कैसे छोटी दिखती है

उम्र बढ़ने पुरुषों और महिलाओं के जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है, लेकिन यह हमेशा सुखद नहीं है अगर आपकी उपस्थिति खोने का विचार और युवा होने के आपके तरीके से आप चिंतित हैं, तो पता है कि आप अकेले नहीं हैं डरो मत, सहायता मौजूद है वास्तव में, आपके बैंक अकाउंट को नष्ट करने या शल्य चिकित्सा से गुजरने की आवश्यकता के बिना आपकी छवि से कुछ साल निकालने के लिए आपके निपटान में कई हथियार मौजूद हैं। उदाहरण के लिए सावधानीपूर्वक अपनी त्वचा का ख्याल रखना या अपने केश विन्यास के लिए नया चेहरा दें।

कदम

भाग 1

अपने चेहरे पर एक छोटी सी नज़र डालें
1
एक चेहरे की सफाई उत्पाद चुनें जो बहुत आक्रामक नहीं है। वयस्क त्वचा को ऐसे उत्पादों की जरूरत नहीं होती है जो बहुत आक्रामक होते हैं, जैसे किशोरों की तरह जो अधिकतर मोटा चरबी होते हैं यदि आप एक बहुत आक्रामक साबुन का प्रयोग करते हैं, तो आप अपने प्राकृतिक वसा की त्वचा से वंचित रहेंगे, जिससे यह बहुत सूखा और झुर्रियों को तेजी से दिखाई देगा। आपकी उम्र के लिए निर्दिष्ट उत्पादों को प्राथमिकता दें, या वे परिभाषित नाज़ुक कपड़े या moisturizers. महिलाओं को अपने चेहरे की त्वचा moisturize चाहिए पहले हर मेक-अप एप्लिकेशन का
  • यहां तक ​​कि बुढ़ापे होने पर भी, पर्यावरण के मूल या मेक-अप के रसायनों के निशान हटाने के लिए, चेहरे की त्वचा को साफ करने के लिए आवश्यक है, दोनों, यदि त्वचा के संपर्क में छोड़ दिया जाता है, तो वास्तव में उम्र बढ़ने का कारण हो सकता है।
  • 2
    सफाई के बाद हाइड्रेट्स यह युवा और स्वस्थ रखने के लिए त्वचा को moisturize के लिए बहुत महत्वपूर्ण है सूखा त्वचा उम्र तेजी से अगर यह हाइड्रेटेड नहीं है। एक मॉइस्चराइजिंग प्रभाव के साथ विरोधी उम्र बढ़ने क्रीम और सक्रिय एजेंट (पर्याप्त रूप से आपकी उम्र के लिए उपयुक्त) का उच्च प्रतिशत का प्रयास करें। यदि आपको कोई संदेह है जो खरीदने के लिए है, तो उन उपभोक्ताओं की राय और समीक्षाओं को पढ़ने की कोशिश करें, जो आपको अधिक रुचि रखते हैं या, इन उत्पादों पर किए गए वैज्ञानिक शोध के परिणामों पर भरोसा करते हैं। सुनिश्चित करें कि चुना हुआ उत्पाद पौष्टिक और अत्यधिक मॉइस्चराइजिंग है, जो युवाओं में प्रयुक्त होने के विपरीत है।
  • याद रखें कि त्वचा की देखभाल एक विशेष रूप से महिला अधिकार नहीं है - विशेष रूप से पुरुष दर्शकों के लिए तैयार किए गए बाजार पर कई उत्पाद हैं।
  • 3
    हर दिन सनस्क्रीन का उपयोग करें बाजार में सूरज संरक्षण कारक के साथ विभिन्न मॉइस्चराइज़र होते हैं - वास्तव में, यूवी किरणों से त्वचा की रक्षा करना, क्षति से बचने और उम्र बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण है। समय से पहले उम्र बढ़ने के लिए सूरज सबसे ज़्यादा ज़िम्मेदार है - इस कारण से, त्वचा विशेषज्ञ लगातार झुरकों, दाग और अन्य रूपों को रोकने के लिए 15 की एक सुरक्षा कारक के साथ क्रीम लागू करने की सलाह देते हैं। "समय के संकेत"। ये क्रीम त्वचा कैंसर को रोकने में भी प्रभावी हैं।
