कैसे हो सकता है ओस

क्या आपका संबंध थोड़ा सा फ्लैट और उबाऊ है? आपके साथी के पास क्लासिक पहले ही था "बुरे लड़का" और क्या आप बाहर निकलना नहीं चाहते हैं? आप अपने रिश्ते में थोड़ा जीवन वापस ला सकते हैं, स्थिति को मसालेदार बना सकते हैं, सीखना सीख सकते हैं। अपने साथी, और अपने आप को आश्चर्य! चरण 1 के साथ आरंभ करें और इसे कैसे करें यह पता करें।

कदम

भाग 1

अपने आप के साथ आसानी से रहो
बी टाउटी चरण 1 नामक छवि
1
क्षमा करना बंद करो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप अपने साथी के साथ दृढ़ता से होना चाहते हैं, तो आत्मविश्वास होना और अपने आप में आसानी से होना चाहिए। पहला कदम हर किसी के लिए माफी माँगना है माफी मांगना बंद करो क्योंकि आप काफी सेक्सी नहीं हैं, क्योंकि आप थोड़ा अधिक वजन वाले हैं या आप सेक्स करना चाहते हैं। आपके पास इच्छाएं, ज़रूरतें, भावनाएं हैं, और ये सभी मान्य हैं।
  • बी शरारती चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक फिल्म स्टार की तरह दिखने की कोशिश करना बंद करो आपको किसी फिल्म स्टार या अश्लील अभिनेता की तरह दिखना नहीं पड़ता है, क्योंकि आपका साथी आपको सराहा करता है या आपको लगता है कि आप सेक्सी हैं उसने तुम्हें चुना वह तुम्हारे साथ है वह सोचता है कि आप सेक्सी हैं इसके अलावा, सेक्सी सभी के साथ बर्ताव करने के तरीके के साथ, उपस्थिति के साथ नहीं है
  • बी टाउटी चरण 3 नाम की छवि
    3
    अपने सकारात्मक पहलुओं पर बल दें आप के बारे में सबसे खूबसूरत चीजों को ढूंढें (आपके चरित्र, आप जो चीज सबसे अच्छा करते हैं) और इसके बारे में अधिक जानें। यह आपके शरीर का एक हिस्सा भी हो सकता है, जैसे कि नीचे की ओर, यह ठीक है! आपको यह जानने की जरूरत है कि किस आधार से शुरू किया जाए, और आपको कुछ ऐसा याद दिलाएगा जो आपको अच्छी तरह से कर रहे हैं।
  • 4
    अपने कामुक पक्ष को गले लगाओ आप एक यौन प्राणी हैं यह सामान्य है, और वास्तव में यह एक बड़ी बात है यदि आप सेक्स के दौरान बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं, तो आनंद लेने के बजाय, आप उस पर बहुत अच्छा नहीं होगा। अपने कामुक पक्ष के साथ आराम से रहें यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है
  • बी शरारती चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    खोजें आपको क्या खुशी है क्या अब आप आराम कर रहे हैं? खैर, अब कुछ प्रयोग करें, अकेले या अपने साथी के साथ, और अपने शरीर का पता लगाएं। खोजें क्या वास्तव में आप खुशी लाता है खोजें जो आप पर मुड़ता है। आपको लगता है कि हो सकता है कि किया जा रहा ख़तरनाक साधन अपने साथी से खुशी देने के लिए, लेकिन यह भी जानते हुए भी कैसे अपने साथी बताने के लिए (एक बहुत साहसी तरीके से) का मतलब है, वास्तव में कैसे आप खुशी देने के लिए।
  • भाग 2

