उज्ज्वल त्वचा कैसे करें

एक स्वस्थ, सुंदर और खुश दिखने वाला एक बुनियादी नियम यह सुनिश्चित करना है कि आपकी त्वचा इसे दर्शाती है आम तौर पर लोग उन लोगों के प्रति अधिक आकर्षित होते हैं जो स्वयं का ख्याल रखते हैं, इसलिए इन सुझावों का पालन करके निश्चित रूप से अंधेरे घेरे और अन्य दोषों को समाप्त कर देता है!

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक पैराबोइल ब्रोकोली चरण 4
1
सब्जियां खाएं! कुछ स्वादिष्ट नुस्खा को दिन में पांच बार खपत करने का प्रयास करें, शायद नाश्ते के लिए एक फल शेक कर या नाश्ते के लिए विभिन्न सॉसेज के साथ कच्ची सब्जी की छड़ें तैयार करें। वे स्वादिष्ट और उपयोगी होंगे।
  • महिला शीर्षक में किडनी स्टोन के जोखिम का नियंत्रण शीर्षक चरण 1
    2
    बहुत पानी पी लो विषाक्त पदार्थों को नष्ट करके, आप अपनी त्वचा उज्ज्वल कर देगा यह सबसे प्रभावी और सुविधाजनक त्वचा देखभाल उत्पाद है!
  • छवि शीर्षक से कर्ली बाल प्राकृतिक रूप से चरण 4 प्राप्त करें
    3
    बहुतायत से सो जाओ! लगभग 8 घंटे या प्रति रात्रि के लिए लगातार सो जाओ यदि आपके काम में शिफ्ट शामिल है या आपके पास छोटे बच्चे हैं तो यह मुश्किल हो सकता है
  • होम ट्रीटमेंट का उपयोग मुँहासे से छुटकारा पाने वाली छवि 4



    4
    शुद्ध, टोन और आपकी त्वचा हर दिन moisturizes। अपनी जेब और आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों का एक ब्रांड खोजें हर रोज़ आपको इसकी देखभाल करने की ज़रूरत है Clinique बहुत प्रभावी उत्पाद का एक ब्रांड है, इसलिए यह पता लगाने के लिए इस ब्रांड के सलाहकार से बात करें कि आपकी त्वचा के लिए कौन से रेखा सर्वश्रेष्ठ अनुकूल है। वैकल्पिक रूप से, यदि आप एक भाग्य खर्च नहीं करना चाहते हैं, सुपरमार्केट में बिक्री के लिए उत्पाद खरीदते हैं।
  • लागू करें फाउंडेशन स्टेप 4 बुलेट 2 नामक छवि
    5
    एक अच्छा छिपानेवाला के साथ खामियों और काले घेरे को कवर करें आम तौर पर सबसे अच्छा तरल या क्रीम होता है प्रभाव से बचने के लिए, त्वचा पर इसे अच्छी तरह से फैलाना सुनिश्चित करें "प्रभामंडल"। खामियों पर ध्यान आकर्षित करना उचित नहीं है! छुपाने वाले को थकान के लक्षणों को कवर करने के लिए शानदार है, जैसे अंधेरे चक्र, इसलिए यदि आप रात भर रहे तो कोई भी नहीं जानता!
  • 6
    फ्रेशर और अधिक ताज़ा दिखने के लिए इन छोटी चालें का उपयोग करें
  • चेहरा: एक चिकनी और अधिक हाइड्रेटेड उपस्थिति रंग देने के लिए एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम के साथ नींव को मिलाएं। यह सही कवर है, लेकिन जलयोजन में भी समृद्ध है
    लागू करें फाउंडेशन स्टेप 4 बुलेट 4 नामक छवि
  • आंखें: विद्यार्थियों के ठीक ऊपर की पलकें पर हाइलाइटर की एक छोटी सी टिप डाल दीजिए। यह आपको अधिक जाग और ताज़ा दिखाई देगा। इसके अलावा, लोअर लेश के आंतरिक किनारों को रूपरेखा करने के लिए एक हल्के गुलाबी या सफेद पेंसिल आईलिनर का उपयोग करें।
    छवि रेडियंट स्किन चरण 6 बुलेट 2 प्राप्त करें
  • गाल: चेहरे के उच्चतम बिंदुओं पर उज्जवल हाइलाइटर का उपयोग करें, उज्ज्वल, जाग और स्वस्थ देखने के लिए। कुछ लोग कहते हैं, चेहरे के ऊपरी हिस्से को रोशन करते हुए, एक सुपरमॉडल को ईर्ष्या करने के लिए कुछ भी नहीं है!
    छवि दीप्तिमान स्किन चरण 6 बुलेट 3 प्राप्त करें
  • चेतावनी

    • और सब से ऊपर, मुस्कान! मुस्कान आपको स्वाभाविक रूप से उज्ज्वल दिखाई देगा और किसी भी त्वचा उत्पाद की तुलना में सस्ता है।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिन उत्पादों के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं या आपने कभी उपयोग नहीं किया है उनके साथ थोड़ा परीक्षण करें कुछ त्वचा एलर्जी गंभीर हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com