कैसे एक ग्लैमर शैली खुद के लिए

फैशन के मामले में मिलना सबसे मुश्किल चीजों में से एक यह है कि अनमोल और परिपूर्ण रूप से बहुत पैसा और समय की आवश्यकता होती है। लेकिन एक ग्लैमरस गर्ल की महिला से मिलने वाला आकर्षण हर एक पैसा खर्च और हर दूसरे कर्मचारी के हकदार है। क्या आप आकर्षक बनना चाहते हैं? इसे कैसे करें पढ़ें!

कदम

विधि 1

इलाज
छवि शीर्षक 449311 1
1
स्वच्छता देखभाल खूबसूरत दिखने के लिए स्वच्छ और गंध होना जरूरी है
  • एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें, सो जाने से पहले। यदि आपके पास पर्याप्त समय है तो आपको सुबह भी शाम लेना चाहिए। शरीर लोशन या शॉवर जेल का उपयोग करें।
  • रोजाना तीन बार ब्रश करें, प्रत्येक भोजन के बाद. वह अपने दांतों के बीच में फंसने वाले भोजन के टुकड़े को दूर करने के लिए दांत का उपयोग करता है।
  • उपयोग कभी दुर्गन्ध दूर करनेवाला. पसीना की गंध बस घृणित है
  • सुनिश्चित करें कि आप जो कपड़े पहनते हैं वह साफ और इस्त्री कर रहे हैं. यहां तक ​​कि कपड़े का एक सुंदर टुकड़ा भयानक लग सकता है, अगर यह साफ और इस्त्री नहीं है, तो बिना यह विचार किए कि यह पर्याप्त समय तक खड़ा नहीं होगा यदि आप इसकी सही देखभाल न करें, इसकी गुणवत्ता की परवाह किए बिना।
  • कंघी या अपने बाल ब्रश करने के लिए एक गड़बड़ उपस्थिति होने से बचने के लिए. यदि आप घुंघराले बाल हैं तो उन्हें ब्रश न करें
  • एक सही सुबह दिनचर्या का पालन करें। नियमित रूप से इन कार्यों को पूरा करें, वे सुंदर दिखाई देने के लिए आवश्यक हैं। स्पष्ट रूप से आकर्षक होने के लिए, आपको इसके अलावा अन्य चीजें करने की आवश्यकता होगी, लेकिन यदि आप इन का पालन नहीं कर सकते हैं, तो आपकी उपस्थिति बर्बाद हो जाएगी, भले ही आपके कपड़े कितना खर्च करें या कितनी अच्छी तरह अपना मेकअप लगाया जाए।
  • छवि शीर्षक 449311 2
    2
    उन्हें ठीक करने के लिए अपने बालों को ठीक करें आपकी छवि को परिभाषित करने के लिए आपके बालों की उपस्थिति जरूरी है सही बाल प्राप्त करने के लिए, नीचे दी गई सलाह का पालन करें।
  • हमेशा अपने बालों को साफ रखें चिकना बाल के साथ आप सुंदर नहीं लग सकते यदि आपके बाल तेल हैं, तो आपको इसे कम से कम एक दिन या हर दूसरे दिन धोना चाहिए। यदि आपके पास सूखे बालों हैं, तो उन्हें अक्सर धोने के लिए आवश्यक नहीं है, केवल हर दो या तीन दिन। अपने बालों के लिए सबसे उपयुक्त शैम्पू का उपयोग करें रूसी को रोकने और उपचार को हानि करने से बचने के लिए बिल्कुल आवश्यक है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा सबसे अच्छी स्थिति में हैं. केवल आकर्षक हेयर स्टाइल उन बिल्कुल स्टाइल हैं विद्रोही बाल की अनुमति नहीं है वे चिकनी, लहराती, या घुंघराले हो सकते हैं, बशर्ते वे हमेशा अच्छी तरह तैयार हों और चमकदार हों। एक सीधे प्लेट और / या बालों के लिए सीधे सीरम का प्रयोग करके रिपल्स से छुटकारा पायें, या इससे भी बेहतर, एक स्थायी सीधे करने की कोशिश करें (केवल अगर आप लंबे समय तक सीधे बाल चाहते हैं)। 40s की शैली में चमकदार और सुरुचिपूर्ण या घुंघराले रोमांटिक और लहराती केश विन्यास वाला चिकनी केश विन्यास चुनें। उन्हें चमकाने के लिए, एक बाल चमक स्प्रे का उपयोग करें
  • सही रंग चुनें. यदि आप अपने बालों को डाई जाने का फैसला करते हैं, तो एक महीने या हर दो महीनों में एक बार ऐसा करना सुनिश्चित करें, अन्यथा रेनॉथ का रंग बाल के बाकी हिस्सों के विपरीत होगा, और यह नहीं यह एक आकर्षक बात है सबसे आकर्षक रंग अमीर, तीव्र और शानदार हैं: प्लैटिनम गोरा, सुनहरा गोरा, हल्का भूरा, सुनहरे भूरे रंग, गहरे भूरे और काले। सामान्य तौर पर प्राकृतिक बाल के सभी अधिक तीव्र रंग ठीक हैं। एक रंग चुनने की कोशिश करें जो त्वचा से बाहर खड़ा हो। यदि आपकी त्वचा हल्का या सफेद होती है, प्लैटिनम गोरा और गहरे भूरे रंग या काले रंग अच्छा महसूस कर सकते हैं ("ठंड" रंग हल्की त्वचा के अनुकूल हैं)। यदि पंखों का रंग हल्का या मध्यम होता है, तो ये रंग सबसे अच्छा होते हैं जो कि भूरे, सुनहरे गोले या गहरे रंग के गोले पर होते हैं, आमतौर पर किसी भी गर्म रंग यदि आपकी त्वचा मध्यम या अंधेरी है, तो आपके लिए हल्का रंग का रंग मध्यम भूरा है, कोई हल्का सा छाया आपके रंग के साथ एक अप्रिय विपरीत बना सकता है