  • यदि आप बाहर कुछ समय बिताना चाहते हैं, तो आप न केवल चेहरे पर न केवल सनस्क्रीन और हाथों की पीठ पर सनस्क्रीन लागू कर सकते हैं ऐसा करने से त्वचा पर अप्रिय स्पॉट की उपस्थिति को रोका जा सकेगा। यदि आप लंबे समय तक सूरज को निर्यात करने का इरादा रखते हैं, तो पूरे शरीर पर सनस्क्रीन लागू करना आवश्यक है।
  • 4
    त्वचा उबालें सेल उत्थान को प्रोत्साहित करने के लिए एक कोमल एक्सहोलीएटर का उपयोग करें, और छोटी दिखाई दें। वयस्क त्वचा के लिए उपयुक्त उत्पाद चुनें - यह आम तौर पर अधिक नाजुक उत्पाद होते हैं जो त्वचा को सूखा नहीं करते हैं एक उदासीन एक नरम और उज्ज्वल त्वचा के एक समारोह के रूप में भी उपयोगी है।
  • 5
    दाढ़ी की देखभाल करें या चेहरे पर बाल निकालें एक आदमी अपनी दाढ़ी का ख्याल रखना, या दाढ़ी करने के लिए, वह निश्चित रूप से उसे युवा लग जाएगा एक औरत के मामले में, उसके चेहरे पर बालों को शेविंग करना समय का स्पष्ट संकेत समाप्त करने का एक अच्छा तरीका है। लिंग के आधार पर, कुछ बातें ध्यान में रखनी हैं:
  • पुरुष: अच्छी तरह से और गहरी दाढ़ी, या अधिकतम करने के लिए दाढ़ी के लिए देखभाल। नाक और कान से बाल निकालें ऐसा करने के लिए आप एक विशिष्ट रेजर का उपयोग कर सकते हैं। ये रेज़र घर उपकरण भंडार में खरीदे जा सकते हैं - वे पीड़ारहित और उपयोग में आसान हैं। तुम्हारी दाढ़ी का इलाज नहीं करता है, आप पुराने लगते हैं, निश्चित रूप से, अनदेखी की जाती हैं अगर आप एक बूढ़े आदमी की तरह दिखने से बचना चाहते हैं, तो नाक से बाहर आने वाले बालों को हटाने के लिए मत भूलना।
  • महिला: हार्मोन के स्तर में परिवर्तन के कारण, चेहरे के बालों को बुढ़ापे में दिखाई दे सकता है, खासकर रजोनिवृत्ति में। को इन भद्दा बाल निकालें, और कुछ और साल लग जाएं, मोम या उचित स्ट्रिप्स के साथ प्रयास करें ऐसा करने के लिए आप लेजर उपचार या एक साधारण नाड़ी क्रीम पर भी विचार कर सकते हैं।
  • महिलाओं को सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके भौहें पर्याप्त मोटी दिखाई दें वृद्ध वृक्ष अधिक विरल हो जाते हैं, जिससे हमें युवाओं को देखने के लिए कृत्रिम रूप से अपने रंग के एक पेंसिल के साथ पेंट करने में मजबूर किया जाता है।
  • 6
    यदि आप एक महिला हैं, तो युवा देखने के लिए मेकअप करें। उम्र बढ़ने के संकेतों को छिपाते हुए, कई गुण हैं जो महिलाओं को अपने गुणों को उजागर करने में मदद करते हैं। चाल आपके दाग को छिपाने के लिए है, जबकि अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं पर बल देते हुए, उदाहरण के लिए देखो। यहां कुछ गुर हैं जिनके साथ आप प्रयोग कर सकते हैं:
  • केवल एक क्रीम पनाह का प्रयोग करें वास्तव में, प्रत्येक उत्पाद जो बहुत भारी या दृश्यमान है, वह आपको पुराने लग सकता है।
  • गाल की छिद्रों से बचने के लिए, गाल के शीर्ष पर केवल थोड़ी सी ब्लश लागू करें। जैसे आप उम्र के होते हैं, आपका चेहरे का वजन कम हो जाएगा, और आपके गाल स्वाभाविक रूप से अधिक धूमिल दिखेंगे। यह सुविधा आपको थोड़ी उम्र में दिख सकती है, इसलिए ब्लश के प्रयोग से इसे ज़ोर देने की कोई जरूरत नहीं है।
  • एक काले रंग के बजाय एक भूरे रंग की पेंसिल के साथ अपनी आँखों को घेरना शुरू करें जैसा कि आप बड़े हो जाते हैं, आपके चेहरे के बाकी हिस्सों की तुलना में काला बहुत गंभीर दिखता है ब्राउन अधिक आंखों के साथ अपनी आंखें तैयार करेंगे
