हाई स्कूल में बड़े छात्रों के साथ कैसे डील करें

नए लोग बहुत लोकप्रिय नहीं हैं - तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, सबसे पहले, आप पुराने छात्रों को पसंद नहीं करेंगे। वे आपको यह नहीं जानते हैं कि आप हमेशा गलियारे में खड़े होते हैं, आप उनसे छोटे होते हैं और आप परेशान होते हैं।

सामग्री

कदम

1
सही रास्ते पर चलना राजमार्ग की तरह एक संकीर्ण, भीड़ वाले गलियारे के बारे में सोचो। अपने दाहिनी ओर रहें या आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं अन्य लोगों के लिए सड़क काट मत करो क्योंकि आप एक आउटलेट पाते हैं, क्योंकि आप उन्हें क्रोधित कर देंगे और उन्हें आपके साथ लेने के लिए प्रोत्साहन देंगे। वह सामान्य गति से चलता है, बिना माफी मांगने और पारित होने के बावजूद लोगों पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा जाता है। अगर आप कोई गलती करते हैं और सब से ऊपर है, तो हमेशा माफी मांगें, "राजमार्ग के मध्य में" बंद न करें।
  • 2
    लिपिटर बनें (उच्च कोलेस्ट्रॉल के खिलाफ दवा) गलियारे बहुत बड़ी नहीं हैं दोनों तरफ लॉकर्स की दो पंक्तियाँ हैं और लोगों को उनके बीच घूमना होगा। गलियारे पर विचार करें जैसे कि वे एक इंसान की मुख्य धमनियों और कक्षाएं जैसे हृदय या मस्तिष्क के महत्वपूर्ण अंग हैं। छात्रों को लाल रक्त कोशिकाएं हैं, और जब आप और आपके मित्र मुख्य चौराहों या कहीं और में लॉकर के सामने इकट्ठा होते हैं, तो आप एक घातक रक्त के थक्के बन जाते हैं। लाल रक्त कोशिकाओं को अब महत्वपूर्ण अंगों तक नहीं पहुंच जाएगा, और आप, रक्त के थक्के, एक घातक दिल का दौरा भड़काने होंगे। गलियारे में मार्ग को बाधित न करें - आपके बीच में इकट्ठा करने के लिए कक्षाएं हैं।
  • 3



    बलात्कार या दिखावा मत करो हां, यह मुश्किल है पिछले साल आप मध्य विद्यालय में स्पार्क्स थे, लेकिन हाई स्कूल में, आप शुरुआती बिंदु पर वापस आ गए थे। सिर्फ इसलिए कि आप फैशन में तैयार हैं, आपके पास एक अच्छा हेयरकट है, सबसे लोकप्रिय रिंगटोन वाला एक मोबाइल फोन और अच्छे संगीत को सुनने का मतलब यह नहीं है कि आप नंबर एक हैं। एक विनम्र केक से एक बड़ा टुकड़ा परोसें और इतना शर्मनाक शुभकामनाएँ बंद करो!
  • 4
    ध्यान दें बुजुर्ग छात्रों के बारे में भयभीत सोच आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा होगा वे आपको पसंद नहीं करते हैं, लेकिन अगर आपका हाई स्कूल बड़ा है, तो वे शायद यह महसूस न करें कि आप नए सदस्य हैं सामान्य तौर पर, आपको आवश्यक से अधिक बात करने से बचना चाहिए - अगर कोई व्यक्ति पहले से आपसे बात नहीं कर रहा है, तो इसका मतलब है कि उसे ऐसा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि आप किसी पुराने छात्र के करीबी दोस्त हैं, तो पता है कि आपके पास एकमात्र मित्र नहीं है हमेशा चारों ओर खड़े रहो और ध्यान रखें कि किसी के दोस्त होने पर आप उन सभी को उपस्थित होने का अधिकार नहीं देते हैं। वे बड़े हैं - तो उनके पास उनकी जगह है वे तुम्हारे सामने थे आह, और अगर मैं उन्हें सड़क पर मिलना चाहता हूं, तो पागल मत बनो। बस नमस्कार कहो
  • 5
    यह समझने की कोशिश करें कि पुराने छात्र बुरे लोग नहीं हैं। यह उनमें से कुछ दोस्तों के रूप में अच्छा है: वे आपको स्कूल के बारे में सलाह दे सकते हैं, आपको कठिन काम करने में मदद कर सकते हैं और विश्वविद्यालय चुन सकते हैं, और आप पहले से ही ऐसे अनुभवों को अनुभव कर चुके हैं जो आप अब से गुजर रहे हैं! विभिन्न संगठनों जैसे कि एक स्पोर्ट्स टीम या थिएटर कोर्स में शामिल हों, ताकि उनके साथ बातचीत कर सकें। महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें परेशान करने और चिपचिपा बनने के लिए नहीं। इसके अलावा, केवल पुराने छात्रों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश मत करो निश्चित रूप से आपकी कक्षा में भी दिलचस्प लोग होंगे।
  • टिप्स

