पेरिस में पोशाक कैसे करें

चाहे आप व्यवसाय पर यात्रा कर रहे हों या बस एक छुट्टी हो, पेरिस जाने के लिए अपनी बैग पैक करके एक मुश्किल काम हो सकता है आपके द्वारा चुने जाने वाले कपड़े अप्रत्याशित और अनिश्चित जलवायु के तहत अक्सर बाहरी पैरों के लिए व्यावहारिक और आरामदायक होना चाहिए। बहुत से आगंतुकों ने सुरुचिपूर्ण पेरिसियों के अनुकूल होने के लिए यथासंभव फैशन के रूप में ड्रेस करने का प्रयास किया। जब पेरिस में पोशाक के बारे में निर्णय लेने पर पदार्थ, सुंदरता, आराम और रचनात्मकता का एक स्वर मिलाते हुए सही संयोजन मिलना महत्वपूर्ण है।

कदम

विधि 1
पता है कि आपके सूटकेस में क्या रखा जाए

पोशाक शीर्षक में पेरिस चरण 1
1
जब आप पेरिस दौरे के दौरान मौसम की स्थिति पर विचार करें यद्यपि पेरिस के वर्ष के दौरान चरम तापमान कभी नहीं होंगे, यदि आप ठीक से कपड़े पहने हुए हैं, तो आप खुद पर गर्व महसूस करेंगे, खासकर यदि आप घंटे और घंटे बाहर खर्च करते हैं।
  • औसत तापमान सर्दियों के दौरान 5 डिग्री सेल्सियस और गर्मियों में 20 डिग्री सेल्सियस रहता है। कपड़ा "परतों में" यह पूरे वर्ष के दौरान आदर्श है, क्योंकि रात को गर्म महीनों के दौरान अक्सर ठंडा रहता है और सर्दियों के दिनों में धूप भी गर्म हो सकता है।
  • Spring में सालो भर पर्याप्त वर्षा होती है। अन्य मौसमों के दौरान बारिश अक्सर लेकिन कम होती है, और बिना किसी चेतावनी के अक्सर आती है! लगातार सर्दियों के बर्फबारी दुर्लभ हैं लेकिन आप अभी भी इसके बारे में सुनते हैं। कई पेरिसियों के पास हमेशा अपनी उंगलियों पर एक छाता रहता है, जबकि सर्दियों के दौरान कई पर्यटकों ने बर्फ के मामले में सूटकेस में अपने जूते डाल दिए हैं।
  • चित्र शीर्षक में पेरिस में कदम चरण 2
    2
    आपकी योजनाओं के आधार पर, व्यावहारिक कपड़े लाएं आपको सहज जूते की ज़रूरत होगी (ट्रेनर्स नहीं, अधिक शैली के साथ सोचें!)। यदि आपके u200b u200b पेरिस के विचार में शंकु-एलीसीस के साथ दुखी और शॉपिंग होते हैं, तो आपका सूटकेस उस व्यक्ति में से एक से अलग होगा जो एफिल टॉवर पर चढ़ने की योजना बना रहा है। आपका यात्रा कार्यक्रम क्या है?
  • व्यावसायिक यात्राएं के लिए व्यवसाय-प्रकार के कपड़ों की सिफारिश की जाती है अंधेरे कपड़े दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए आम हैं इसके अलावा, महिलाएं क्लासिक और तटस्थ-रंगीन कपड़े पहनती हैं
  • पर्यटकों को आरामदायक कपड़े पहनना चाहिए, क्योंकि पेरिस में जाने से लंबे समय तक चलता है। यह सच है कि फ्रांसीसी सामान्य दैनिक गतिविधियों के दौरान औपचारिक रूप से दूसरों की तुलना में पोशाक पहनते हैं। दिन के दौरान पेरिस की सड़कों में आरामदायक पतलून, बटन वाले कॉलर, शुंडर्स, ब्रांडेड जींस, स्कर्ट और स्वेटर के साथ शर्ट सामान्य होते हैं। आराम से मोकासिन या सैंडल के लिए टेनिस जूते छोड़ दें जैकेट और कपड़े रात में रात के खाने के लिए उपयुक्त हैं
