कैसे अपने प्यार जीवन में जुनून रखो

जब आप लंबे समय तक एक ही व्यक्ति के साथ होते हैं, तो प्यार करना व्यंजनों की तरह नियमित हो सकता है। लेकिन अगर आप अपने रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको शयनकक्ष में जुनून लाने की आवश्यकता है। यदि आप अपने प्रिय के साथ चीजों को मसालेदार बनाने के तरीके के लिए बेताब हैं, तो आगे न देखें

कदम

विधि 1

पहचानो कि आपके पास समस्या है
पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 1 के साथ छवि
1
मानें कि प्यार करना पसंद नहीं है, ऐसा प्रतीत होता है। जब आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो आप अपने हाथों को जगह नहीं रख सकते और दो घंटे से अधिक के लिए अलग नहीं हो सकते। लेकिन अब जब आप पांच साल के लिए एक साथ रहे हैं, आपका प्यार टीवी के सामने डिनर के बारे में सोचने की तरह है। ये समझने के लिए कुछ संकेत हैं कि कुछ गलत है:
  • जब आपको पिछली बार याद नहीं हो सकता था कि आपने सेक्स किया था अगर यह आखिरी बार यह हुआ याद करने में कुछ मिनटों से भी ज्यादा समय लगता है, तो यह संभव है कि बहुत अधिक समय बीत चुका है, या यह इतना सामान्य था कि आप सचमुच इसे भूल गए हैं।
  • जब आप ऐसा करने की प्रत्याशा में अपनी उपस्थिति का विशेष ध्यान रखना बंद कर दिया महिलाएं, अगर एक बार जब आप हर सुबह अपने पैरों को दाढ़ी करते थे और अब आप अपने चेहरे के बिना सप्ताह रहे हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप ऐसा करने के लिए पर्याप्त नहीं दे रहे हैं, या आप बहुत अधिक परवाह नहीं करते हैं और पुरुष, यदि आप भी साफ करने के लिए थोड़ा सा प्रयास नहीं करते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप बेडरूम में क्या होता है, इसके बारे में आप परवाह नहीं करते।
  • अगर सेक्स आपकी सूची में सिर्फ एक और चीज है "करने के लिए चीजें"। यदि आप सेक्स करने के बाद खुश हैं, क्योंकि आपने दूसरा काम किया है और आप अगले काम पर जा सकते हैं, यह एक संकेत है कि आप उसे कुछ मजेदार और कामुक के रूप में नहीं देखते हैं, लेकिन आपके रूटीन के दूसरे भाग के रूप में
  • यदि आपका साथी अब आपको उत्तेजित नहीं करता है यह सबसे खराब संकेतों में से एक है, लेकिन डर नहीं है! जब तक यह एक स्थायी स्थिति नहीं है, तब तक थोड़ी सुस्ती के साथ संपर्क किया जा सकता है
  • अगर सेक्स कुछ है जिसे आप डरते हैं
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके यौन जीवन ही एकमात्र समस्या है कभी-कभी आपकी कमी की स्थिति एक रिश्ते के प्राकृतिक विकास का ही हिस्सा होती है, लेकिन यह केवल एकमात्र समस्या नहीं हो सकती है। जुनून को वापस करने का प्रयास करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास एक मजबूत संबंध है। यहां कुछ संकेत हैं जो संकेत देते हैं कि जुनून की सरल कमी के अलावा अन्य समस्याएं हैं:
  • यदि आप अपने प्रिय से बहुत दूर महसूस करते हैं यदि आप और आप अपने अंतरंग विचारों और चिंताओं को साझा करना बंद कर देते हैं, या यदि आप महसूस करते हैं कि आपको पता नहीं है कि आपके साथी ने पूरे हफ्ते क्या किया है, तो आप असमर्थ हो सकते हैं यदि आपका प्रेमी एक फ्लैट में प्रवेश करता है और आप पूछते हैं: "यह व्यक्ति कौन है?" आपकी समस्या सिर्फ जुनून की कमी से ज्यादा हो सकती है
  • यदि आप खुद को अन्य लोगों के बारे में सोचते हैं और उनके बारे में कभी नहीं। यदि आप हमेशा अजनबियों, या टीवी वर्णों के साथ सेक्स करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन जब तक कि ऐसा नहीं हो रहा है, तब तक आप उसे प्यार करने के बारे में कभी नहीं सोचते, इसका मतलब है कि आप इसे अब पसंद नहीं करते हैं
  • यदि आप लगातार बहस करते हैं और आप कभी भी अधिक बार दुखी महसूस करते हैं यहां तक ​​कि अगर सभी अच्छे रिश्तों को काम और प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है, यदि आप आम तौर पर आपके पास के व्यक्ति से नाखुश होते हैं और अपने आप को बेहतर तरीके से ढूंढते हैं, तो तारकीय सेक्स की कोई भी चीज कुछ सही नहीं डाल सकती है।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 3 छवि का शीर्षक
    3
    बेडरूम में अपनी समस्याएं बताएं यदि आप वास्तव में चिंतित हैं और चाहते हैं कि दूसरे व्यक्ति को हमेशा के लिए आपकी जिंदगी का हिस्सा बनना है, तो इसके बारे में प्रयास करने और इसके बारे में बात करने का समय है। यदि आपका बाकी का रिश्ता अच्छी तरह से काम करता है, "संचार की लाइनें" वे खुले होना चाहिए, और स्थिति को सुलझाने के लिए इसे सुधारने के लिए पहला कदम है, भले ही यह थोड़ा शर्मनाक हो। आरंभ करने का तरीका यहां दिया गया है:
  • भाषण को बेतरतीब ढंग से सेट करने के लिए खोजें, लेकिन दृढ़ता से। आपके साथी को डराने की ज़रूरत नहीं है कि आप चाहते हैं "वास्तव में एक गंभीर बात है", लेकिन इस तथ्य के बारे में अभी भी रहें कि आपके पास उसके साथ चर्चा करने के लिए कुछ है उसे बताओ: "कुछ ऐसा है जो मैं आपके बारे में बात करना चाहता हूं।" एक समय चुनें जब वह व्यस्त न हो और उस पर चर्चा करने के लिए नि: शुल्क तनाव न करें।
  • अपने प्रिय को आश्वस्त करें कि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं, लेकिन आप उस पर काम करने के लिए तैयार हैं।
  • एक बार जब आप सहमत हो जाएं कि आपके रिश्ते को अधिक जुनून चाहिए, तो आप कुछ कारणों से चर्चा कर सकते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है। क्या आप सब कुछ लेते हैं? क्या आप दोनों इतने व्यस्त हैं कि सेक्स प्राथमिकता नहीं है? क्या आप दोनों भी इस बारे में सोचने पर बल देते हैं? जो भी समस्या है, उसे एक साथ चर्चा करने से इसे हल करने का पहला कदम है।
  • विधि 2

