कैसे कैंसर में भाग लेने के लिए

यदि आपने अपने रडार पर एक कैंसर देखा है, तो अपनी सीट बेल्ट जकड़ें। आप एक दिलचस्प यात्रा शुरू करने वाले हैं। कैंसर सबसे वफादार और विचारशील संकेत है, लेकिन यह गतिशीलता और जटिलता का एक सेट भी है। 22 जून और 22 जुलाई के बीच पैदा हुए लोग काफी मिलनसार हैं क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

कदम

भाग 1

बर्फ तोड़ो
एक कैंसर चरण 1 नामक छवि का शीर्षक
1
अगर आप किसी को अपने पैरों पर गिरना चाहते हैं, तो पता है कि यह आपके लिए सही संकेत है। कैंसर की महिला, शानदार कवच में शूरवीर के लिए प्रतीक्षा कर रही महिला का प्रतीक है। प्यार की कहानी, अंतरंगता और प्यार से प्यार बिना शर्त। कैंसर आदमी रोमांटिक और एक नाइट है, वह उपहार और डरपोक कौशलों के साथ आपके लिए काम करता है धीरे धीरे चलने के बावजूद, प्रेम कहानी उसके दिल में है
  • कैंसर को यह देखने की जरूरत है कि आप सही व्यक्ति हैं चीजों को सही दिशा में जाने के लिए, यह पहल करने के लिए आप पर निर्भर है तो अपना सफ़ेद घोड़ा लो और एक चाल के लिए जाओ। एक कैंसर के लिए, अपने सभी गतिशील महिमा में, इसके लायक है
  • एक कैंसर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    ज्ञान को गहरा करो चूंकि कैंसर के संकेत के लोग बहुत सावधान हैं, इसलिए अधिक अंतरंग रिश्ते पर चलने से पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से जानना उचित होगा। पहले दोस्तों बनने से उन्हें धीरे-धीरे अपने पैरों पर गिरने की इजाजत मिलेगी।
  • कैंसर एक बहुत स्नेही संकेत है यह भौतिक संपर्क, आलिंगन और सूक्ष्म - लेकिन महत्वपूर्ण - स्नेह के प्रदर्शन के साथ संबंध को समृद्ध करता है उन्हें अपने निकटता के साथ गरम करें वे विनिमय करना पसंद करेंगे
  • छवि का शीर्षक कैंसर चरण 3
    3
    हमले के लिए जाओ यदि आप एक लड़की हैं, तो आपको उसे करने के लिए इंतजार करने की जगह पहले कदम उठाना होगा। यदि आप एक बच्चा हैं, तो सावधान रहें क्योंकि आपको चुंबन के लिए तैयार होने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है। इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें आपकी दिलचस्पी नहीं है, इसका मतलब है कि अभी तक खोल से बाहर निकलना है!
  • कभी दूसरों के साथ जाने के लिए मत पूछो, इससे उन्हें असहज महसूस हो सकता है अकेले बाहर जाने के लिए कहें उन्हें एक अनौपचारिक लेकिन मज़ा नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें कुछ भी नहीं है जो बहुत तनावपूर्ण या बहुत क्लिच है
  • सिर्फ इसलिए कि वह कैंसर से है इसका मतलब यह नहीं है कि वह मज़ेदार नहीं है। समुद्र तट या पूल में जाने की कोशिश करें, क्योंकि यह पानी का संकेत है
  • छवि शीर्षक एक कैंसर चरण 4
    4
    गेम का उपयोग न करें कैंसर की निशानी के नीचे पैदा होने वाले लोग बहुत सहज होते हैं, जब लोगों और उनके इरादों को समझने की बात आती है, तो समय कीमती, खेलकूद बिल्ली और माउस या किसी अन्य प्रकार के व्यर्थ गेम को बर्बाद मत करो। ऐसा लगता है कि वे आपको घुसना और समझ सकते हैं कि आप ईमानदार नहीं हैं।
  • कैंसर के संकेत के लोग, अगर वे आसानी से महसूस करते हैं, तो आपके साथ निर्देशित किया जाएगा। उन्हें आपको उनके साथ निर्देशित होने की आवश्यकता है! यदि आप अपने चारों ओर बनाए गए एक छवि को प्रस्तुत कर रहे हैं या आप रहस्यमय बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो वे इसे नहीं खरीदेंगे। लोगों को समझने में वे वास्तव में अच्छे हैं, इसलिए अपनी भावनाओं को छिपाने के बारे में भी सोचें!
  • एक कैंसर चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    5
    उन्हें घर पर महसूस करें कैंसर एक संकेत है जो परिवार और घर के साथ मजबूत संबंध है। आम तौर पर, वे घर पर ही रहना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें कहीं और भी आसानी से महसूस कर सकते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं! उन्हें पता चलिए कि वे आपके घर का हिस्सा हैं और वे स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ सकते हैं।
  • अपने परिवार के बारे में बात करें आपको पता है कि आप कितना मूल्य देते हैं और यह एक मूल्य है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं उन्हें यह जानने में शान्ति मिलेगी कि आपके पास सोचने का एक ही तरीका है। कैंसर के लिए परिवार बहुत महत्वपूर्ण है और कुछ भी कभी भी उसे अपना मन बदलने नहीं देगा
  • भाग 2

