कैसे एक छोटे से लड़के को धारण करने के लिए

जबकि कई लोगों को चुप पारंपरिक तरीकों कर रहे हैं - अजन्मे बच्चे के लिंग की भविष्यवाणी करने के - पुराने पत्नियों `अंधविश्वास के रूप में, ये वही तरीकों के कुछ, विज्ञान द्वारा वैध थे सुझाव हो सकता है कि हम अपने बच्चों के लिंग की तुलना में हमारे पास करने के लिए सोचा पर अधिक नियंत्रण है कि। एक लड़के की अवधारणा के अवसरों को बढ़ाने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स प्राप्त करने के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

भाग 1

संभावनाओं को बढ़ाएं
1
तंत्र को समझने की कोशिश करो अंत में, आदमी है जो अजन्मे बच्चे के लिंग का निर्धारण करती है क्योंकि औरत हमेशा एक गुणसूत्र एक्स हर शुक्राणु पैदा करता है, तथापि, एक गुणसूत्र एक्स या एक वाई किया जाता है, इस प्रकार बच्चे के लिंग के कारण: एक बच्चे के लिए और एक XY के लिए XX बच्चे। इसलिए, जब कोई लड़का गर्भ धारण करना चाहता है, तो यह संभावना बढ़ाना है कि शुक्राणु के वाई गुणसूत्र पहले अंडा तक पहुंचता है।
  • कई शोधकर्ताओं का मानना ​​है कि वाई गुणसूत्र को ले जाने वाले शुक्राणुओं में तैराक तेजी से होते हैं, जबकि एक्स के वाहक अधिक प्रतिरोधी होते हैं। एक लड़का होने की संभावना बढ़ाने के लिए, आप यह सुनिश्चित करें कि शुक्राणु अंडे करने के लिए यथासंभव निकट जारी किया गया है बनाने के लिए है, ताकि वाई गुणसूत्र समाप्त होने से पहले अंडा raggioungere कर सकते हैं की आवश्यकता होगी "थका"।
  • 2
    स्थान चुनें। यह एक व्यापक मान्यता है कि गहरा प्रवेश, एक पुरुष की अवधारणा की अधिक संभावना है। जैसा कि इस बात का उल्लेख है, कि Y- गुणसूत्र तेजी से पहुंचेंगे, कम दूरी पर एक्स को हरा देंगे।
  • निम्नलिखित स्थितिएं हैं जहां प्रवेश गहन है: "कुत्ते शैली", आदमी के ऊपर की महिला, या ऊपर के आदमी और पैरों के साथ महिला छाती में एकत्र हुए।
  • 3
    एक क्षारीय आहार का पालन करें जैसे पालक, ब्रोकोली, गोभी, जड़, चुकंदर, नींबू और लहसुन केवल शरीर के पीएच का स्तर संतुलन नहीं के रूप में क्षारीय खाद्य पदार्थ,, यह भी, महिला तरल पदार्थ की अम्लता कम कर देता है इसे और अधिक के लिए आरामदायक बनाने वाई गुणसूत्र के साथ शुक्राणु
  • एक बच्चा पैदा होने की संभावना को बढ़ाने के लिए अवधारणा से पहले इन खाद्य पदार्थों को दिन और सप्ताह में खाएं।
  • 4
    कैलोरी की मात्रा बढ़ जाती है अध्ययनों से पता चला है कि गर्भधारण की अवधि में अत्यधिक कैलोरी आहार का पालन करने वाली महिलाओं को एक पुरुष को जन्म देने की अधिक संभावना है।
  • यहां तक ​​कि अगर आप आम तौर पर कम कैलोरी वाले आहार का पालन करते हैं, तो इस पूर्व-गर्भाधान की अवधि में वृद्धि याद रखें, हालांकि, आप गर्भावस्था के दौरान वजन हासिल करेंगे!
  • 5



