कैसे लापता कार्ड मौजूद है

विकि एक नए प्रोग्राम का परीक्षण कर रहा है जो एक रीडर की वरीयताओं का अनुमान लगा सकता है, जो उस वेब पेज पर स्क्रॉल करने के लिए किए गए कार्रवाई पर आधारित है। इस कार्यक्रम को जांचने में हमारी सहायता करने के लिए, कृपया दाईं ओर से उन लोगों में से एक कार्ड चुनें (आपको उस पर क्लिक करने की आवश्यकता नहीं है, बस इसे मानसिक रूप से नीचे लिखें)। अब इस लेख के बाकी पढ़ने से पहले नीचे दी गई छवि पर नीचे स्क्रॉल करें क्या हमने सही कार्ड निकाल दिया?
































वर्तमान में कोई ऐसा कार्यक्रम नहीं है जो आपने अभी देखा है वह डेविड कॉपरफिल्ड का आविष्कार करने वाले एक जैसा लापता कार्ड का एक सरल लेकिन प्रभावशाली भ्रम है भ्रम अग्रेषित मेल के माध्यम से इंटरनेट पर फैल गया था। थोड़ा जादू की चाल या एक डिजिटल कैमरा के साथ, आप इस भ्रम को वास्तविक कार्ड के साथ जीवंत बना सकते हैं।

कदम

1
कार्ड के दो समूह तैयार करें

  • इनमें से दो में छह कार्ड होने चाहिए। हालांकि आप छह कार्डों में से किसी का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप तीन अनुक्रमिक कार्ड (जैसे, 5, 6, 7 को आंकड़े के रूप में) का उपयोग करते हैं तो भ्रम संभवतः अधिक समझदार है, और प्रत्येक नंबर के लिए एक लाल बीज और एक काली सूट का चयन करें।
छिपी हुई छवि भ्रम का चिह्न 1 1
  • दूसरे सेट में तीन कार्ड के शेष दो सूटों में से पांच कार्ड चुने गए हैं। चूंकि केवल पांच कार्ड हैं, आपको संख्याओं में से एक का लाल या एक काला छोड़ना होगा (इस उदाहरण में हुकुम के 7)। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसको छोड़ देते हैं
    छिपी हुई छवि भ्रामक 1 9 2
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    किसी दोस्त या जनता का सदस्य चुनें
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 3 चित्रित करें
    3
    व्यक्ति के सामने, छह कार्ड के सेट को व्यवस्थित करें। आराम और परिचितता की भावना को दबाएं सब के बाद, वे केवल सामान्य खेल कार्ड हैं। कार्ड के पीछे व्यक्ति को यह दिखाने के लिए दिखाएं कि उनके पास कुछ अजीब नहीं है
  • छिपी हुई छवि भ्रामक कदम 4
    4
    व्यक्ति को एक कार्ड चुनने के लिए कहें उसे कार्ड से संपर्क न करें, उसे इंगित करें या बताएं कि यह क्या है।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक कदम चरण 5
    5
    कार्ड लो और चेहरे से नीचे ढेर में अपने हाथ पर ध्यान से उन्हें जगह।



  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 6
    6
    उस व्यक्ति को बताएं जिसे आपने चुना है उसके बारे में पता करने के लिए अपने मन को पढ़ने के बारे में है। इसके बारे में सब कुछ छोड़कर और विवरण को सही ढंग से याद करके उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। चुने हुए कार्ड की मानसिक छवि बनाने की कोशिश करें।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    दूसरे के साथ कार्ड के पहले डेक को बदलें यह चाल इंटरनेट पर इसे दिखाने के बजाय लाइव करना अधिक कठिन है, क्योंकि आपको अपने हाथ में कुछ निपुणता की आवश्यकता होगी। अपने स्वयंसेवक से बात करते हुए (और फिर विचलन पैदा कर), कार्ड के दो सेटों को स्वैप करें ताकि पहले छिपाने के लिए और दूसरे हाथ में हों यह कई अलग-अलग तरीकों से किया जा सकता है, उदाहरण के तौर पर आस्तीन के साथ चाल करके या अपनी जेब में हाथ डालकर (जहां कार्ड का दूसरा डेक मौजूद है)। अधिनियम के रूप में यदि आप बहुत तीव्रता से सोच रहे थे, और स्वयंसेवक से बात करते रहें ताकि आपको एक्सचेंज पर ध्यान न दें। यदि आप प्रतिष्ठा के खेल में अच्छे नहीं हैं, तो नीचे वैकल्पिक विधि देखें।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    कार्ड के दूसरे डेक को दिखाएं बहुत कट्टरपंथी साथ, वह दूसरे के कार्ड एक साथ एक के बाद से दिखाता है स्वयंसेवक ने जो कार्ड चुना है वह चला जाएगा! वास्तव में, कार्ड में से कोई भी समान नहीं है, लेकिन वे पहले सेट के कार्ड की तरह इतना दिखते हैं कि स्वयंसेवक शायद इसकी सूचना नहीं देगा।
  • जादू कैमरा (वैकल्पिक विधि)