    • पहियों के साथ एक बैकपैक का उपयोग करने से बचें अक्सर, लोग इस पर ठोकर खाते हैं, और यह आपको एक बुरे नाम दे सकता है।
    • केवल बैग में जरूरी है एक भारी बैकपैक पीठ दर्द के कारण समस्याएं पैदा कर सकता है।
    • दृश्य बेवकूफी हैं न करें और गपशप न करें
    • ज्यादा शोर मत करो हॉलवेज में चिल्लाते हुए आपको कोई भी सुनना पसंद नहीं है।
    • बुजुर्ग छात्रों का आदर करना दोस्तों, दुर्भाग्यवश यह ऐसा है, पुराने छात्र आपकी लड़कियों के साथ कोशिश कर सकते हैं और ये बड़ी और बेहतर चीजों पर आगे बढ़ना चाहते हैं, विशेष रूप से उन लोगों क्रूर सच्चाई? अगर वे नए खिलाड़ियों के साथ प्रयास करते हैं, तो इसका मतलब है कि उनके सहपाठियों ने उन्हें स्पिन नहीं किया। वाणिज्य दूतावास यह सोचते हैं कि अगले साल नए नए दोस्तों के लिए भी ऐसा ही होगा। लड़कियां, आप की तुलना में पुराने होने वाली लड़की को अपमानित करने, प्रतिस्पर्धा करने या कोशिश करने की कोशिश न करें। हो सकता है, आप अच्छे हो सकते हैं और बुजुर्ग लोग हमेशा तुम्हारे साथ प्रयास कर रहे हैं, लेकिन ये लड़कियां आपके सामने थीं और यहां तक ​​कि अगर आप विद्रोही सोचते हैं तो आप उन्हें दिखाएंगे कि आप कौन हैं, वे अपनी शक्ति में सब कुछ कर सकते हैं और अपना खुद का कर सकते हैं अगले चार सालों में एक असली नरक
    • पुराने छात्रों के साथ दोस्त बनाएं उनमें से बहुत से आपके प्रति सहानुभूति होगी क्योंकि वे भी वहां मौजूद हैं। हालांकि, चिपचिपा नहीं बनें और अपने सहपाठियों के साथ भी दोस्त बनाने की कोशिश करें।
    • याद रखें कि चीजें कुछ भी नहीं कर सकतीं, लेकिन सुधार भी सकती हैं। हाई स्कूल के अपने पहले वर्ष के मध्य में, आप परिपक्व होने लगेंगे और आपको एहसास होगा कि जब आप वर्ष शुरू कर चुके थे तब भी आपको जूनियर हाई स्कूल के छात्र की मानसिकता थी। यह समझना आपके सामाजिक जीवन के लिए महत्वपूर्ण होगा। जैसे ही आप परिपक्व होना शुरू करते हैं, उतना ही दूसरों ने इसे आपके साथ लेना बंद कर दिया होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com