    एक ओस देखो बनाया
    बी टू टर्मी चरण 6 नामक छवि
    1
    अलमारी को फिर से करें अपनी दादी के अंडरवियर और उस पुराने शर्ट को फेंक दें, और एक सेक्सियर अलमारी बनाएं एक सेक्सी शाम के लिए अंडरवियर, कपड़े या एक पोशाक भी। यदि आपके साथी के लिए आपको सजग होना है तो आपके पास सही देखो होना चाहिए।
  • बी टेटी चरण 7 नामक छवि
    2
    अपने केश विन्यास बदलें, या श्रृंगार एक सेक्सियर चुनें हर नाई आपकी मदद करने में सक्षम होना चाहिए - जहां तक ​​मेकअप का संबंध है, यूट्यूब उपयोगी गाइडों से भरा है।
  • बी शरारती चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने अंतरंग क्षेत्रों को और भी अधिक सेक्सी बनाएं आप बाल को पूरी तरह से हटा सकते हैं, या विशेष आकार बना सकते हैं, जैसे दिल यह आपके साथी के लिए आश्चर्यचकित होगा, और दिखाएं कि आप सेक्स के बारे में सोच रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक बी शरारती चरण 9
    4
    एक भाग खेलना कोशिश करें। अपने कपड़ों और पर्यावरण का उपयोग अपने साथी को दिखाने के लिए करें जो आपके मन में है आप कपड़े के बिना पकाने की कोशिश कर सकते हैं, और जब वह घर लौटते हैं तो अपने साथी द्वारा पाया जा सकता है या क्लासिक की कोशिश कर सकते हैं: बेडरूम में गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियाँ। आप क्या चाहते हैं, संचार करने के लिए बहुत सारे तरीके हैं, रचनात्मक बनें
  • बी शरारती चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    आंदोलन बनाओ नहीं, वजन कम करने या अधिक होने के लिए नहीं "पारंपरिक रूप से" सेक्सी। परंपरा बोरिंग है आपको कुछ आंदोलन करना चाहिए क्योंकि अध्ययनों से पता चला है कि शारीरिक श्रम से यौन संबंध रखने की खुशी और इच्छा बढ़ जाती है। अपने साथी के घर आने से पहले एक जोग लो।
  • भाग 3

    एक बुरे लड़के की तरह व्यवहार करने का प्रयास करें
    इमेज शीर्षक से बी शरारती चरण 11
    1
    नियंत्रण रखना जैसा कि आप बेडरूम में बॉस थे अपने साथी को बताएं कि क्या करना है यह बहुत सेक्सी चीज है, भले ही वह शुरुआत में खराब दिखती हो वास्तव में यह ठीक बात है, और पता चलता है कि आप एक बुरे लड़के हैं। यह स्वस्थ है, क्योंकि इससे आपको अधिक संतोषजनक सेक्स जीवन विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • बी शरारती चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने साथी को तंग करना सीखो धीरे चलिए। सीधे बिंदु पर मत जाओ कान, जैसे कान, घुटनों के पीछे, और जांघों के अंदर अनोखा क्षेत्रों का अन्वेषण करें। अपने साथी को भी छूने की कोशिश न करें इसे उस बिंदु पर ले जाएं जहां आपको ऐसा करने के लिए कहा जाता है उस बिंदु पर कुछ अनुरोधों को संतुष्ट करने से पहले, कुछ सेकंड के लिए / अभी भी।
  • आप अपने पार्टनर को अन्य स्थितियों में तंग कर सकते हैं, न कि सिर्फ बेडरूम में। उदाहरण के लिए, यदि आप एक लड़की हैं, तो आप बाथरूम में जा सकते हैं, अपने अंडरवियर से बाहर निकल सकते हैं और उन्हें अपने साथी की जेब में डाल सकते हैं।
    बिस्सी शरारती चरण 12 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • इमेज शीर्षक से बी शरारती चरण 13



    3
    थोड़ा करो "गंदी बात"। अपनी सेक्सी आवाज का उपयोग करें और सबसे उपयुक्त विशेषण और क्रिया के बारे में सोचें। अपने साथी को बताइए कि आप उसे क्या करना चाहते हैं, या यहां तक ​​कि उत्साहित होने से, बहुत कुछ उत्तेजित कर सकते हैं
  • बी शरारती चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    बेडरूम में मत रोको सेक्स अन्य स्थानों पर भी किया जा सकता है आप अपने साथी को शावर में आश्चर्यचकित कर सकते हैं, सोफे पर कुछ फिल्म बना सकते हैं, या एक मनोरंजन पार्क या एक थिएटर जैसी सार्वजनिक स्थानों पर कोशिश कर सकते हैं।
  • Be शरारती चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    रोल-गेम गेम करने का प्रयास करें यह युगल रिश्ते में थोड़ा सा मिर्च लगाने के लिए क्लासिक तरीके हैं। लड़कियां खराब छात्र या एक सचिव की कोशिश कर सकती हैं, जबकि लड़के एक पुलिसकर्मी या डॉक्टर हो सकते हैं
  • बी शरारती चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक सटीक उद्देश्य सेट करें आप अपने रिकॉर्ड को पिछले दिन प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं कि आपने एक दिन में कितनी बार किया, या आपने कितनी जगहों पर यह किया। इन बातों का नज़र रखें (आप इसे भी लिख सकते हैं, और पुरस्कार पुरस्कार), और अपने साथी से बात कर सकते हैं।
  • बी शरारती चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    खिलौने का उपयोग करें वयस्क खिलौने आपके रिश्ते में सही काम करने का एक शानदार तरीका है और वे सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं हैं लड़कों की खुशी में वृद्धि करने वाले कई खिलौने हैं कुछ उपहार के साथ अपने साथी को एक आश्चर्य दें! और यह जन्मदिन भी नहीं था ...
  • बी टू नॉटरी चरण 18 नामक छवि
    8
    चीजों को नए और दिलचस्प रखें मुख्य लक्ष्य हमेशा के लिए समाचार होना चाहिए, और अटक नहीं मिलता है। अपने लिंग की ज़िंदगी को प्राथमिकता दें, और चीजों को दिलचस्प रखें, और आपको होने की चिंता नहीं होगी "ख़तरनाक"।
  • भाग 4

