कैसे मियामी में पोशाक के लिए

मियामी, इसकी दक्षिण समुद्र तट के साथ, फ्लोरिडा के दक्षिण तट पर स्थित एक घनी आबादी वाले समुद्री शहर है। यह अपने नम जलवायु, लंबे सफेद रेत समुद्र तटों, वास्तुकला, भोजन और दक्षिण अमेरिकी शैली के फैशन के लिए जाना जाता है। मियामी समुद्र तट से रात के क्लबों से पर्यटकों को कई शौक प्रदान करता है, इसलिए सही कपड़े पैक करना बहुत महत्वपूर्ण है: इन दिशानिर्देशों का पालन करें और आप गलत नहीं होने पाएंगे।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 1
1
जलवायु की जांच करें मियामी भूमध्य रेखा के बहुत करीब है और संयुक्त राज्य अमेरिका में एक उष्णकटिबंधीय जलवायु है, जो गर्म और आर्द्र ग्रीष्मकाल और शुष्क, समशीतोष्ण सर्दियों में स्थित है। जब आप मियामी में तैयार हो जाते हैं, तो इन विभिन्न प्रकार के कपड़े पर विचार करें:
  • अस्पष्ट कपड़े विशेषकर गर्मियों के महीनों के दौरान, आच्छादित वस्त्रों को प्रसारण और बंद करने के लिए आदर्श होते हैं।
  • प्राकृतिक कपड़े रेशम और सूती जैसे पूरी तरह से प्राकृतिक कपड़े त्वचा की पसीने को अवशोषित करते हैं। हालांकि, वे हवाई नमी को भी अवशोषित कर सकते हैं और मियामी की गर्मी में बिना किसी समय में भारी और मिसाइल बन सकते हैं। जब आप प्राकृतिक कपड़े चुनते हैं तो पतली परतें चुनें
  • सिंथेटिक कपड़े वे हवा की नमी को अवशोषित नहीं करेंगे लेकिन वे सांस नहीं ले सकते हैं और पसीना को पकड़ सकते हैं। 100% पॉलिएस्टर में कपड़े से बचें और आप रेयान पसंद करते हैं।
  • छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 2
    2
    एक पोशाक लाओ मियामी में छुट्टी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा दक्षिण समुद्र तट क्षेत्र में दिन बिता रहा है, इसलिए एक स्विमिंग सूट लाने की आवश्यकता है।
  • छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 3
    3
    हमेशा एक हल्के जैकेट, एक पाश्मिना या कुछ को कवर करने के लिए आप को कवर। यह सच है कि मियामी में जलवायु जलवायु समशीतोष्ण है, यहां तक ​​कि सर्दी में भी, लेकिन जब आप सड़क की गर्मी से वातानुकूलित कमरे की ठंडी ओर गुजरते हैं तो आपको कवर करने के लिए एक परिधान की आवश्यकता होगी। यदि आप शहर के किसी भी दल में जाना चाहते हैं, तो इसे कवर करने के लिए कुछ करना ज़रूरी है, क्योंकि अक्सर इमारतों की छतों पर रखा जाता है और रात को शांत हो सकता है
  • छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 4
    4
    अपने आप को प्रदर्शन पर रखें मियामी की विशिष्ट शैली और संभव के रूप में और अधिक त्वचा दिखाते हैं, इसलिए हमेशा अतिशयोक्ति के बिना और आसानी से महसूस करने की कोशिश करते हुए, कम और कम-कट वाले कपड़े पहनें।
  • मियामी में पोशाक में शीर्षक चित्र 5
    5



    प्रेरणा के लिए कैरेबियन और दक्षिण अमेरिकी संस्कृति पर फोकस याद रखें कि मियामी के लोगों की शैली इन आबादी से काफी प्रभावित है। इसका मतलब है कि रंग, उष्णकटिबंधीय प्रिंटों का उपयोग करें और यदि आप एक तंग-योग्य कपड़े वाली महिला हैं जो curves पर जोर देती हैं।
  • मियामी में पोशाक में शीर्षक चित्र 6
    6
    खाने के लिए सुरुचिपूर्ण कपड़े रात के खाने के लिए बाहर जा रहे स्थानीय लोगों के लिए औपचारिक कपड़े पहनना सामान्य बात है महिलाओं को रंगीन कपड़े और पुरुषों की शर्ट और रंगीन पैंट पहनते हैं
  • चित्र शीर्षक में मियामी में ड्रेस 7
    7
    कुछ विशेष पहनें और शाम के लिए अपना निशान छोड़ दें। जो लोग मियामी के नाइट क्लबों में अक्सर भागते हैं वे बहुत आकर्षक होते हैं और रंग, पैटर्न और आकृतियों का चयन करते हैं जो बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं।
  • मियामी में पोशाक में शीर्षक 8 चित्र 8
    8
    सहायक उपकरण का उपयोग करें बड़े और उज्ज्वल गहने और अन्य प्रकार के आकर्षक सामान मियामी शैली के लिए परिपूर्ण हैं। इसके अलावा, कर्कश सूरज से खुद को बचाने के लिए टोपी और धूप का चश्मा आवश्यक हैं
  • मस्तिष्क में ड्रेस 9 शीर्षक चित्र छवि 9
    9
    अवसर के लिए उपयुक्त जूते की एक जोड़ी चुनें इसका मतलब है कि आपको अपने सूटकेस में विभिन्न प्रकार लेना होगा:
  • चलने और पैरों पर शहर की जगहों को देखने के लिए आरामदायक जूते की एक जोड़ी। आप स्नीकर्स या आरामदायक सैंडल की एक जोड़ी के लिए विकल्प चुन सकते हैं।
  • फ्लिप-फ्लॉप समुद्र तट पर जाने के लिए एकदम सही हैं याद रखें, हालांकि, लोगों को दक्षिण समुद्र तट में जाने के लिए प्रशंसा की जा रही है, इसलिए फ्लिप फ्लॉप अपनी पोशाक से मेल खाना चाहिए
  • रात्रिभोज और क्लबिंग के लिए, जूते मियामी की अप्रतिबंधित शैली को प्रतिबिंबित करना चाहिए। पुरुषों के लिए चमकदार चमड़े में जूते जबकि महिलाओं के लिए उच्च ऊँची एड़ी के जूते
  • टिप्स

    • आम तौर पर मियामी रेस्तरां में, होटल में शामिल हैं, केवल वेशभूषा पहनना संभव नहीं है, लेकिन आपको खुद को कवर करना होगा एक मेज को आरक्षित करने के लिए एक रेस्तरां को बुलाते समय इस जानकारी के बारे में पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com