जेम्स डीन की तरह पोशाक कैसे करें

इस गाइड को सज्जन की मदद के लिए लिखा गया था जो हमेशा एक आधुनिक दिन जेम्स डीन की तरह व्यवहार करना चाहता था।

कदम

इमेज के शीर्षक में ड्रेस की तरह जेम्स डीन चरण 1
1
जेम्स डीन के कपड़ों के सभी अर्थों के पहले समझे। "गियोवेंथु ब्रुशियाटा" के अभिनेता, वास्तव में, एक सरल और व्यावहारिक तरीके से कपड़े पहने थे, वह कपड़े वह समय के प्रतीक थे जिसमें वे रहते थे और युवा संस्कृति को प्रतिबिंबित करते थे। और फिर भी, इसकी सादगी में भी, जेम्स डीन 1 9 50 के दशक में अपने चमड़े की जैकेट और जीन्स के साथ एक अमूल्य छवि बनाने में कामयाब रहा था। वास्तव में, ली जींस 101 राइडर्स जो किशोर संस्कृति के जन्म का प्रतीक नहीं पहनता था, जिसमें कपड़े का सबसे चरित्र की सामाजिक स्थिति को प्रतिबिंबित करने के डिजाइन किए गए थे पिछले युगों के लिए विद्रोह giovanile.Al विपरीत का एक प्रतीक के रूप में इस परिधान का चुनाव , कपड़े अचानक एक फैशन की बात बन गई इसके मोटे तौर पर, जेम्स डीन पर ड्रेस अप करने के लिए, आपको स्वाभाविक रूप से और आराम से पोशाक करना पड़ता है - आखिरकार, जेम्स डीन कभी भी एक शानदार फैशन अनुयायी नहीं थे, बल्कि अपने तरीके से अपने तरीके से दुनिया में अपना रास्ता बनाते हुए, हर किसी को याद दिलाते हुए कि conformist जा रहा है काफी उबाऊ हो गया है इसलिए, जेम्स डीन ने कभी उस किसी पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जिसने अपने आप को विकृत करने और बेवकूफ की तलाश में उसकी नकल की नकल करने का प्रयास किया। इसलिए, इन चरणों का पालन न करें, जब तक कि आप सुनिश्चित न हो कि वे 100% आपको इंगित करते हैं
  • याद रखें कि जेम्स डीन एक ऐसे युग में रहते थे जहां कपड़े काफी सुगंधित थे और मानव शरीर के आकार का पालन करते थे। इसलिए, यदि आप जेम्स डीन की तलाश करना चाहते हैं, तो आपको कुछ भी चौड़ा नहीं पहनना चाहिए
  • इमेज शीर्षक से डैम की तरह जेम्स डीन चरण 2
    2
    सबसे पहले, सामान्य क्लासिक सिगरेट-कट नीले जींस की एक जोड़ी खरीदने से शुरू करें। जीन्स बिल्कुल सही स्थिति में नहीं होनी चाहिए, बिना आँसू या फैक्टरी धोने या नहीं। जींस को चौड़ा या सूज किए बिना आराम से कपड़े पहना चाहिए, और बिल्कुल कम वेश्या नहीं पहना जाना चाहिए।
  • यदि आप वास्तव में एक प्रामाणिक रूप प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपनी पैंट के किनारे बनाएं, या अपने पैरों को बस रोल करें यदि आपको हेम पसंद नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पतलून पहना या फाड़े नहीं हैं
  • जेम्स डीन द्वारा पहना जाने वाले अधिकांश जीन्स गहरे नीले-नीले थे, शायद थोड़ा पहना था, लेकिन कभी फाड़ नहीं था।
  • पूरा करने के लिए एक बड़े बकसुआ के साथ एक बेल्ट पहने हुए।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस डीज की तरह जेम्स डीन चरण 3
    3
    जेम्स डीन टी-शर्ट चुनें फिर, सरल पर बने रहें अपने टी-शर्ट के लिए जेम्स डीन के सबसे आम विकल्प में शामिल हैं:
  • श्वेत टी-शर्ट: यह कभी भी आपकी अलमारी में सफेद टी-शर्ट की उचित मात्रा में दर्द नहीं करता है, हमेशा साफ और अच्छी तरह से इस्त्री करता है, पहना जाने के लिए तैयार है। सफेद टी-शर्ट, इसके अलावा, बहुत बहुमुखी है और दोनों अकेले और एक जैकेट के नीचे आराम से है, खासकर अगर चमड़े
  • लघु बाजू वाले पोलो शर्ट: स्पष्ट रूप से मांसपेशियों को दिखाने और विद्रोही दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस डीज की तरह जेम्स डीन चरण 4
    4
    अन्य विचार प्राप्त करने के लिए उनकी फिल्में देखें यदि आप जेम्स डीन पसंद करते हैं और उसके समान पोशाक चाहते हैं, तो प्रेरणा का सबसे अच्छा स्रोत उनकी फिल्मों है। बेशक, वह डिजाइनर थे जिन्होंने उनके लिए काम किया और उनके लिए उपयुक्त कपड़े पाया, लेकिन वैसे भी इन कपड़ों ने डीन को बुरा नहीं लगाया था और सबसे ज्यादा संभावना थी कि वे सेट से बाहर निकले थे। यहां कुछ ऐसे कपड़े हैं जिन्हें उनकी फिल्मों में देखा जा सकता है:
  • अगर आपने फिल्म देखने को चुना है, तो यह "गिओवेंतु ब्रुसीटा" और "ए एट एडेन" को देखने के लिए उपयुक्त है। वास्तव में, ये दो फिल्में जेम्स डीन के कपड़ों के बारे में सबसे अच्छा सौहार्दपूर्ण विकल्प चुन सकते हैं।
  • में जलती युवा अभिनेता एक लाल सूती हवादार था, जो कि जेम्स डीन की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है, सफेद शॉर्ट-बाइट वाले वी-गर्दन शर्ट, काले जींस पहना, बहुत सरल काले जूते के साथ।
  • में पूर्व की ईडन बजाय वह एक अच्छे लड़के के रूप में अपना रूप दिखाया। अभिनेता ने खाकी वी-गर्दन स्वेटर को सुरुचिपूर्ण भूरे रंग के जूते और ग्रे चक टेलर के साथ रखा था।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस डीज की तरह जेम्स डीन चरण 5
    5
    जूते और जूते चुनें जो जेम्स डीन की शैली को दर्शाते हैं। कपड़ों के इन मदों के विकल्प काफी आसान हैं:
  • कार्य जूते: सफेद मोजे की एक जोड़ी के साथ मिलान करने के लिए सजावट के बिना, बहुत ही सरल काले जूते। एड़ी के साथ बेहतर
  • सामान्य मोज़े की एक जोड़ी के साथ संयोजित संयोजन या साधारण समान।



