किसी व्यक्ति को यह धारणा कैसे देनी चाहिए कि एक धागा उसके हाथ से दूर खींचा गया है

इस अनुच्छेद में आपको एक क्लासिक प्राथमिक विद्यालय चाल मिलेगी। यदि आप पहले से ही एक वयस्क हैं, तो आप अपने बचपन के बारे में सोच सकते हैं यदि आप एक बच्चा हैं, तो शायद आपने किसी और को चाल को देखा है और आप यह सीखना चाहते हैं कि यह कैसे करना है। यह संदेहवादियों पर काम करना आसान नहीं होगा, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको अपने बारे में बहुत गर्व महसूस होगा, इसलिए यह प्रयास करने योग्य है

कदम

एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींच लिया जा रहा है चरण 1
1
अपने शिकार को मनाने किसी मित्र को बताएं कि यह आपकी आवाज के स्वर के बिना, या आपके व्यवहार को थोड़ी सी भी संदेह के साथ धोखा देने के समान होगा। यह चाल एक स्पर्श भ्रामक भ्रम है और इसकी सफलता पीड़ित की मानसिक स्थिति पर निर्भर करती है, इसलिए काम करने के लिए आपको स्वयं को बहुत आत्मविश्वास लगाना होगा।
  • एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींच लिया जा रहा है चरण 2
    2
    किसी मित्र को अपने मुट्ठी को कसने के लिए कसकर कसने के लिए कहें। यह सभी ताकत के साथ निचोड़ने के महत्व पर बल देता है। उससे पूछो कि तीव्रता को दो बार बढ़ाने के लिए, चाहे वह कितना निचोड़ने वाला हो, उसे समझाने में सक्षम होने के लिए।
  • एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींचा जा रहा है चरण 3
    3
    उसे मदद करें। वह अपनी मुट्ठी पर अपनी उंगलियों की मालिश करता है, जैसे कि एक चिपचिपा पदार्थ द्वारा कवर किया जाता है जिसे वह निकालने की कोशिश करता है। नाजुक लेकिन निर्णायक होने की कोशिश करें जब तक आप ऐसा करते हैं तब तक 30 तक गिना आपरेशन एक जादू की रस्म की तरह अधिक दिखेगा और यह गुजरने वाले समय की गणना करना आसान होगा।
  • एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींच लिया जा रहा है चरण 4



    4
    उसे बहुत धीरे धीरे हाथ खोलने के लिए कहें, नीचे खड़ा हो जाओ इसे 15 सेकंड लेना चाहिए, लेकिन लंबे समय तक इंतजार करने में डर नहीं। यदि आप देखते हैं कि आपका मित्र बहुत तेज़ी से आगे बढ़ रहा है, तो उसे धीमा करने के लिए याद दिलाएं समझाओ कि चाल केवल अगर आप जल्दी में नहीं हैं काम करेंगे - इस तरह आप अपनी पीठ के मामले में आप कुछ भी नहीं सुना होगा जब हाथ पूरी तरह से खुला होता है, तो उसे ऊपर से घुमाएं ताकि हथेली का सामना हो।
  • एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींचा जा रहा है चरण 5
    5
    स्ट्रोक अपनी अंगुलियों हथेली के केंद्र से शुरू होने पर, धीरे-धीरे सूचक को धीरे-धीरे और धीरे-धीरे अपने मित्र की उंगलियों के साथ स्लाइड करें। एक गंभीर हवा रखें और इसे करते समय ध्यान केंद्रित रहें।
  • एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींच लिया जा रहा है चरण 6
    6
    अपने दोस्त के हाथ से एक धागा खींचने का बहाना। हथेली के बाहरी किनारे पर अपनी अंगुलियों से शुरू करना, धीरे-धीरे केंद्र की तरफ खींचें, उन्हें निचोड़ने के लिए जैसे एक चुटकी देना इसे हथेली के ऊपर हवा में ऊपर उठाएं, हमेशा एक थ्रेड खींचने का नाटक करें
  • एक स्ट्रिंग की तरह किसी को महसूस करना शीर्षक वाला चित्र उनके हाथ से खींच लिया जा रहा है चरण 7
    7
    उसकी प्रतिक्रिया का निरीक्षण करें यदि चाल ने काम किया है, तो आपका दोस्त शायद आश्चर्यचकित होगा, बेदम हो जाएगा या कुछ कहेंगे अगर यह किसी भी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है, तो आप पूछ सकते हैं "क्या आप इसे सुनते हैं?"। यदि जवाब नकारात्मक है, तो वह स्वाभाविक रूप से बताता है कि यह चाल बिल्कुल काम नहीं करती है और इसने हथेली को बहुत जल्दी खोल दिया है या पर्याप्त बल वाली मुट्ठी को कड़ा नहीं किया है।
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com