आज आईओएस पर एलआईएनसी का उपयोग करने के लिए आज अपनी बैठकें कैसे देखें

माइक्रोसॉफ्ट लिंक्स इंस्टेंट मैसेजिंग के लिए क्लाइंट है, मुख्य रूप से कारोबारी माहौल में इस्तेमाल होता है यह आमतौर पर डेस्कटॉप कंप्यूटर पर उपयोग किया जाता है, हालांकि आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस के लिए एक एप्लीकेशन भी उपलब्ध है। लिंक्स, एक आधिकारिक माइक्रोसॉफ्ट उत्पाद है, माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक के साथ कसकर एकीकृत है, इसलिए यह आपके कैलेंडर का उपयोग करने में पूरी तरह से सक्षम है। यदि आप अपने कंप्यूटर से दूर हैं, लेकिन फिर भी आप अपने वर्तमान ईवेंट जानना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर अपने मोबाइल डिवाइस पर स्थापित Lync एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

भाग 1
लिंक्स प्रारंभ करें

देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
1
लिंक्स प्रारंभ करें अपने मोबाइल डिवाइस के `होम` में प्रोग्राम एप्लिकेशन को पहचानें। आइकन `एल` द्वारा वर्णित है एप्लिकेशन को शुरू करने के लिए आइकन का चयन करें
  • देखें शीर्षक आज का चित्र
    2
    प्रवेश करें इसे अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करें यह वही खाता है जिसका उपयोग आप अपने ऑफिस कंप्यूटर में लॉग इन करने के लिए करते हैं, और यह आमतौर पर एक ही खाता है जिसे आप अपने ईमेल को Microsoft Outlook के साथ देखने के लिए उपयोग करते हैं।
  • भाग 2
    अपनी नियुक्तियों से परामर्श करें

    देखें शीर्षक आज का चित्र` class=



    1
    अपनी बैठकों को देखें स्क्रीन के तल पर साइट मेनू में स्थित `मीटिंग` बटन चुनें। चूंकि Lync माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक के साथ एकीकृत है, इसलिए यह आउटलुक सर्वर से स्वचालित रूप से सिंक्रनाइज़ करने में सक्षम होगा और आपके अपॉइंटमेंट्स को मिलेगा।
    • नोट: आप केवल आज की नियुक्तियों को देख सकेंगे, ताकि आप कल या कल से परामर्श नहीं कर सकें।
  • देखें शीर्षक आज का चित्र
    2
    अपनी नियुक्तियों की सूची नीचे स्क्रॉल करें आज आपके लिए क्या इंतज़ार कर रहा है, यह पता लगाने के लिए ऊपर या नीचे जाएं, और आपको किस मीटिंग में आमंत्रित किया गया है
  • देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
    3
    बैठक का चयन करें मीटिंग विवरण देखने के लिए प्रासंगिक कैलेंडर आइटम चुनें।
  • चुने हुए मीटिंग की विस्तृत स्क्रीन पर, आपको तारीख, समय, बैठक के आयोजक और अन्य प्रासंगिक विवरण जैसे कि एक मीटिंग में भाग लेने के लिए फ़ोन नंबर या वर्चुअल कॉन्फ़्रेंस के लिंक मिलेंगे।
  • 4
    बैठक में शामिल हों अगर आप प्रगति में एक मीटिंग में भाग लेना चाहते हैं, तो `मीटिंग में शामिल हों` बटन दबाएं, जिससे कि आपके फोन को प्रगति पर बैठक में अपने फोन से कनेक्ट कर दिया जाएगा। जैसा कि आप देखते हैं कि बैठक में भाग लेने के लिए आपको अपने कम्पनी कंप्यूटर के कब्जे में रहने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com