कैंसर में एक आदमी कैसा प्यार कैसे करें

हर आदमी अलग है, लेकिन कैंसर की निशानी के नीचे पैदा होने वाले लोग एक ही तरह से इसी प्रकार की विशेषताओं को साझा करते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। यदि आप कैंसर के एक व्यक्ति को जीतना चाहते हैं, तो आपको उस तरह की स्त्री बनानी होगी जिसे वह चाहती है इसे गुस्सा दिलाना और उसके संवेदनशील पक्ष के संपर्क में आना।

कदम

भाग 1

अपने आप को सुधारने की कोशिश करो
एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
एक स्थिर जीवन शैली रखें आम तौर पर, कैंसर के पुरुषों के सिर उनके कंधे पर होते हैं और आपसे उम्मीद करते हैं आपको जरूरी नहीं कि आपके परिणामों के समान परिणाम प्राप्त हों, लेकिन आपको कुछ डिग्री स्थिरता दिखानी चाहिए।
  • उसे दिखाएं कि आप उसके बिना अपनी देखभाल कर सकते हैं। आपको अपने जीवन की दिशा देनी चाहिए और अपनी मूलभूत आवश्यकताओं की देखभाल करने में सक्षम होना चाहिए।
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उस पर भौतिक रूप से निर्भर रहने के लिए प्रलोभन का विरोध करें यद्यपि कई कैंसर पुरुष आपको सुरक्षित रख सकते हैं, लेकिन इस तरह की स्थिति से बचने के लिए सबसे अच्छा है। यदि आपके साथी को संदेह करने का कारण है कि आप केवल अपने पैसे में रुचि रखते हैं, तो वह आपके साथ भावनात्मक संबंध तोड़ सकता है।
  • यदि वह प्रत्येक नियुक्ति के लिए भुगतान करने की पेशकश नहीं करता है, तो बिल को बदले में भुगतान करें या इसे विभाजित करें
  • उपहारों के लिए मत पूछो या उन्हें चीजें खरीदने के लिए कहें। यदि आपका पार्टनर आपको कई भौतिक उपहारों के साथ बिगाड़ने की सराहना करता है, तो आपको एहसान वापस करना चाहिए आपको बहुत खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप ऑब्जेक्ट्स के साथ अपना स्नेह व्यक्त करते हैं।
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    तथ्य का सम्मान करते हैं। आप अपने कैंसर के साथी को उसके साथ नाराज करने से डर सकते हैं, लेकिन इसके विपरीत, एक स्वस्थ चर्चा उस सम्मान को बढ़ा सकती है जो वह आपके लिए महसूस करती है
  • महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि आपके झगड़े उचित और स्वस्थ हैं मत बोलो, कम चलने की सहूलियत न करें और उसे अन्याय मत करो। जब शांति बनाने के लिए समय आता है, तो विरोध न करें।
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने स्वरूप की देखभाल करें सामान्य तौर पर, कैंसर पुरुष सौंदर्य के बारे में सतही नहीं होते हैं। आपको सुपरमॉडेल नहीं होना चाहिए, लेकिन समय-समय पर उसके लिए अच्छी तरह से ड्रेसिंग निश्चित रूप से आपकी मदद कर सकता है
  • आपको चरम पर नहीं जाना है, लेकिन अच्छी स्वच्छता बनाए रखने की कोशिश करें, श्रृंगार बनाएं और कपड़े पहनें जो आपके फॉर्म को बढ़ाते हैं।
  • इत्र शक्तिशाली उपकरण हो सकते हैं दुर्गन्ध, बुलबुला स्नान और शैम्पू के लिए स्त्रैण और पुष्प सुगंध खोजें। अपना व्यक्तिगत इत्र खोजें और अपने साथी को इसे आपके साथ जोड़ने के लिए इस्तेमाल करें
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 5 नामक छवि
    5
    अनुग्रह के साथ रहना चूंकि कैंसर के पुरुष संवेदनशील होते हैं, इसलिए वे आंतरिक और बाहरी सौंदर्य की सराहना करते हैं। एक शांत और विनम्र तरीके से अपने जीवन का नेतृत्व करने की कोशिश करें।
  • ब्रैकेट को समय-समय पर खोना एक पूरी तरह से प्राकृतिक और सामान्य दृष्टिकोण है, लेकिन इसे नियम के अपवाद का प्रतिनिधित्व करना चाहिए और दैनिक एपिसोड नहीं होना चाहिए।
  • भाग 2