  • छवि शीर्षक 449311 3
    3
    सही त्वचा रखें आपका सबसे अच्छा देखने के लिए आपके चेहरे और शरीर को विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है यह एक स्वस्थ, स्पष्ट और नरम त्वचा रखने के लिए आवश्यक सुझाव हैं।
  • मुँहासे और झुर्रियों से खुद को मुक्त करें. इसके अलावा त्वचा पर लाल धब्बे होने से बचें (एलर्जी, तनाव या मुंह को दूर करने के प्रयास में छोड़ दिया गया निशान) ब्लैक पॉइंट को हटा दें आप इसे घर पर या बेहतर कर सकते हैं, यह एक ब्यूटीशियन द्वारा किया जाता है (घर पर इसे करने के लिए अधिक समय और प्रयास की आवश्यकता होती है, और परिणाम अलग होते हैं)।
  • गुणवत्ता वाले त्वचा देखभाल उत्पादों में निवेश करें सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों में विची, बोटेगा वर्डे और लॉरियल हैं लेकिन अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों से चैनल, जैसे चैनल और डायर खरीदें। उत्पाद अधिक महंगे हैं, और उनकी मात्रा कम है, लेकिन उनके द्वारा उत्पन्न प्रभाव बेहतर हैं, इसलिए लंबे समय में यह इसके लायक है।
  • एक क्लीनर, एक टॉनिक और एक मॉइस्चराइजिंग लोशन खरीदें, वे त्वचा देखभाल के लिए आवश्यक उत्पाद हैं एक चिकनी, चमकदार त्वचा प्राप्त करने के लिए अक्सर बहुत अधिक छूटना सुनिश्चित करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। आप अतिरिक्त उत्पादों का उपयोग करके आगे बढ़ सकते हैं, जैसे कि चेहरे का मास्क, उदाहरण के लिए।
  • सेल्युलाईट से छुटकारा पाएं कुछ लोग कहते हैं कि यह लगभग असंभव है, लेकिन यह उम्र और जीवन शैली पर निर्भर करता है। एक युवा व्यक्ति जो नियमित रूप से खेल का अभ्यास करता है, वह एक बड़ी महिला की तुलना में सेल्युलाईट को खत्म करने की अधिक संभावना है जो व्यायाम नहीं करता है। कुछ अच्छा विरोधी सेल्युलाईट क्रीम की कोशिश करो डॉक्टर से पूछिए कि सबसे अच्छा क्या है, क्योंकि अक्सर इन क्रीम के कई प्रभाव नहीं होते हैं। एक अच्छा विरोधी सेल्युलाईट क्रीम चुनना बहुत मुश्किल है और अगर आपको यह नहीं पता कि शुरुआत से क्या सही खरीदना है तो आप बहुत पैसे बर्बाद कर सकते हैं यहां तक ​​कि मालिश मदद करते हैं यदि आप सेल्युलाईट से छुटकारा पा सकते हैं, कम संतृप्त वसा खाने से, धूम्रपान रोकना, और अधिक आरामदायक कपड़े पहने और व्यायाम शुरू करने से फिर से प्रकट होने से बचें।
  • खिंचाव के निशान लड़ो यहां तक ​​कि अगर उन्हें पूरी तरह से हटाया नहीं जा सकता है, तो आप उन्हें लगभग अदृश्य बनाने के लिए भी कम कर सकते हैं, यहां तक ​​कि ऊपर बंद भी कर सकते हैं। वे आमतौर पर समय पर फीका
  • अपने पैरों और बगलों को दाढ़ी के लिए मत भूलना आपको नहीं करना है कभी एक पोशाक या स्कर्ट पहनें, यदि पैर पूरी तरह से चिकनी नहीं हैं, तो दृष्टि घृणित होगी।
  • एक मॉइस्चराइजिंग बॉडी लोशन का भी इस्तेमाल करना याद रखें यह न केवल चेहरे को जलयोजन की जरूरत है, बल्कि शरीर भी।
  • अत्यधिक कमाना से बचें त्वचा ट्यूमर होने का खतरा बढ़कर न केवल आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाता है, यह भी मुश्किल है। सूरज से अत्यधिक जोखिम से बचें, खासकर गर्मियों में, और जब आप समुद्र तट पर जाते हैं तो उच्च सुरक्षा सनस्क्रीन का उपयोग करें किसी भी मामले में, यदि आप खुद को तनख्वाह करने का निर्णय लेते हैं, तो सनबाथिंग के बजाय स्वयं-टोनर का उपयोग करें (यह स्वस्थ है)
