कैसे विंटेज पोशाक के लिए

ड्रेसिंग विंटेज कभी भी फैशनेबल नहीं रहा है क्योंकि आज यह है - आप फैशन के सौ साल से चुन सकते हैं और हर किसी के लिए एक विंटेज नज़र है। अपने घर के पास पुरानी दुकान पर या अपनी दादी की अलमारी पर एक नज़र डालने की कोशिश करें बहुत जल्द आप एक आधुनिक और विंटेज देखो बनाने में सक्षम होंगे जो फैशन उन्माद को उन्माद में भेज देंगे!

कदम

भाग 1
विंटेज बेस को समझें

चित्र शीर्षक विंटेज चरण 1
1
अलग-अलग अवधियों से कपड़े चुनें विंटेज कपड़े, भले ही कोई भी परिभाषा न हो, समय के साथ घटती 80 के दशक में से एक माना जाता है। किसी भी मामले में, चयन करने के लिए कपड़े का एक बड़ा चयन है। हालांकि किसी खास अवधि से कपड़े चुनना सामान्य हो सकता है, विभिन्न युगों से शैलियों को मिश्रण करने का प्रयास करें एक ऐतिहासिक अवधि की शैली को पहनना, आपको विश्वास हो सकता है कि आप विंटेज की बजाय मास्क में कपड़े पहने हुए हैं।
  • 1 9 00 के दशक में एक कॉलर के साथ बड़े कपड़े, फीता, कोर्सेट और टॉप थे।
  • 10 एस ने महिलाओं के लिए खाई कोट और फीता जूते पेश किए।
  • 1920 के दशक में ग्लैमरस मोती के अलावा कपड़े और पेटीकोट्स के लिए प्रसिद्ध थे।
  • चौड़ा ब्रूमिड टोपी और फर कॉलर के लिए 30s
  • 40 के दशक में सिगरेट पैंट, पस्टेल-रंग वाले स्वेटर और अमेरिकी टॉप के लिए जाना जाता था।
  • परिपत्र स्कर्ट, चमड़े की जैकेट और तंग-फिटिंग सूट के लिए 50 के दशक
  • 60 के दशक में फ्लोरिड जीन्स, कश्मीरी-पैटर्न वाले शर्ट और टी-शर्ट पर शांति के संकेत के लिए जाना जाता था।
  • 70 के दशक में सुर्खियों और पैरवाड़ों के साथ-साथ स्पॉटलाइट में डेनिम और तटस्थ रंगों को लाया गया था।
  • 80 के दशक में उनके फॉस्फोरसेंट रंग, पट्टियाँ, टॉप और रफ़ल और लेगिंग के साथ अंगरखे के लिए प्रसिद्ध थे।
  • चित्र शीर्षक विंटेज चरण 2
    2
    आधुनिक शैली के साथ पुरानी शैली का मिश्रण करें यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से विंटेज पोशाक के लिए तय कर सकते हैं, एक मुखौटा पोशाक की तरह लग नहीं करने के लिए पुरानी और आधुनिक गठबंधन बेहतर है। उदाहरण के लिए शैलियों को जोड़ने का एक आसान तरीका, तंग जींस की एक जोड़ी या आधुनिक पतलूनों की एक जोड़ी के साथ एक विंटेज टॉप को जोड़ना है। आप अपने देखो संतुलन के लिए एक स्कर्ट या स्वेटर जोड़ सकते हैं कुछ आधुनिक सामानों के अतिरिक्त के साथ विंटेज कपड़े का आधुनिकीकरण किया जा सकता है।
  • विंटेज ड्रेसिंग का मतलब सिर्फ विंटेज पहनना नहीं है - आप केवल गहने का एक टुकड़ा, एक हार या एक विंटेज टोपी पहनने का फैसला कर सकते हैं, और अपनी बाकी की आधुनिक शैली को रख सकते हैं।
  • जब आप इस शैली में सहज महसूस करते हैं तो आप आसानी से पूरी तरह से पुरानी पोशाक पहन सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक विंटेज चरण 3
    3
    बुरी तरह पहना विंटेज पहनने से बचें। सिर्फ इसलिए कि यह पुरानी है इसका मतलब यह नहीं है कि इसका उपयोग और बर्बाद हो जाना चाहिए। यदि आपकी पुरानी पोशाक में दाग, या लापता भाग हैं, तो आपको इसे पहनना नहीं चाहिए जब तक कि आप इसे एक शिविर या पेशेवर द्वारा स्थापित नहीं कर लेते। सुनिश्चित करें कि आपके पहनने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पुराने कपड़ों को अच्छी तरह साफ और इस्त्री कर दिया गया है, क्योंकि वे अक्सर खराब गंध करते हैं
  • वही पुराने कपड़ों के लिए जाता है जो आपके आकार के नहीं होते हैं
  • चित्र विंटेज चरण 4 नामक छवि
    4
    विंटेज प्रेरित कपड़ों खरीदने पर विचार करें यहां तक ​​कि अगर वे रीसाइक्लिंग के सिद्धांतों का पालन नहीं करते हैं, जैसे असली विंटेज, तो कई दुकानें और नए स्टाइलिस्ट हैं जो कि उनकी कृतियों के लिए पुरानी से प्रेरित हैं। ये स्टोर विंटेज के लिए एक वास्तविक विकल्प हैं, और आप को बहुत ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि निश्चित रूप से आपके लिए सही आकार है।
  • भाग 2
    विंटेज कपड़े