  • अपनी पलकें दिखाएं जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आपकी पलकें पतली और स्वाभाविक रूप से सीधी होती हैं, इसलिए आपको हर संभव मौके पर उन्हें झुकाव और बढ़ते मस्कारा लागू करने की आवश्यकता होगी।
  • होठों पर रंग कम करता है एक हल्के रंग की लिपस्टिक एक अतिरिक्त जीत हो सकती है, लेकिन होंठ समोच्च को स्पष्ट रूप से या चमकीले रंगों को पहनने पर जोर देने से बचें। यहां तक ​​कि होंठ भी वर्षों में पतले हो जाते हैं, लेकिन क्षतिपूर्ति करने की कोशिश में मेकअप करने की कोई जरूरत नहीं है।
  • भाग 2

    अपने शरीर के लिए एक युवा पहलू दें
    1
    अपने दांतों का ख्याल रखना स्वस्थ दांत आपको छोटी और अधिक आकर्षक लग सकता है हर दिन अपने दांतों की उचित सफाई का पालन करना सुनिश्चित करें: इसमें शामिल हैं अपने दांतों को ब्रश करें और माउंट वॉश का उपयोग करें. अगर आपको लगता है कि आपके दाँत पर्याप्त नहीं हैं, या समस्याएं शुरू हो जाए, तो तुरंत दंत चिकित्सक से परामर्श करें आप एक सफेद इलाज से गुजर सकते हैं या अन्य समस्याओं के मामले में, क्षय, अस्थिर या दाग वाले दाँतों के साथ, उन्हें हल करने के लिए सबसे उपयुक्त हस्तक्षेप से गुजर सकते हैं।
    • इसमें कुछ विशिष्ट प्रकार के उत्पादों भी शामिल हैं जो प्रभावी हो सकते हैं - हालांकि, इन्हें इस्तेमाल करने से पहले दंत चिकित्सक की राय लेने के लिए हमेशा सलाह दी जाती है।
    • दांत शरीर के अन्य हिस्सों की तुलना में आपकी वास्तविक उम्र को बहुत अधिक बता सकता है, इसलिए उचित दैनिक सफाई दिनचर्या का पालन करके समय पर इसके साथ काम करना शुरू करें।
  • 2
    सफेद बालों को कवर करेंयह सलाह हर किसी पर लागू नहीं हो सकती है, क्योंकि ऐसे लोग हैं जो भूरे रंग के दिखने की तरह हैं। किसी भी मामले में, ऐसे अन्य लोग हैं जो अपने सफेद बालों से छुटकारा चाहते हैं और, सौभाग्य से, बाजार इस उद्देश्य के लिए उत्पादों से भरा है। प्राकृतिक रंग के समान रंग चुनने के लिए हमेशा सबसे अच्छा होता है आप अपने बाल नाई में रंगे हुए या किसी किराने की दुकान में डाई खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं और इसे घर पर कर सकते हैं। हालांकि, याद रखें कि डाई बालों को नुकसान पहुंचाते हैं - इसलिए, इसे अक्सर बार-बार लागू करने से बचें या कम आक्रामक उत्पादों का उपयोग करें।
  • अपने बाल भी अक्सर डाई होने से बचने के लिए, जब आप जड़ से शुरू हुए अशुद्ध रंग को लागू करते हैं, जहां आपके प्राकृतिक बालों का रंग दिखाई देता है उस क्षेत्र में उस उत्पाद को अधिक समय तक छोड़ दें और बाकी के बालों में इसे केवल कुछ मिनट के लिए लागू करें। एक अन्य विकल्प हेयरलाइन के लिए विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करना है- उस स्थिति में आवेदन केवल तब उस क्षेत्र में किया जाता है जब आप नियमित रूप से नोटिस करते हैं।
  • महिलाएं कुछ सनस्क्रीन या कुछ लाइटर प्रतिबिंब के साथ नए रूप को नरम करना चुन सकते हैं।
  • हानिकारक रसायनों से मुक्त प्राकृतिक या जैविक रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें। आपके बाल और आपकी उपस्थिति बहुत लाभान्वित होंगे।