    रोमांटिक होना
    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    रोमांस के लिए तैयार हो जाओ यदि आप चौग़ा चालू करते हैं और तीन दिनों तक स्नान न करते हैं तो आप अपने संबंधों में जुनून नहीं डाल पाएंगे। यदि आप फिर से रोमांटिक महसूस करना चाहते हैं, तो तैयार हो जाना महत्वपूर्ण है।
    • हमेशा साफ होने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि यह एक व्यस्त दिन होगा, जुनून किसी भी समय हड़ताल कर सकते हैं, और तैयार रहना महत्वपूर्ण है। आप और आपके साथी दोनों को अक्सर स्नान का उपयोग करने, अपने बालों को समायोजित करने, अच्छा गंध, और ताज़ा सांस लेने की कोशिश करनी चाहिए ताकि आप सही भावनाओं में शामिल हो सकें।
    • अच्छी तरह से पोशाक यहां तक ​​कि अगर हर रात को ड्रेस अप करने के लिए असंभव है, खासकर यदि आप एक साथ रहते हैं, तो प्रयास करें, तंग, ताज़ा और आकर्षक कपड़े पहनने की कोशिश करें, ताकि आप घर के चारों ओर जा सकें।
    • कुछ दिन हो सकता है जब हम अधिक अनौपचारिक तरीके से, लिविंग रूम में या पजामा में घर के आसपास तैयार हों, लेकिन यह एक नियमित रूप से नहीं बनना पड़ता है।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 5 छवि का चित्रण
    2
    रोमांटिक बातें करो एक बार जब आप एक और रोमांटिक तरीके से सोचने लगे, तो आप एक और रोमांटिक तरीके से भी काम कर सकते हैं। बेडरूम में जाने से पहले अपने जुनून को जीवित रखने के लिए रोमांटिक वातावरण बनाना महत्वपूर्ण है यहां बताया गया है कि कैसे:
  • रोमांटिक वातावरण बनाएं यदि आप एक साथ रहते हैं, तो अपील प्रकाश और स्वच्छ शीट के साथ अपार्टमेंट को साफ रखें, यह हमेशा एक अतिरिक्त संभावना है यदि आप एक साथ नहीं रहते हैं और आपका पार्टनर फिल्म देखने के लिए आ रहा है, तो कुछ सुगंधित मोमबत्तियों को प्रकाश में लाएं और गड़बड़ी से छुटकारा पाएं ताकि वे कचरे को क्यों नहीं निकाले, इसके बारे में सोचने के बजाय आप सेक्स के बारे में सोचें।
  • रोमांटिक बैठकों सप्ताह में एक बार केवल आपके लिए कम से कम एक रात्रि का प्रयास करें आप रेड वाइन की एक बोतल के साथ घर पर एक स्वादिष्ट भोजन कर सकते हैं, चांदनी में चलते हैं, या सड़क पर नए रेस्तरां में जा सकते हैं।
  • जाज को सुनें या रोमांटिक फिल्में देखें यदि आप रोमांस से घिरे हैं, तो आप रोमांटिक होने की अधिक संभावना रखते हैं
  • रोमांटिक इशारों को बनाएं यदि आप एक लड़के हैं, दरवाजे खोलें, इसे समायोजित करने के लिए कुर्सी ले लो, और अपने कोट को अपने कंधे पर रख दें, अगर यह ठंडा है। यदि आप एक लड़की हैं, हाथ में हाथ ले लो या सही समय पर मुंह पर इसे चूमो।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 6 छवि का चित्रण
    3
    रोमांटिक बातें कहें अपने साथी को यह बताने के लिए सुनिश्चित करें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं आईने पर, दोपहर के भोजन में, या अपने मेलबॉक्स में एक नोट छोड़कर अच्छा होगा - इस तरह वह दिन के दौरान आपके बारे में सोचेंगे। रोमांटिक बातें कहने के लिए यहां कुछ अन्य तरीके हैं:
  • एक कार्ड में सभी कारणों से लिखिए कि आपको इसे क्यों पसंद है यह जरूरी नहीं कि उसका जन्मदिन या किसी अन्य विशेष अवसर होना चाहिए, आप किसी भी दिन ऐसा कर सकते हैं। आप शाम की शुरुआत में सूची के साथ खुद को प्रस्तुत कर सकते हैं, वास्तव में उसे प्रभावित कर सकते हैं
  • शाम को, उसे बताओ कि आप बिस्तर पर जाने से पहले उससे कितना प्यार करते हैं
  • प्रासंगिक पाठ संदेश भेजें जहां आप अपने खजाने को बताते हैं कि आप इसे सोचते हैं
  • विधि 3