    भावनात्मक बंधन बनाएं
    एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपनी सहानुभूति दिखाएं अपने मूड और भावनाओं पर एक विशेषज्ञ बनें कैंसर पुरुष राशि चक्र के सबसे अधिक भावुक हो जाते हैं। यदि आप अपने विचारों को समझने के लिए और तदनुसार प्रतिक्रिया करने की क्षमता हासिल कर सकते हैं, तो आप इसे कम समय में जीत सकेंगे।
    • जब वह परेशान महसूस करता है, तो उससे पूछें कि क्या गलत है। यदि आप खुद का जवाब देने से बचते हैं, तो मुझे अपना निर्णय लेने दो, जब यह समय खोलने का समय है, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप तैयार हैं और इसे सुनने के लिए तैयार हैं।
    • जब वह नाखुश नहीं होता, तो वह हंसता रहता है क्लासिक कैंसर आदमी हँसने के लिए प्यार करता है, इसलिए वह उन महिलाओं की सराहना करता है जिन्होंने उन्हें अच्छे मूड में रखा।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे भरोसा है कि वह भावनात्मक समर्थन प्राप्त करें वह गार्ड को छोड़ देता है और अपनी कंपनी में कमजोर दिखता है। लगभग सभी कैंसर पुरुष पूरी तरह से भावनात्मक समर्थन प्रदान करने में सक्षम हैं और ऐसा करने की संभावना की सराहना करते हैं।
  • अपने रहस्यों को समझाओ एक बुरे दिन के बाद, उसे पहले बात करो। आपका साथी वह लोगों की सहानुभूति चाहता है, जिसकी वह परवाह करता है और इसे वापस करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 8 नामक छवि
    3
    वह अपने विचारशील पक्ष की प्रशंसा करता है आपको अपने लिए जो अच्छा इशारों के साथ संतुष्टि दिखानी चाहिए और दूसरों के प्रति इस व्यवहार को स्वीकार और प्रोत्साहित करना सीखना चाहिए। हालांकि लगभग सभी कैंसर पुरुष वफादार हैं, कुछ मामलों में वे आपके साथ समय बिताने के अलावा किसी अन्य व्यक्ति की मदद करना पसंद करेंगे।
  • आश्चर्यचकित न हों अगर वह किसी बीमार दोस्त की मदद करने या किसी पड़ोसी को मुश्किल काम के साथ पेश करने में मदद करता है, भले ही वह उसे आपके साथ नियुक्ति छोड़ने के लिए मजबूर कर दे। उनकी कर्तव्य की भावना खुद को सबसे खराब क्षणों में प्रकट कर सकती है और आप इसे सहन करना सीखना चाहिए।
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने शब्दों को मापें स्वस्थ चर्चा उपयोगी हो सकती है, लेकिन घृणा से भरा अपराधों को उकसाना या शुरू करना समान नहीं है यदि आप अपने शब्दों के साथ अपनी कमजोरियों पर हमला करते हैं, तो आप इसे और आपके दिल के बीच एक बाधा बनाने के लिए ला सकते हैं।
  • आपका साथी अन्य लोगों की आलोचना के प्रति अधिक संवेदनशील हो सकता है, इसलिए उन टिप्पणियों को दूर करने से वह आपसे दूर हो जाए। यदि आवश्यक हो, तो आप रचनात्मक आलोचना ले सकते हैं या अपनी चिंताओं को व्यक्त कर सकते हैं, लेकिन उन वाक्यांशों से बचें जो बस आपत्तिजनक हैं।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 10 नामक छवि
    5
    स्नेही इशारों को पूरा करें अगर एक कैंसर का आदमी आपको महसूस करता है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो वह आपके साथ प्यार में पड़ने की अधिक संभावना है। किसी विशेष कारण के बिना उसके लिए कुछ अच्छा करो सही समय पर दया का एक छोटा इशारा बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है
  • जब तुम उसे बताओ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", यह एक हार्दिक, भावुक और ईमानदार तरीके से करते हैं, कहने के लिए इतना नहीं।
  • आपके रिश्ते की याद दिलाने वाले उपहार विशेष रूप से प्रभावी हो सकते हैं एक तस्वीर एल्बम, प्रेम कविताओं या स्थानों के दौरे के बारे में सोचो, जिसने आपकी कहानी को चिह्नित किया है, जिस जगह पर आप पहली बार मिले थे।
  • यहां तक ​​कि इशारों जो उसे लाड़ प्यार महसूस करती हैं, उन्हें बहुत सराहना की जाती है, इसलिए घर से बना भोजन या हाथ से कशीदाकारी वाली स्कार्फ तैयार करने का प्रयास करें।