    अधिक पोटेशियम और सोडियम की खपत करें एक ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के अध्ययन से पता चला है कि गर्भ धारण करने से पहले की अवधि में अधिक सोडियम और पोटेशियम का उपभोग करने वाली महिलाओं में अधिक बच्चे जन्म देते हैं।
  • केले पोटेशियम और खाद्य पदार्थों में सोडियम का बहुत अच्छा स्रोत सलामी, हैम और अन्य संरक्षित मांस, पनीर, वहाँ रहे हैं इस तरह के आलू के चिप्स और pretzels, अचार आदि के रूप में नाश्ता
  • भाग 2

    सुरक्षित तरीके
    1
    आईवीएफ (इन विट्रो निषेचन में) लेने पर विचार करें। यदि आप गंभीरता से सोचते हैं कि आप पूरी तरह से एक लड़का चाहते हैं, तो एक ऐसा तरीका है जिसके द्वारा डॉक्टर लिंग द्वारा भ्रूण का चयन कर सकते हैं: प्री-इम्प्लांट आनुवंशिक निदान। इस प्रक्रिया में इन विट्रो निषेचन, एक महंगी और आक्रामक प्रक्रिया की आवश्यकता होती है, जिसके दौरान महिला अंडे निकाला जाता है और प्रयोगशाला में शुक्राणु के साथ निषेचित होता है।
    • आनुवांशिक बीमारियों जैसे कि सिकल सेल एनीमिया और रेशेदार सिस्टिटिस को रोकने के लिए भ्रूण को चुनने के इरादे से आनुवांशिक निदान विकसित किया गया था। लिंग या अन्य शारीरिक विशेषताओं को चुनने के लिए इस प्रक्रिया का उपयोग करें, यह एक नैतिक दुविधा है और कई डॉक्टर इस उद्देश्य के लिए इस प्रक्रिया को पूरा करने से इनकार करते हैं।
    • इन विट्रो निषेचन में एक प्रक्रिया है जो न केवल बोझिल है - यह 12,000 से अधिक यूरो का खर्च कर सकता है - लेकिन इसमें भी लंबे समय लगता है। याद रखें कि यह 100% प्रभावी नहीं है
  • 2
    गोद लेने पर विचार करें यदि आप चाहते हैं, मेरे पूरे दिल से, एक लड़का, लेकिन आप इसे गर्भधारण नहीं कर सकते, गोद लेने का सही विकल्प हो सकता है। न केवल आप अपने सपने को पूरा करेंगे, आप एक संभावित दर्दनाक और दर्दनाक जीवन के द्वारा छोड़े गए बच्चे को बचा सकते हैं।
  • टिप्स

    • संभावनाओं को बढ़ाने के लिए कई तरीकों का मिश्रण करें, जैसे लैंगिक स्थिति और पोषण में बदलाव।
    • डॉक्टर मरीजों को याद दिलाना पसंद करते हैं कि आनुवांशिक निदान को घातक बीमारियों से बचने के लिए बनाया गया था और लिंग बुरा नहीं है। हालांकि, हर चीज के अंत में, एक विशिष्ट सेक्स करना आम बात है, हालांकि, आपका बच्चा हमेशा आपका बच्चा है और आप उसे किसी भी तरह प्यार करेंगे, चाहे वह सब कुछ हो।

    चेतावनी

    • लंबे समय में बहुत अधिक सोडियम को खपत करने से उच्च रक्तचाप हो सकता है और शरीर द्रवों का असंतुलन हो सकता है। अवधारणा से पहले दिनों में सोडियम की अत्यधिक खपत को सीमित करें, इसे एक आदत न बनाएं।
    • कई डॉक्टरों द्वारा लिंग का चयन करने के लिए इन विट्रो निषेचन में प्रयोग करने की सलाह नहीं है, खासकर अगर आपके पास प्रजनन समस्याएं न हों। यदि आप कर सकते हैं, तो स्वाभाविक रूप से गर्भ धारण करने के लिए यह अधिक उचित है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com