कैसे अपने बड़े भाई के एक दोस्त पर उड़ा?

क्या यह कभी तुम्हारे साथ हुआ है, नीचे आ रहा है, अपने भाई के दोस्तों को टक्कर मारने के लिए? क्या उन्होंने आपको तैयार किया? शायद उनमें से एक मुस्कुराया या आपसे प्यार करता था, जिससे आपका दिल धड़कता है? या फिर आप अपने भाई के साथ मिलकर बाहर गए और उसके दोस्त कतारबद्ध थे या फिर आपको सवारी की जरूरत थी और उनमें से एक ने तुम्हारे साथ आने की पेशकश की थी? क्या आप अपने दोस्तों के पैरों पर गिरने वाले लड़कों को देखकर थक गए हैं? शायद वे पेशेवरों की तरह इश्कबाज हैं, जबकि आप नहीं जानते कि क्या करना है? खैर, यहां लड़कियों के लिए एक गाइड है कि उनके पुराने भाइयों के दोस्तों को कैसे प्रभावित किया जाए, और शायद, कौन जानता है, प्रेम कहानी शुरू करें!

कदम

अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 1
1
अभिवादन करें। जब आप गलियारे में अपने भाई के मित्र से मिलते हैं, तो उस पर ध्यान न दें यदि आप उसके साथ अकेले हैं, मुस्कान और कहते हैं "हैलो", लेकिन कोशिश करें कि आप दखलंदाजी न करें या खुद को दूर करने की कोशिश करें।
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 2
    2
    जब आप घर पर होते हैं और वह आपके साथ है, तो अपने भाई के साथ, जहां कहीं भी जाने के लिए और उनके साथ थोड़े से बात करने के लिए बहाने लगते हैं जब कोई लड़की उनके साथ टकराव की तलाश करती है तो बच्चों को ऐसा लगता है, और कुछ लोगों को यह भी आकर्षक लगता है - लेकिन आप वहां जाने के लिए सलाह नहीं दी जाती है, बैठकर और चैट शुरू करें। आपका भाई समझ जाएगा कि आप कुछ चीजों की साजिश रच रहे हैं उनसे जाने की कोशिश करो और कहें कि आप कॉफी बनाने जा रहे थे और जानना चाहते थे कि क्या वे कप चाहते थे। यदि आपके भाई के दोस्त एक खेल का अभ्यास करते हैं, तो खेल पर जाएं और उसे "मौके से" आने का प्रयास करें। शर्मीली मत करो या विश्वास करो कि आप अजीब हैं
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 3
    3
    कुछ लोगों के लिए, भौतिक पहलू गिना नहीं होता है - यह आपके अभिनय का तरीका है और आप उनके साथ कैसे इंटरैक्ट करते हैं जो कि अंतर बनाते हैं पता करें कि उनके हित क्या हैं और न सिर्फ अपने बारे में बात करें- उसमें रुचि रखते हैं. अगर एक चीज है जो बच्चों के बिना नहीं कर सकती है तो उन पर स्पॉटलाइट है। डरपोक लोगों के साथ यह थोड़ा `जोर देते हैं, लेकिन pushy या अपने व्यापार पाने के लिए है क्योंकि आप उसे परेशान कर रहा खत्म हो सकता है की कोशिश कर रहा नहीं है आवश्यक है।
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 4
    4
    यह उनकी इच्छाओं का उद्देश्य बन जाता है आप जानते हैं कि अगर आप उसे स्कूल में गलियारे में देखते हैं तो आप जंगली हो जाएंगे। भूमिकाओं को उल्टा करें एक और के साथ छेड़खानी द्वारा उसे जलन हो रही है, लेकिन एक आदमी में चलाने के लिए और अपने भाई के बारे में उनकी दोस्त के सामने उससे बात करने के लिए नीचे बैठने के लिए नाटक करने के लिए कोशिश मत करो। वह ईर्ष्या के साथ पागल हो जाएगा क्योंकि वह उसी ध्यान को प्राप्त करना चाहता है। वह आप चाहेंगे!
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 5
    5
    अपने हितों की खोज करें और उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग करें! आपको वही चीजों की तरह आपको बहाना नहीं पड़ता है जो आप चाहें, जब तक कि यह वास्तव में ऐसा न हो। हालांकि, अपने हितों के बारे में अधिक जानने की कोशिश करें: उदाहरण के लिए, यदि आप गेंदबाजी पसंद करते हैं, तो अगली बार जब आप उससे मिलते हैं, तो उन्होंने गेंदबाजी टूर्नामेंट के बारे में कुछ का उल्लेख किया। कौन जानता है कि आप क्या सोच सकते हैं जब आपको पता चलता है कि आप उन चीज़ों को पसंद करते हैं जो उन्हें रुचि रखते हैं?
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 6



