कैसे चीनी जन्म चार्ट के साथ अपने बच्चे के सेक्स की भविष्यवाणी करने के लिए

चीनी जन्म का चार्ट अजन्तर बच्चे के लिंग की भविष्यवाणी करने का एक प्राचीन साधन है और, आजकल, यह एक तकनीक है जिसे हम मज़ेदार खोज सकते हैं। इसमें ज्योतिष के साथ कुछ समानताएं हैं और इसमें कोई सबूत नहीं है कि यह मान्य है, लेकिन कुछ लोग इसे कसम खाता करते हैं जबकि अन्य इसका उपयोग मज़े के लिए करते हैं। तालिका का उपयोग करने के लिए आपको जानकारी के केवल दो टुकड़े की आवश्यकता है: चंद्रमा महीने और गर्भ के समय की मां की चंद्र आयु यहाँ यह कैसे करना है

कदम

विधि 1

लिंग का पता लगाएं
लैंगिक चयन के लिए चीनी जन्म लिंग चार्ट का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
गर्भ में माता के चंद्र आयु की गणना करता है चीनी चंद्र कैलेंडर का उपयोग करता है, जो पश्चिम में इस्तेमाल ग्रेगोरियन कैलेंडर से भिन्न होता है। इस कारण से आपको मां की उम्र की गणना करना होगा चंद्र कैलेंडर और नहीं ग्रेगरीयन एक.
  • सबसे पहले, अपनी आयु में एक वर्ष जोड़ें क्या आप 32 हैं? ठीक है, चीनी कैलेंडर के लिए आपके पास 33 (या कभी-कभी 34) हैं, क्योंकि चीन में गर्भावस्था के नौ महीने गिने जाते हैं, अलग-अलग पश्चिम से। इसलिए जब कोई बच्चा पैदा होता है, चंद्र कैलेंडर के अनुसार वह पहले से ही एक वर्ष होता है।
  • यदि आप 22 फरवरी के बाद पैदा हुए थे, तो अपनी ग्रेगरी उम्र ले लो, एक वर्ष जोड़ें (जो आपने मां के पेट में पारित किया था) और यह किया गया है। अगर आप 17 साल के होते हैं और 11 जुलाई को आपका जन्म हुआ था, तो आप वास्तव में 18 चंद्र वर्ष रहे हैं।
  • यदि आप 22 फरवरी से पहले पैदा हुए थे, तो जांच लें कि आपकी जन्म तिथि क्या है पहले या के बाद उस वर्ष के चीनी नव वर्ष यदि आप पहले पैदा हुए थे, तो अपनी ग्रेगरी उम्र के लिए और साल बढ़ाएं (कुल 2 में)।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप 7 जनवरी, 1 99 0 को पैदा हुए थे, तो उस वर्ष में चीनी नव वर्ष 27 जनवरी था, इसलिए आप पैदा हुए थे पहले चंद्र कैलेंडर के लिए नए साल और छः दो साल पुराना है।
  • यदि आपको ग्रेगोरियन युग को चंद्रमा में बदलने में समस्याएं आ रही हैं, तो एक ऑनलाइन खोज करें: इसमें बहुत सारे रूपांतरण तालिकाओं हैं
  • लिंग चयन के चरण 2 के लिए चीनी जन्म लिंग चार्ट का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    चंद्रमा माह को निर्धारित करें जिसमें बच्चा था कल्पना. यदि यह अभी तक नहीं हुआ है, तो उस महीने का निर्धारण करें जिसे आप चाहते हैं या इच्छित सेक्स से शुरू होने वाली मेज पर वापस जाने के लिए यह देखने के लिए कि आपको किस महीने का गर्भ धारण करना चाहिए।
  • ग्रेगोरियन कैलेंडर से चंद्रमा के लिए गर्भधारण के महीने को बदलने का सबसे आसान तरीका एक ऑनलाइन तालिका का उपयोग करना है। शब्दों को दर्ज करें "ग्रेगोरियन से चंद्र कैलेंडर तक रूपांतरण" किसी भी खोज इंजन पर
  • लिंग चयन के लिए चीनी जन्म लिंग चार्ट का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    नीचे दी गई तालिका का प्रयोग, भविष्यवाणी देखने के लिए अपने चंद्र आयु और गर्भधारण के महीने को पार करें। गर्भधारण के समय अपने चंद्र युग से शुरू करो और जब तक आप चंद्रमा माह अवधारणा के अंतराल को छूते हैं - यदि बॉक्स गुलाबी है और एक जी है तो आपके पास एक बच्चा होगा, अगर यह नीला है और बी होगा तो लड़का।
  • विधि 2

    अतिरिक्त जानकारी
    लिंग चयन के चरण 4 के लिए चीनी जन्म का लिंग चार्ट का प्रयोग करें



    1
    अपने बच्चे के लिए जो लिंग आप चाहते हैं उसे चुनने के लिए जन्म चार्ट का उपयोग करें हालांकि ज्यादातर परिवार गर्भ धारणा के बाद चीनी तालिका का उपयोग करते हैं, लेकिन कुछ जोड़ों का उपयोग चयनात्मक उद्देश्यों के लिए होता है। जो भी बच्चा बच्चा है, उसे आप निश्चित रूप से पसंद करेंगे- लेकिन अगर आप सेक्स को पहले से जानते हैं तो क्या बदलता है?
  • लैंगिक चयन के लिए चीनी जन्म लिंग चार्ट का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    याद रखें कि एक सटीक परिणाम के लिए आपके पास चंद्र कैलेंडर डेटा होना चाहिए और ये चंद्रमा माह अवधारणा पर आधारित हैं।
  • चंद्र कैलेंडरों का उपयोग न करने वाले टेबल्स सटीक नहीं हैं। सुनिश्चित करें कि परिणाम ग्रेगोरियन कैलेंडर से डेटा के साथ नहीं किए गए हैं।
  • गर्भधारण के महीने से संबंधित तिथियों का उपयोग करना सुनिश्चित करें, खासकर जब उम्र का मूल्यांकन करना गर्भधारण के समय अपनी आयु का चयन करें, न कि वर्तमान में।
  • लिंग चयन के लिए चीनी जन्म लिंग चार्ट का उपयोग शीर्षक चित्र 6
    3
    पता है कि चीनी जन्म चार्ट का समर्थन करने के लिए कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है विज्ञान इसे सत्यापित नहीं कर सकता है, इसलिए इसका इस्तेमाल केवल भविष्यवाणी उपकरण के रूप में न करें - बच्चे के लिंग (जैसे अल्ट्रासाउंड और एमीनोसेंटिस) के अग्रिम में पता करने के लिए कई अन्य वैज्ञानिक तरीके हैं और चीनी जन्म चार्ट उनके बीच नहीं है।
  • चेतावनी

    • अपने बच्चे के लिंग को जानने के लिए अन्य वैज्ञानिक तरीकों से बात करें कभी भी चीनी जन्म चार्ट पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करें कि बच्चा एक लड़का होगा या लड़की होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com