  • 3
    अपने केश को अद्यतन करें क्या आप बीस साल के लिए एक ही केश विन्यास है? यह वास्तव में एक फैशनेबल कटौती का विकल्प चुनने का समय है जिससे आप अपना चेहरा और अपनी सुविधाओं को बेहतर कर सकते हैं, जिससे आप युवा लगते हैं। कुछ फ़ैशन पत्रिकाओं को ब्राउज़ करें या सबसे वर्तमान सेलिब्रिटी देखते समय यह पता लग जाता है कि पल के सबसे लोकप्रिय कटौती कौन सी हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके लिए अल्ट्रा फैशनेबल नज़र नहीं है, तो आपको एक कट का चयन करना जो आपको पहले की तुलना में अधिक दे सकता है, आपको दस साल की छोटी लग सकती है। यहां कुछ पहलुओं पर विचार किया जाता है जब आप बाल कटवाने को बदलना चाहते हैं:
  • देवियों:
  • यदि आपके पास एक व्यापक माथे है और यदि आपके चेहरे की सुविधाओं की अनुमति है, फ्रिंज या गुच्छा के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आपको एक अधिक युवा उपस्थिति मिलेगी।
  • यहां तक ​​कि एक बढ़ाया कटौती आपको छोटी लग सकती है। आपके बाल अधिक व्यापक, सुसंगत और हल्के दिखाई देंगे, और आप उस `हेलमेट` से मुक्त हो जाएंगे जो आपके वर्तमान स्वरूप को चिह्नित कर सके।
  • अपने बालों को काट लें, ताकि आपके चेहरे को घेर लिया जा सके और आपके कंधों पर गिर जाए। एक कटौती भी कुछ सेंटीमीटर कम आप युवाओं के साल दे देंगे। लेकिन उन्हें कटौती न करें बहुत कम, यह निश्चित रूप से एक दादी नहीं है जिसे आप देखना चाहते हैं
  • पुरुषों:
  • अपने गुणों को नरम करने के लिए अपने बाल थोड़ा बढ़ने दें। लेकिन उन्हें एक क्षीण और पुराने लगने से बचने के लिए साफ रखने के लिए सुनिश्चित करें।
  • यदि आप गंजापन के लिए जाते हैं, तो अपना सिर शेविंग के बारे में सोचें। यह आपको अपने बाल में गंजा क्षेत्रों को दिखाने की तुलना में, छोटी और अधिक आकर्षक लगती है।
  • 4
    अपनी उम्र और फिटनेस के लिए उपयुक्त पोशाक. जो कपड़े आपके सिल्हूट के बाहर खड़े होते हैं, आप इसे बहुत ज्यादा प्रयास किए बिना और इसे बिना अधिक प्रयास किए बिना तुरन्त अधिक सुव्यवस्थित और फैशनेबल दिखाई दे सकते हैं। यह सलाह पुरुषों के मामले में भी मान्य है, यद्यपि नर शारीरिक रूप से मादा के रूप में भिन्न नहीं है किसी व्यक्ति की तरह ड्रेसिंग करना जो आपकी आधा आयु है वह आपको किसी भी छोटी दिखती नहीं है, इसके विपरीत। कपड़ों पर फोकस के लिए उपयुक्त आप।
  • यह महिलाओं के लिए जरूरी त्वचा की इंच को छोटी लगने के लिए अनुमति देने के लिए आवश्यक नहीं है, उन कपड़ों के लिए विकल्प चुनना बेहतर होता है जो डिस्कोलेटे पर ज्यादा ध्यान आकर्षित किए बिना अपनी विशेषताओं पर जोर देते हैं।
  • यदि आप हमेशा से ही वही कपड़े पहनते हैं, जहां से अति प्राचीन काल हो, शायद यह समय है कि आप अपनी अलमारी को बदलने पर विचार करें। यदि आपको नहीं पता कि क्या ख़रीदना है, तो किसी मित्र या परिवार से पूछिए कि वे किस तरह के कपड़े सोचते हैं जो आपके लिए उपयुक्त है। अगर, दूसरी तरफ, आप ऐसा करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, कुछ फैशन पत्रिकाओं पर एक नज़र डालने की कोशिश करें और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपकी छवि किस प्रकार के कपड़ों के अनुकूल हो सकती है।