  • छवि शीर्षक 449311 4
    4
    सही दांत प्राप्त करें. खराब श्वास से बचने के लिए हर भोजन के लिए अपने दांतों को ब्रश करें। यदि आपके दाँत प्राकृतिक सफेद नहीं हैं, तो एक दंत चिकित्सक के पास जाएं और पेशेवर रूप से श्वेत किया जाना चाहिए यदि आपके दांत सफेद होते हैं, तो उन्हें बहुत अधिक मात्रा में सोडा और कॉफी पीने और पीने से बचें। यह संभव है कि आपके दाँत पूरी तरह से सीधे नहीं हैं, दंत चिकित्सक आपको बताएगा कि आपके लिए सबसे अच्छा उपाय कौन सा है (याद रखें कि दाँत के बीच थोड़ी सी शुरुआत सुरुचिपूर्ण और कामुक हो सकती है।)
  • छवि शीर्षक 449311 5
    5
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना उन्हें न खाएं, और उन्हें बहुत ज्यादा बढ़ने न दें इसे गंदे न होने दें, नाखूनों के नीचे अंधेरे गंदगी से कुछ भी बुरा नहीं है। याद रखें कि आपके toenails भी तुम्हारा सबसे अच्छा दिखना चाहिए, खासकर यदि आप सैंडल पहने हुए पसंद करते हैं
  • छवि शीर्षक 449311 6
    6
    एक ऐसी चाल का उपयोग करें जो आपकी बेहतरीन सुविधाएं दिखाती है और आपको सुंदर दिखती है। कई महिलाओं ने हमेशा मेकअप के बारे में कुछ भी जानने के बिना उपयोग किया है, यह कैसे लागू किया जाता है। इसके बारे में कुछ पढ़िए और सीखें कि क्या करें और मेकअप के साथ क्या नहीं करें
  • श्रृंगार के पहले नियम का पालन करें: बहुत मेकअप लागू न करें और केवल प्राकृतिक रंगों का उपयोग करें श्रृंगार कोमल, प्राकृतिक और थोड़ा उज्ज्वल होना चाहिए।
  • दूसरा सबसे महत्वपूर्ण नियम है: कभी खराब गुणवत्ता की चालें लागू करें जैसा कि पहले से ही कहा गया है, अगर आप इसे खरीद सकते हैं, तो सर्वश्रेष्ठ ब्रांड, जैसे चैनल, लैनकम, डायर, ल्यूडर और इतने पर चुनिए। अन्य अच्छे ब्रांड, लेकिन कम कीमतों के साथ, एसफोरा और बोटेगा वर्डे हैं। निरंतरता चिकनी होनी चाहिए (यदि कोई उत्पाद चिपचिपा है, तो यह खराब गुणवत्ता वाला है) और पारदर्शी है, जिससे कि मेकअप के नीचे त्वचा को झूमका जा सकता है। लेकिन अगर आपके पास एक अच्छी गुणवत्ता वाला उत्पाद है जिसमें एक अजीब संगति है, तो यह शायद पुरानी है इसे फेंक दो समय सीमा समाप्त सौंदर्य प्रसाधन बड़ी समस्याएं पैदा कर सकता है
  • तीसरा सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है: कभी पहले मेकअप हटाने के बिना बिस्तर पर जाओ. समय के साथ यह अभ्यास आपको भयानक लग सकता है।
  • एक प्रकाश और उज्ज्वल आधार के साथ शुरू करो बहुत सुस्त नींव का उपयोग न करें, जब तक कि आपकी त्वचा बहुत ही तेल न हो।
  • नहीं चमक के साथ अतिरंजना यह ग्लैमरस नहीं है, यह सिर्फ आकर्षक और आकर्षक है। जादू सबके परिपक्व होने के बारे में है, और एक किलोग्राम ग्लिटर लगाने से आपको पन्द्रह साल की उम्र की तरह दिखाई देगा। हालांकि, यदि आप वास्तव में स्पार्कलिंग श्रृंगार पसंद करते हैं, तो कम से कम ऐसा करें कि आप ज्यादा ध्यान न दें
  • प्राकृतिक रहें: गुलाबी, बेज, भूरा और काले रंग का प्रयोग करें (लेकिन केवल मस्करा और आइलाइनर के लिए)।
  • एक ही समय में अपने होंठ और आंखों पर ध्यान न दें. यदि आपके होंठ उज्ज्वल लाल होते हैं, तो अपनी आंखों को प्राकृतिक रखें और केवल थोड़ा काजल डाल दें। यदि आपके पास "स्मोक्ड" आंखें हैं, तो एक मांस-रंगीन लिपस्टिक का उपयोग करें इससे भी बेहतर, एक खास फीचर पर ज्यादा जोर मत डालें, अगर आप इसे शानदार और अच्छी तरह वितरित कॉस्मेटिक के साथ नहीं करते हैं
  • एक प्राकृतिक प्रभाव के लिए एक मलाईदार लिपस्टिक का उपयोग करें। लिप ग्लोस किशोरों के लिए हैं, खासकर हल्के गुलाबी जो चमक से भरे हुए हैं हालांकि, अगर आपको चमक पसंद है, तो कम से कम एक महंगे खरीद लें, और यह सुनिश्चित करें कि यह बहुत चिपचिपा नहीं है। टिप: एक विशेष मेकअप ब्रश के साथ लिपस्टिक लागू करें। इस तरह यह अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा और आप कम आवेदन करने में सक्षम होंगे।