  • चित्र शीर्षक में पेरिस में चरण 3
    3
    घर पर जिम कपड़े छोड़ दो (या कम से कम होटल में!)। उदाहरण के लिए, यदि आप जिम सूट और मिनेसिट के साथ एक महिला लेते हैं, तो पेरिस अधिक सफल होने के लिए मिन्स्कर्ट के साथ होगा। दिन तक वे सब अधिक आराम कर रहे हैं, लेकिन यदि आप रात को बाहर जाते हैं तो अमेरिकियों को अपने अवकाश के कपड़े का उपयोग करने दें!
  • कपड़े और पहनने योग्यता सब कुछ है, पेरिस में एक अच्छी कपड़े में कोई पसीने वाले नहीं हैं और वे भी अच्छी तरह से तैयार हैं। वही जूते के लिए चला जाता है उन स्नीकर्स जो आप लाए हैं वास्तव में किसी भी चीज़ से मेल नहीं खाते हैं, और निश्चित रूप से वे बिस्ट्रोस और क्लब जो आपको यात्रा करने की योजना बनाते हैं फिट नहीं होंगे।
  • चित्र शीर्षक में पेरिस कदम 4.jpeg
    4
    पता है कि काला रंग चला जाता है कभी फैशन में! गंभीरता से। सुव्यवस्थित करें, कक्षा ईआईईईई .... का स्पर्श छिपा दें! अद्भुत। यह सभी वर्ष पहना जा सकता है। कुछ गहने या एक दुपट्टा (निश्चित रूप से एक दुपट्टा) जोड़ें यदि आप कुछ रंग चाहते हैं।
  • तटस्थ रंग हमेशा सुरक्षित पक्ष पर चले जाते हैं: काले, हल्के भूरा या अंधेरे, गहरे नीले, सफेद, बेज रंग और भूरे हमेशा अच्छे होते हैं। इसके अलावा, ये रंग सब कुछ के साथ सही मैच!
  • चित्र शीर्षक में पेरिस कदम 5.jpeg
    5
    चीजें आसान बनाओ जो भी आप पहनने का फैसला करते हैं, वह सरल हो। बड़े लोगो (हैंडबैग, विस्तृत बैग या कंधे के बैग ठीक हैं) या रॉक बैंड शर्ट के साथ बैग का उपयोग न करें। बस एक साधारण बटन शर्ट और पतलून बिल्कुल सही, वास्तव में
  • कुछ पेरिस को इस तरह परिभाषित कर सकते हैं "यूनिसेक्स" और यह एक ऐसी अवधारणा नहीं है जो वास्तविकता से दूर चलता है महिलाओं और पुरुषों के निस्संदेह अलग-अलग शैलियों हैं, लेकिन एक ही समय में वे बहुत आम हैं दोनों वास्तव में स्वेटर, जैकेट, सरल टी-शर्ट और पतलून, काले जींस, जूते या सैंडल पहन सकते हैं। मूल बातें कपड़ों की समान और साधारण वस्तुएं हैं
  • चित्र शीर्षक में पेरिस में चरण 6
    6
    सामानों से डरो मत! हालांकि रंग काला और सादगी पेरिस पहनने का एक आदर्श तरीका है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अंतिम संस्कार में जाने की तरह पोशाक करना पड़ता है! एक स्कार्फ, जैकेट, हार या कंगन को अपनी पतलून और क्रीम टी-शर्ट के साथ मिलाएं। महत्वपूर्ण लेकिन एक ही समय में नाजुक
  • स्कार्फ सभी क्रोध हैं! पेरिसियों को पता है कि एक छोटा सा विवरण जाहिरा तौर पर दुखी कपड़ों को पुनर्जीवित कर सकता है। अगर आपको घर पर कुछ भी पसंद नहीं है, तो चिंता न करें, आपको निश्चित रूप से पेरिस में कुछ मिलेगा!