    बाधाओं को पहचानें
    छवि का शीर्षक बी शरारती चरण 1 9
    1
    पहले पूछो! लगातार पूछने की ज़रूरत नहीं है कि आपका साथी उस सटीक क्षण पर कैसे है, लेकिन एक अच्छी बात यह है कि नई चीजों की कोशिश करने से पहले अपनी फंतासी के बारे में सवाल पूछना। यदि आप सेक्सी आवाज में पूछते हैं, तो आपको बोनस अंक मिलेंगे!
  • बी शरारती चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने साथी की प्रतिक्रिया पर ध्यान दें जैसा कि आप नई चीजों की कोशिश करते हैं, देखो आपका साथी क्या करता है। बाद में अपनी बातों को सुनने के लिए खुद को सीमित मत करो, उसकी तत्काल प्रतिक्रिया देखें अगर ऐसा लगता है कि कठोर, या भयभीत हो सकता है, शायद ऐसा नहीं है जैसे वह इसे पसंद करते हैं
  • छवि का शीर्षक शरारती चरण 21
    3
    धीरे-धीरे आगे बढ़ें एक दिन के दौरान मार्क्विस डे सादे होने के लिए स्कूली लड़की होने से मत जाओ। यह आपके साथी को डरा सकती है, खासकर अगर वह एक फंतासी नहीं है जिसके लिए वह जरूरी है। यदि आप धीरे धीरे आगे बढ़ते हैं, तो आप दोनों के लिए आनंद को अधिकतम भी कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक शरारती चरण 22
    4
    सामान्य जीवन और अलग सेक्स जीवन बनाए रखें यदि आपके साथी को बिस्तर पर एक निश्चित तरीके से बुलाया जाना पसंद है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह अन्य लोगों के सामने भी पसंद करता है। इसके अलावा, आप अपने बिस्तर पर रहने वाले व्यवहार को कहीं और पर अपने व्यवहार को प्रभावित नहीं करने दें। याद रखें कि सामान्य और यौन जीवन दो अलग चीजें हैं।
  • छवि का शीर्षक शरारती चरण 23
    5
    जिन चीजों को आप पछतावा न करें, खासकर अगर आप युवा हो हम जानते हैं कि इंटरनेट कैसे काम करता है: छवियां बहुत तेज़ी से प्रसारित होती हैं, और आपकी ज़िंदगी एक पल में बर्बाद हो सकती है आप पर (भले ही अपने रिश्ते बहुत ही स्थिर है) कपड़े के बिना चित्रों मत लो - यहां तक ​​कि वीडियो, हालांकि वे मनोरंजक हो सकता है, यह उन्हें विवाहित जोड़ों, जो एक लंबे समय से साथ हैं करने के लिए छोड़ने के लिए बेहतर है।
  • भले ही आप पूरी तरह से भरोसा करते हैं, तो याद रखें कि आपके डेटा का प्रसार अन्य तरीकों से हो सकता है। उदाहरण के लिए हैकर्स
    छवि का शीर्षक है शरारती चरण 23 बुलेट 1
  • टिप्स

    • कोशिश करने के लिए नई चीजों पर विचार प्राप्त करने के लिए, एक साथ पोर्न को देखो

    चेतावनी

    • कभी भी ऐसी चीजें न करें जो आपको असहज करने या आपके स्वास्थ्य को खतरे में डाल दे, या आपके साथी का
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com