    6
    अपने भाई से बात करें आगे बढ़ने से पहले आपको अपनी अनुमति देना अच्छा होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह बताना होगा कि आप अपने मित्र को पसंद करते हैं, खासकर अगर आपको संदेह है कि वह उसे खुश नहीं कर सकता है
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 7
    7
    अपने आप पर विश्वास करने की कोशिश करें और उन्हें अपने साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। यदि वह आपको पसंद करता है, तो उसे आना चाहिए और आपको और अधिक बार देखना चाहिए और रोकना और आपसे बात करना चाहिए।
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 8
    8
    देखें कि आपके पास अच्छी स्वच्छता है, अपने बालों और दांतों को धो लें, अपने नाखून काट लें, अपने कानों को साफ करें, स्वस्थ भोजन खाएं और मुँहासे से लड़ने वाले उत्पादों का उपयोग करें। लड़कों को पता है कि, उनके जैसे, यहां तक ​​कि लड़कियों की खामियां हैं, लेकिन फिर भी खुद की देखभाल करने की कोशिश करें। आपको पसंद आए व्यक्ति को प्रभावित करना आसान होगा, अगर वह आपको शारीरिक रूप से आकर्षक खोजना चाहता था. तो अपने आप को आकार में रखें!
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 9
    9
    मुस्कान और हमेशा दयालु हो बेल्ट मत करो और कठोर मत बनो क्योंकि आप एक प्रेमी नहीं हैं
  • अपने पुराने भाई को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Friends Step 10
    10
    पिछले लेकिन कम से कम, अपने आप को नहीं हो दिखाएं कि आप क्या हैं और आप के लिए बदलने का कोई इरादा नहीं है। इसे आप जो करना नहीं चाहते उसे करने के लिए मजबूर न करें। यदि आप खुद को सुधारना चाहते हैं और अपना नज़र बदल सकते हैं या सामान्य रूप से अधिक संलग्न हैं, तो आप इसे बिना किसी समस्या के कर सकते हैं, लेकिन शराब, धूम्रपान और ड्रग्स से दूर रहें। इन बातों के साथ रखने के लायक नहीं है, सिर्फ एक आदमी का ध्यान पाने के लिए।
  • टिप्स