    साहसी रहें
    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 7
    1
    नए पदों में प्यार करें एक बार जब आप दोनों अधिक रोमांटिक हो जाते हैं, तो व्यस्त होने का समय आ गया है। नए स्थानों और स्थितियों में प्यार करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • अपने घर के एक नए हिस्से में प्यार करें बेडरूम में सेक्स करने से बोरिंग हो सकता है, कुछ नए स्थानों की कोशिश करें, जैसे शॉवर, या किस्में की स्थिति पर कि पर्दे बंद हैं।
    • अपने घर में सोफे पर या किसी विशेष स्थान पर सेक्स करें
    • एक सेक्सी छुट्टी ले लो समुद्र तट के लिए एक रोमांटिक द्वीप पर यात्रा करें या होटल के कमरे में सेक्स करें।
    • एक अपरंपरागत स्थान चुनें किसी को भी परेशान मत करो, जब आप डेरा डाले हुए हैं, कार, पार्क, या तम्बू में एक निजी स्थान ढूंढें। याद रखें कि आपको सार्वजनिक रूप से यौन संबंध रखने के लिए कानून के साथ परेशानी हो सकती है, मानदंड के साथ स्थान चुन सकते हैं।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    नई यौन स्थितियों की कोशिश करें यदि आप हमेशा एक ही स्थान पर यौन संबंध रखते हैं, तो समय बदलने के लिए समय है। जुनून का एक हिस्सा नई चीजें कर रहा है, इसलिए आपका मिशन मिशनरी स्थिति से बाहर होना चाहिए। नए पदों को देखने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • यदि आप आरामदायक क्षेत्रों से बचते हैं, तो यह बहुत ही नए और सेक्सी चीज़ों में आने की संभावना है।
  • चीजों को चारों ओर ले जाएं अगर आप हमेशा शीर्ष पर होते हैं, तो अपनी स्थिति बदलें और देखें कि आप कैसे हैं।
  • नए पदों को देखने के लिए डरो मत। कामसूत्र पढ़ें या नेट पर नए पदों के लिए देखो।
  • लचीलेपन में सुधार योग कक्षाएं ले लो यह आपको आगे भी कुछ स्थानों का आनंद लेने में मदद करेगा, या नए लोगों की कोशिश करें।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 9 छवि का शीर्षक
    3



