मुंह खोलने के बिना हास्यास्पद कैसे होना चाहिए

लोगों को मनोरंजन के लिए आपको चुटकुले को जानने या मजाक बनाने की ज़रूरत नहीं है कई लोग अक्सर भूल जाते हैं कि सिर्फ मौखिक कॉमेडी नहीं है वास्तविकता में लोगों को अपने मुंह खोलने के बिना मनोरंजन करने के कई तरीके हैं, संगीत के बिना नाचते हुए अजीब चेहरे बनाने के लिए।

कदम

मजेदार बिना मजाक कहने वाली छवि चरण 1
1
दृश्य तैयार करें अगर आप अपना कार्यक्रम तैयार करना चाहते हैं, तो उसे बिना किसी शब्द के बिना अपने दर्शकों के लिए स्पष्ट करें प्रोजेक्ट मजाक करने वाली छवियां और हंसमुख पृष्ठभूमि संगीत को प्रस्तुत करते हैं क्योंकि दर्शक हॉल में प्रवेश करते हैं। आप प्रस्तुति शीर्षक या कार्यक्रम का वर्णन मजाक बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपनी जीवनी में कई उपलब्धियां शामिल कर सकते हैं, उसके बाद एक मनोरंजक "अपनी मां को गर्व कर रहे हैं"।
  • मजेदार अबाउट अबाउट अबाउट अबाउट अजीब मजाक चरण 2
    2
    चेहरे का भाव महत्वपूर्ण हैं जब हर कोई एक अजीब स्थिति में हंसता है, वह गंभीर रहता है, जैसे कि मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। उन हंसते हुए आप को संबोधित किया जाता है, और आप सभी को देखें डरो मत कुछ लोग अचानक दूसरे लोगों को घूरना पसंद करते हैं, हंसी शुरू करते हैं।
  • मजेदार बिना मजाक के संदेश का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने आप को गंभीरता से ले लो अपना मुंह खोलने से पहले आप जनता को यह समझ सकते हैं कि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो खुद को बहुत गंभीरता से लेता है, बस अपनी प्रस्तुति में मजेदार सामग्री जोड़ें। उदाहरण के लिए, आप लोगों को कह सकते हैं कि आप सात पुस्तकों के लेखक हैं, जिन्होंने दुनिया भर में 3 से अधिक प्रतियां बेची हैं फिर वह खुद को सही कह सकता है और "ऑप्स, मेरा मतलब 300,000 प्रतियां है।" या फिर आप नंबरों को बदल सकते हैं।
  • मजेदार बिना मजाक के बारे में कहो चित्र 4
    4
    श्रोताओं को सहारा देना चाहिए यह कहा जाता है कि जब दृश्य सामग्री के साथ सीखना अधिक प्रभावी होता है यदि यह सत्य है, तो आप छवियों या ऑब्जेक्ट्स का उपयोग कर स्वयं कर सकते हैं। यह आपके चुटकुले को यादगार बना देगा और दर्शकों के हंसी को ट्रिगर करेगा। गुब्बारे का उपयोग लोगों को दिखाने के लिए कि उन्हें कैसे अपने तनाव से छुटकारा मिलना चाहिए, या एक इन्फैटेबल दुनिया का मानचित्र, यह स्पष्ट करने के लिए कि कभी-कभी हम दुनिया को हमारे कंधों पर लाते हैं। शो का अर्थ होगा और बहुत सारी हंसी का कारण होगा
  • मजेदार बिना मजाक के कहने वाले चित्र चरण 5
    5
    अपनी कहानियों को बताएं हर दिन आपके आस-पास होने वाली मजेदार कहानियों के लिए अपनी आँखें और कान खोलें। परिवार आमतौर पर इस तरह की कहानी के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत है। इन कहानियों में से एक मेरी मां, 93 साल शामिल है। हर बार वह डॉक्टर के पास जाता है, वह एक टैक्सी वापस घर ले आती है। एक दोपहर, हालांकि, टैक्सी अपने घर लाने के लिए थी, वह नहीं आया था। चूंकि चिकित्सक को अध्ययन बंद करना पड़ा था, उसने अगले दरवाजे के पिज़्ज़ेरिया में टैक्सी की प्रतीक्षा करने के लिए कहा। टैक्सी के लिए लंबे समय तक प्रतीक्षा करने के बाद, बिना आने के बाद, वह उठकर कैश डेस्क पर गया। चर्च "क्या होम डिलीवरी?", "ज़रूर, मैडम, हम एक पिज़्ज़ेरिया में हैं" जिस पर उसने कहा, "बहुत अच्छा, तो मैं एक पिज्जा मार्जरीटा चाहूंगा, और मैं उसके साथ यात्रा करना चाहता हूं"।
  • मजेदार अजीब बात है मजाक के शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    उधार लाइनें अपनी मजेदार कहानियों का संग्रह करते समय, आप अपने शो को फिर से शुरू करने के लिए मशहूर हस्तियों से अजीब उद्धरण ले सकते हैं। मस्ती उद्धरण पाने के लिए आप उद्धरण, टीवी, समाचार पत्र और पत्रिकाओं से परामर्श कर सकते हैं। यदि आप अक्सर नर्सिंग होम में दिखाते हैं, उदाहरण के लिए, आप मृत्यु के बारे में कुछ अच्छा वुडी एलन वाक्यांश पा सकते हैं (उदाहरण के लिए "जीवन में मौत से भी बदतर चीजें हैं।" क्या आपने कभी बीमा की एक विक्रेता के साथ दोपहर बिताया है? ") फिल्में और टेलीविज़न श्रृंखला से उद्धरण ठीक है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वे बहुत नाटकीय नहीं हैं या बहुत प्रसिद्ध हैं एक अजीब व्यक्ति की मानसिकता दर्ज करने के लिए आप सिटॉम के पात्रों का अध्ययन कर सकते हैं जैसे दोस्तों के चांडलर