  • अगर आपको अभी भी कोई संदेह है, तो दुकानों में सलाह मांगो- सहायकों को ड्रेसिंग रूम के साथ जाने दें और उनकी राय खुले रूप से पूछें। संभव के रूप में कई कपड़ों की कोशिश करें, भले ही पहले आपको लगता है कि वे आपके लिए उपयुक्त नहीं हैं (यदि आप उन्हें पहनते हैं तो आप अपना दिमाग बदल सकते हैं)।
  • 5
    चमकदार रंगों को प्राथमिकता दें उज्ज्वल रंग आपको छोटी, मज़ेदार और सक्रिय दिखेंगे। उसी समय आप खुद को छोटा और ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे। उस काले, ग्रे और तटस्थ स्वरों से छुटकारा पाएं, और लाल, नारंगी, हरे और अन्य हंसमुख रंगों के रंगों के साथ अपने अलमारी को नया बढ़ावा दें। यद्यपि काले और अन्य काले रंग आपके आंकड़े को पतला कर सकते हैं, लेकिन यह भी वास्तव में यह की तुलना में थोड़ा अधिक पुराने लगते हैं।
  • यह पूरी तरह से काले रंग का त्याग करने के लिए आवश्यक नहीं है। लेकिन उदाहरण के लिए, यदि आप एक ब्लैक शर्ट पहनते हैं, तो इसे गौण या रंगीन टाई के साथ जयकार करें।
  • 6
    सामान ठीक से उपयोग करें (महिलाओं के लिए) महिलाओं को हार के किनारों के साथ दराज में रखा जाना चाहिए, जो उन्हें दराज में दिखाना चाहिए जो उन्हें और अधिक सुंदर दिखते हैं, लेकिन इससे भी अधिक पुराने हैं, और उन्हें अधिक फैशनेबल गहने के साथ बदलें। आप बहुत ज्यादा प्यार करता है एक के बजाय बहुत फैशनेबल कान की बाली पहने बहुत युवा लग जाएगा। ऐसा लगता है कि रंगीन अंगूठियां पहनने वालों के लिए युवाओं का एक स्पर्श भी देगी, क्योंकि वे देखो दिखते हैं।
  • नियमित रूप से मैनीक्योर और पेडीक्योर करने के लिए यह बहुत सहायक भी है सावधानी से हाथ और पैर की देखभाल आपको छोटी लगती है
  • 7
    गुलाबी अंगूर (महिलाओं के लिए) के नोटों के साथ खुशबू का प्रयोग करें अनुसंधान ने यह दिखाया है कि किसी भी अन्य की तुलना में गुलाबी अंगूर खुशबू है कि कैसे महिलाओं को एक युवा नोट देने के लिए। स्वाभाविक रूप से अधिक से बचने के लिए, कान के पीछे इत्र की एक छोटी मात्रा चमत्कार कर सकती है
  • 8



    अपने शरीर को हाइड्रेट करें आपकी त्वचा के जलयोजन को बढ़ावा देने के लिए प्रत्येक 240 मिलीलीटर पानी के कम से कम 10 गिलास पानी पी लें और जितना संभव हो उतना लंबे समय तक अपने ताजा और युवा दिखने को लम्बा लें। उचित हाइड्रेशन आपके अंगों को स्वस्थ रखेगी, आपको बेहतर महसूस कराना और आपको स्वस्थ रूप देना होगा। सुनिश्चित करें कि पीने का पानी आपके दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बन जाए भोजन के दौरान न सिर्फ पीओ, अपने शरीर को हर एक या दो घंटे में एक गिलास पानी दें, भले ही आप विशेष रूप से प्यास न लगे हों
  • आपको खुद को हाइड्रेट नहीं करना पड़ता है, बल्कि अपने शरीर को स्वस्थ रहने और युवा दिखने के लिए पर्याप्त पानी प्रदान करना है।
  • 9