    एक दुकान में सेक्स के खिलौने (या सेक्सी कपड़े) खरीदें आप वर्षों से एक ही व्यक्ति के साथ रहे हैं, आपको सेक्स को थोड़ा साहसी बनाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। आपके यौन जीवन में सुधार के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • सेक्स के खिलौने की शक्ति को कम मत समझो। एक सेक्सी दुकान में एक साथ जाओ और चाबुक, हथकड़ी, सेक्सी लोशन, या कुछ और जो आपके यौन जीवन में सुधार कर सकते हैं खरीदें। यहां तक ​​कि अगर आपको असहज महसूस हो रहा है, तो अपने आप को याद दिलाएं कि हर कोई उसी दुकान में उसी कारण से है
  • वह सेक्सी कपड़े पहनते हैं यदि आप एक लड़की हैं, सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा पहनते हैं, जैसे ब्रेसिजर, पेटी और फीता ब्रा आप अपने साथी को यह दिखाकर भी तंग कर सकते हैं कि उसे कवर करने से पहले आप क्या पहनते हैं। आप उन कपड़ों को भी खरीद सकते हैं जो हास्यास्पद सेक्सी हैं जो आप हमेशा और सिर्फ बेडरूम में ही पहनते हैं, मज़े लेते हुए उन्हें मजा ले रहे हैं।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 10 की छवि
    4
    कुछ मजेदार सेक्स दृश्यों का प्रयास करें क्यों नहीं? कोशिश करने के लिए यहां कुछ परिदृश्य हैं:
  • सचमुच अच्छी तरह से पोशाक करें जैसे कि आप शादी या किसी महत्वपूर्ण स्थान पर जा रहे थे। बहकाओ तुम देर से हो और वास्तव में घर छोड़ने की जरूरत है। फैंसी कपड़े में सेक्स करने के लिए मज़े करो, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें साफ रखें!
  • लगभग सभी कपड़ों के साथ सेक्स करने की कोशिश करें। आपको बस थोड़ा सा गर्म महसूस होगा
  • कुछ अच्छे पुराने जमाने वाले स्वस्थ भूमिका-गेम गेम देखें किसी सेक्स दुकान पर जाएं और कुछ सेक्सी कपड़ों की कोशिश करें आप पहली बार मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकते हैं, लेकिन जो भी हो, एक नया ड्रेस के साथ ऐसा करने के लिए!
  • अपनी साझेदारी को अपनी साझेदारी मान लें, भले ही यह हास्यास्पद हो।
  • विधि 4