    क्या उम्मीद है पता है
    एक कैंसर चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    1
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपका कैंसर पुरानी, ​​पारंपरिक और वफादार है ये बुरी चीजें नहीं हैं! वास्तव में, मैं काफी सकारात्मक हूं जब आप एक कैंसर पकड़ते हैं, तो आप सदा के लिए वफादार होंगे। आपको प्रेम कहानी पर उत्कृष्टता की प्रत्याशा होने की उम्मीद है: प्यार, दयालु, शायद थोड़ा सा पारंपरिक और वफादार, उसके जैसे ही। सब कुछ के साथ कुछ भी गलत नहीं!
    • जब उन्हें बिस्तर पर लाने की बात आती है, तो वे वेनिला जैसे कुछ हो सकते हैं। मसालेदार और विदेशी की तुलना में अधिक रोमांटिक और कामुक लेकिन अगर आप उनका भरोसा हासिल करते हैं, तो उनकी दुनिया का विस्तार करने की अधिक संभावना होगी। जब तक वे जानते हैं कि मैं आपके साथ सुरक्षित हूँ!
  • छवि शीर्षक एक कैंसर चरण 7
    2
    पता है कि उन्हें भरोसा करने में परेशानी हो सकती है विश्वास की समस्या मानव हैं कैंसर की निंदा में पैदा होने वाले लोग आमतौर पर उन्हें ट्रेडमार्क के रूप में कहते हैं "वे चाहते हैं" दूसरों पर भरोसा है, लेकिन उनके लिए यह कठिन है। विशेष रूप से उनके अतीत के संभव नकारात्मक अनुभवों और असंतोष जो निम्नानुसार है। हालांकि, वे दूसरों से प्यार करना पसंद करते हैं, इसलिए वे सब कुछ बदले में देते हैं और करते हैं।
  • शायद यह कैंसर का सबसे नकारात्मक पक्ष है अपने खोल को तोड़ना बहुत मुश्किल हो सकता है लेकिन अगर आपके पास ऐसा करने की इच्छा है, तो यह बिल्कुल इसके लायक हो सकता है आपको एक निविदा और संवेदनशील दिल मिलेगा जो आपको हर किसी के सामने रखेगा और सब कुछ।



  • एक कैंसर चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    3
    एहसास है कि कैंसर को अनिवार्य होने की आवश्यकता है यदि इस संकेत के लिए एक लेबल है, तो यह होगा "विचारशील"। यह उनकी बुनियादी विशेषता है - वे जिस तरह से व्यवहार कर सकते हैं तो उन पर दुबला करने के लिए तैयार हो। "पनपने" इस तरह से अपनी आवश्यकताओं को उजागर करके खुला रहें और वे उन्हें संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे। यह उन्हें खुश करता है!
  • जब आप बीमार हो जाते हैं तो उन्हें आपकी देखभाल करें जब समस्या होती है, तो उसके बारे में उससे बात करें। उन्हें काम पर या अपने दोस्तों के साथ समस्या के लिए पूछें मुझे रात के खाने के लिए तैयार करते हैं! एक अच्छा सौदा, नहीं?
  • एक कैंसर चरण 9 नामक छवि का शीर्षक
    4
    सुपर cuddled होने के लिए तैयार कैंसर की निशानी में पैदा होने वाले लोग सभी लक्षणों के सबसे प्यारे लोग हैं। यदि आप एक संबंध चाहते हैं जो अधिक है "अप्रत्याशित", कैंसर आपके लिए नहीं है वे तुम्हें रोमांस और प्रेम दिखाने के लिए प्यार करेंगे, विनिमय के लिए तैयार हो जाओ!
  • इसका मतलब यह नहीं है कि वे चिपचिपा हैं। यद्यपि वे अभी भी ऐसा कर सकते हैं, यह इतना शुद्ध है कि इसके लिए जिम्मेदार होना मुश्किल होगा। वे सिर्फ तुम्हारे पास रहना चाहते हैं और आपको दिखाते हैं कि वे आपके बारे में कितना परवाह करते हैं यह वास्तव में प्रशंसनीय है अगर हर कोई कैंसर की तरह ही प्यार करता था!
  • भाग 3