  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 11 नामक छवि
    6
    इसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश मत करो। आप अन्य पुरुषों के साथ छेड़खानी करके अपने कैंसर के साथी में ईर्ष्या पैदा करने का मोहक हो सकते हैं, लेकिन यह प्रतिकूल व्यवहार होगा। इस हस्ताक्षर के तहत पैदा होने वाले लगभग सभी लोग स्वत्वप्राप्त होते हैं, इसलिए वे बहुत ईर्ष्या करते हैं और इस भावना को अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं करते हैं।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 12 नामक छवि
    7
    तुरंत भावनात्मक समस्याओं को हल करें चाहे जो भी चोट लगी है, आप या वह, आपको बैठना और जितनी जल्दी हो सके भावनात्मक कठिनाइयों के बारे में बात करना होगा। उनकी नकारात्मक भावनाओं को अपने दम पर नहीं जाना चाहिए और वह सोच सकते हैं कि आप बातचीत के बिना स्थिति को दूर नहीं कर पा रहे हैं।
  • जब वह चोट लगी है, तब तक वह आपसे दूर हो सकता है जब तक कि आप अपनी निष्ठा से माफी नहीं देते।
  • दूसरी ओर, यदि आप भावनात्मक रूप से अपने आप को दूर कर रहे हैं, तो वह चिपचिपा हो सकता है और आप पर निर्भर हो सकता है। इस दृष्टिकोण को सुलझाने का एकमात्र तरीका है कि आपका दिल खोलना और शांति बनाएं।
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    8
    ऐसे संकेतों की तलाश करें जो स्नेह व्यक्त करते हैं। चूंकि कैंसर के पुरुष बहुत भावुक होते हैं, इसलिए आपको लगता है कि वे आपसे कबूल कर लेते हैं, इससे पहले कि वे आपसे प्यार करते हैं। अपने साथी के व्यवहार में परिवर्तनों को नोट करें यदि वह आपके प्रति अधिक प्रेममय हो जाती है, तो आप उसके दिल का उल्लंघन कर सकते हैं
  • स्नेह और विचार के स्तर में वृद्धि एक उत्कृष्ट संकेत है। यदि वह आपको अक्सर गले लगाती है, तो आपसे पूछा गया कि आपका दिन कैसे चला गया और समझने की कोशिश करता है कि आपका मनोदशा क्या है, वह शायद तुम्हारे साथ प्यार में पड़ रही है।
  • उसी तरह, यदि आप दूर जाते हैं और आप उसे क्रोधित करते हैं तो आपको विशेष रूप से चोट लगती है, शायद वह आपको एक भावुक संबंध विकसित करता है।
  • भाग 3