  • इमेज का शीर्षक, जैसे कि जेम्स डीन के चरण 6
    6
    एक काले चमड़े की जैकेट जाओ यह संभवतः सामान्य जनता द्वारा सबसे तेज़ पहचान वाले जेम्स डीन संगठन है सफेद टी-शर्ट और जींस की तरह, यह एक साधारण पोशाक है जिसे आसानी से कपड़ों के कई अन्य मदों के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • जब आप जैकेट पहनते हैं, तो कॉलर बढ़ाएं। जब आप अपनी जैकेट बंद कर देते हैं, तो इसे अपने कंधे पर रखें
  • जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, "गिओवेंतु ब्रुशियाटा" में, डीन भी एक विद्रोही लाल जैकेट पहना था, जो आपकी अलमारी के लिए विविधता दान कर सकता था।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस डीज की तरह जेम्स डीन चरण 7
    7
    जेम्स डीन की तरह अपने बालों को प्राप्त करने की कोशिश करें जेम्स डीन ने "पॉमपैडॉर" नामक हेयरस्टाइल रखा था यह सिर्फ जेम्स डीन द्वारा पहना जाने वाला एकमात्र केश विन्यास है। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप इसकी नकल कर सकते हैं। वैसे भी, यह आपके नाई के साथ इस बारे में बात करने और अपने अंतिम रूप पर एक राय लेने के लिए एक अच्छा विचार होगा, ताकि आप अपने बाल काट लें, जब अप्रिय आश्चर्य से बचने के लिए।
  • गुच्छा के विभिन्न आकार हो सकते हैं नाई की मदद से आपको सबसे अच्छी तरह से सूट के प्रकार के प्रकार का चयन करने में मदद करें
  • यदि आपके पास पहले से ही पोम्पादोर है, तो हमेशा अपने साथ एक कंघी लाओ - एक अच्छा केश के साथ आप बहुत बेहतर महसूस करते हैं, और जब आप एक खूबसूरत लड़की के पास जाते हैं, तो अपने बालों के किनारे पर कंघी करते हैं 50 के दशक में पुरुष अपने सामने अपने बालों को जोड़कर महिलाओं के लिए अपने आकर्षण का संचार करते थे।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस डीज की तरह जेम्स डीन चरण 8
    8
    सुरुचिपूर्ण पोशाक सुंदर कपड़े के लिए, यहाँ भी जेम्स डीन ने खुद को सरल रखा। जब वह सूट पहना था, तो उसने एक सफेद टक्सोदो पहनी थी जिसमें पतली काली टाई और चमकदार काले चमड़े के जूते थे।
  • सुरुचिपूर्ण और अधिक अनौपचारिक अवसरों, एक खेल जैकेट ऊन, भूरे या खाकी, सफेद कमीज और क्रीम रंग की दीवारों खत्म और भूरे रंग की पोशाक जूतों की एक जोड़ी पहने हुए में - कभी नहीं वर्ग के पंजे वाले जूते, हमेशा दौर पहनते हैं।
  • यहां तक ​​कि इस छवि में पहना जाने वाला लंबा कोट, जेम्स डीन से जुड़े कपड़े का एक खास टुकड़ा है। इसके अलावा, यह परिधान सर्दियों के मौसम से आश्रय के लिए महान है।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस डीज की तरह जेम्स डीन चरण 9
    9
    तदनुसार व्यवहार करें अंत में, भले ही कपड़ों ने आप को रोचक बना दिया हो, यह आपके व्यक्तित्व है जो वास्तव में लोगों को पसंद करते हैं महिलाओं के साथ डीन का रवैया शिक्षा के साथ छेड़खानी, कभी भी अशिष्टतापूर्ण नहीं, हमेशा सुखद होता है और महिलाओं की मदद करता है जबकि पुरुषों के लिए, विपरीत सच है।
  • दूसरों की व्यर्थता को बंद करो यह प्रशंसा का पीछा करने योग्य नहीं है या नकारात्मक राय की पुष्टि करता है कि दूसरे वर्ष अपने बारे में अपने स्तर पर खुद को कम कर रहे हैं।
  • अपने आप को बचाव जेम्स डीन हिंसा पसंद नहीं था - यह मुश्किल था लेकिन बुरा नहीं था अपने व्यक्तित्व का उपयोग हिंसक वर्णों के उत्तेजना से बचने के लिए करें और आप को धमकाने न करें।
  • टिप्स