    • हमेशा उनके साथ रहना न करें आप उन पर अत्याचार करेंगे!
    • उसके साथ बच्चे! लड़कों अजीब लड़कियों को प्यार करते हैं
    • सकारात्मक रहें यदि आप खुद के साथ सहज महसूस करते हैं, तो वह ध्यान देंगे और सराहना करेंगे कि आपको कंपनी में शामिल होना पसंद है।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह वीडियो गेम खेल रहे हैं तो क्या करें, उन्हें पूछें कि वे आपको खेलते हैं और गुस्सा नहीं करते हैं यदि वे गलती से "मार" करते हैं, क्योंकि वे शायद मजाक और आपके साथ मज़े की कोशिश करेंगे।
    • अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाएं अपने बाल ले जाएँ अपने होंठों को चाटना लड़कों ने आप को चुंबन की कल्पना कर दिया ... यहां तक ​​कि आपकी गर्दन को छूने का एक अच्छा विचार है।
    • उनसे चीजों के बारे में बात करें या कमरे में लोग, जब तक कि वे उसके दोस्त नहीं हैं यह आपके भाई को भी शामिल करता है, जब तक कि आप उसे पहले नाम न दें। यह एक बुरा संकेत होगा इसके अलावा, अपने भाई के साथ उसके बारे में बात करने से भी बचें
    • आप अपने भाई को अच्छी तरह जानते हैं कि वह किस तरह की लड़की को उसके साथ लटका पसंद करता है चूंकि वे दोस्त हैं, यह संभावना है कि वे दोनों एक ही तरह की महिला की तरह मेरा मतलब यह नहीं है कि आप खुद को बदलने की कोशिश करें, लेकिन यदि आप उन छोटे इशारों को बनाने की कोशिश करते हैं जो अंतर कर सकते हैं, तो यह एक बढ़िया विचार होगा।
    • कपड़े या सामान पहनें जो आपका ध्यान खींचते हैं, जैसे तंग शर्ट या पैंट, हार, टॉप या एक बैग
    • जब वह मजाकिया मजाक बना देता है तो उसे हाथ या पैर को ब्रश करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • आप जितना भी कर सकते हैं उससे ज्यादा हँसते हैं। लड़कों को यह पसंद है जब लड़कियां अपने चुटकुले पर हंसते हैं, मजबूर बिना प्रतीत होती है एक छोटी मुस्कुराहट या मोटी हंसी ठीक है
    • यह मत भूलो कि आपको स्वयं होना चाहिए और कोई अन्य नहीं होना चाहिए यदि यह काम नहीं करता है, तो समुद्री मछली से भरा हुआ है और अगर आप छोड़ दें तो अपने भाई को वजन कम करने की कोशिश न करें। आपसे वजह से उसे एक दोस्त छोड़ने का अधिकार नहीं होगा।
    • इस तरह की लड़की न हो, जो उस व्यक्ति को पीछा कर रही है जिसे वह पसंद करती है, न ही वह जो बैठी है और इंतजार कर रहा है। अपने हाथ में लगाम लो! प्रदर्शित करें कि आप कौन हैं
    • अजीब या आलसी मत देखो वहां मत रहो और प्रतीक्षा करें। जब वे समूह में बाहर जा रहे हैं और वे आपके घर में हैं, उनके साथ जुड़ें, तो वे आपको भी आमंत्रित करेंगे। आप देखेंगे कि निमंत्रण आखिरकार आएगा।
    • जब आप उन लोगों के साथ हों, तो बहुत ही अयोग्य या जगह से बाहर मत बनो। आप उसे असुविधाजनक महसूस करेंगे
    • हर समय उसे परेशान मत करो आपको गरीबों की दिक्कत का ढोंग करने का दावा नहीं करना पड़ता है, या हर समय इसके बारे में बढ़ोतरी करना नहीं है। आप सम्मान की कुल कमी दिखाएंगे। इसके अलावा, जब आप उनके साथ हों, तो गपशप न देखें। प्रकाश की गति पर यात्रा, लड़कों के लिए भी
    • चूंकि अन्य बड़ी लड़कियां हैं, जो पहले से ही अपना दिल चुरा चुके हों, अपने भाई के मित्र के लिए आपके सभी दोस्तों के लिए क्रश प्रकट न करें। यदि आप करते हैं, तो आवाज़ कताई शुरू हो सकती है और कुछ लड़कियों को चोट लग सकती है। याद रखें कि आपके भाई का मित्र आपके दोस्त का भाई हो सकता है
    • गम मत करो, विशेष रूप से एक फल के स्वाद के साथ, और जब आप बात कर रहे हों तब गेंदों को मत बनें। आप अशिष्ट और अपरिपक्व दिखेंगे, जब आपका लक्ष्य उन्हें विश्वास करना चाहिए कि आप अपनी उम्र से बड़े हैं।
    • खाली मत बनो एक मछली की तरह चुप मत रहो आकर्षक बातचीत शुरू करें और एक अच्छा वातावरण बनाने का प्रयास करें। इसे एक विशेष विषय के बारे में आपसे बात करने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें लड़के नफरत करते हैं जब लड़कियां उन पर विवश करने की कोशिश करती हैं
    • कोशिश न करें अगर आप जानते हैं कि आपके भाई परेशान होंगे। अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए धागे करते हैं तो आपको कैसा लगेगा?
    • कठोर, पंडिताऊ और उबाऊ मत बनें उन्हें अच्छा करने की कोशिश करें उसे एक पेय, एक नाश्ता, आदि प्रदान करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com