कैसे अपने पूर्व पर बदला लेने के लिए

क्या किसी ने कभी आपको दुनिया की पेशकश की है और फिर आपको छोड़ दिया है? अगर आपको धोखा दिया गया है और आप एक मजेदार और कानूनी बदला चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

कदम

एक पूर्व प्रेमी चरण 1 पर बदला लेने वाला चित्र
1
Superalo। यदि आप रोना चाहते हैं, तो इसे करें: आपको प्रकट करना चाहिए कि आप क्या महसूस कर रहे हैं। आप थोड़ी देर के लिए गुस्सा भी महसूस करेंगे और यह भी सामान्य है आम तौर पर, एक बार जब आप एक ब्रेक हो जाते हैं तो आप उदास हो जाते हैं और अंत में गुस्सा होता है, इतना कि आप बदला लेना चाहते हैं या आप अपने पूर्व में वापस जाना चाहते हैं।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 2 पर बदला लेने वाला चित्र
    2
    खुश रहो संभव के रूप में खुश करने की कोशिश करो, विशेष रूप से उसके सामने यह सुपर प्रभावी है, क्योंकि यदि आपका पूर्व आपको उदास दिखाई देता है तो यह बहुत अच्छा लगेगा: आप उसके बिना नहीं रह सकते हैं इसे आप का सबसे अच्छा प्राप्त न करें जब वह आपसे बात करता है, मुस्कुराते और काम करता है जैसे कि आप खुश थे। वह सोचेंगे कि आप इसे दूर कर चुके हैं और यह सबसे बुरी भावना है जो वह कभी भी खिला सकती है।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 3 पर बदला लेने वाला चित्र
    3
    बहुत सारे दोस्तों के साथ बाहर जाओ यदि आपके पास एक ऐसा समूह है जिसके साथ आप बच्चे हैं, तो स्कूल जाना है। यदि आपके पास अन्य पुरुष मित्र भी हैं, तो यह सिर्फ ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए। सामाजिक रूप से सक्रिय रहें, पार्टियों पर जाएं, सिनेमा में जाएं, पाठ संदेश भेजें और दूसरों से बात करें: संक्षेप में, व्यवहार करें जैसे कि आप कभी उससे नहीं मिले हैं। ऐसा लगता है जैसे आप भूल गए कि उसका चेहरा कैसे है
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 4 पर बदला लेने वाला चित्र
    4
    उन्हें इश्कबा करने के लिए एक संदेश भेजें "मौके से"। यदि आप वास्तव में बदला लेने की ज़रूरत महसूस करते हैं, तो कम से कम काम करो दूसरे के लिए एक दुर्भावनापूर्ण पाठ संदेश लिखें और उसे भेजें "मौके से" उसे करने के लिए



  • एक पूर्व प्रेमी के कदम 5 पर बदला लेने वाला चित्र
    5
    उन स्थितियों को पोस्ट करना जो इसे गुदगुदी करते हैं। यदि आप फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर दोस्त हैं, तो एक ऐसी स्थिति पोस्ट करें, जिसमें उपनाम शामिल है, जिसके साथ उन्होंने आपको बुलाया था उदाहरण के लिए: "यह छोटी राजकुमारी सिर्फ उसे मैनीक्योर मिल गया है!" दूसरों के लिए इसका कोई मतलब नहीं होगा, लेकिन पिस्सू अपने कान में उसे डाल देगा।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 6 पर बदला लेने वाला चित्र
    6
    विचारों को थोड़ा सा एकत्र करें यदि आप इसे सार्वजनिक रूप में देखते हैं, तो empathic हो। उसे बताओ कि आप उसके बारे में सुना है "मुद्दों" या यह सच है कि वह खुश नहीं है और वह उम्मीद कर रहा है कि चीजों को जल्द ही उसके लिए पुन: व्यवस्थित किया जाएगा। वह जानना चाहेंगे कि आपने कभी क्या सुना है, लेकिन उसे पूछने का साहस नहीं होगा।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 7 पर बदला लेने वाला चित्र
    7
    दूसरे में भाग लेने के विचार पर विचार करें यदि आप किसी और पर क्रश है और आप एक रिश्ते के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं। यद्यपि बदला लेने के लिए ऐसा न करें: उस आदमी से पूछें, जिसे आप बाहर जाना पसंद करते हैं क्योंकि आप वास्तव में उसे तारीख चाहते हैं। यदि आप अपने खुद के यौन संबंध में किसी को आमंत्रित करते हैं, तो यह आपके पूर्व के लिए एक महान थप्पड़ होगा वह अपनी मर्दानगी की भावना खो देंगे
  • टिप्स

    • यदि आप स्कूल जाते हैं, तो अपनी ऊर्जा को पढ़ाने के लिए समर्पित करें। जब आपकी रिपोर्ट कार्ड आपके से बेहतर होगा, तो आप परिणामों की सराहना करेंगे।
    • Appari लगे। यदि आपके पूर्व को पता चल जाता है कि आप व्यस्त हैं, तो वह ऐसा महसूस करेगा जैसे आपने कभी उसे ज़रूरत नहीं छोड़ी है। एक स्वतंत्र मिस बनें
    • भूल जाओ कि यह आपके प्रेमी था या आप उस पर क्रश था। यदि आप एक ही कक्षा में बर्ताव करते हैं जैसे कि आप बिल्कुल उदास नहीं थे, भले ही आप टुकड़ों में हों! सराय &# 128,148;&# 128,148; और &# 128,557;&# 128,557;&# 128,557; लेकिन आपको जाना होगा और उसे आपकी ज़रूरत नहीं है! शुभकामनाएं!
    • अपने जीवन के साथ जारी रखने की कोशिश करो एक नया शौक चुनें जैसे कि एक उपकरण खेलना, खेल खेलना आदि।
    • अपने दोस्तों में से एक में शामिल हों और उसे फेसबुक पर पोस्ट करें ताकि वह जान सकें।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त से झगड़ें और एक दुखद तरीके से व्यवहार करें जिससे आपको लगता है कि आपको उसकी ज़रूरत है। जैसे ही वह आपकी ओर मुड़ता है, एक और दोस्त से पूछो कि वह आपका नया प्रेमी बनें।

    चेतावनी

    • याद रखें कि आपके पूर्व ही जरूरी नहीं कि एक रिश्ते को तोड़ सकता है। अच्छी तरह से सोचें अगर आपको कुछ गलत समझा गया है या आपने इसका इलाज कैसे किया है। अपने आप को दोष मत करो, लेकिन स्वीकार करते हैं कि हर कोई गलती करता है और कभी-कभी वह बुरा काम करता है
    • दूसरे लड़कों की एक पंक्ति के साथ बिस्तर पर मत जाओ, उसे वापस पाने के लिए। इस तरह आप सभी पर बुरा प्रभाव डालेंगे।
    • कुछ भी अवैध मत करो यह बेवकूफी है और आप अंततः नमकीन का भुगतान करेंगे
    • अतिरंजना द्वारा क्रूर मत बनो
    • याद रखें कि प्रतिफल के मतलब और अतिरंजित रूप आमतौर पर वापस आते हैं। क्यों कुछ में समय और ऊर्जा निवेश करें जो आपको अधिक नाखुश, ईर्ष्या और विश्वासघाती महसूस करेगा?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com