    आप व्यायाम करें। यह आसान नहीं हो सकता है, कुछ लोग वास्तव में बहुत व्यस्त हैं, अनिश्चित हैं कि क्या करना है या उनका मानना ​​है कि वे आगे बढ़ने के लिए आकार से बाहर हैं। हालांकि, यहां तक ​​कि एक छोटी सी अभ्यास भी आपको जरूरी और ऊर्जावान महसूस करने में मदद करता है, न केवल आपको छोटी दिखती है, बल्कि आपको युवाओं की वास्तविक भावना भी प्रदान करता है। एक के साथ व्यायाम का मिश्रणस्वस्थ और संतुलित पोषण, आप लंबे समय तक स्वस्थ रहेंगे, आपके पास अधिक ऊर्जा होगी और आप बीमारियों को रोकेंगे, जो आपको पुराने साल दिखाई दे सकते हैं।
  • अपने आप को दिन में कम से कम 30 मिनट व्यायाम करने का लक्ष्य दें।
  • यदि आपकी रोज़ दिनचर्या में कवायद बहुत मुश्किल है, तो कम से कम जब तक आप कर सकते हैं तब तक चलने की कोशिश करें। सुपरमार्केट तक पहुंचने के लिए 20 मिनट तक चलने के बजाय, दोस्तों के साथ फोन पर बातचीत करते समय चलें या बस कम से कम दो घंटे एक सप्ताह तक चलें।
  • जबकि फिट रखने महत्वपूर्ण है, वजन कम करने या लगातार यो-यो प्रभाव का शिकार होने पर आप पुराने लग सकते हैं। एक त्वरित वजन घटाने के चेहरे और गर्दन की त्वचा को ढीला कर सकते हैं, इसलिए मध्यम व्यवहार के लिए चुनना हमेशा बेहतर होता है।
  • वृद्ध लोगों के लिए आदर्श व्यायाम के रूप में हम योग, पायलट, साइकिलिंग, सरल ट्रेकिंग और टेनिस शामिल कर सकते हैं।
  • 10
    उन खाद्य पदार्थों को चुनें जो आपको छोटी दिखते हैं यद्यपि आपका चेहरा बनाने में सक्षम कोई जादू खाना नहीं है, जो दस साल का छोटा है, कुछ ऐसे खाद्य पदार्थ हैं जो नियमित रूप से खाए जाते हैं और आपको अधिक युवा लगने और महसूस करने में सक्षम होते हैं। यहां बताया गया है कि अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो आपको अपने आहार में शामिल करना चाहिए:
  • संतरे। इन स्वादिष्ट फलों में निहित विटामिन सी यह सुनिश्चित करता है कि आपको छोटा लगता है।
  • ब्रोकोली। इस वनस्पति में विटामिन सी होता है और इसके गुणों में जिगर को मजबूत रहने में मदद मिलती है।
  • कम वसा दही यह त्वचा की मदद कर सकता है और कैल्शियम बना सकता है आपके दांतों को स्वस्थ होने की आवश्यकता होती है।
  • जामुन। प्रत्येक बेरी किस्म में निहित एंटीऑक्सीडेंट त्वचा को ताजा रहने में मदद करते हैं।
  • मीठे आलू वे रंग के लिए और बालों के लिए बहुत बड़ी मदद कर रहे हैं
  • गाजर। त्वचा के लिए एक और शानदार भोजन
  • भाग 3

    स्वस्थ आदतों के बाद
    1
    सेक्स करो ठीक है। अनुसंधान ने दिखाया है कि सप्ताह में कम से कम तीन बार सेक्स करना आपको प्रकट होने की अनुमति देता है दस बार उन लोगों की तुलना में छोटा है जो नहीं करते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि लिंग वृद्धि हार्मोन के उत्पादन का कारण बनता है जो उम्र बढ़ने से रोकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सप्ताह में तीन बार रोमांच लगाना होगा, सिर्फ छोटी दिखने के लिए, लेकिन एक ऐसे साझेदार की उपस्थिति में जिसे आप प्यार करते हैं, या जो आप पसंद करते हैं, आप खुद को अपने यौन संबंधों की संख्या बढ़ाने का लक्ष्य दे सकते हैं।
    • आप अपने आप से कह सकते हैं कि आप यौन संबंध रखने के लिए परेशान हैं, थक गए हैं या मानसिक रूप से विचलित हैं। यद्यपि सावधान रहें, यहां हम मस्ती के लिए सेक्स करने की बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन छोटे दिखने के साधन के रूप में, यह उत्पादक है!
