः काम करना बंद करेंगे तो क्या होगा? उदासीन, निष्क्रिय और खुद को सेवानिवृत्ति से अलग करने से बचने के लिए, अपने सुनहरे वर्षों को भरने के लिए सार्थक तरीके के बारे में सोचें। आप किसी जुनून और ब्याज पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो काम पृष्ठभूमि में डाल दिया था।
  • यात्रा पर विचार करें, अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करना, अपने आध्यात्मिक जीवन को विकसित करना और नए हितों की खोज करना जो आपको व्यस्त कर सकते हैं और आपको उत्तेजित कर सकते हैं
  • भाग 2

    अपनी स्थिति विकसित करें
    इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 5
    1
    अपनी उम्र स्वीकार करें वृद्धावस्था का मतलब यह नहीं है कि बिसवां दशा या फिर एक किशोरावस्था की उपस्थिति हासिल करना उम्र के लोगों को अच्छी तरह से उम्र के दबाव को प्राकृतिक और सामान्य रूप में स्वीकार करते हैं वे इस तथ्य पर गर्व है कि वे बचे हैं वे अपनी उम्र के लिए माफी नहीं करते हैं: वे इसे उपयुक्त करते हैं
  • इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 6
    2
    अपने आप को जोर देना बंद करो तनाव इसे दस साल पुराना लग सकता है। विशेष रूप से यह प्रतिरक्षा प्रणाली से समझौता कर सकता है और अवसाद, चिंता, मोटापा, हृदय रोग, पाचन समस्याओं और अधिक का कारण बन सकता है। तनाव भी अनिवार्य है चाबी यह कम करने के लिए है, जहां यह संभव है - उदाहरण के लिए, बुढ़ापे की प्रक्रिया पर पीड़ा से बचने।
  • सर्बारे की परेशानी और असंतोष तनाव का एक प्रमुख कारण हो सकता है और भावनात्मक और शारीरिक समस्याओं का नेतृत्व कर सकता है। उन पुराने घावों को ठीक करने के लिए अधिक समझ और प्रयास करना जानें, ताकि आप वर्तमान के सर्वश्रेष्ठ से लाभ उठा सकें।
  • ध्यान यह तनाव और चिंता को बहुत कम कर सकता है एक साँस लेने का कोर्स करें या अपने फायदे की सराहना करने के लिए बस अपने आप पर अभ्यास करें।
  • छवि का शीर्षक उम्र सुशोभित चरण 7
    3
    आशावादी रहें एक सकारात्मक दृष्टिकोण से उम्र बढ़ने पर प्रभाव पड़ता है और शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होता है। जो लोग आशावाद के साथ बूढ़े होते हैं (नाराज या बिना उम्र से ग्रस्त होकर, लेकिन इसे स्वाभाविक और संतोषजनक रूप से स्वीकार करने के बिना) सहायता की आवश्यकता होती है, वे स्वतंत्र रूप से लंबे समय तक रह सकते हैं।
  • भाग 3

    एक स्वस्थ जीव रखते हुए
    इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 8
    1
    संयम और स्थिरता में व्यायाम शारीरिक गतिविधि स्वस्थ रहने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है, जबकि उम्र बढ़ने - शरीर और मन दोनों के लिए। आप मैराथन करते हैं या चढ़ाई पहाड़ों सिर्फ 20-30 मिनट -camminare एक दिन, दिल के लिए अच्छा है वजन खोने में मदद करता है, हड्डियों को मजबूत, अपने मन साफ ​​रहता है, कब्ज से बचाता है, परिसंचरण और अधिक बेहतर बनाता है नहीं करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 9
    2