    अभद्र रहें
    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 11
    1
    किसी तरह से बोलने की शक्ति को कम मत समझना कुछ अच्छे गंदे बातें अपने रिश्ते में जुनून ला सकते हैं, या तो बिस्तर पर या फोन पर बात करके। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • बिस्तर पर जाने से पहले एक गंदा तरीके से बात करके उसे आश्चर्य। यदि मनोदशा सही है, तो आप उसे बता सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं, और शेष अपने आप ही आएंगे
    • जब आप प्यार कर रहे हैं गंदा बात करो अपने प्रिय को बताएं कि वह आपको कैसे महसूस कर रहा है, या उसे बताएं कि उसके शरीर को आप कितना पसंद करना चाहते हैं
    • सेक्सी एसएमएस भेजें अपने प्रिय को उसे लिखकर सेक्सी संदेश भेजें कि उसे आप पर क्रश है। लेकिन सावधानी से, सुनिश्चित करें कि आप ऐसे संदेशों को भेजकर स्वयं को शर्मिंदा न करें जो गलत हाथों में समाप्त हो सकते हैं।
    • फोन पर गंदा बात करें
  • छवि रखे पायसेशन बैक इन लव लिकिंग चरण 12
    2
    सेक्सी कुछ देखो आप थोड़ा अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन एक साथ लाइनों के ऊपर कुछ थोड़ा देखकर आप प्यार करने और प्रक्रिया को सक्रिय करने के लिए कुछ नए विचार दे सकते हैं ...
  • यदि आप अपने साथी के साथ आराम कर रहे हैं, तो एक साथ एक अश्लील को देखो। अगर आपको अच्छा लगता है, यह आपकी मदद कर सकता है
  • सेक्सी फोटो को एक साथ देखें
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 13 छवि का चित्रण
    3
    सहज रहें यदि आप जानते हैं कि आप किसी भी समय यौन संबंध रख सकते हैं, तो आपका सेक्स जीवन अधिक रोमांचक हो जाएगा, और जब आपके साथी ने कबूल किया कि वह एक अप्रत्याशित समय पर मूड में है तो आपको सुखद आश्चर्य होगा। गर्म और सहज होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • यहां तक ​​कि अगर आप कागज पढ़ने के रूप में कुछ सांसारिक के रूप में कर रहे हैं, यदि आप उत्साहित महसूस करते हैं, तो अपने साथी को चुंबन और छूने लगें।
  • कभी-कभी अप्रत्याशित रिश्तों आप एक मित्र की पार्टी के लिए देर हो सकती है, लेकिन यदि आप मूड में हैं, तो बाहर निकलने से पहले सेक्स करने का समय निकालें।
  • यदि आप सार्वजनिक हैं, तो यह करने के लिए घर चलाएं अगर आप बाहर निकलते समय मूड में होते हैं, तो बस कहें "मैं तुम्हें अब चाहता हूं", और घर चलाएं
  • विधि 5