  • होंठ के लिए, अपने प्राकृतिक रंग के करीब छाया चुनें। हालांकि, यदि आप एक उज्ज्वल या अंधेरे छाया का चयन करते हैं, तो आंखों पर भी काले आंखों वाले या मस्करा को लागू नहीं करें। चमकीले लाल लिपस्टिक पर ध्यान दें, अगर आपके पास सुनहरे सुनहरे बाल हैं और आपकी आँखें नीली और हरे रंग की हैं तो उन्हें मत डालें बहुत सारे उज्ज्वल रंग एक साथ बाहर जार।
  • थोड़ा लाल रखो ब्लूसर एक प्रकार का कॉस्मेटिक है जिसका उद्देश्य आपके चेहरे की विशेषताओं के पूरक होना है, ध्यान आकर्षित करने के लिए नहीं। सही रंग चुनें, अपने गालों के रंग के बारे में सोचें, जब बाहर एक किलोमीटर के लिए चलने के बाद या बहुत ठंडा हो। यही रंग आपके लिए बेहतर होगा।
  • दिन के दौरान एक प्राकृतिक मेकअप लाओ।: हल्के गुलाबी होंठ पेंसिल के साथ अपने होंठ के आकार को उजागर करें, कुछ काजल और पलक के बीच में उज्ज्वल प्रकाश गुलाबी आंखों के छल्ले का स्पर्श। या एक ही चाल, आँखों से घिरी आंखों के साथ, लेकिन आंखों के ढंके के बिना। इस मॉडल पर, इसे प्राकृतिक रूप से रखते हुए मेकअप लागू करने के अन्य तरीकों के बारे में सोचें
  • सही स्थिरता चुनें आपका श्रृंगार हल्का, उज्ज्वल, चिकना और थोड़ा चमकीला होना चाहिए, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, यद्यपि। उपरोक्त चेतावनी पढ़ें
  • छवि शीर्षक 449311 7
    7
    कुछ सुगंध लगाओ इत्र संभवतः कॉस्मेटिक का सबसे व्यक्तिगत प्रकार है, क्योंकि यह आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहता है। एक सामान्य नियम के रूप में, गर्मियों में ताज़ा सुगंध लगाने की कोशिश करें, और सर्दी के दौरान "मिठाई" आप कुछ क्लासिक चुन सकते हैं, जैसे चैनल नं। 5, या आप एक मशहूर ब्रांड से एक और खुशबू चुन सकते हैं। विभिन्न अवयवों के साथ चैंपियनों के सुगंधशाला में खोजें, और जिसे आप सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं
  • विधि 2

    कपड़ा
    छवि शीर्षक 449311 8
    1
    कुछ शानदार नए कपड़े मिल शायद वे क्या तय करते हैं कि क्या आप दिलचस्प हैं ... या नहीं क्लासिक आकृतियों और पैटर्न के लिए विकल्प चुनें जो आपके शरीर की रेखा दिखाते हैं। एक बार फिर, असाधारण गुणवत्ता के कुछ में निवेश करें। कपड़ा नरम और चिकना होना चाहिए, जैसे रेशम, कश्मीरी और बुनना ग्लैमर शैली, सब से ऊपर, लालित्य और आकर्षण है ऑड्रे हेपबर्न और मर्लिन मुनरो प्रेरणा के उत्कृष्ट स्रोत हैं उन कपड़ों से बचें जो बहुत पुरानी, ​​स्पोर्टी या गन्दा दिखते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपनी खुद की छवि का चयन करें जिसे आप दिखाना चाहते हैं ग्लैमरस को देखने के कई तरीके हैं, और प्रत्येक के पास अपने स्वयं के विशेष तत्व हैं जो कि छवि को दिखाने के लिए अनुसरण किए जाने चाहिए। यहां कुछ हैं:
    • शैली पुरानी हॉलीवुड - मर्लिन मुनरो और सोफिया लॉरेन के बारे में सोचो इसकी विशेषताओं लाल होंठ, प्लैटिनम गोरा बाल, हीरे, फर और 40 के दशक के कपड़े हैं। बाल बहुत महत्वपूर्ण है पुरानी हॉलीवुड विंटेज शैली के बाल शॉर्ट-मध्यम, लहराती और गोरा या काले रंग में रंगे हैं। श्रृंगार लाल लिपस्टिक और काली मस्करा से बना है वह मध्यम लंबाई वाले कपड़े और स्कर्ट, हीरे की बालियां और फर कोट पहनते हैं।
    • शैली शहरी ठाठ - ऑड्रे हेपबर्न के बारे में सोचो परिशोधित लाइन, सीधे बाल और एक सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण डिजाइन न्यूयॉर्क में अमीर महिलाओं की पसंदीदा नजरिया यह देखने के लिए न्यासी खाई, काली स्टॉकिंग्स, ऊँची एड़ी, काले कपड़े, सूट और सरल और नाजुक गहने को प्राप्त करने के लिए। सबसे अधिक इस्तेमाल किए गए रंग तटस्थ हैं: काले, सफेद और बेज। प्रतिभाशाली रंग भी अच्छे हैं, लेकिन कम मात्रा में। बहुत बड़े धूप का चश्मा अनिवार्य है। रेशम, कश्मीरी और बुनना जैसी कीमती कपड़े पहनें, जो आपको मिल सकते हैं। जींस पहनने से बचें सामानों के साथ पूरा करें, जैसे बड़े बैग, छोटे गहने और घड़ियों बालों की शैली लंबे या एक बॉब है और मेकअप प्राकृतिक है
