कैसे एक लड़का हंसी बनाने के लिए

आम तौर पर लड़के पत्थर के टुकड़े नहीं होते हैं और उन्हें हंसने में मुश्किल नहीं होगी। यदि आप एक लड़के की विडंबना पक्ष को जानते हैं और आप उसे बाहर ले जाना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ एक संबंध विकसित करना होगा जो आपको सूर्यास्त तक दोनों को हंसी बना देता है। अपने कमजोर बिंदु को पहचानने के लिए जारी रखें!

कदम

भाग 1

अपना हास्य खोजें
बनाओ एक लड़का हंसी कदम 1 शीर्षक छवि
1
बेवकूफ़ बनाओ कई लड़कियां हमेशा मजाक तैयार नहीं कर पाती हैं। अपने हास्य को प्रशिक्षित करने का सबसे आसान तरीका थोड़ा बेवकूफ़ होना चाहिए: बताइए कि आप खुश हैं, मज़ेदार हैं और ज़िंदगी बहुत गंभीरता से नहीं लें। यहां कुछ विचार हैं:
  • शारीरिक हास्य के साथ प्रयास करें अजीब चेहरे बनाओ, धीमी गति में होने का ढोंग करें, अपने कंधों पर कूदो (यदि ऐसा मामला है, तो) या एक दोस्ताना खाना लॉन्च शुरू करें।
  • अचानक एक शो एक अजीब उच्चारण के साथ बात करें या उसकी अनुकरण करें, जाहिर है, इसे आप अधिक सहभागिता करने के लिए चारों ओर ले जा रहे हैं।
  • बेवकूफी पर प्रतिक्रिया दें उदाहरण के लिए, क्या आप उसके बगल में झुकते हैं? फिर वह एक बिल्ली की तरह शुरू होता है। जब वह कहेंगे "ओह, मैंने आपका आखिरी आख़िरी पिया पिलाया" आप कहेंगे "यह ठीक है, मैं कनाडा को जाता हूं!"फिर मुस्कुराओ और इस बात के बारे में बात करना शुरू करें कि आप हॉकी खेलने और बीवर देखने के लिए कितने उत्सुक हैं।
  • मेक ए गाइ लाघ चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने आप को रहो. ईमानदार और खुद से आसानी से रहने से बेहतर कुछ भी नहीं है यदि आप हो, तो उसे दिखाएं कि चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं है जब आप दोनों शांत और आराम से हो जाते हैं तो विडंबना ही स्वयं से आएगी!
  • उसके लिए पर्याप्त मजाक नहीं होने के बारे में चिंता मत करो! यदि आप मजाकिया हैं और आप मज़े करना पसंद करते हैं, तो वह आपके साथ हँसना पसंद करेंगे। आप किस चीज को दे रहे हैं, इस बारे में चिंता न करें, जो आपको खुश करता है, वह शायद आप का पालन करेंगे।
  • यदि आप मजेदार होने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह समझ जाएगा कि यह वास्तविक रवैया नहीं है सहज रहें और बातचीत स्वाभाविक रूप से चलें। विडंबना आ जाएगी!
  • बनाओ एक लड़का हंसी कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    सकारात्मक सोचो. बेशक, कभी-कभी आप अपने आप को उन लोगों के बीच मिल जाएंगे जो विडंबना नहीं कर सकते क्योंकि वे बहुत गंभीर, सनकी, व्यंग्य और शायद थोड़ा नकारात्मक है, लेकिन आपको पता है कि सामान्य रूप से, निपटने की कोशिश करो लोगों की तरह छोटी खुराक में हर कोई अपने आप को उज्ज्वल और सकारात्मक लोगों के साथ चारों ओर पसंद करता है क्योंकि वे संक्रामक हैं। अधिक शानदार और सकारात्मक (इसलिए, आप भी अधिक मजेदार हो जाएगा) करने की कोशिश करें, आप देखेंगे कि आप लोगों का सबसे अच्छा पक्ष निकाल देंगे। वह इसकी सराहना करने में विफल नहीं हो सकता
  • जब आप आशावादी हैं, तो सब कुछ बेहतर लगता है और जब सब कुछ बेहतर दिखता है, तो चुटकुले बनाना आसान होता है (और बदले में मुस्कुराते हुए) यह किसी भी स्थिति को लेना और एक मजेदार रूप में बदलना आसान होगा। और जितना अधिक आप आनंद लेते हैं उतना ही आप हंसते हैं (और उसे हंसते हैं!)।
  • भाग 2