    1. ऊपर के रूप में कार्ड के दो सेट तैयार करें
    2. कार्ड के दूसरे सेट की तस्वीर लेने के लिए एक डिजिटल कैमरा का उपयोग करें। आप अपने मोबाइल फोन या किसी अन्य डिजिटल कैमरे के कैमरे का उपयोग कर सकते हैं इस तस्वीर को लेने के बाद, कार्ड का दूसरा सेट अब आपको सेवा प्रदान नहीं करता है
    3. कार्ड के पहले सेट को दिखाएं और स्वयंसेवक से एक कार्ड चुनने के लिए कहें जैसा कि पिछले विधि में है
    4. समझाएं कि आपके पास एक जादुई कैमरा है जो समझ सकते हैं कि स्वयंसेवक द्वारा कौन सा कागज चुना गया था
    5. कार्ड की तस्वीरें लेने के लिए अपने डिजिटल कैमरे का उपयोग करें मेज पर आप या तो एक तस्वीर ले सकते हैं और फिर इसे हटा सकते हैं (यह थोड़ा संदिग्ध लग सकता है) - या इस तरह कार्य करें कि आप वास्तव में ऐसा करने के बिना एक तस्वीर ले रहे हैं - या तस्वीर ले लो, इसे स्वयंसेवक को दिखाएं और फिर इसे सहेजने के बिना बंद करें - या चित्र लें और इसे सहेजें , लेकिन जब आप दृश्य मोड में हों तो दूसरे समूह की तस्वीर पर कूदें। कैमरे के आधार पर, पिछले दो तरीकों में से एक शायद सबसे आसान और सबसे अधिक ठोस होगा
    6. मेज़ पर कार्ड ले लो और उन्हें एक साफ ढेर में रखें अपने हाथ पर
    7. कैमरे के कार्ड के स्टैक को दबाएं। समझाओ कि कैमरा मानसिक तरंगों (या ऐसा कुछ) को समझ सकता है जिसे चुना हुआ कार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है कुछ सेकंड के लिए वहाँ कार्ड पकड़ो और फिर ढेर करना।
    8. कार्ड के दूसरे सेट की छवि दिखाई दें इस बिंदु को पहले से जल्दी और आसानी से इसे करने के लिए संभव के रूप में अभ्यास करें।
    9. स्वयंसेवक को छवि दिखाएं. उसका कार्ड चला गया!

    टिप्स

    • आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं जिसने चुने हुए कार्ड को दूसरे दोस्त या जनता के सदस्य को कानाफूसी करने के लिए कार्ड चुन लिया। इस तरह वे सक्षम नहीं होंगे "धोखा"।
    • यह भ्रम कार्ड के अलावा अन्य वस्तुओं के साथ भी किया जा सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वस्तुओं एक-दूसरे के समान हैं उदाहरण के लिए, तीन अलग-अलग आकृतियों के साथ विभिन्न रंगों के ब्लाकों, काम कर सकते हैं।
    • स्वयंसेवक और दर्शकों को आराम और विचलित करने के लिए आपको एक अच्छी कहानी की आवश्यकता होगी
    • आप जादू / कैमरा की तारीख / समय की सेटिंग्स को बदलने के द्वारा और भी अधिक समझदार बना सकते हैं ताकि कार्ड के दूसरे समूह की छवि शुरू हो जाएगी जब स्वयंसेवक ने कार्ड को चुना है।
    • कुछ सावधानी बरतें ताकि लोग यह आकलन करने में असमर्थ हों कि आपने क्या किया है। इन चरणों को जल्दी से ले लो

    चेतावनी

    • यह खोज करने के लिए एक काफी आसान चाल है, और क्योंकि यह अग्रेषित ईमेल में बड़े पैमाने पर घूम रहा है, वहां कुछ मौका है कि स्वयंसेवक ने पहले ही इसे देखा है। "आप" इस चाल के साथ बहुत मज़ा आता है, लेकिन आप शायद इसे अपने व्यक्तिगत प्रदर्शनों की सूची में जोड़ना नहीं चाहते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार्ड बजाना
    • डिजिटल कैमरा या फोन (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com