    • शैली विपुल दिवा - जितना अधिक लगता है और यह महंगा है, उतना ही बेहतर है। इस शैली में सब कुछ अनुमति दी जाती है: अत्यधिक मात्रा, चमक, पंख, भारी श्रृंगार में गहने (बशर्ते वह बहुत चिपचिपा नहीं है)। इस शैली पाने के लिए, paiettati कपड़े, फर, हीरे, ड्रेसिंग गाउन भव्य शाम, धातु के रंगों, हाई हील धारीदार कपड़े, ज़ेबरा या तेंदुआ, सोना और अनमोल रत्न पहने। प्रमुख रंग सोने है सावधानी बरतें, हालांकि पक्कीयाना न देखें।
  • छवि शीर्षक 449311 9
    2
    ड्रेसिंग बहुत अच्छी तरह से बचें अगर मौका उचित नहीं है आप आकस्मिक पोशाक और एक ही समय में आकर्षक हो सकते हैं। हर बार जब आप बाहर जाते हैं तो आपको एक लंबी पोशाक पहनना नहीं पड़ता है। आप कुत्ते को तैयार नहीं करना चाहते हैं जैसे कि आप ऑस्कर लेने जा रहे थे? तंग काले जींस, ऊंची पलकों और रेशम टी-शर्ट की एक जोड़ी आपको कभी खूबसूरत दिखने के लिए पर्याप्त होती है। यदि आपके सभी कपड़े अच्छी गुणवत्ता वाले हैं और आपके पास एक विशेष डिजाइन या रंग के साथ कुछ कपड़े हैं, तो आप कभी भी "बहुत" आकस्मिक नहीं लगेंगे



  • छवि शीर्षक 449311 10
    3
    कुछ गहने रखो गहने आप पहनते हैं सब कुछ के लिए एक उज्ज्वल स्पर्श देते हैं। दिन के दौरान आप कुछ पहन सकते हैं जो ध्यान आकर्षित नहीं करता है, लेकिन यह आपके कपड़े को पूरा करता है उदाहरण के लिए या एक कंगन के लिए, एक छोटे रत्न के साथ एक हार। शाम के लिए, हालांकि, हीरे, मोती या धातु और कीमती रत्न डाल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। बहुत सारे मत डालें, हालांकि। गहने की अत्यधिक मात्रा केवल बॉलीवुड के लिए अच्छा है यदि आप एक प्रकार का गहने चुनते हैं, तो एक मोती का हार, उदाहरण के लिए, इसे उसी प्रकार के गहने के साथ जोड़ दें यदि आपके पास एक मोती का हार है, तो आपको इसे मोती झुमके के साथ जोड़ना होगा, यदि आप एक हीरे का हार पहनते हैं, हीरे के झुमके यदि आप सोने का हार डालते हैं, तो आप चांदी के कंगन नहीं डाल सकते, सिर्फ सोना क्या मुझे एंटीफ़ोन मिली?
  • छवि शीर्षक 449311 11
    4
    ठीक से खरीदारी करने के लिए जानें एक शानदार अलमारी होने की कुंजी यह जानना है कि कैसे दुकान करना है। खासकर यदि आप उन महिलाओं में से एक हैं जो खरीदारी की प्रक्रिया को पसंद करते हैं, जो कि सर्वोत्तम शैली विकल्पों को पूरा करने के लिए एक प्रक्रिया की तरह लगती है। इन चरणों का पालन करें:
  • जब आप एक स्टोर में प्रवेश करते हैं, तो पहली चीज यह है कि यह समझने की कोशिश करें कि आपने कहां से प्रवेश किया है, कपड़े की सामान्य शैली का "अवलोकन" करना है। स्टोर को वर्गीकृत करने के लिए तीन मानदंडों का विश्लेषण किया गया है: मूल्य सीमा, जिस आयु का वह उद्देश्य है और कपड़े की गुणवत्ता। अगर ये मानदंड पर्याप्त नहीं हैं, तो कपड़े के डिजाइन की परवाह किए बिना, दो बार सोचने के बिना स्टोर से बाहर निकलें।
  • कपड़े मारने वाले कपड़े के पहले शेल्फ पर जाएं कपड़े की जांच करके शुरू करें क्या यह बहुत मोटा, चमकदार है, या यह बहुत आसानी से फैलता है? ऐसा लगता है कि बटन किसी भी समय अलग हो सकते हैं? क्या यह अजीब गंध है? अगर इन सभी सवालों का जवाब "हां" है, तो इसे खरीदना नहीं है।
  • डिजाइन को देखो क्या आपको लगता है कि यह आपके शरीर के प्रकार पर अच्छा हो सकता है? क्या आपके पास कोई विवरण है जो आपके शरीर के एक हिस्से में बहुत अधिक मात्रा जोड़ सकता है? क्या यह पहनने योग्य है? क्या उसका रंग आपके रंग से मेल खाता है?