    अपनी शैली को शामिल करें
    बनाओ एक लड़का हंसी कदम 4 शीर्षक छवि
    1
    उसे जानने के लिए जानें हास्य व्यक्तिपरक है आप जो मज़ेदार पाते हैं वह आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए समान नहीं होगा। इसलिए, यह जानने के लिए कि उसे क्या हँसता है, उसे जानना सीखो। आपको कौन सा टीवी कार्यक्रम पसंद है? कौन सा हास्य अभिनेता? आप किस तरह का हास्य इस्तेमाल करते हैं? ये सब समझने के लिए उपयोगी हैं कि उन्हें क्या पसंद है।
    • फौकाल्ट पर सबसे अच्छा मजाक, एक नाम करने के लिए, उस व्यक्ति की सराहना नहीं होगी, जो अशिष्टता को पसंद करता है। और इसके विपरीत जिस व्यक्ति को आप बार बात पसंद करते हैं? क्या आप वर्तमान घटनाओं के बारे में बकवास की सराहना करते हैं? क्या यह क्लिंगन में एक कगार पर कब्जा कर लिया जा सकता है? का पता लगाएं!
  • बनाओ एक लड़का हंसी कदम 5 शीर्षक छवि
    2
    पर हँसो इसके चुटकुले। सामान्य रूप से, महिलाओं को पुरुषों की तुलना में हास्य की भावना को अधिक महत्व देते हैं। पुरुष क्या चाहते हैं? कोई है जो उन आप मजाकिया महसूस कर रहे हैं उसे प्रभावित करने की कोशिश करने के बजाय, उसे दिखाएं कि हड़ताली क्या है आप की वह. उन्हें यह भी दिखाएं कि उन्हें अपने चुटकुले पर हँसने का अधिकार है, इसलिए उसे एहसास होगा कि वह कितना मजेदार है। एस
  • आपको अपने सभी चुटकुले पर हँसने की ज़रूरत नहीं है जैसे कि उन्होंने हर बार आपको थकाया। यदि आप संदेह में हैं, तो उस पर हँसते हैं, एक अच्छे तरीके से। क्या आप सामान्य गोरे के बारे में मजाक बनाते हैं? उसे पता है कि वह कितना प्यारा है, जब वह आपको मुस्कुराहट करने का प्रयास करता है
  • बनाओ एक लड़का हंसी कदम 6 शीर्षक छवि
    3



    रस्सी से जब हम एक व्यक्ति के साथ तालमेल में आते हैं, तो अब अल्केमी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है उसे समझने के लिए कि उसने तुम्हें जीत लिया है और आप अपने हास्य को रस्सी से पसंद करते हैं! अगर वह कुछ अभिनेता या कुछ हास्य दृश्य की नकल करना शुरू कर देता है, तो उसे स्वर में जवाब दें, उसे चुटकुले के साथ चुनौती दें!
  • एक मजाक बनाएं जो कि अधिक से अधिक सम्मिलित हो सकता है, जिससे उस रिश्ते का निर्माण किया जा सकता है जो टूटना मुश्किल हो। चाहे उसका हास्य आत्म-deprecating है, या ग्रिफिन से आये, अनुकूलित उसे दिखाओ कि आप अपने विडंबना पक्ष को पसंद करते हैं
  • भाग 3

