शेडिनजा कैसे प्राप्त करें

शेडिनजा एक रहस्यमय पोकीमोन है जो हवा में स्थिरता से अपने सिर पर एक अजीब प्रभामंडल के साथ तैरता है। इसकी ख़ासियत इस तथ्य में शामिल है कि, केवल एक होने के बावजूद "स्वास्थ्य बिंदु" (पीएस), अपनी क्षमता के कारण गेम में आने वाले अधिकांश हमलों का उपयोग करना मुश्किल है "Magidifesa"। एक शेडिनजा नमूना प्राप्त करने के लिए सापेक्षिक आवश्यकताओं का सम्मान करने के लिए एक निनादा विकसित करना आवश्यक है। शेंगेन पोकेमोन की आपकी टीम के लिए एक अप्रत्याशित और बहुत शक्तिशाली सुदृढीकरण हो सकता है

कदम

छवि शेटिन्जा चरण 1 प्राप्त करें
1
Nincada का एक नमूना कब्जा जब से निन्दादा निन्जाक में विकसित हो जाए तो शेडिनजा स्वचालित रूप से आपकी टीम में दिखाई देगा, लेकिन केवल तभी आवश्यक आवश्यकताएं पूरी हो जाएंगी। पद्ममोनी के वीडियो गेम संस्करण के उपयोग के आधार पर, शेडिनजा को निम्नलिखित स्थानों पर देखा जा सकता है:
  • रूबी, नीलम और पन्ना: आप निकटतम घास में एक निनकाडा नमूने से मिल सकते हैं "रूट 116"।
  • आग लाल और ग्रीन लीफ: आपको इसे मित्र के साथ बदलना चाहिए।
  • हीरा, पर्ल और प्लेटिनम: आप में एक Nincada मिल सकते हैं "बॉस्को इवोपोली", लेकिन आपको इसका उपयोग करना होगा "Pokeradar"।
  • गोल्ड हार्टगोल्ड और सिल्वर सोल सिल्वर: आप इस घटना में निनकाडा के एक नमूने से मिल सकते हैं "रेस फ़्लार्कचर" जो में जगह लेता है "राष्ट्रीय उद्यान" गुरुवार और शनिवार को
  • काले, सफेद, काले 2 और सफेद 2: आपको इसे मित्र के साथ बदलना चाहिए।
  • एक्स और वाई: आप निकटतम घास में एक निनकाडा नमूने से मिल सकते हैं "रूट 6"। वैकल्पिक रूप से, आप इसे एक्सेस कर सकते हैं "सफ़ारी दोस्तों" बाटिकपोली का और एक प्रकार की सफारी ले जाने के लिए "पृथ्वी"।
  • ओमेगा रुबी और अल्फा नीलमणि: आप निकटतम घास में एक निनकाडा नमूने से मिल सकते हैं "रूट 116"।
  • छवि शीर्षक से शेडिनजा चरण 2 प्राप्त करें
    2
    अपने पोकीमोन टीम पर एक खाली स्थान छोड़ दें निंदाना के विकास के बाद शेडिनजा स्वचालित रूप से प्रकट होने के लिए, आपको अपनी टीम के भीतर एक नि: शुल्क स्लॉट होना चाहिए। इसका मतलब है कि आप अपने साथ अधिकतम 5 पोकीमॉन ले सकते हैं और उनमें से एक निनकाडा होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से शेडिनजा चरण 3 प्राप्त करें



    3
    अपने साथ कम से कम एक पोकीबॉल लें (बस कुछ मॉडल)। गेम के कुछ संस्करणों में कम से कम एक पोकीबॉल की आवश्यकता होती है यह एक मानक पोकीबल होना चाहिए और एक विशेष मॉडल नहीं होना चाहिए, जैसे कि एक अल्ट्राबॉल
  • डायमंड, पर्ल और प्लैटिनम: इस मामले में खेल की अन्य सभी संस्करणों के विपरीत सूची में पोकीबॉल की आवश्यकता नहीं है।
  • ध्यान दें: चूंकि खेल के Diamante, Perla और Platino संस्करणों में इसके साथ एक पोकीबॉल की आवश्यकता नहीं है, इसलिए शेंदीजा एक का उपयोग करेगा जो कि निनकाडा को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। आपके साथ मानक पोकीबिल ले जाने के बिना शेडिनजा नमूना लेने का एकमात्र तरीका है
  • छवि शीर्षक शेटिन्जा चरण 4 प्राप्त करें
    4
    पोर्टा Nincada कम से कम 20 स्तर पर यह पहला स्तर है कि निनकादा नंजास्क में विकसित हो सकता है। इसे विकसित करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास पोकेमॉन टीम में एक नि: शुल्क स्लॉट है और आपके साथ एक पोकीबॉल है। अन्यथा आप एक शेडिनजा नमूना प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। आप लड़ रहे हैं या एक का उपयोग करके निनकादा के स्तर को बढ़ा सकते हैं "दुर्लभ कैंडी"।
  • Nincada विकसित होने से बचना, निनाकाडा और शेडिनजा दोनों को एक साथ प्रशिक्षित करने की अनुमति मिलती है, क्योंकि उत्तरार्द्ध निनकाडा से सीखने वाले सभी कौशल और गुणों का उत्तराधिकारी होगा। आप नीचे बटन दबाकर विकास प्रक्रिया को रद्द कर सकते हैं "बी" विकास के प्रारंभिक चरणों के दौरान उदाहरण के लिए, आप को रोका जा सकता Nincada स्वाभाविक रूप से Ninjask में विकसित जब तक आप स्तर 50 तक पहुँचने यह आपको स्तर से 50 Shedinja का एक नमूना दे देंगे, वह पहले से ही सभी चालों अपने प्रशिक्षण के दौरान Nincada से सीखा को जानता है।
  • गेट शेडिनजा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्वचालित रूप से एक शेडिनजा नमूना प्राप्त करने के लिए Nincada विकसित। यदि सभी आवश्यकताओं को पूरा किया गया है, तो शेडिनजा आपकी पोकीमॉन टीम में दिखाई देगा। ऐसा होने पर, आपको कोई नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं होगा।
  • क्योंकि अनुकरणीय Shedinja की Nincada से सीधे निकला है आप के मालिक हैं, अगर यह एक रंगीन पोकीमोन है, यह भी प्राप्ति के लिए इस सुविधा Shedinja अलावा होगा उसके "प्रशिक्षण अंक" और मैं "व्यक्तिगत मूल्य"।
  • शेडिनजा में केवल एक ही है "स्वास्थ्य बिंदु"लेकिन यह पूरी तरह कमजोर या कमजोर नहीं है। वास्तव में, वह इस कदम का मालिक है "Magidifesa", जिसका अर्थ है कि यह केवल हमलों से मारा जा सकता है "सुपर प्रभावी"- बाद में टाइप चालें शामिल हैं "आग", "वोलेंट", "स्पेक्ट्रम" और "अंधेरा"। अध्यापन शेडिनजा कदम "त्वरित पंजा", आप पहले हमला कर सकते हैं और लड़ाई जीत सकते हैं या प्रतिद्वंद्वी एक कदम का उपयोग कर सकते हैं इससे पहले इसे बदल सकते हैं "सुपर प्रभावी"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com