  • मूल्य टैग को देखें क्या आपको लगता है कि उस राशि के लायक है? क्या आप इसे अक्सर पहनेंगे, ताकि उपयोग की कीमत कम हो?
  • अंतिम परीक्षा: इसे पहनें क्या आप इसे पहनना आसान पाते हैं (क्या आप इसका मतलब है कि ज़िप काम करता है, और यह कि आपके सिर को सुचारू रूप से बनाने के लिए काफी नरकट है)? क्या आप अपने आकार पर अच्छे हैं? क्या यह आपके शरीर में फिट है (बहुत तंग या बहुत ढीली नहीं दिखता है)? अगर इन सभी सवालों का जवाब "हां" है तो शायद यह इसके लायक है।
  • छवि शीर्षक 449311 12
    5
    यह समझना सीखें कि आपके लिए कौन सी कपड़े सबसे अच्छे हैं जब तक आप दुकानों में मर्दों के समान अनुपात नहीं करते हैं, ऐसा नहीं कहा जाता है कि सभी कपड़े आपको पूरी तरह फिट बैठते हैं। यहां तक ​​कि सुपरमोडेल के पास विभिन्न प्रकार के शरीर हैं
  • घंटागण लड़कियों का सबसे अच्छा शरीर प्रकार है, उनके संतुलित अनुपात और उनके मिनट का जीवन कामुक घटता बनाने के लिए महान हैं। आपको केवल अपनी कमर को दिखाया गया है और अपनी छाती और कूल्हों को संतुलित करना है। जीवन के सबसे छोटा बिंदु के बीच एक तंग बेल्ट पहनने की कोशिश करें।
  • नाशपाती लड़कियों के छोटे कंधों और छाती, मध्यम कमर और चौड़े पैरों और कूल्हों हैं। उनकी सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि व्यापक कंधों और छोटे पक्षों का भ्रम पैदा करना है। व्यापक नलिकाएं पहने हुए (चौड़ाई में, गहराई में नहीं) और तंग पैंट और लंबी कपड़े से दूर रहें जो कूल्हों के आधे रास्ते से आते हैं।
  • सेब की लड़कियां औसत कंधों और छाती, एक मोटा पेट, कमर और सामान्य कूल्हों और पैरों पर होती हैं। उन्हें एक निश्चित जीवन होने और कंधों और कूल्हों पर प्रकाश डालने का भ्रम पैदा करना चाहिए। जैकेट पहनने की कोशिश करें जिससे आप नीचे, चौड़ी शर्ट और क्लासिक जींस देख सकें।
  • छवि शीर्षक 449311 13
    6
    रंगों को जोड़ना सीखें जब आप फैशन में और अधिक अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, तो आप यह समझ पाएंगे कि कौन से रंग बेहतर हैं, और जो नहीं हैं। क्रीम और भूरे, काले और सफेद, ग्रे / Argeno और सफेद, ग्रे और हल्के: यहाँ तटस्थ और सभ्य रंग संयोजन के उदाहरण हैं। , बैंगनी लाल, पीले, नीले, हरे, गुलाबी क्षमा चाहते हैं, हल्का गुलाबी, सोना, चांदी बैंगनी और सफेद, पीले और हल्के नीले रंग (ज्यादातर नीला), गहरे नीले और सोने / क्रीम के साथ काला: सबसे साहसी रंग संयोजन में से कुछ , सफेद और सोना, बैंगनी और भूरे, सोने और भूरे, हरे और भूरे रंग, लाल और चांदी / ग्रे एक ही कपड़े पर दो रंगों से अधिक मत पहनें (जो एक-दूसरे से मेल खाते हैं) और दो रंग (सफेद, काले, धूसर)।
  • छवि शीर्षक 449311 14
    7
    उच्च गुणवत्ता के जूते में निवेश करें शूज़ फैशन गौण हैं जो ज्यादातर महिलाओं के लिए सबसे अधिक घृणा करते हैं। कम से कम जूतों को खरीदें: क्लासिक ब्लैक जूतों की एक जोड़ी, सैंडल की जोड़ी, खराब मौसम के लिए जूते की एक जोड़ी, सुरुचिपूर्ण जूते की एक जोड़ी और खेल के जूते की एक जोड़ी। अपने "जूते संग्रह" को विभिन्न रंगों के कुछ जोड़े और धातु रंग में से एक के साथ जारी रखें। सबसे क्लासिक रूपों के लिए देखो विवरणों में, लेस, चमक या पट्टियों की खोज करें। वे कालातीत हैं और जूता को विशिष्टता का स्पर्श जोड़ते हैं। सुनिश्चित करें कि आप गुणवत्ता के जूते खरीदते हैं, भले ही उन्हें थोड़ी अधिक कीमत मिलती है सबसे अच्छी गुणवत्ता लंबे समय तक रहता है और इसके परिणामस्वरूप आपको एक महीने में जूते की एक जोड़ी नहीं खरीदनी होगी क्योंकि पुराने लोगों को पहले से ही क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। ऊँची एड़ी के जूते आपके लिए सबसे आरामदायक ऊंचाई का होना चाहिए। यदि आप वास्तव में 12 एड़ी के जूते की एक जोड़ी पसंद करते हैं, लेकिन आप आमतौर पर 8 से अधिक ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहनते हैं, तो आप उन्हें खरीद सकते हैं, लेकिन उन्हें पहनें, अगर आप जानते हैं कि आपको बहुत कुछ चलना नहीं है।
  • छवि शीर्षक 449311 15
    8
    बैग खरीदें जो आपके अधिकांश कपड़े से मेल खाते हैं धातु के विवरण के साथ काले चमड़े के बैग, सोने या धातु रंग के विवरण के साथ सफेद देखो। रोना होगा "आकर्षक"। एक बार फिर, गुणवत्ता के लिए खोज करें नकली सुंदर व्यवसाय बैग कभी भी महंगा और अच्छी गुणवत्ता दिखाई नहीं देंगे। चमकदार प्लास्टिक से बचें, सस्ता।
  • छवि शीर्षक 449311 16
    9
    अपनी नई ग्लैमर शैली को दिखाएं! बाहर आओ और ध्यान से देखें, आप सभी के प्रयास के बाद एक पुरस्कार के लायक हैं! शायद एक अच्छा आदमी, आपकी निर्दोष शैली से आकर्षित हो? मज़ा लो, लड़की!