    उसके साथ बातचीत करें
    बनाओ एक लड़का हंसी कदम 7 शीर्षक छवि
    1
    उसे सामान्य में खुश रहने में मदद करें मुश्किल समय में, उसे कोई हंसी नहीं कर सकती तो उसे खुश करने के लिए हर तरह से प्रयास करें ("बनाना" खुश असंभव है, व्यक्ति को इसे करना है): अपने आप को और आपके अद्भुत उपस्थिति के साथ इसे खुश करने के लिए पर्याप्त है
    • सकारात्मक और मजेदार होने पर, आप वाकई सबसे अच्छी बात कर रहे हैं अपने मित्र बनें (या आपके संबंध के लिए जो कुछ भी उपयुक्त है), उसके लिए कुछ कम करें, और अपना जीवन आसान बनाने की कोशिश करें (विशेषकर यदि वह सभी रंगों के माध्यम से चला गया हो) उसे जीवन का सबसे अच्छा पक्ष दिखाएं ताकि हास्य अकेला हो।
  • बनाओ एक लड़का हंसी कदम 8 शीर्षक छवि
    2
    हास्यास्पद हो जाओ ऐसी कुछ चीजें हैं जो एक ऐसे व्यक्ति की तुलना में अधिक मज़ेदार होती हैं जो स्वयं का मज़ाक उड़ा सकती हैं ऐसे कुछ चीजें हैं जो उपहास और शर्मिंदा हैं। इसलिए जब आप अपने पर एक पेय डालना चाहते हैं, तो आप कहते हैं कि आप इसे बाद में एक तरफ रख रहे हैं और वह रंग आपको जो भी पहन रहा था उससे अधिक बढ़ाता है। आप यह भी कहते हैं कि यह एक ले-दो-वेतन-एक खुशबू है आप बस व्यावहारिक बनने की कोशिश कर रहे हैं!
  • हाल के अध्ययनों का कहना है कि उपहास करने से अन्य लोगों की आप की सराहना होती है और आप पर और अधिक भरोसा करते हैं। यह समझ में आता है: जब आप दिखाते हैं कि आप जमीन पर अपने पैर, हल्के दिल हैं और आप किसी इंसान की तरह किसी के दोषों के साथ हैं, धमकी और तनाव के लिए किसी भी कारण को हटा दें।
  • बनाओ एक लड़का हंसी कदम 9 शीर्षक छवि
    3
    मजेदार होने के लिए शरीर की भाषा का लाभ उठाएं थप्पड़, भौतिक कॉमेडी, एकमात्र तरह की कॉमेडी है, जो हमेशा आदमी के साथ होती है, और सिर्फ एक कारण के लिए। अगर हास्य आप के स्वाभाविक रूप से नहीं आते हैं, तो खुद को तनाव मत करो! आप उसे अपने गैर-मौखिक हास्य का उपयोग करके दुनिया में सबसे अजीब व्यक्ति बन सकते हैं!
  • पॉपकॉर्न? ओह, हां, धन्यवाद! यह लक्ष्य शूटिंग के लिए समय है! और स्पेगेटी? यह लिली और आवारा के लिए समय है!
  • अपनी पसंदीदा फिल्म के लिए लाइन में? क्या आप ऊब गए और पता नहीं क्या करना है? क्यों नहीं एक macarena शुरू करें?
  • यदि वह ऐसा प्रकार नहीं है जो आसानी से शर्मिंदा हो जाता है, तो यह हो चुका है।
  • नाटक के लिए लड़ने का प्रयास करें, उसे गुदगुदी करें या उस पर हमला करने का ढोंग करें। मानव स्पर्श अचूक है अंगूठे की प्रतियोगिता में बदला लेने का पल नहीं आया था?
  • अकेला हंसना आपको किसी विशेष कारण की ज़रूरत नहीं है! हँसिंग एक चेन रिएक्शन है जो दूसरों को संक्रमित करती है और इससे आपको खुशी महसूस होगी!
  • बनाओ एक लड़का हंसी कदम 10 शीर्षक छवि
    4
    रिलैक्स। यदि आप स्पष्ट रूप से तनावग्रस्त या तनावग्रस्त हैं, तो कोई भी स्थिति आपको खुश और मजेदार नहीं बनाती है। क्या आप उन लोगों को जानते हैं जो हमेशा नकारात्मक होते हैं? दुर्व्यवहार मत बनो! रिलैक्स। यह स्वयं का, आनन्द लेना और मुस्कुराहट के अनुकूल वातावरण बनाने का एकमात्र तरीका है यदि आप आराम कर रहे हैं और एक दूसरे की कंपनी में अच्छा लगे, तो हंसी अपने आप ही शुरू हो जाएगी!
  • यदि आप अपने चुटकुले पर हँसते नहीं हैं, तो ठीक है। आप आपको लगता है कि आप हास्यास्पद हैं और यह महत्वपूर्ण है यदि वह आपको सहज और सहजता से देखता है, तो आपके बारे में कुछ नहीं है जो उसे पसंद नहीं कर सकता तो एक गहरी सांस लें, आप इसे कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • धीरज रखो और बातचीत के स्वाभाविक तरीके से मार्गदर्शन करें।
    • चुटकुले मत करो जो आपको अपमान कर सकते हैं सुरक्षित क्षेत्र में रहने के लिए बेहतर है और यह नियम सामान्य रूप में लागू होता है।
    • आपको चीजों को बाध्य करने की ज़रूरत नहीं है यदि आप करते हैं, तो वह ध्यान देंगे।
    • कभी उसे चीजों को बताने से डरो मत - आपको हमेशा उसके साथ सहज महसूस करना चाहिए।

    चेतावनी

    • अगर वह हंसी नहीं करता तो हताश मत बनो- शायद उसके पास उसके दिमाग में अन्य चीजें हैं अगली बार जब आप अपने आप को देखेंगे तो फिर से प्रयास करें
    • स्पष्ट चुटकुले से दूर रहें वे यह विचार देते हैं कि आप मजबूर तरीके से मजाक बना रहे हैं। आपको स्वाभाविक दिखना चाहिए और मजबूर नहीं होना चाहिए
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com