    अपने जुनून को मजबूत रखें
    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 14 छवि का चित्रण
    1
    अपने रिश्ते के लिए काम करें एक स्वस्थ सेक्स जीवन जारी रखने के लिए, हर समय एक स्वस्थ संबंध बनाए रखने पर काम करना आवश्यक है। आपको अपने साथी को यह दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि इसका आप कितना मतलब है - आपका सेक्स जीवन बढ़ता रहेगा यहां बताया गया है कि कैसे:
    • संचार करें। अपनी लाइनों की सूचनाओं को खोलें ताकि आप अपने बेडरूम की रिपोर्ट में किसी भी मुद्दे पर चर्चा कर सकें या नहीं।
    • अपनी चिंताओं को साझा करें वह अक्सर उस व्यक्ति की प्रशंसा करता है जिसे आप पसंद करते हैं।
    • सामान्य रुचियां विकसित करें यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि एक साथ आपके पास कुछ समान है और आपके नए बढ़ते हुए प्रेम
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 15
    2
    अपने यौन जीवन को दिलचस्प रखें यहां तक ​​कि अगर आपके यौन जीवन में सुधार हुआ है, तो कुछ भी न दें हमेशा चीजें करने के लिए कमरा होता है, एक मौका है कि यदि आप सावधान न हों तो चीजें बदतर हो सकती हैं जुनून को बरकरार रखने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • जितनी बार संभव हो उतना करो। यहां तक ​​कि अगर आपको गिनना नहीं चाहिए कि आप कितनी बार सेक्स करते हैं, जितना अधिक आप करते हैं, उतना जितना आप इसे करना चाहते हैं।
  • अपनी पिछली प्राथमिकता को कभी भी प्यार न करें आपके पास एक व्यस्त सप्ताह हो सकता है, लेकिन हमेशा ऐसा करने का समय ढूँढ़ने का प्रयास करें। आपका रिश्ता मजबूत हो जाएगा और आपके पास मन की एक बेहतर सीमा होगी
  • जब भी आप कर सकते हैं, कुछ नया करें।
  • अपने खजाने को बताने के लिए मत भूलना कि यह कितना सेक्सी है और आप अपने शरीर से कितना प्यार करते हैं।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 16
    3
    अगर आप अपने आप को समस्या हल नहीं कर सकते हैं, मदद के लिए पूछें यदि आप वास्तव में चीजें अपने खजाने से अपने बेडरूम में काम करना चाहते हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो कहीं और मदद के लिए पूछने का समय हो सकता है। यह डरावना लग सकता है, लेकिन नए लोगों के साथ एक शर्मनाक बातचीत होने पर शर्मनाक सेक्स करने से बेहतर होता है। यहां देखने के लिए कुछ जगहें हैं:
  • टिप्स ढूंढने के लिए सेक्सी ब्लॉग या पत्रिका पढ़ें
  • अपने करीबी दोस्तों से बात करें जो कुछ दिशा-निर्देशों के लिए पूछने के लिए भावुक यौन संबंध रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका साथी इससे सहमत है
  • एक सेक्सोलॉजिस्ट से परामर्श करें एक सेक्स चिकित्सक एक असली विशेषज्ञ है जो वास्तव में आप चीजों को बदलने में मदद कर सकता है। यदि आप अपने यौन जीवन और अपने रिश्ते को सहेजना चाहते हैं, तो मदद के लिए पूछने से डरो मत।
  • टिप्स

    • इसे ज़्यादा मत करो जुनून को बहाल करने के लिए काम की आवश्यकता होती है, हमेशा सेक्स शॉप पर चलने के बजाय अधिक प्रतिबद्ध।

    चेतावनी

    • यदि आप सब कुछ करने का प्रयास किया है और आप अच्छे परिणाम प्राप्त नहीं कर सकते, तो यह समझने की कोशिश करें कि समस्या आपकी या आपके साथी का है या नहीं। यदि आप कामेच्छा के नुकसान के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं, एक विशेषज्ञ से मदद के लिए पूछो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com