  • टिप्स

    • अपने आइब्रो को क्रम में रखें और उन्हें आकार दें जब तक आप मोना लिसा की तरह दिखें, उन्हें दूर न करें अपने प्राकृतिक आकार को रखने की कोशिश करें, यह सभी के लिए ठीक है।
    • कपड़ों की बात ... वे एक भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। भले ही बॉस पल का सबसे फैशनेबल निर्माण हो, भले ही उसे सैकड़ों डॉलर का खर्च आता है और यह भी सुंदर नहीं है, तो इसके लायक नहीं है। उचित मूल्य सीमा निर्धारित करने की कोशिश करें, चाहे आप फैशन के साथ कितना संलग्न हों आपको कुछ ऐसी चीज़ों के लिए बहुत पैसा खर्च करना चाहिए जो आप "प्यार" निरपेक्ष रूप से करते हैं, यह "आपका" होना चाहिए, और यह (बहुत महत्वपूर्ण) वास्तव में अद्वितीय है इसका मतलब यह है कि आप दुनिया में कहीं भी समान मॉडल या एक समान समान नहीं पाएंगे। अगर यह जींस की एक सरल जोड़ी है, तो इसे भूल जाओ। आप अन्य दुकानों में सैकड़ों हजार बार एक ही मॉडल पा सकते हैं, बहुत कम कीमतों पर
    • आपको अपने कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है, आपको इसे शैली के साथ करना है एक मखमल पोशाक, एक खाई कोट और उच्च पैर वाले जूते की एक जोड़ी पहने शहर की सड़कों के आसपास जाओ। अपने सिर पर बड़े धूप का चश्मा पहने हुए, काले और सफेद टी-शर्ट और एक कश्मीरी स्कर्ट के साथ खाएं। अपने प्रत्येक कपड़े के साथ अपने कुछ व्यक्तित्व को साझा करने का साहस रखें यह वही है जो आपको वास्तव में विशेष बनाता है आप जो कपड़ों पहनते हैं, वह किसी तरह से अनूठे और विशेष होना चाहिए, जिसमें विवरण शामिल हैं जो इसे दूसरों से अलग करते हैं। एकमात्र अपवाद "तटस्थ" कपड़े जैसे कि मध्यम काले पतलून या सफेद टी-शर्ट के लिए है, जिसमें कपड़ों के सबसे जटिल वस्तुओं को संतुलित करने के लिए डिजाइन किया गया है। एक फैशन गुलाम बनें मत कैटवॉक पर आप जो कपड़े देखते हैं उनमें से कई अक्सर अतिरंजित, प्राकृतिक और इनिंडोसाबिलि हैं। एक स्वादिष्ट फैशन और डिजाइनर की सोची कल्पनाओं के बीच भेद करने का प्रयास करें।
    • खबरों के बारे में जानने के लिए और प्रेरणा प्राप्त करने के लिए फैशन पत्रिकाएं पढ़ें। वोग, वैनिटी फेयर, ग्लैमर, एले और इतने पर के साथ प्रयास करें। हालांकि, याद रखें कि पत्रिकाओं में जो कुछ कपड़े आप देखते हैं, वे प्रेरणा का अच्छा स्रोत नहीं हैं, इसके विपरीत, वे भयानक हैं। कल्पना कीजिए कि आप उन कपड़ों के साथ सड़क पर चलते हैं। कोई आप को देखने के लिए बारी होगी? और अगर उन्होंने किया, तो क्या वे आप पर गौर करेंगे, या वे आप पर घूरेंगे जैसे उन्होंने एक विदेशी देखा? क्या उन्हें लगता है कि आपके कपड़े शानदार या विचित्र हैं? यदि वे कपड़े अखबार में दिखाई देते हैं, तो वे "अधिक सुंदर कपड़े" या "शर्मनाक फैशन" के तहत होंगे? एक पत्रिका में किसी भी असाधारण संगठन को खरीदने से पहले अपने आप से ये प्रश्न पूछें।
    • पुराने और उबाऊ जिम से थक गए? फिट होने का एक मजेदार तरीका है पिलेट्स एक चटाई खरीदें और घर पर अभ्यास शुरू करें या, यदि आप कुछ और रोमांचक खोज रहे हैं, तो नृत्य करें!