    • जब आप एक बड़े बकसुआ के साथ एक बेल्ट पहनते हैं, तो आप अपने हाथों को बकसुआ पर रखकर या बेल्ट में अपनी उंगलियों को चिपकाने के लिए और अधिक सेक्सी लग सकते हैं, इस तरह से अपने हाथों को आराम करते हुए हमेशा महिलाओं के लिए बहुत ही आकर्षक होता है।
    • अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना दाढ़ी के लिए, यदि आप जवान हैं तो इसे पहनना ठीक हो सकता है - बड़ा दिखने के लिए - लेकिन इसे अधिक मत करना - 5 बजे का मामूली दाढ़ी हमेशा अच्छा होता है
    • यदि आप एक विंटेज कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो 1 9 50 या 1 9 52 से परिवर्तनीय बुध प्राप्त करें, या कैडिलैक कूप डी विल को 1953-1955 से प्राप्त करें। एक विंटेज कार निश्चित रूप से आपको शांत करेगी किसी भी मामले में, इसे ज़्यादा मत करो - पुरानी कारों को बहुत सावधानी की आवश्यकता होती है और आपकी बचत का एक बड़ा हिस्सा खा जाएगा, जिसके लिए एक विद्रोही के लिए कुछ बलिदान की आवश्यकता होती है
    • पिस्सू बाजारों में अपने कपड़े खरीदने की कोशिश करो प्रत्येक पोशाक के लिए 15-30 यूरो से अधिक खर्च न करें - इन बाजारों में आपको कपड़े मिलेंगे, जो कि इस्तेमाल किया जाता है, वास्तव में पहना जाने योग्य है।

    चेतावनी

    • यद्यपि जेम्स डीन ने धूम्रपान किया, यह अपने समय की एक बुरी आदत है जो समय के साथ स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक साबित हुआ है, और अब यह कूलर भी नहीं है। जेम्स डीन का अनुकरण करने के लिए धूम्रपान शुरू न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com