  • 2
    एक अच्छा आसन रखें कुछ भी आप एक गिरने मुद्रा की तुलना में जल्दी से एक बुजुर्ग दादी के समान दिखाई देने में सक्षम नहीं होगा। सही आसन आपके उपस्थिति के युवाओं के वर्षों को दे देंगे, और आपको जो करना है, वह सीधे रीढ़ की हड्डी को सीधे रखने के लिए, कंधे की फर्म को नहीं रखेगी, और लंगड़ा नहीं, और फर्श के बजाय चेहरे का सामना करना पड़ता है। तुरन्त आप दस साल छोटे लगेंगे! सीधे रीढ़ की हड्डी को ध्यान में रखते हुए तंत्रिका कोशिकाओं के अधिक कुशल कामकाज की अनुमति होगी, जो बड़ी मात्रा में ऊर्जा प्राप्त कर लेते हैं और युवा लगने लगते हैं और पूरे दिन युवा दिखाई देते हैं।
  • नीचे बैठकर आपको अपनी पीठ मोड़ने के लिए परीक्षा हो सकती है, लेकिन याद रखें कि अच्छे आसन को खड़े होने और नीचे बैठने के लिए दोबारा बनाए रखा जा सकता है।
  • 3
    बहुतायत में सो जाओ आपको सिर्फ 10-12 घंटों की एक रात न सोएं और छोटी दिखें। यह काम नहीं करेगा हालांकि, जितनी बार संभव हो उतनी बार आपको विश्राम किया जाना चाहिए। जैसे आप उम्र के होते हैं, आपके शरीर में वृद्धि की आवृत्ति के साथ थकान का संकेत दिखना शुरू होता है, खासकर आंखों के आस-पास। आप यह भी पा सकते हैं कि, जैसे ही साल जाते हैं, आपको कम घंटों तक सोते रहना पड़ता है, चिंता न करें। आपके शरीर को नींद की सही मात्रा की गारंटी देने के लिए प्रतिबद्ध है, इसकी आवश्यकता है, चाहे वह सात या कम घंटे हो।
  • 4
    एक मालिश को नियमित रूप से जमा करें एक महीने में कम से कम एक बार मालिश या प्रोफेशनल से मिलने पर आपको आराम करने में मदद मिल सकती है और आपके तनाव को छोड़ने में मदद मिल सकती है, जो आपके शरीर को बड़े लगते हैं। एक मालिश, एनाबॉलिक हार्मोन के स्राव को उत्तेजित करता है जो उम्र बढ़ने को कम करता है।
  • एक महीने में कम से कम एक बार मालिश प्राप्त करने का लक्ष्य स्वयं को दे, या अधिक बार अगर आपको विशेष रूप से तनाव महसूस होता है
  • 5
    योग करें योग एक कम प्रभाव अनुशासन है जो आपको अपने मन और शरीर की देखभाल, तनाव से राहत, और अपने जीवन के प्रति अधिक आभार की भावना देने की अनुमति देता है। एक योग कक्षा में भाग लेने और नोटिस करें कि प्रतिभागियों को कितने युवा और ऊर्जावान हैं - निश्चित रूप से अपने समूह को अपने हफ्ते में कम से कम एक या दो बार अपने वर्तमान उपस्थिति को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। उचित पाठ्यक्रम में दाखिला लेने के द्वारा शुरुआत के रूप में योग भी आंदोलन करने का एक शानदार तरीका है, चोटों या प्रशिक्षण का इलाज करना।
  • सामान्य में, योग भी एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देता है जो आपको छोटी दिखने में मदद करेगा।
  • 6
    जितना संभव हो उतना तनाव कम करें। यह एक तथ्य है कि एक तनावपूर्ण जीवन शैली आपको थका हुआ और दुखी बनाता है, और झुर्रियों की उपस्थिति का कारण बनती है। ज़िम्मेदारियों की संख्या कम करने और जीवन की मांगों का जवाब देने के नए तरीके खोजने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एक अच्छी किताब के साथ गर्म स्नान लेना या अपने पसंदीदा टीवी शो को देखने के लिए कम से कम एक घंटे आराम करने का प्रयास करें। हालांकि, जीवन से तनाव को पूरी तरह से खत्म करना संभव नहीं है, जबकि एक उष्णकटिबंधीय द्वीप पर रहना और एक ट्रंक को धन से भरा हुआ पाया जाता है, तो आप उन कदम उठा सकते हैं जो आपको कथित तनाव को कम करने में मदद करेंगे।
  • इसका अर्थ यह है कि उन परिस्थितियों से बचने से बचें जो आपके लिए बहुत तनावपूर्ण हैं, जैसे कि आप को पसंद नहीं है या अधिक ट्रैफ़िक के घंटों के दौरान ड्राइविंग करते हुए शोर पार्टियों में जाने की तरह।
  • उन दस चीजों की सूची बनाएं जिनके विषय में आपको अधिक तनाव का सामना करना पड़ता है। अब, यदि संभव हो तो, उन पांच तरीकों को लिखें जो उन चीजों के जोखिम को कम करने में मदद कर सकते हैं।