    आलिंगन
    मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 14 नामक छवि
    1
    इसे समय दें कैंसर पुरुष जानते हैं कि वे बहुत संवेदनशील हैं, इसलिए उन्हें पता है कि गलत व्यक्ति के साथ संबंध होने के कारण उन्हें चोट पहुंचाई जा सकती है। उन्हें आपके साथ खुलने का निर्णय लेने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन अगर आप अपने स्नेह को निरंतर दिखाते हैं, तो आप अंततः अपने गार्ड को कम कर सकेंगे
    • भावनात्मक सुरक्षा के लिए उनकी आवश्यकता बहुत ज्यादा हो सकती है, इसलिए उन्हें आपको चेतावनी देना चाहिए कि इससे पहले कि आप जाने दें और इसके लिए प्रयास करें, उसके लिए आपकी भावनाएं बहुत तीव्र हैं। हालांकि, एक बार जब आप अपने प्यार के बारे में आश्वस्त महसूस करते हैं, तो आप अधिक ईमानदार और स्वतंत्र होने में सक्षम होंगे।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 15 नामक छवि
    2
    परिवार के बारे में बात करें कैंसर के औसत व्यक्ति को परिवार को ज्यादा महत्व देने की प्रवृत्ति है। अपने रिश्तेदारों के बारे में बात करें और उन्हें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें अगर आपको लगता है कि आप अपनी प्राथमिकताएं साझा करते हैं, तो आपके लिए आपका प्यार बढ़ सकता है।
  • परिवार का उनका विचार तुम्हारा बड़ा हो सकता है और इसमें चाची, चाचा, चचेरे भाई और अन्य रिश्तेदार शामिल हो सकते हैं।
  • कुछ कैंसर पुरुष इस सुविधा को अधिक से अधिक लेते हैं और ये हैं बहुत अपने परिवार से संबंधित हालांकि, अगर वह अपने रिश्तेदारों के साथ एक अच्छे संबंध विकसित करने के लिए थे, तो वे जितना भी उतना ही स्वयं की सराहना करना सीख सकते थे।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 16 नामक छवि
    3
    एक स्वागत वातावरण बनाएँ हमेशा परिवार के लिए उनके प्यार की वजह से, कैंसर के लोग खुद को गर्म और स्वागत के वातावरण में बेहतर पाते हैं, जो उनकी आत्मा को ताज़ा करते हैं और अपने दिल खोलते हैं अपने साथी के लिए ऐसी स्थिति बनाकर आप उसे अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
  • उसे अपने घर में स्वागत करें और अपने परिवार में रुचि दिखाएं। घर पर एक साथ समय व्यतीत करें और अकेले कई क्षण व्यतीत करें।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 17 नामक छवि
    4
    प्रकृति के बीच में समय बिताएं कैंसर के कई पुरुषों द्वारा ब्याज की प्रकृति प्रकृति का प्यार है जब आपके पास एक दिन या शाम को एक साथ बिताने का मौका होता है, तो इसे एक ऐसे स्थान पर ले जाने पर विचार करें जिससे दोनों प्रकृति की बेहतर प्रशंसा कर सकें। उसे उस स्थान पर जाने के लिए जो वह प्यार करता है उसे साबित करता है कि आप उसके बारे में बहुत परवाह करते हैं।
  • संभवतः उनके लिए एक शिविर यात्रा एक बड़े शहर में एक सप्ताह के अंत से अधिक स्वागत है।
  • पार्कों और लुभावनी विचारों के साथ अन्य स्थान एक नियुक्ति के लिए महान विचार हैं
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 18 नामक छवि
    5
    भविष्य के लिए योजना की योजना उसके साथ भविष्य के बारे में सोचने से डरो मत। कैंसर के लोग पहले से ही खुद को तैयार करने की क्षमता के लिए सफल रहे हैं, इसलिए वे महिलाओं की सराहना करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं
  • अपने सपनों और अपने लक्ष्यों के बारे में बात करें
  • यह देखते हुए कि लगभग सभी कैंसर पुरुषों को कोई परेशानी नहीं होती है, वे अक्सर आपके भविष्य के साथ मिलकर चर्चा करना पसंद करते हैं।
  • मेक अ कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 19 नामक छवि
    6
    100% रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध जब एक कैंसर का आदमी आपको अपना दिल देता है, तो वह पूरी तरह से इसे करता है आपको ऐसा करने के लिए तैयार होना चाहिए इसे जीतने की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ प्यार में गिरने और एक लंबे समय के लिए वहां रहने के लिए तैयार हैं।
  • मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 20 नामक छवि
    7
    अपने साथी की व्यक्तिगत विशेषताओं पर विचार करें याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति अलग है और इस आलेख में दिए गए सुझाव केवल दिशानिर्देश हैं
  • आपको अपने साथी के अद्वितीय व्यक्तित्व पर ध्यान देना चाहिए और तदनुसार व्यवहार करना चाहिए, भले ही यह कैंसर के औसत व्यक्ति के प्रोफाइल के भीतर आ जाए।
  • और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com