  • पोशाक शीर्षक में पेरिस कदम 7
    7
    अपनी चीजों को सुरक्षित रखें पेरिस में अपराध विशेष रूप से कुछ क्षेत्रों में मौजूद हैं। दस्तावेज, पैसा, सेल फोन, कैमरा और अन्य चीजें रखने के लिए कुछ ले आओ। अपनी पैंट के पीछे की जेब में कुछ भी मत रखो, और बैग को कभी भी छोड नहीं छोड़ें: ऐसा लगता है जैसे आप पूछते हैं,
  • विधि 2
    चालाक के साथ यात्रा

    चित्र शीर्षक में पेरिस में चरण 8
    1
    स्टाइलिश पेरिसियन संस्कृति में भाग लें और रचनात्मकता के साथ कपड़े गठबंधन करें। उच्च फैशन से प्रेरित हो जाओ टुकड़ों को ले लो और उनसे एक साथ जुड़ें जैसे आपने पहले कभी नहीं किया है पेरिस ने सब कुछ देखा है, इसलिए आप अपने सिर के साथ चल सकते हैं, जो भी आप पहन रहे हैं
    • पेरिस फैशन की दुनिया की राजधानी के रूप में जाना जाता है, इसलिए यह असामान्य नहीं है कि किसी को एक विचित्र और साहसी फैशन में कपड़े पहने। यदि आप शाम को ऊँची एड़ी और पंख बोआ के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो पेरिस सिर्फ सही शहर है।
    • ब्रांडेड कपड़े से भरा अलमारी आपको घर पर ज्यादा महसूस कर देगी, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके कपड़े हमेशा अच्छे और स्टाइलिश रहते हैं। इस तरह आप इसे सुरक्षित खेल सकते हैं और आप पेरिसियों के साथ सहज महसूस कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में पेरिस कदम 9.jpeg
    2
    स्थानीय लोगों से जानें जब आप आस पास होते हैं, तो सब कुछ देखें और देखो। अपने आप से पूछें: वे कपड़ों के साथ अपनी अनूठी शैली कैसे करते हैं? मैं उनसे क्या सीख सकता हूं?
  • आप लंबे स्कर्ट वाली महिलाओं को चमड़े की जैकेट और डेनिम में देखते हैं, हालांकि उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं देखा जाता है। आप कुछ हिपस्टर्स और बोहेमियन-ठाठ देखेंगे और किसी तरह सब कुछ तो फ्रांसीसी दिखेंगे ... अपने आप को मतभेदों में विसर्जित कर दें और जो आपके लिए उपयुक्त है उसे ढूंढें।
  • चित्र शीर्षक में पेरिस के चरण 10.jpeg
    3
    "कम से कम" बाल रखें और मेकअप करें.फ्रांसीसी संस्कृति की सबसे अच्छी सुविधाओं में से एक यह है कि सौंदर्य असली है महिलाओं को जल्दी से अपने बाल बाँध और दिन किया जाता है। सभी अपनी प्राकृतिक सुंदरता का लाभ इसे बिना कवर करने के लिए लेते हैं। तो, अपने बाल ब्रश करने के लिए आईने के सामने 5 मिनट बिताने के लिए, केवल थोड़ा `ब्लश और मस्करा डालिये और आप बाहर जाने के लिए तैयार हैं!
  • पुरुष: यह अच्छी तरह से ध्यान देने योग्य है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर दिन कैटवॉक पर जाने के लिए खुद को तैयार करना होगा। एक छोटी, अच्छी तरह से तैयार दाढ़ी रखें और अपने बाल की जांच करें। हां, यह मुश्किल नहीं है!
  • चित्र शीर्षक में पेरिस में कदम 11.jpeg
    4
    छाता लाओ! यहां तक ​​कि अगर सूरज चमक रहा है, तो पेरिस के आसमान अप्रत्याशित हैं। एक छतरी ले आओ या एक दुकान में बंद करो और कुछ यूरो के लिए एक खरीदें जोकि कम से कम पेरिस में आपके ठहरने के लिए रहता है। जब आपको बारिश होती है, तो आप खुश रहेंगे कि आप किनारे पर भिगो दें।
  • टिप्स

    • पुरुष और स्त्रिया सामान पहनने वाले वस्त्रों को बढ़ाने के लिए सामान की शक्ति की सराहना करते हैं। धूप का चश्मा, घड़ियां, गहने और हैंडबैग लाएं

    चेतावनी

    • पेरिस में नाच बहुत आम हैं ज़िपरों के साथ बैग का उपयोग करें और उन्हें बंद करें, विशेष रूप से भीड़ भरे स्थानों में। जेब के साथ व्यापक कपड़े से बचें कुछ पर्यटक पैसे, क्रेडिट कार्ड और दस्तावेजों को रखने के लिए बेल्ट पहनते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com