    रिपोर्ट को समेकित करें
    एक कैंसर चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
    1
    हमेशा आश्वस्त रहें अनमोल मत बनो - कैंसर शायद सोचता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और आप एक शर्मिंदा नहीं देते हैं यदि उन्हें अपने या रिश्ते के बारे में अनिश्चित लगता है, तो उन्हें आराम से संकोच न करें। वे आपके लिए भी ऐसा करेंगे!
    • वे आपकी ओर से एक अपमानजनक रवैया बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि आप गुस्सा या छोटी चीज़ों से निराश हो जाते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप तर्कसंगत नहीं हैं। यदि आप उनसे बहुत क्रोधित हो जाते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप एक बहुत कुछ नहीं देते। जब वे कमजोर महसूस करते हैं तो वे काफी संवेदनापूर्ण हो सकते हैं।
  • चित्र कैंसर के चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप कुछ कहते हैं, तो इसे गंभीरता से कहते हैं। कैंसर शब्दों पर भारी वजन का होता है। यदि आप उसे प्यार की घोषणा करते हैं, तो वे इसे प्यार की घोषणा के रूप में ले लेंगे। तो आपको कहना है कि आप क्या कहना चाहते हैं। यदि आप कैंसर के साथ बिस्तर पर जाना चाहते हैं, तो उसे मत बताइए कि आप उससे प्यार करते हैं। गोली को सोने के लिए न देखें यह कहीं भी नहीं ले जाएगा!
  • यदि आप शब्दों को नहीं मानते हैं और उन चीजों को कहते हैं जो आप वास्तव में नहीं सोचते हैं, तो शायद वे एक ही बात को ध्यान में रखेंगे और वे आपको एक झूठा बना देंगे। यहां तक ​​कि अगर यह तुम्हारे लिए झूठ नहीं है, उनके लिए वे हैं। तो शब्दों को सही और समझदारी से चुनें कैंसर हमेशा याद रखेगा कि तुम क्या कहते हो!
  • छवि शीर्षक एक कैंसर चरण 12
    3
    प्रत्यक्ष रहें कैंसर शुरू में आपके साथ खुला नहीं हो सकता है, लेकिन एक बार जब आप अपने कवच को दूर करने में कामयाब हो जाते हैं, तो आप अपनी रुचि प्रकट करेंगे और अपने खुद के समान ईमानदारी की अपेक्षा करेंगे। तो सीधे हो! उन्हें बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है क्या आप अपने प्रति एक समान व्यवहार की सराहना करते हैं, नहीं?
  • एक कैंसर चरण 13 नामक छवि का शीर्षक
    4
    उनकी जटिलताओं के कंकाल भंग। कैंसर एक केकड़ा है उनके पास एक बाहरी है जो तोड़ना बहुत मुश्किल है, लेकिन अंदर एक संवेदनशील और भावनात्मक व्यक्ति है। कभी-कभी ये बहुत कमजोर लग सकते हैं, लेकिन यह भी मजबूत और स्वतंत्र है संक्षेप में, वे बहुत गतिशील हैं, एक अप्रत्याशित हस्ताक्षर क्या आप अनुकूलन करने में सक्षम हैं?
  • वे बहुत जटिल हैं और काफी नाजुक हो सकते हैं। यदि आप एक कैंसर को क्रोधित करते हैं, तो यह आपको दिन के लिए चिंतित रखेगा। जब वे सुरक्षित महसूस करते हैं और प्यार करते हैं तो वे जीत रहे हैं, अद्भुत इंसान जब वे कमजोर महसूस करते हैं, वे एक हेजहोग की तरह बंद होते हैं उन पर मौजूद महानता को लाने के लिए आप पर निर्भर है
  • टिप्स

    • यदि आप पृथ्वी (वृषभ, कन्या या मकर) का संकेत हैं, तो आपको समझना चाहिए कि जब आप अपने सिर के साथ सोचते हैं, कैंसर आपके हृदय के साथ लगता है।
    • अपने बदलते मूड में चूसने की कोशिश न करें
    • जब आप दोनों बहुत ही कम उम्र के होते हैं तो कैंसर में मत जाओ, जब तक कि आप समझने के लिए पर्याप्त परिपक्व न हों कि प्रेम कभी-कभी चोट लगी हो
    • हमेशा उनके लिए उपस्थित रहें।
    • यह लगातार और भरोसेमंद साबित होता है और कैंसर आपके लिए सबसे अच्छा साथी होगा!

    चेतावनी

    • कैंसर राशि चक्र के सबसे संवेदनशील लक्षणों में से एक है, इसलिए बहुत सावधान रहें कि आपकी भावनाओं को चोट न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com