  • बेशक कुछ तनावपूर्ण चीजें हैं जो आप बच नहीं सकते हैं, जैसे एक बुजुर्ग माता-पिता या एक भागीदार जो काम खो देता है - फिर भी आपके पास इस तरह की चीजों के प्रति अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण विकसित करने की शक्ति है।
  • 7
    धूम्रपान न करें अगर आप धूम्रपान कर रहे हैं, तो जितनी जल्दी हो सके, धूम्रपान को रोकने के लिए सचेत प्रयास करें, (आसान कहा की तुलना में किया गया है)? धूम्रपान करना सबसे बुरी चीजों में से एक है, अगर आप पुराने देखने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। धुएं को होंठ पिलाया जाता है, त्वचा को डिहाइड्रेट करता है और यह अधिक सुस्त और झुर्रियों वाली होती है, साथ ही साथ बाल और नाखूनों को ढंकता है। इसके अलावा, धूम्रपान छोड़ने से आपको स्वस्थ और भविष्य में गंभीर बीमारियों के जोखिम के कारण कम हो जाएगा।
  • बेशक, धूम्रपान भी आप एक अप्रिय खुशबू पैदा कर देता है और मानसिक रूप से यह गंध निश्चित रूप से अपनी जवानी के फूल में एक व्यक्ति से जुड़ा नहीं है
  • 8
    आप जितना भी कर सकते हैं उससे ज्यादा हँसते हैं। हँसी को अपने जीवन में जोड़ें जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, खुशी और हँसी हमारे कल्याण का एक अनिवार्य तत्व बन जाते हैं। अजीब बातों को बताने में सक्षम सकारात्मक मित्रों के साथ अपने आस-पास, आप युवा और जीवंत रहेंगे चिंता मत करो कि हंसी झुर्रियों की उपस्थिति का कारण बनती है, खुले तौर पर दिल से हँसता है आपको हंसते हुए और दस साल की छोटी महसूस करने में सक्षम लोगों की उपस्थिति में, आपके उपस्थिति पर महत्वपूर्ण और लाभकारी प्रभाव पड़ेगा।
  • 9
    दुरुपयोग या शराब के नियमित खपत से बचें मादक पेय लेने के दुष्प्रभाव कम ज्ञात और धूम्रपान करने वालों की तुलना में व्यापक हैं, हालांकि समान रूप से नकारात्मक। अल्कोहल समय से पहले बूढ़ा हो सकता है और भविष्य की बीमारियों के साथ भी जुड़ा हो सकता है। शराब भी आपके शरीर को डिहाइड्रेट करता है, जिससे आपकी त्वचा नेत्रहीन सूख जाता है, और उस दिन में आंखों के आसपास सूजन का कारण हो सकता है जो उस सेवन के बाद होता है वास्तव में, इन सुविधाओं में से कोई भी आपको युवा दिखने नहीं देगा
  • स्वाभाविक रूप से, युवा स्वरूप का हिस्सा युवा महसूस करना और मज़े करना है। और कुछ लोगों के लिए शराब एक सामाजिक स्नेहक है इसलिए यदि समय-समय पर, आप कुछ मार्टिंस को ढीले और पीना पसंद करते हैं, तो अपने जीवन से पेय का पूरी तरह से समाप्त नहीं करें।
  • 10
    एक युवा रवैया चुनें गंभीरता से। युवा उपस्थिति का एक हिस्सा एक सुखी और लापरवाह रवैया रखने में होता है इसका मतलब यह नहीं कि अपरिपक्व होने, टेबल पर नृत्य करना या दूसरों का मज़ाक उड़ाते जैसे कि आप मिडिल स्कूल में थे। इसका मतलब है कि आपको सकारात्मक, मैत्रीपूर्ण होना चाहिए और ईर्ष्या, असंतोष या किसी अन्य नकारात्मक भावना से बचने के लिए आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप एक बुजुर्ग महिला में बदल रहे हैं।
  • जितना संभव हो उतना कम चिंतित है, बाहर जाकर दुनिया का आनंद लें। आप अपने बाहरी स्वरूप के बारे में चिंता करने के लिए बहुत व्यस्त होंगे।
  • अपनी उम्र पर गर्व होना अपनी उपस्थिति के बारे में सकारात्मक रहें, भले ही आप थोड़ा छोटा देखना चाहें, आपको पता चल जाएगा कि अन्य लोग आपको बेहतर रोशनी में तुरंत देखेंगे।
  • टिप्स

    • कुछ करें गर्दन खंड अभ्यास मांसपेशियों को अधिक लोचदार बनाने और इस क्षेत्र में त्वचा को बेहतर बनाने के लिए। इस तरह आप पिलपिला त्वचा की मात्रा को कम कर देंगे। गर्दन समय के लक्षणों के अधीन शरीर का सबसे हिस्सा है - इसलिए इसका ध्यान रखना
    • खुश रहो! अपने आप को सकारात्मक लोगों के साथ चारों तरफ देखें, जो कि आपको युवा महसूस करने के लिए कैसे जानते हैं और आप युवा महसूस करेंगे, आपके युवाओं की भावना भी आगे बढ़ेगी!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com