    एक स्वस्थ आहार का पालन करें जो आपके लक्ष्य की खोज में सहायता करता है और आपकी जीवन शैली के अनुरूप है। चीनी में कम भोजन और विटामिन में समृद्ध आहार की तलाश करें। हम उम्र के रूप में, हमारे शरीर को आवश्यक विटामिन बनाने में परेशानी हो सकती है या हमें स्वस्थ रखने के लिए अधिक विटामिन की आवश्यकता हो सकती है।
  • विटामिन ई पागल और बीज, हरी पत्तेदार सब्जियों और वनस्पति तेलों में पाया जाता है। यह मुक्त कणों की मरम्मत करता है कि क्षति कोशिकाओं और स्ट्रोक और दिल के दौरे के जोखिम को कम कर सकते हैं।
  • विटामिन सी मुक्त कणों की मरम्मत करता है और विटामिन ई का उत्पादन बढ़ाता है। यह कोलेजन की मरम्मत भी कर सकता है और कैंसर, मोतियाबिंद और हृदय रोगों के विकास की संभावना कम कर सकता है। खट्टे फल और आलू से आवश्यक खुराक लें।
  • विटामिन डी स्वस्थ हड्डियों को बनाए रखने में मदद करता है और जैसा कि हम बड़े हो जाते हैं उतने अधिक लेते हैं। आप सूर्य के जोखिम के साथ विटामिन डी ले सकते हैं, लेकिन अगर आपको छाया में रहने की आवश्यकता है, तो आप इसे दूध और दही के माध्यम से ले सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक उम्र बढ़िया 10
    3
    टीवी बंद करें कई अध्ययनों से पता चला है कि अत्यधिक मात्रा में टीवी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है, जैसे धूम्रपान या व्यायाम की कमी और वास्तव में जीवन के वर्षों को कम कर सकते हैं।
  • जरूरी नहीं कि आप ट्रेडमिल के लिए सोफे से कूद करने के लिए है: बस निष्क्रिय से स्विच (टीवी देखने बैठे) हल्के से सक्रिय (सोफे बंद ऊपर हो रही है और कुछ और) स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक आयु सुन्दरता 11
    4
    अपने दांतों का ख्याल रखना दांतों और मसूड़ों की अनदेखी करने से विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं। एक जिन्जिवल मंदी या शुष्क मुंह क्षरण और संक्रमण की संभावना बढ़ सकता है, जो कि अगर अनुपचारित छोड़ दिया तो फैल सकता है। पेरी और गम रोग भी दांतों को गिरने का कारण बन सकता है। दंत चिकित्सक को नियमित रूप से जाओ और दंत सोता और ब्रशिंग के साथ व्यस्त रहें।
  • यहां तक ​​कि झूठे दालों को भी बराबर देखभाल के साथ साफ और रखा जाना चाहिए। आपके मुंह के रूप में आपकी उम्र बदल सकती है, इसलिए यदि आवश्यक हो तो कृत्रिम अंग बदलना सुनिश्चित करें।
  • भाग 4

    स्वस्थ मन को ध्यान में रखते हुए
    छवि का शीर्षक उम्र सुशोभित चरण 12
    1
    यह सामाजिक संबंधों की खेती करता है न केवल यह अलगाव और अवसाद को रोकने में मदद करेगा, अन्य लोगों के साथ संबंध में होने और शामिल होने में वास्तव में आपका मन तैयार हो सकता है वार्तालाप के बाद और उत्तर तैयार करने से मस्तिष्क का काम होता है और न्यूरॉनल कनेक्शन कमजोर पड़ने से रोकता है।
    • यह गतिविधियों और घटनाओं में भाग लेने के लिए बस पर्याप्त नहीं है भावनात्मक और मानसिक पुरस्कार समझने के लिए सक्रिय रूप से नए और पुराने रिश्तों को खेती करें।
  • छवि का शीर्षक आयु सुन्दरता 13
    2
    नए अनुभवों के साथ मन को चुनौती दें जितना अधिक आप मस्तिष्क से आग्रह करने की कोशिश करते हैं, उतना बेहतर काम करता है। विशेष रूप से एक नया अनुभव मस्तिष्क के न्यूरॉन्स के बीच नए रास्ते बनाने और मौजूदा कनेक्शन को मजबूत करने का कारण बनता है। यदि आप उन का उपयोग नहीं करते हैं, तो वे पथ खराब हो जाते हैं और कनेक्शन खो जाते हैं।
  • यहां तक ​​कि छोटे बदलाव - ड्राइविंग के दौरान एक अलग मार्ग लेना, पसंदीदा नुस्खा के साथ एक नई पाककला तकनीक की कोशिश करना या कुछ करने के लिए गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करना - सकारात्मक प्रभाव हो सकता है
  • छवि का शीर्षक उम्र सुराग चरण 14
    3
    नींद का इलाज जब आप बड़े हो जाते हैं, तो सोना या सोना मुश्किल हो सकता है नींद या नींद की कमी, अवसाद, करने में कठिनाई और याद कर सकते हैं, और बुरे विवेक
  • प्रति रात कम से कम 7 घंटे सोते रहें।
  • भाग 5

