कैसे एक किशोरी के रूप में सुंदर होना

क्या आप हर सुबह जागते हैं और दर्पण में गलती करते हैं? और, मेकअप के बाद भी, आप घर आते हैं और आपको आश्चर्य होता है कि आपके बाल इतने गन्दा क्यों होते हैं और आपकी आँखें बहुत थके हुए हैं? यहां पूरे दिन सुंदर दिखने के कुछ प्रभावी तरीके हैं - पढ़ें!

कदम

इट प्रेटी एज़ ए टी किशोर चरण 1 नामक छवि
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना यदि आपके मुँहासे हैं, तो एक त्वचा क्रीम का उपयोग करें जो तेलों को समाप्त करेगा, छिद्र को खोल देगा, लेकिन बिना लालिमा और जलन के कारण। यह धीरे धीरे काम करता है, लेकिन यह उत्कृष्ट है।
  • 2
    अगर आपके पास अंधेरे घेरे हैं, तो बहुत सारे एंटीऑक्सिडेंट्स के साथ खाद्य पदार्थ पीयें या खाएं - इनमें से कुछ टमाटर, बादाम, ब्लूबेरी, चाय आदि हैं।
  • इट प्रेटी ऐ ए अ किशोर इन चरण 2
    3
    अपनी आंखों को हल्का करो जामुन और जामुन अपनी आँखों को लगभग तुरन्त चमकते हैं, अगर आपको अंधेरे रंग पसंद नहीं हैं। जल भी आपके शरीर को साफ करता है और एक ही समय में आपकी आँखों को चमक देता है एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी भौहें धो लें, क्योंकि यदि आप एक हल्के और नाजुक रूप चाहते हैं, तो अंधेरे भौहें किसी भी तरह आपकी सहायता नहीं करेंगे। उन्हें धुलाई उन तेलों को समाप्त कर देता है जो उन्हें अंधेरे करते हैं।



  • इट प्रेटी इट अ किशोर इन 3
    4
    चुनें कि आप अपने बालों से क्या करना चाहते हैं साफ और साफ बाल अच्छे हैं, लेकिन कभी-कभी एक गन्दा दिखने से आपका चेहरा और बनावट सुंदर लग सकता है। यदि आपके पास घुंघराले / लहराती / लम्बे बाल हैं, तो समस्या यह हो सकती है कि आपका चेहरे एक टोम्बेय जैसा लग रहा है बालों में बहुत अधिक मात्रा और मोटाई जहां कान होते हैं, हालांकि, आपके चेहरे को अधिक मोटा कर सकते हैं। अपने बालों पर कई कंडीशनर डालने या इसकी मात्रा कम करने की कोशिश करें, तो आपका चेहरा पतला लग सकता है और आपको ठीक, पतला जबड़ा का भ्रम दे सकता है। यदि आप संदेह में हैं, तो अपने बालों को चिकना करें
  • बालों का रंग कभी-कभी, हम अपने अंधेरे, सुस्त और उज्ज्वल बालों को चमकने के लिए खुद को दोष देते हैं। सौभाग्य से, ऐसा करने का एक स्वाभाविक तरीका है। कैमोमाइल का पानी अपने बालों को हल्का करने का एक प्रभावी प्राकृतिक तरीका है। हर रोज उन्हें थोड़ी देर के लिए इस्तेमाल करें और थोड़ी देर के लिए सूरज में रहें। आप देखेंगे कि रंग अधिक सुंदर और उज्ज्वल होगा। इसके अलावा, आपके बाल गंध की तरह गंध जाएगा!
  • इट प्रेट्टी ए अ यूटीन टर्निंग चरण 4
    5
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • हाइड्रेटेड रहो और पर्याप्त सो जाओ
    • संतुलित आहार लेने की कोशिश करें आपकी त्वचा और बालों के लिए फल और सब्जियां बहुत अच्छे हैं!

    चेतावनी

    • रात से दिन तक ठोस परिणाम के लिए आशा न करें यदि आप अपने सिर पर कैमोमाइल पानी की पूरी बोतल फेंकते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके बाल अचानक उज्ज्वल होंगे! अपना समय ले लो और मज़े करो, हर दिन अधिक सुंदर बनें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com