  • मजेदार बिना मजाक के कहने वाले चित्र चरण 7
    7
    जनता के उपाख्यानों को चिह्नित किया गया है। कभी-कभी यह दर्शकों का कहना है कि सबसे मजेदार चीजें हैं ऐसा होने पर, इसे नीचे लिखें यह आपके अगले दर्शकों को बहुत हंसी कर सकता है
  • मजेदार बिना मजाक कहने वाली छवि चरण 8
    8
    लाभ को याद रखें कौन कॉमिक नहीं करता है, इस लेख में प्रस्तुत कुछ विचारों को आप जो बताना चाहते हैं, उसके लिए बहुत तुच्छ हैं। यहां तक ​​कि अगर यह भी हो, तो आपको अब भी अपनी चुटकुले को और अधिक मनोरंजक बनाने के तरीकों और तरीकों को ढूंढना चाहिए, क्योंकि यह आपके कैच में काफी वृद्धि कर सकता है जैसा कि स्टीव एलन ने बताया, "लोगों को शिक्षित होने की तुलना में मनोरंजन करने के लिए और अधिक भुगतान करते हैं"
  • मजेदार बिना मजाक के बारे में बताएं चित्र 9
    9
    कहानियां आविष्कार आमतौर पर असली हास्य अभिनेता एक आसान हंसी ट्रिगर करने के लिए आविष्कार की कहानियों का उपयोग करते हैं। उन कॉमेडियनों की तरह जो पहले "जब मैं छोटा था ..." कहता हूं और सबसे मजेदार कहानियों के साथ बाहर आ जाता हूं। यहां तक ​​कि अगर वे कहानियों का आविष्कार कर रहे हैं, तो यह उन्हें विश्वसनीय बनाने के लिए ज्यादा नहीं लेता है और दर्शकों को हंसते हैं।
  • म्यूजिक के बिना मजाक के शीर्षक वाली छवि 10 कदम
    10
    यह फ्रेम। आपकी प्रस्तुतियों में हास्य के प्रयोग पर एक अंतिम शब्द। सुनिश्चित करें कि आपका हास्य आपसे क्या कह रहे हैं, इसके लिए प्रासंगिक है। कुछ हंसी बनाने के लिए दर्शकों को मनोरंजक बनाना एक असली हास्य अभिनेता के लिए अच्छा है, लेकिन अधिकांश मनोरंजनकर्ताओं के लिए इतना अधिक नहीं है यदि यह हास्य का उपयोग करने के लिए कोई मतलब नहीं है, तो ऐसा मत करो।
  • मजेदार बिना मजाक के बारे में कहो चित्र 11
    11
    अपने चुटकुले पर हँसते मत करो चाहे कितना मजाक है, इसके बारे में हंसने की कोशिश न करें। यह जनता को जन्म दे सकता था
  • टिप्स

