कैसे सही पैर के साथ हाई स्कूल में अपना पहला साल शुरू करें

हम सभी ने खुद से पूछा, कि हाई स्कूल में पहले भाग्यपूर्ण है: "मैं अच्छे दोस्त कैसे बना सकता हूं?", या: "मैं सही मित्रों को अच्छी प्रतिष्ठा पाने और लोकप्रिय होने के लिए कैसे कर सकता हूं?" आपको ये करने की ज़रूरत है इन सरल चरणों का पालन करें।

कदम

इमेज शीर्षक से पूछना करें कि आपका अध्ययन बडी चरण 7
1
अच्छा हो! एक दोस्ताना तरीके से व्यवहार करने की कोशिश करें और पहले दिन से बहिष्कृत करें। आमतौर पर, यह समझने में काफी आसान है कि अच्छे लोग कौन हैं जो अपने सामान को जानते हैं। यदि कोई आपके लिए कठोर है, तो सबसे अच्छी बात है विनम्र होना और किसी और के साथ सामूहीकरण करने की कोशिश करना।
  • इमेज शीर्षक से पूछने के लिए आपका अध्ययन बडी चरण 6
    2
    जब बहुत ज्यादा है तो बहुत अधिक पहचानें जब आप पहली बार किसी व्यक्ति से मिलते हैं तो बहुत दयालु न हो। बस एक सरल हैलो और एक मुस्कान जब आप उन लोगों में दिलचस्पी दिखाते हुए नए लोगों से मिलते हैं काम न करें जैसा कि आप परवाह नहीं करते हैं, लेकिन खुद को। शुरुआत में बातचीत उन पर केंद्रित होनी चाहिए।
  • एक अच्छा प्रीफेक्ट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    अभिनय से पहले, सोचें उदाहरण के लिए, आपको किसी का पालन करने के लिए गलियारे के बारे में पागलों की तरह चलना नहीं पड़ता है। ऐसी चीजें हैं जो आपको हाई स्कूल के छात्रों की नजरों में अपरिपक्व और मूर्ख दिखती हैं।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर के साथ संवाद शीर्षक छवि 11 कदम
    4
    एक बेजान की तरह कार्य न करें और झूठे मत बनें इस तथ्य के बारे में कभी झूठ नहीं बोलें कि आप अभी भी पहले वर्ष में हैं। अगर आप नए हैं, तो सबको बताओ कि आप नए हैं इसके अलावा, अपने बारे में झूठ मत बोलो उन चीजों के बारे में कहानियां न बताएं जो आपके साथ हों या जो आप करेंगे, लेकिन यह आपके दिमाग में ही मौजूद है। जल्दी या बाद में, वे आपके पास वापस आएंगे।
  • अतिरिक्त क्रेडिट प्राप्त करें चरण 4 का शीर्षक चित्र



    5
    हर किसी के साथ मिलनसार हो पागल मत हो क्योंकि आपके पास दोपहर के भोजन के लिए बैठने के लिए कोई भी नहीं है - इसके बजाय, पहले तीन घंटों के लिए नए दोस्त बनाने की कोशिश करें। बस कहते हैं, "हाय, मैं [आपका नाम यहां डालें], और आपका नाम क्या है?", या: "तो आप पिछले साल स्कूल जा रहे थे?" बर्फ तोड़ने के लिए कुछ बहुत ही सरल सवाल पूछें यहां तक ​​कि कुछ तारीफ करने से कोई चोट नहीं लगी, अन्य व्यक्ति निश्चित रूप से उन्हें पसंद करे। उदाहरण के लिए: "अच्छा टी-शर्ट! आप इसे कहाँ मिले? "
  • छवि का शीर्षक अच्छी तरह से आसानी से प्राप्त करें चरण 4
    6
    अपने दोस्तों के प्रति वफादार रहें पुराने मित्रों को कभी भी डाउनलोड न करें जो आप साल के दौरान करेंगे यदि आपको नए लोगों को बनाना है जो कि अधिक लोकप्रिय हैं इसके अलावा अपने नए दोस्तों में भी शामिल है, लेकिन आप पुराने लोगों के लिए भी समय लगता है। उन्हें समय-समय पर उन्हें कॉल, पाठ या चैट करें
  • साइंस क्लास चरण 10 में डू वेल में शीर्षक वाला इमेज
    7
    याद रखें कि आप वहां क्यों हैं उन्होंने कहा कि अध्ययन करता है। सब कुछ इस साल शुरू होता है यदि आप विश्वविद्यालय में प्रवेश करने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको उच्चतम संभव औसत प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए तो चारों ओर हराकर अध्ययन न करें।
  • इमेज का शीर्षक, यह सब जानने के बिना अच्छे ग्रेड प्राप्त करें चरण 13
    8
    अभिभूत मत हो हाई स्कूल टेलीविजन श्रृंखला में एक महान जगह की तरह लगता है, लेकिन उन में से पता चलता है कि कोई भी होमवर्क नहीं करता है या परीक्षा लेता है किस कारण के लिए? क्योंकि यह उबाऊ होगा याद रखें, आप सीखने के लिए स्कूल में हैं अन्य चीजों को विचलित न करें वास्तविकता के साथ संपर्क में रहें
  • टिप्स

    • दूसरों के बारे में बुरी तरह मत बोलो अप्रिय स्थितियों से दूर रहें जो आपको मुसीबत में ले सकती हैं।
    • अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें यह कहना स्पष्ट लगता है, लेकिन यह एक सलाह है जो आपको दूर ले जाएगा
    • अपने आप को विश्वास करो यह कठिन लग सकता है, लेकिन अगर आप नमस्कार कह सकते हैं, तो आप पहले से ही मुश्किल भाग को पार कर लेंगे।
    • चिल्लाओ मत। अगर कोई आपके सामने सही बैठे है, तो चीखें मत करो जैसे कि वह कमरे के दूसरी ओर थे।
    • मुस्कुराहट हमेशा किसी के लिए तैयार करने के लिए देखें उन लोगों के लिए भी मुस्कुराओ जिनके साथ आपको नहीं लगता है कि आपके पास बहुत संबंध हैं दुश्मन बनाना कभी भी अच्छा विचार नहीं है।
    • स्थिति के बावजूद विनम्र रहें अगर किसी को आपको गुस्सा करना चाहिए, तो खड़े रहो और चले जाएं

    चेतावनी

    • अपने आप को स्वयं को आमंत्रित न करें अगर आप अपनी पार्टी में जा सकते हैं तो किसी से मत पूछो। अच्छा रहें, ध्यान देने की कोशिश करें और उन्हें आमंत्रित करने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • उन लोगों पर ध्यान दो जो आपके गहरे और अंधेरे रहस्यों को प्रकट करते हैं उन्हें अपने और अपने करीबी दोस्तों के लिए रखें और सुनिश्चित करें कि केवल कुछ ही लोग हैं जिनके साथ आप यह जानकारी साझा करते हैं इस तरह, आपको एक दर्जन से ज्यादा लोगों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जो गलती से उन्हें भागने दे सकते हैं।
    • एक ऐसा व्यक्ति न बनें जो सोचता है कि स्कूल आपकी है, क्योंकि आप इस तरह से बदमाश बनते हैं और कोई भी आपका मित्र नहीं बनना चाहता है।
    • जाओ और अपने आप को एक बड़े समूह के समूह में शामिल न करें सप्ताह में एक समय में एक व्यक्ति के साथ सामना करना पड़ता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com