    सर्वश्रेष्ठ देखो होने के नाते
    छवि का शीर्षक उम्र बढ़िया 15
    1
    मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो यहां तक ​​कि अगर आप पाउडर और नींव के साथ झुर्रियों को छिपाने के लिए आग्रह करता हूं महसूस करते हैं, इन उत्पादों वास्तव में यह मेकअप और सौंदर्य प्रसाधन की टन के साथ उम्र छिपाने नहीं evidenti.L`idea बनाने, बल्कि अपने सबसे अच्छे सुविधाओं को बाहर लाने के और उन कम से कम जो आपको कम देते हैं आपको झुर्रियां स्वीकार करनी चाहिए, लेकिन आपको उन्हें हाइलाइट करने की आवश्यकता नहीं है।
    • गाल पर ब्लिसर लगाने के बजाय, इसे शीशे के उच्चतम बिंदु पर लागू करें और नीचे फीका करें
    • निचली पलक पर मस्करा या पेंसिल का उपयोग करने से बचें, क्योंकि यह कौवा के पैरों और अंधेरे चक्रों पर ध्यान आकर्षित कर सकता है। पलकों को ढंकना और काली मस्करा का उपयोग करना बड़ी आंखों की सनसनी और सफेद सफेद होने की संभावना है।
    • लिपस्टिक को डरोलिंग से रोकने के लिए एक होंठ पेंसिल का प्रयोग करें। आप अदृश्य पेंसिल भी पा सकते हैं जो काम बिना रंग के होते हैं, ताकि आप लिपस्टिक के किसी भी रंग के साथ उनका उपयोग कर सकें।
  • इमेज शीर्षक से अनुग्रहपूर्वक चरण 16
    2
    सर्जरी के साथ इसे ज़्यादा मत करो थोड़ा सा छूने के लिए कोई शर्म नहीं है, लेकिन उम्र बढ़ने का हिस्सा अच्छी तरह से उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को स्वीकार कर रहा है। यदि आप प्लास्टिक सर्जरी चुनते हैं, तो अपने आप को 20 साल की उम्र में नहीं दिखाना। प्राकृतिक देखने के लिए और आपकी सुंदरता और व्यक्तित्व को बढ़ाने के लिए सर्जन से बात करें
  • छवि का शीर्षक उम्र बढ़िया कदम 17
    3
    महान आकार में महसूस करने की कोशिश करो क्या आपको लंबे बाल पसंद है? उन्हें लंबा रखें क्या आपको लगता है कि भूरे बाल शानदार हैं? उन्हें डाई न करें क्या आप सुनहरे बाल पसंद करते हैं? फिर उन्हें डाई! उस व्यक्ति के साथ संगत रहें जो आप कर रहे हैं और जो आपको बेहतर महसूस कर रहे हैं याद रखें कि बुढ़ापे का मतलब यह नहीं है कि यह फैशनेबल होना, हितों, सेक्स जीवन या नए रोमांच का अनुभव नहीं करना संभव नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि गद्देदार चप्पल के साथ ऊँची एड़ी का आदान-प्रदान करना - जब तक कि ये आपकी इच्छा नहीं है!
  • और पढ़ें ... (41)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com