    चित्र शीर्षक विंटेज ड्रेस 5
    1
    कुछ विंटेज टी-शर्ट चुनें पुरानी शर्ट फैशन की सभी उम्रों को कवर करती है, और यदि आप विंटेज ड्रेसिंग शुरू करना चाहते हैं तो सबसे आसान विकल्प का प्रतिनिधित्व करते हैं। शर्ट और स्वेटर को कम देखभाल की आवश्यकता होती है, और आधुनिक पतलूनों की एक जोड़ी के साथ संयोजन करना आसान होता है। आजकल, यह किसी भी गौण जो आप जोड़ना चाहते हैं, तंग जींस, जूते की एक जोड़ी के साथ तैयार करने के लिए बहुत फैशनेबल है। आप किसी अन्य आधुनिक शैली के साथ बनने वाले विंटेज कार्डिगन या स्वेटर भी पहन सकते हैं।
    • यदि आप विंटेज के लिए नए हैं, तो 70 के दशक और 80 के दशक के ऊपर से बचने की कोशिश करें, यदि वह गलत तरीके से पहना जाता है, तो वह फ़ैशन से बाहर निकल सकता है।
    • आप आसानी से एक अति आकार की शर्ट प्रदर्शित कर सकते हैं और एक मोटा बेल्ट के साथ तंग पतलून की एक जोड़ी पर इसका उपयोग कर सकते हैं, जो आपकी शैली को स्पर्श जोड़ता है।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस विंटेज चरण 6