    • मूल रहें
    • लगातार चुटकुले मत बनो, कभी-कभी लोग आपको परेशान करेंगे।
    • ऐसा कार्य न करें जैसे कि यह बहुत मुश्किल है। ऐसा करो जैसा कि यह सामान्य बात थी
    • मजाक बनाने के लिए किसी को अपमान न करें
    • अलग, उच्च या निम्न आवाज का उपयोग करें यह सामान्य वाक्यों को बहुत मजेदार बना सकता है लेकिन इसे निरंतर मत करना, अन्यथा यह उबाऊ और परेशान हो जाता है
    • हमेशा चेहरे का भाव जोड़ें जो आप कहते हैं। यहां तक ​​कि सबसे पुराना मजाक आपको हंसी कर सकता है, बस ऊर्जावान और रोमांचक हो।
    • आप यादृच्छिक पर भी काम कर सकते हैं।
    • कोई भी मजेदार हो सकता है, विषय या विषय की परवाह किए बिना, लेकिन सभी नहीं। अपने दर्शकों को ध्यान से चुनें
    • ताना के लिए एक स्थान और एक समय है। इसका उपयोग करने के लिए सही समय खोजें अपने और अपने दोस्तों का मज़ा लें और शुरू करने का एक अच्छा तरीका।
    • यदि आप कर सकते हैं, मज़ेदार वीडियो बनाएं
    • यह सलाह घर वापस आ गई।

    चेतावनी

    • मजेदार होने के लिए आपको अशिष्ट नहीं होना चाहिए।
    • आमतौर पर जाति और धर्म के बारे में चुटकुले से बचा जाना चाहिए। अपने दर्शकों को जानने के लिए जानें! अन्यथा आप अगली पंक्ति में एक काले रंग की आंख के साथ घर जा सकते हैं
    • समय-समय पर टीवी श्रृंखला और फिल्मों का उल्लेख करना ठीक है, लेकिन ऐसा अक्सर मत करो! अन्यथा लोग सोचेंगे कि आप अपने लिए मज़ेदार चीजों के साथ आने नहीं पाएंगे। और अगर आप कुछ लाइनें लेंगे, डिलो अगर आप का दावा है कि यह तुम्हारा है और किसी को पता है कि यह सच नहीं है, तो आप इससे बाहर नहीं निकल सकते।
    • अपने आप को दोबारा मत दो। अन्यथा ऐसा प्रतीत होता है कि आप मजाकिया कुछ भी नहीं कह सकते हैं और आप परेशान भी देख सकते हैं। यदि आप अक्सर अपने आप को दोहराते हैं, तो दर्शकों को लगता है कि आप किसी की नकल कर रहे हैं, और इस दृश्य का हिस्सा और लोगों को आपके विचारों के साथ हँसते हैं।
    • यदि आपको अपने आप को दोहराना है, समय सब कुछ है कभी-कभी हास्य अभिनेता मजाक बनाते हैं, लोग हंसते हैं, थोड़ा इंतजार करते हैं और मजाक करते हैं, लोग ज्यादा जोर से हंसी करते हैं इस तकनीक को "याद" कहा जाता है, यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं, हास्य अभिनेताओं का पालन करें जो इसे बेहतर कर सकते हैं
    • बहुत ज्यादा चारों ओर न पाने के लिए सावधान रहें अपनी साख को नष्ट न करें, या बाकी प्रस्तुति के लिए कोई आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा
    • यह अतिशयोक्ति करता है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना अतिरंजित "क्या" आप कहते हैं, नहीं "कैसे" आप इसे कहते हैं।
    • एक प्रस्तुति बनाने के लिए एक अजीब तरीके से तैयार न करें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो लोग आपसे गंभीरता से नहीं कहेंगे। आप लोगों को हंसने और अपने संदेश को वैसे भी भेजने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप एक जोकर पहनते हैं, तो आप एक जोकर के रूप में माना जाएगा।
    • राजनीतिक मजाक बनाने में बहुत सावधान रहें यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं तो जनता को विमुख करने का कोई तेज़ तरीका नहीं है यदि कोई भी हंसते हुए, कुछ ऐसा नहीं है, "विश्वास करो, अगर हम फ्रेंच थे, तो यह बहुत मजेदार होता"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com