    • पैंट को एक वर्दी बनाएं न। यहां तक ​​कि अगर आपकी रोजमर्रा की शैली स्पोर्टी या "ऑफिस" है, तो समय-समय पर स्कर्ट या कपड़े पहनने की कोशिश करें। यह अधिक स्त्री और उत्तम दर्जे का है। धारीदार कपड़े या अन्य जानवरों के साथ मिश्रित कपड़े मत करो। यह बहुत ही कठिन है। इसके अलावा, एक शैली को एक दूसरे के साथ मिश्रण न करें उदाहरण के लिए, एक फूलों की पोशाक कार्यालय के कपड़े के साथ नहीं जाती है और शाम के कपड़े की बात करते समय टैटन एक अच्छा विकल्प नहीं है।
    • सामान पहनें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आप एक क्रिसमस के पेड़ की तरह दिखना नहीं चाहते हैं! कभी-कभी, एक बेल्ट, एक घड़ी / कंगन, धूप का चश्मा और आराध्य जूते की एक जोड़ी पर्याप्त है यदि आपके कपड़ों में दो या दो से अधिक विशेषताओं के साथ कपड़े होते हैं: छवियां, बनावट या उज्ज्वल रंग / किसी अन्य विशिष्ट विवरण के संयोजन, फिर सामान नहीं पहनते (जूते गिनती नहीं करते हैं)। कपड़े स्वयं के लिए बोलते हैं जैकी ओनासिस द्वारा बड़े आकार के धूप का चश्मा, परिपूर्ण आकर्षक सामान हैं। हालांकि, प्लास्टिक धूप का चश्मा से बचें और असली लोगों के लिए चुनिए, ताकि वे अपने उद्देश्य की सेवा करें और एक ही समय में ग्लैमरस हो जाएंगे।
    • लो-वाइस्ड पतलूनों का उपयोग करते हुए पेटी को मत दिखाएं। यह सेक्सी नहीं है, यह सिर्फ कठोर और घृणित है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका गधा कितना अच्छा है, कोई भी इसे पसंद नहीं करता है यह वर्ग और लालित्य के ठीक विपरीत है अपनी शैली के लिए एक हस्ताक्षर विशेषता खोजें यह लाल जूतों से तितली क्लिप, वी-गर्दन को तंग जीन्स से कुछ भी हो सकता है, जो कुछ आपको पसंद है उसे ढूंढें और इसे आप पहनने वाले सभी संयोजनों में शामिल कर सकते हैं। यह आपकी व्यक्तिगत शैली का हिस्सा होगा
    • एक सुरुचिपूर्ण व्यक्तित्व सुरुचिपूर्ण तरीके से मेल खाता है सार्वजनिक रूप से कठोर ढंग से कार्य करना आपकी सभी शैली को अपनी अपील खो दे सकता है
    • सही मांस का रंग चुनने के लिए, कुछ हफ़्ते के लिए अपने होंठ पकड़ो, और उस छाया का चयन करें जो कि सबसे निकटतम, या थोड़े `गहरा

    चेतावनी

    • छेद और टैटू से बचें प्रस्तुत शैली सुरुचिपूर्ण, उत्तम दर्जे का है। एक शैली जिसमें कोको चैनल पहनेंगे और मुझे लगता है कि कोको चैनल छवियों को एक होंठ भेदी के साथ नहीं लगता I
    • अपनी प्राथमिकताओं को पहचानना सीखें यदि आपका घर विश्व युद्ध III का अनुभव करता है या यदि आपके पास भुगतान या करों का भुगतान नहीं हुआ है, तो अपने जीवन के उन पहलुओं को बेहतर बनाने के लिए अपने पैसे का उपयोग करें। इन मामलों में, सुंदर दिखने के बाद (या बाद में आना चाहिए) आप आकर्षक नहीं हो सकते हैं यदि आपके आस-पास का माहौल नहीं है।
    • आप कपड़े, गहने और सौंदर्य प्रसाधन पर अपने सारे पैसे खर्च कर सकते हैं ग्लैमर शैली बेहद महंगा है। एक बार में सब कुछ खरीदना न करें, थोड़ा पैसा बचाएं, इस तरह आप खरीदारी करने के लिए खर्च करने में थोड़े अधिक खर्च करेंगे। और किराए का भुगतान करने के लिए मत भूलना! आकर्षण से कुछ चीजें ज्यादा महत्वपूर्ण हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बहुत सारा पैसा!
    • कैसे अच्छी तरह से तैयार करने के लिए कुछ किताबें ज्यादातर महिलाओं के लिए आवश्यक हैं और विकीहाउ लेख से अधिक विस्तृत हैं
    • फैशन पत्रिकाएं
    • एक डिजाइनर या एक दोस्त जो एक असाधारण तरीके से तैयार करना जानता है। यह जरूरी है, खासकर यदि आप फैशन और शैली के मामले में "शुरुआती" हैं अगली बार जब आप शॉपिंग करते हैं तो इसे अपने साथ ले लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com