    2
    रफ़ेड स्कर्ट के लिए देखो पुरानी स्कर्ट में आमतौर पर दो श्रेणियां शामिल हैं: लंबी स्कर्ट और घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट 80 के दशक और 90 के दशक तक स्किर्ट होने के लिए घुटने से पैरों तक लंबा होना चाहिए। स्कर्ट की विशिष्ट शैली की भरपाई करने के लिए, एक शर्ट या आधुनिक शीर्ष पहनें उसने कहा, आप बाजारों में कई पुरानी स्कर्ट पा सकते हैं। Flared स्कर्ट या tulle पहनने की कोशिश करें याद रखें कि स्कर्ट पहनना आसान है और आमतौर पर बड़े बदलावों की आवश्यकता नहीं होती है
  • पुरानी स्कर्ट, किसी भी तटस्थ रंग (काला, भूरा, भूरा, जैतून का हरा), वे वस्त्र हैं जो आपकी अलमारी में मूल्य जोड़ते हैं।
  • चित्र शीर्षक विंटेज 7 कदम
    3
    कुछ पुरानी पतलूनों की कोशिश करें विंटेज ट्राउजर कठिन हैं क्योंकि पिछले शताब्दी में पतलून का आकार नाटकीय रूप से बदल गया है। अवधि के बावजूद, उनके आकारों को हम पहचान नहीं सकते हैं यदि आप अपने आकार की पैंट पा सकते हैं, तो उन्हें अपने अलमारी में जोड़ने में संकोच न करें! टी-शर्ट या स्वेटर के साथ युग्मित पुराने पतलून पहनें इसके अलावा, आप एक आधुनिक शैली में लैस टॉप या टी-शर्ट पहनने का प्रयास कर सकते हैं।
  • इमेज नामक ड्रेस विंटेज चरण 8
    4
    पुरानी कपड़े पहनें विंटेज कपड़े पहनना आसान है, क्योंकि आप विस्तृत चयन प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे कपड़ों के लिए देखो जो आप आसानी से आधुनिक सामान के साथ जोड़ सकते हैं। इसका मतलब यह है कि कई सजावट और गहने के साथ कपड़े कार्निवल कपड़े की तरह दिखते हैं। तटस्थ रंगों में कपड़े पहनें, शांत या अच्छे-अच्छे पैटर्न के साथ, बैलेरिनास / सैंडल / जूते, एक ऊन कैप या टोपी और आधुनिक सहायक उपकरण के साथ जोड़ा।
  • चित्र शीर्षक विंटेज चरण 9
    5
    अपने नज़र में विंटेज टोपी और स्कार्फ को जोड़ने का प्रयास करें पूरी तरह से विंटेज पोशाक के लिए तैयार नहीं है? विंटेज टुकड़े व्यक्तिगत रूप से पहना शुरू करना आसान है, जैसे एक स्कार्फ या टोपी पगड़ी टोपी या चौड़े ब्रांडेड टोपी की तलाश करें आप रेशम स्कार्फ पहन सकते हैं या उन्हें बाल हलकों में बदल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि जब आप उन्हें खरीदते हैं तो वे अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि वे साफ या बहाल करने के लिए आसान या सस्ते नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक विंटेज चरण 10
    6
    अद्भुत विंटेज गहने के लिए खोजें विंटेज गहने फैशन से बाहर कभी नहीं हैं, इससे आपको विंटेज गहने के टुकड़े पहनने की अनुमति मिलती है, बिना किसी अंतर को देखते हुए अपने नज़र के लिए क्लिप के साथ हार और झुमके की तलाश करें। गलत युग्मन से बचने के लिए एक समय में गहनों का एक टुकड़ा पहनें।
  • चित्र शीर्षक विंटेज चरण 11
    7
    अपने जूते मत भूलना! पुराने जूते आप अपने कपड़ों के लिए एक नया रूप दे सकते हैं, इसे बदलने के लिए प्रबंधन कर रहे हैं। विंटेज जूते की कठिनाई अच्छी हालत में एक जोड़ी खोजने के लिए है। तारों और ऑक्सफ़ोर्ड शैली (पुरुषों और महिलाओं के लिए!) के साथ बूट ढूंढें, किसी भी आधुनिक अलमारी में जोड़ने के लिए। यदि संदेह है, तो फैशन के बाहर न होने के लिए तटस्थ रंग और गुणवत्ता के चमड़े का चयन करें।
  • टिप्स

    • यदि आप परिधान के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो इसे खरीदने से पहले सलाह लीजिए।
    • अपने इलाके में दूसरे हाथों की दुकानों के लिए खोज करें जो विंटेज बेचते हैं, विशेष कीमत पर। आप प्राचीन वस्तुओं की दुकानों में पुरानी कपड़े भी पा सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा कीमतों पर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com